IhsAdke.com

कैसे अपने दाढ़ी वाले ड्रैगन के लिए देखभाल करने के लिए

दाढ़ी वाले ड्रेगन (एक प्रकार की सरीसृप) उनके आस-पास होने वाली हर चीज से अवगत होती है, वे आमतौर पर चारों ओर देखती हैं और बहुत रहस्यमय हैं दाढ़ी वाले ड्रेगन किसी भी अन्य पालतू जानवर की तरह हैं, वे प्यार करना चाहते हैं। इस अनुच्छेद में आपके दाढ़ी वाले अजगर के साथ खेलने के तरीके और विश्वास और प्यार को कैसे तैयार किया जाए, इसके बारे में तथ्य शामिल हैं। वे बहुत दयालु हैं, जब तक कि आप बचपन से अपने पालतू जानवरों में हेरफेर करते हैं यही कारण है कि पालतू जानवरों की दुकान में इसे खरीदने की सिफारिश की जाती है, जबकि यह अभी भी बच्चा है, बल्कि पहले से ही वयस्क खरीदने के बजाय जिसका मूल आपको अनजान है।

चरणों

चित्र अपने दाढ़ी वाले ड्रैगन चरण 1 के साथ प्रेम बनाएं
1
सही उपकरण है दाढ़ी वाले ड्रेगन बड़े होते हैं और वास्तव में बड़ा हो जाते हैं, इसलिए एक अच्छा आकार के साथ एक मछलीघर खरीदते हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आपके पास सही प्रकाश, भोजन और पानी के कटोरे, रेत की सही मात्रा और सही सहायक उपकरण हैं।
  • चित्र अपने दाढ़ी वाले ड्रैगन चरण 2 के साथ प्रेम बनाएं
    2
    एक दाढ़ी वाले अजगर को बाधित न करें जब वह खाने की कोशिश कर रहा हो। जब एक बच्चे को दाढ़ी वाले अजगर खिलाया जाता है, तो उसे कुछ सब्जियां देने का प्रयास करें, वे आमतौर पर ऐसा ही करते हैं। उन्हें ध्यान से फ़ीड करें क्योंकि आप नहीं चाहते कि आपकी उंगलियां अपने मुंह के अंदर रुकें।
  • अपने दाढ़ी वाले ड्रैगन चरण 3 के साथ प्यार बनाएँ



    3
    अपने दाढ़ी वाले ड्रैगन को एक दिन में कम से कम 15-30 मिनट तक पकड़ो। वे बीमा होने के लिए प्यार करते हैं, दाढ़ी वाले ड्रेगन सभी के सबसे दोस्ताना सरीसृप हैं। अपनी पूंछ और एक हाथ के नीचे एक हाथ अपने शरीर के नीचे रखो। दाढ़ी वाले अजगर को उठाते समय, सावधान रहें कि इसे ज़्यादा कसने न करें
  • चित्र अपने दाढ़ी वाले ड्रैगन चरण 4 के साथ प्रेम बनाएं
    4
    बीमार होने से अपने दाढ़ी वाले अजगर को रोकने के लिए रोजाना अपने मछलीघर को साफ करें। आप अपने दाढ़ी वाले ड्रेगन के भोजन को जमीन पर गिरना नहीं चाहते हैं और उसे खाने के लिए कुछ नहीं होगा।
  • अपने दाढ़ी वाले ड्रैगन चरण 5 के साथ प्यार बनाएँ
    5
    एक सामान्य परीक्षा के लिए वर्ष में कम से कम एक वर्ष में डॉक्टर के पास अपने दाढ़ी वाले ड्रेगन को ले लो, कभी-कभी दाढ़ी वाले ड्रेगन को कण से पीड़ित हो सकता है, जो बहुत कम जीव हैं जो आपकी त्वचा के नीचे या अपने बगल के नीचे छिपते हैं। आप आमतौर पर पशु चिकित्सा दुकानों में उपचार उत्पादों को खरीद सकते हैं। सरीसृप में विशेषज्ञता वाले एक पशुचिकित्सा का चयन करें
  • चेतावनी

    • कभी लकड़ी की चिप्स खरीदना नहीं, क्योंकि वे गंभीर बीमारी का कारण बन सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com