IhsAdke.com

कैसे एक वान डाइक शैली दाढ़ी है करने के लिए

वान डाइक दाढ़ी, 17 वीं शताब्दी के फ्लेमिश चित्रकार एंथनी वान डाइक के नाम पर, एक आकर्षक दाढ़ी शैली है जो हाल ही में लोकप्रियता में लौट गई है। मूल रूप से, वैन डाइक शैली दाढ़ी एक गठरी है, जो कि एक साथ मिश्रित होती है, लेकिन एक मूंछें से अनप्लग होता है। बाकी चेहरे को पूरी तरह से सपाट छोड़ दिया गया है। निर्देश कैसे इस क्लासिक देखो है पर पढ़ने के लिए रखें

चरणों

विधि 1
एक दाढ़ी बनाना

ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 1 शीर्षक वाली तस्वीर
1
एक चिकनी चेहरे के साथ शुरू करो दाढ़ी के किसी भी प्रकार के आदी हो या क्षेत्र में अग्रणी बनें - खरोंच से शुरू करें अच्छी तरह से दाढ़ी और बढ़ने के लिए बालों के लिए एक सप्ताह प्रतीक्षा करें। आप शुरू करने के लिए तैयार हो जाएगा जब आपके बाल थोड़ा सा से अधिक ½ सेमी
  • कुछ लोगों के लिए, बढ़ने के लिए बालों के लिए एक सप्ताह से अधिक समय लगता है। यदि आप धैर्य रखते हैं, तो आपको वान डाइक देखो के साथ पुरस्कृत किया जाएगा
    ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 1 बुलेट 1 शीर्षक वाला चित्र
  • यदि आप खरोंच से शुरू करने के लिए अनिच्छुक हैं, तो आप पहले से ही दाढ़ी के साथ वान डाइक शैली बना सकते हैं। हालांकि, यदि आप नए लोगों के साथ काम नहीं करते हैं, तो अंतिम परिणाम को नियंत्रित करना बहुत मुश्किल है।
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 2 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    शेविंग क्रीम लागू करें होंठ पर और मुंह के आसपास, अपनी ठोड़ी पर लागू करें
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 3 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    एक परिपत्र दाढ़ी बनाएं चेहरे और गालों के किनारे पर मुंह के दोनों किनारों पर लगभग 5 सेंमी छोड़कर प्रारंभ करें। गर्दन के चारों ओर दाढ़ी, एडम सेब के शीर्ष पर रोक ठोड़ी पर मूंछें और बालों को बरकरार रखें नतीजा एक तथाकथित "परिपत्र दाढ़ी" है, जो एक सामान्य शैली है जो 90 के दशक में काफी प्रसिद्ध है।
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 4 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    अपना चेहरा धो लें शेविंग क्रीम के किसी भी आवारा बाल और स्क्रैप निकालें काम ही शुरू होगा, और आपको यह देखना होगा कि यह क्या कर रहा है। आप थोड़ी सी शेविंग क्रीम का उपयोग तब तक कर सकते हैं जब तक कि यह पूरी तरह बाल को कवर नहीं करता है।
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    गेटे का मॉडल अपनी गर्दन से बाल को ध्यान से हटा दें, जब तक कि आपके बालों को गठबंधन न हो, ताकि यह एक गोते की तरह लग जाए। एक विद्युत कैंची या रेज़र आकृति को नियंत्रित करने में मदद कर सकता है। शास्त्रीय रूप से, वान डाइक दाढ़ी आधा अंकुरित है - मोम आपको आकार बनाए रखने में मदद करेगा।
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 6 शीर्षक वाली तस्वीर



    6
    ग्वाटे से मूंछें काटना। अपनी मूंछें और गेटी पूरी तरह चिकनी के बीच त्वचा को छोड़ दें
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 7 शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    कैंची या इलेक्ट्रिक शेवर का उपयोग करके अपनी मूंछें ट्रिम करें दो बार उपाय करें और सही तरीके से कट करें, एक छोटी गलती के रूप में आप को शुरू करने के लिए मजबूर कर सकते हैं। गेटे की तरह, क्लासिक वान डाइक शैली की मूंछें भी नुकीला होती हैं।
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 9 के शीर्षक वाले चित्र
    8
    अपना चेहरा फिर से धो लें सुनिश्चित करें कि आप किसी भी सुझाव को नहीं भूल गए हैं अपने चेहरे पर अपने हाथों को चलाएं और देखें कि क्या किसी भी मोटे धब्बे हैं जिन पर आपको वापस जाना है।
  • विधि 2
    नज़र रखना

    ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 8 को चित्रित किया गया चित्र
    1
    कंघी तुम्हारी दाढ़ी दाढ़ी में दोषों की पहचान करने के लिए ... या बचे हुए भोजन का एक छोटा सा कंबल अद्भुत काम करता है वान डाइक दाढ़ी परिष्कृत है - और कोई उपेक्षा या ध्यान की कमी दिखाई देगी!
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 10 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    सेट लाइनों रखें गेटे का आकार आपके समग्र रूप से बड़ा प्रभाव पड़ता है, इसलिए समय के साथ संरेखण में अपनी दाढ़ी को रखें। उनकी दाढ़ी अनिवार्य रूप से बड़ा हो जाएगा, तो हम थोड़ी देर के रेजर से द्वारा लाइनों की शुद्धता बनाए रखने अपनी शैली वैन डाइक जारी रखने के लिए अपने चेहरे को दैनिक ध्यान देने की जरूरत है।
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 11 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    अपक्वता का स्पर्श देने के लिए मोम का उपयोग करें दाढ़ी मोम - विशेष रूप से जब ध्यान से लागू किया जाता है - आप किसी भी पार्टी या सामाजिक घटना पर हिट कर सकते हैं। अपने दाढ़ी के रूप में स्टाइलिश के रूप में कपड़े पहनना सुनिश्चित करें
  • युक्तियाँ

    • एक व्यक्ति से अलग-अलग, नए बाल शेविंग के कुछ घंटों या दिनों में दिखाई दे सकते हैं (और अपनी शैली को बर्बाद कर सकते हैं) गलती मत करो: दाढ़ी के किसी भी शैली में सुंदरता और आकर्षण देखभाल और सटीक है यदि आपके पास दाढ़ी रखने, अपना सिर उठाना, अपना चेहरा दागना और अगली परियोजना की योजना बनाने का समय नहीं है।
    • यदि आप काफी सटीक होना चाहते हैं, तो एक समायोज्य शेविंग दर्पण की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है। कई विकल्प ऑनलाइन हैं, बैकलाइट और एंटी-कोहरे इफेक्ट के साथ सबसे अच्छा एक के बाद स्नान उपयोग के लिए।
    • जब आप विभिन्न शैलियों के साथ सहज महसूस करना शुरू करते हैं, तो रचनात्मक बनें और नई शैली के रूप में अपनी शैली को बदल दें। एक वान डाइक दाढ़ी कुछ और में बदल सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com