IhsAdke.com

कैसे गर्दन के लिए गर्भावस्था के लिए रोकें

जड़ी-बूटी बाल एक आम समस्या है जो गर्दन में शामिल होने के दौरान कहीं भी होते हैं। न केवल वे बदसूरत और असहज महसूस करते हैं, लेकिन यह भी संक्रमण, निशान और त्वचा काला हो सकता है। रोकें गर्दन से इन के गठन क्या चेहरे में किया जाता है के समान है -, अच्छा शेविंग तकनीक का उपयोग त्वचा दैनिक स्वच्छता प्रथाओं या दाढ़ी बनाने के लिए बदलने की शक्तिवाला पर विचार के साथ साफ रखने।

चरणों

विधि 1
शेविंग वाला बदलना

अपने नेक चरण 1 में अंडरगाउन्ड बालों को रोकें
1
गर्म स्नान के दौरान दाढ़ी आपकी त्वचा नरम और गीली रखें जब शेविंग-सूखे बालों में जलन पैदा हो सकती है और रास्ते में आ सकता है। हर समय अपनी त्वचा को नम रखने के लिए स्नान में दाढ़ी गर्म पानी भी बाल को नरम करने में मदद करता है।
  • अपने नेक चरण 2 में अंडरगाउन्ड बालों को रोकें
    2
    एक शेविंग क्रीम का उपयोग करें किसी भी उत्पाद के बिना दाढ़ी कभी नहीं - त्वचा को नम और तेल से सना होना चाहिए, इसलिए इसकी रक्षा करने के लिए बहुत से जेल या क्रीम पास करें गैर-खुशबू और गैर-कॉमेडोजेनिक (गैर-क्लोगिंग) उत्पादों का उपयोग करें यदि आपके पास संवेदनशील त्वचा है
    • बालों को नरम करने के लिए शेविंग से पांच मिनट पहले क्रीम या जेल लागू करें।
  • अपने नेक चरण 3 में अंडरगाउन बालों को रोकें
    3
    एक ब्लेड के साथ एक रेजर का उपयोग करें। शेविंग बाल छोटे और तेज बनाता है - तो यह आसान है उन्हें बस, ध्यान में लीन होना पर लौटने के लिए त्वचा बेध और अंतर्वर्धित बन के लिए। इस समस्या से बचने के लिए केवल एक ब्लेड के साथ एक रेजर का उपयोग करें।
    • रेजर ब्लेड को पांच या सात बार का उपयोग करने के बाद बदलें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे हमेशा साफ और तेज होते हैं। साबुन और बाल निकालने के लिए शेविंग समाप्त होने के बाद हमेशा ब्लेड धो लें
  • अपने नेक चरण 4 में अंडरगाउन्ड बालों को रोकें
    4
    बाल विकास की दिशा में दाढ़ी, विपरीत दिशा में नहीं। यह उन्हें बहुत छोटा और त्वचा को परेशान करने से बचाता है, साथ ही इनग्रान बालों को बनाने की संभावना कम भी करता है।
  • अपने नेक चरण 5 में अंडरवर्ल्ड हेयर को रोकें
    5
    क्षेत्र केवल एक बार दाढ़ी। त्वचा के एक ही इलाके पर ब्लेड को कई बार न निकालना क्योंकि यह जलन पैदा कर सकता है और बालों को बहुत कम छोड़ देता है, जिसके परिणामस्वरूप इन्रॉवाउन्ड बालों में परिणाम होता है। एक उच्च गुणवत्ता वाली स्नेहक का उपयोग करके केवल एक बार क्षेत्र को दाढ़ी, जिससे प्रक्रिया को और अधिक प्रभावी बनाया जा सके।
  • अपने नेक चरण 6 में अंडरगाउन्ड बालों को रोकें
    6
    प्रत्येक आंदोलन के बाद ब्लेड धो लें यह परेशान लग सकता है, लेकिन यह करने के लिए समय ले लें क्योंकि प्रक्रिया ब्लेड क्लीनर करेगी और त्वचा कम परेशान होगी।
  • अपने नेक चरण 7 में अंडरगाउन्ड बालों को रोकें
    7
    हजामत बनाने के दौरान त्वचा को स्वाभाविक रूप से ढीली होने दें इस क्षेत्र को फैलाना न करें क्योंकि यह त्वचा के नीचे बाल कूप को स्थानांतरित करने का कारण बनता है। यह थोड़ा अभ्यास कर सकता है, लेकिन त्वचा पर खींचने के बिना गर्दन को शेविंग करने का प्रयास करें। इन अधिक कठिन स्थानों तक पहुंचने के लिए अपने ठोड़ी और जबड़ा को अलग-अलग कोणों पर लिफ्ट और ले जाएं।
  • अपने नेक चरण 8 में अंडरवर्ल्ड हेयर को रोकें
    8
    बिजली के रेजर का उपयोग करें इस उत्पाद में रेजर ब्लेड के रूप में छोटे बाल नहीं निकलते हैं, इसलिए इन्रॉर्न वाले लोगों द्वारा कम होता है। इसे देखें और देखें कि क्या मदद करता है
    • आप दाढ़ी का भी उपयोग कर सकते हैं, क्योंकि यह उत्पाद आमतौर पर आप चुनते हैं कि बाल कितना छोटा होना चाहिए। छोटी सेटिंग को चुनने से बचें।
  • विधि 2
    इन्रॉवर्ड बालों से बचने के लिए त्वचा को स्वस्थ रखना




    अपने नेक चरण 9 में अंडरवर्ल्ड हेयर को रोकें शीर्षक से चित्र
    1
    अपनी गर्दन को उसी तरह धो लें जिससे आप अपना चेहरा धो लें। गर्दन की त्वचा धोने के लिए भूल जाना आसान होता है जब यह केवल चेहरे पर केंद्रित होता है हालांकि, इस क्षेत्र को त्वचा में सुधार करने और इसे अंगूठा से रोकने के लिए नियमित स्वच्छता प्रक्रिया में शामिल करें। एक ही चेहरे कन्टेनर का प्रयोग करें - हल्के और गैर-कॉमेडोजेनिक - जैसा कि बार साबुन त्वचा को शुष्क कर सकता है।
  • अपने नेक चरण 10 में अंडरगाउन्ड बालों को रोकें
    2
    गर्दन उबालें गर्दन की साप्ताहिक छूट से मृत कोशिकाओं और गंदगी निकालें यह छिद्रों को निकालने पर इंस्ट्रुहान से रोकने में मदद करेगा स्नान के समय कपड़े पर उत्पाद का उपयोग करें और गर्दन की त्वचा पर धीरे से रगड़ें, छोटे परिपत्र गति का उपयोग करें, और गर्म पानी से कुल्ला। सर्वोत्तम परिणामों के लिए, एक उत्पाद का उपयोग करें जिसमें मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाने के लिए ट्रेटीनोइन शामिल हैं
    • एक और विकल्प है कि स्पंज या एक्स्प्लेयशन बुश या गर्दन पर चेहरे का एक चेहरे का उपयोग करना।
    • यदि आपकी त्वचा तेल या मुँहासे के लिए अतिसंवेदनशील है, तो एक ऐसा उत्पाद उत्तीर्ण करें जिसमें सल्लिसिलिक एसिड या बीटा हाइड्रॉक्साइड एसिड होता है जो कि pores को खोलना है।
    • यदि आपके पास संवेदनशील या सूखी त्वचा है, तो इन उत्पादों से बचें और आपकी त्वचा के प्रकार के लिए छूट का सर्वोत्तम तरीका जानने के लिए एक डॉक्टर से परामर्श करें।
  • अपने नेक चरण 11 में अंडरगाउन्ड बालों को रोकें
    3
    गर्दन पर मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें एक प्रकाश, गैर-कॉमेडोजेनिक उत्पाद का उपयोग करें - वह प्रकार जो छिद्र नहीं लगाएगा। मुलायम, कोमल त्वचा होने से त्वचा की त्वचा को रोकने में मदद मिलती है। गर्दन धोने के बाद दैनिक उपयोग करें
    • उत्पाद को लागू करें, जबकि त्वचा अभी भी नमी बनाए रखने के लिए नम है।
  • अपने नेक चरण 12 में अंडरगाउन बालों को रोकें
    4
    ढीले फिटिंग टी-शर्ट पहनें कॉलर, संबंधों या स्कार्फ के साथ शर्ट पहने हुए त्वचा में घर्षण और जलन पैदा कर सकते हैं। थोड़ी देर के लिए त्वचा को थोड़ा शांत करने के लिए कॉलर के बिना शर्ट पहनने की कोशिश करें यदि संभव हो तो गर्दन पर रगड़ने वाले कपड़े पहनें
  • विधि 3
    वैकल्पिक तरीके से इन्रॉवर्ड बालों से निपटना

    अपने नेक पर चरण 13 में अंडरवर्ल्ड हेयर को रोकें
    1
    एक रासायनिक डिजिलेटरी उत्पाद आज़माएं डिवीलेशन क्रीम, जैसे वीट, फार्मेसियों और सुपरमार्केट में उपलब्ध हैं। एक छोटे से क्षेत्र में इन क्रीमों में से एक को देखने के लिए देखें कि क्या यह त्वचा को परेशान नहीं करता है या प्रतिक्रिया का कारण नहीं बनता है। पैकेज पर निर्देशित रूप में उपयोग करें
    • शेविंग की तरह, क्रीम का उपयोग करने से आपको उस क्षेत्र में हेरफेर करने की सुविधा मिलती है जहां आप बाल निकालना चाहते हैं। यदि आप चाहते हैं तो आप गर्दन पर एक मलमल क्रीम का उपयोग कर सकते हैं और फिर दाढ़ी को चेहरे पर रख सकते हैं।
  • अपने नेक चरण 14 में अंडरगाउन बालों को रोकें शीर्षक वाले चित्र
    2
    लेजर बालों को हटाने यह उपचार एक अधिक स्थायी समाधान है। सभी अनचाहे बालों को हटाने के लिए आपको दो से छह सत्रों की आवश्यकता होगी लेजर उपचार पिछले कई महीनों और दोहराया जा सकता है जब आपको लगता है कि बाल पहले से ही फिर से बढ़ने शुरू कर रहे हैं
  • अपने नेक चरण 15 में अंडरगाउन्ड बालों को रोकें
    3
    शेविंग बंद करो यदि आप अपने बच्चे में प्रवेश किया है तो फिर से शेविंग करने से पहले समस्या को सुधारने दें। वैक्स हटाने या संदंश के लिए भी यही लागू होता है। दोस्तों, एक दाढ़ी हो जाना या गर्दन पर बाल की देखभाल करने के लिए एक ड्रेसर का उपयोग करें!
  • अपने नेक चरण 16 में अंडरगाउन्ड हेयर को रोकें
    4
    एक स्टेरॉयड क्रीम के लिए एक डॉक्टर के पर्चे के लिए एक चिकित्सक से परामर्श करें। यदि आपके गले में गले हुए बाल के साथ समस्याएं हैं, तो डॉक्टर या त्वचा विशेषज्ञ देखें वे सूजन को कम करने के लिए इस क्रीम को लिख सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • फोलिकुलिटिस, इन्रॉवर्ड बालों के लिए सही नाम, बैक्टीरिया, वायरस या कवक के कारण बाल कूप में संक्रमण है।
    • एक चिकित्सक या त्वचा विशेषज्ञ से परामर्श करें यदि आप अंतर्वर्धित बाल कि त्वचा में सूजन के कारण कर रहे हैं, या चिकित्सा यदि आप अंतर्वर्धित बाल है कि नहीं कर रहे हैं या दर्दनाक रहे हैं के गठन को रोकने में कठिनाई होती है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (20)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com