IhsAdke.com

कैसे अपने जननांगों को दाढ़ी (पुरुष)

आपके जननांगों के पास एक तेज साधन रखने से आपको थोड़ी तैयारी, समय और अभ्यास के साथ थोड़ा सा डर मिल सकता है, बाल निकालना एक आसान काम हो सकता है पहली बार जब आप अपनी अंडोराइट दाढ़ी करते हैं, तो आप इसे बड़े बालों को हटाने के लिए बाथरूम में करना चाह सकते हैं। यह ऑपरेशन नीचे वर्णित है। लेकिन फिर, नियमित रूप से उसे विचलित करने का सबसे आसान तरीका बिस्तर पर पड़ा है डबल ब्लेड के साथ एक रेजर उस के लिए महान है आपको नियमित अंतराल पर इस तरह से दाढ़ी चाहिए। शेविंग क्रीम का उपयोग करने की कोई ज़रूरत नहीं है

चरणों

शिव फॉर जेननेटिक्स (पुरुष) चरण 1 नामक चित्र
1
एक दाढ़ी या बाल ट्रिमर खरीदें और जननांग क्षेत्र से बालों को ट्रिम कर दें ताकि उन्हें कम दिखाई दे। यह बाद में बालों को दाढ़ी बनाने में आसान होगा। लम्बी बाल शेवर को दबाने पर समाप्त हो सकता है एक दाढ़ी के ट्रिमर पहने हुए कैंची की एक जोड़ी का उपयोग करने से अधिक काम करता है, और इसके साथ, आप अपने बाल बहुत छोटे में कटौती करने में सक्षम होंगे। यदि आप हेयर कटर का इस्तेमाल करते हैं, तो 0 या 1 पर कट जाता है - इस तरह, यह एक रेजर ब्लेड के रूप में छोटा होगा।
  • अंडकोश में इलेक्ट्रिक शॉवर्स का उपयोग करने से बचें अंडकोश की त्वचा पतली और धब्बेदार है और अंततः ब्लेड के संपर्क में आ सकती है, जो बेहद दर्दनाक हो सकती है। यदि किसी कारण से आप अभी भी बिजली के रेजर का उपयोग करना चाहते हैं, तो इसे लिंग के नीचे के और अंडकोश के बीच के बीच में से गुजरने से बचें, क्योंकि इन क्षेत्रों में कटौती बहुत नुकसान कर सकती है। कोई निर्माण नहीं करने की कोशिश करें क्योंकि आप खुद को काटकर खत्म कर सकते हैं
  • शिव फॉर जेननेटिक्स (पुरुष) चरण 2 नामक चित्र
    2
    अपने स्नानघर में पहली बार आपके अंडकोश से बड़ा बाल ट्रिम करने के बाद, आप अपने बिस्तर पर झूठ बोलकर बाल को आसानी से ट्रिम कर सकते हैं। लेकिन आपको लंबे समय से फिर से आने से पहले अक्सर अपने अंडकोश से बाल निकालना होगा। डबल ब्लेड के साथ एक रेजर महान काम करता है और आपको शेविंग क्रीम की आवश्यकता नहीं होगी। यदि आप हमेशा सोचते हैं कि आपको क्रीम की ज़रूरत है तो आपको हमेशा बाथरूम में अपने अंडोरा बाल दाढ़ी की आवश्यकता होगी। लेकिन जब आप अपने अंडोरा स्क्रैप कर रहे हों, या जब आप बैठे हों, तब झूठ करना बहुत आसान होता है - यह एक तरह से काम करता है या दूसरा।
  • शिव फॉर जेननेटिक्स (पुरुष) चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने आप को स्थिति सुनिश्चित करें कि जिस कमरे में आप अपने बालों को परिमार्जन करेंगे, वह कम से कम एक घंटा (या जब तक आपको लगता है कि ले जाएगा) की गोपनीयता की गारंटी देगा। यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे आप जल्दबाजी में करना चाहते हैं! रात में अंतरंग क्षेत्रों से अपने बाल शेविंग पर विचार करें
    • अपने बाल गर्म, उथले पानी के साथ एक टब में बैठे शेविंग पर विचार करें। बाथटब में गर्म पानी एक शॉवर से बेहतर क्षेत्र तैयार करेगा। आपका शरीर बहुत स्थिर हो जाएगा (आप बैठे हैं) और आपके जननांगों तक पहुंचना बहुत आसान होगा। रेजर ब्लेड को धोने के लिए आपके पास एक जल स्रोत भी है, जो उपयोगी है। यदि यह संभव नहीं है, तो स्थिरता और पहुंच में आसानी के कारण अपने बाल दाढ़ी करने के लिए फर्श पर बैठने पर विचार करें।
    • यदि आप शौचालय के अंत में बैठते हैं और अपने अंडोरा के नीचे कचरा डालते हैं, तो उन बालों को ट्रिम करने के लिए गंदगी लगभग शून्य हो जाएगी।
    • यदि आप खड़े होना पसंद करते हैं, तो शावर के दौरान अपने बाल शेविंग की कोशिश करें। सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि इसे शेविंग फोम को धोने से रोकने के लिए और रेज़र को लगातार रगड़ने से रोकने के लिए पानी के नीचे न जाएं। नहाने में प्रवेश करते समय शेविंग किसी भी कटौती को बंद करने की अनुमति देगा, जिससे आप अपने कपड़े धुंधला हो जाएंगे।
  • शिव फॉर जैननेट्स (पुरुष) चरण 4 नामक चित्र
    4
    संवेदनशील त्वचा के लिए एक शेविंग क्रीम का उपयोग करें मेन्थॉल या क्रीम को सार से बचें क्योंकि वे केवल एप्लिकेशन क्षेत्र को परेशान कर देंगे। जीवाणुरोधी क्रिया के साथ एक शेविंग जेल का प्रयोग करना आपके छिछले और बालों के रोम में प्रवेश करने वाले बैक्टीरिया की वजह से जलन को कम करता है। इसके अलावा, इन प्रकार के जेल अधिक पारदर्शी होते हैं, जिससे आप उस क्षेत्र को बेहतर ढंग से देख सकते हैं जिससे आप बाल हटा रहे हैं।
  • शिव फॉर जेननेटिक्स (पुरुष) चरण 5 नामक चित्र
    5
    3 या 4 ब्लेड के साथ इन नए शावे में से एक का उपयोग करते समय, प्रत्येक क्षेत्र प्रकाश और लघु स्ट्रोक के साथ परिमार्जन करें। अपने जननांगों की बाल हजामत बनाने में गुप्त क्योंकि त्वचा ब्लेड के सामने रख दिया और असमतल सतह का निर्माण करेगा, आप जिस क्षेत्र saggy त्वचा के साथ स्क्रैप raspando- कटौती का कारण बन सकती हैं फैला रखने के लिए हमेशा होता है। निम्नलिखित युक्तियों इसके विकास की विपरीत दिशा में से खुरच कर रहे हैं ( "जड़ से" - जो त्वचा बहुत चिकनी छोड़ देता है), लेकिन है कि यदि आप दिशा बाल बढ़ता में पहली दाढ़ी, आप निकाल देंगे ध्यान दें इसमें से बहुत कुछ विकास की विपरीत दिशा में शेविंग के साथ-साथ बहुत आसान होगा, लेकिन कई लोगों को यह आसान विकास की दिशा में दाढ़ी और वहाँ बंद करने के लिए, विशेष रूप से, क्योंकि शेविंग उस दिशा अंतर्वर्धित बाल और रेजर ब्लेड की वजह से घायल होने का कारण बन सकती हैं।
  • शिव फॉर जेननेटिक्स (पुरुष) चरण 6
    6
    शिश्न को नीचे रखें और, उसमें से शुरू करें, बालों को नाभि तक पहुंचाएं।



  • शिव फॉर जेननेटल्स (पुरुष) चरण 7 नामक चित्र
    7
    लिंग को बग़ल में पकड़ कर रखें और इसे अंडकोश की तरफ के बाहर और बाहर से खरोंच करें।
  • शिव फॉर जेननेटिक्स (पुरुष) चरण 8 नामक चित्र
    8
    शिश्न को पकड़ो और ध्यान से इसे अंडकोश से नीचे के निचले भाग तक लिंग से निकलना।
  • शिव फॉर जेननेटल्स (पुरुष) चरण 9
    9
    यदि आपकी त्वचा फैली हुई है तो आपकी अंडकोश की खुदाई करने के लिए यह बहुत आसान है एक उन्हें बीच से दाढ़ी चाहिए, बग़ल में जा रहा है, बहुत ध्यान से।
  • शिव फॉर जेननेटिक्स (पुरुष) चरण 10 नामक चित्र
    10
    एक हल्के साबुन का उपयोग करके क्षेत्र को कुल्ला और धो लें
  • पिक्चर का शीर्षक शाव फॉर जेननेटल्स (पुरुष) चरण 11
    11
    सावधानी से सूखी कोमल हो तौलिया को रगड़ने से ही जलन बढ़ जाएगी
  • पिक्चर का शीर्षक शावे यूज जेननेटिक्स (पुरुष) चरण 12
    12
    त्वचा की जलन को कम करने के लिए कुछ एंटीसेप्टिक क्रीम का उपयोग करें। यदि आप पहली बार या दूसरी बार शेविंग कर रहे हैं, तो आपकी त्वचा को जल्द ही चिढ़ हो जाएगी जैसे बाल फिर से बढ़ने लगें। इससे लालिमा और खुजली हो सकती है। ये लक्षण लगभग एक हफ्ते में चले जाएंगे, और जैसे ही आप अक्सर दाढ़ी करने लगेंगे, वे बंद हो जाएंगे
  • युक्तियाँ

    • शेवर को हर बार जब आप इसे पास करते हैं और जारी रखने से पहले इसे जितना संभव हो सके उतना बालों को कुल्ला।
    • ऊंचे शिश्न के साथ दाढ़ी करना आसान हो सकता है, क्योंकि त्वचा अधिक तना हुआ होनी चाहिए और लिंग को संभालना आसान होगा।
    • यदि आप बल लागू किए बिना शेवर को स्थानांतरित करते हैं, तो यह कटौती नहीं करेगा
    • जब शीर्ष पर है, तो यह शरीर के करीब है, अंडोरा को दाढ़ी करना आसान है। त्वचा का हिस्सा जो लिंग के शरीर से निकलता है, वह बहुत समस्याग्रस्त हो सकता है। एक चीज जो आप कर सकते हैं एक बर्फ घन को पकड़ कर लेते हैं, इसे स्नान करने के लिए ले जाओ और इसे अपने वृषण पर पास करें ताकि यह बढ़ जाए। यह शिश्न के शरीर और अंडकोश के बीच की त्वचा को ठीक करने में मदद कर सकता है।
    • सब कुछ साफ करने के लिए याद रखें लोगों को खोया जघन बाल मिलते हैं, उनके लिए बुरा हो सकता है और आप को शर्मिंदा कर सकते हैं।
    • कुछ लोगों को लगता है कि बालों के क्षेत्र में बच्चे के तेल लगाने से खुजली और जलन होती है।
    • यदि आप एक ही ब्लेड का पुन: उपयोग करने की योजना बना रहे हैं, तो इसे अपील करने के बाद अच्छी तरह से सूखा लें शेविंग के बाद ब्लेड गीला छोड़कर इसे जंग खा सकता है और बैक्टीरिया के विकास के कारण होता है। ब्लेड को सुखाने से यह तेज और साफ रह जाएगा। जब इसे फिर से उपयोग करने का समय आता है, तो इसे में कुछ शराब रगड़कर इसे निर्बाध करने का प्रयास करें और उसके बाद इसे इस्तेमाल करने से पहले पानी के साथ इसे धोया जाएगा।
    • जठर को कम करने के लिए, जांघों जैसे एक दूसरे के खिलाफ रगड़ने वाले विकृत क्षेत्रों पर बेबी पाउडर लागू करें।
    • साबुन और शेवर द्वारा बालों के छोर को नरम करने के लिए बालों के क्षेत्र में एक पमिस का पत्थर रगड़ें। यह आपको खुजली से रोकेगा जब वे फिर से बढ़ रहे हैं।
    • कुछ पुरुष पूरी तरह से दाढ़ी लिंग और अंडोराइट के बालों को खरोंचते हुए, अपने पेट के बटन के आसपास के बाल और अपनी पीठ पर, अपने पैरों के अंदर भी अपने बाल को ट्रिम करें। आगे बढ़ो और नाभि तक जघन बाल के किनारों को ट्रिम कर दें। एक विकल्प केवल एक बाल मार्ग को छोड़ना है, "रनवे स्टाइल" के समान, स्त्रैण
    • ऐसा मत सोचो कि आपका साथी इसे पसंद करेगा। कुछ लोग बालों के जननांगों को पसंद नहीं करते हैं और यहां तक ​​कि उनके सींगवाली भी खो सकते हैं।
    • पहली बार जब आप दाढ़ी करने की कोशिश करते हैं, तो आप मुश्किल हो सकते हैं और आप खुद को काट सकते हैं। चिंता न करें: क्षेत्र को पोंछ दें और समय के साथ त्वचा अधिक से अधिक प्रतिरोधी हो जाएगी (और आप, या एपिलेटर, इस प्रकार की स्थिति से बचने में अधिक अनुभव होगा)।
    • कई पुरुष अंतरंग क्षेत्र से बालों को हटाने के उत्पादों का उपयोग करने से शर्मीला करते हैं क्योंकि वृषण क्षेत्र की संवेदनशीलता यदि आप कोशिश करना चाहते हैं, अपने अंतरंग भागों के लिए आवेदन करने से पहले अपनी कोहनी के अंदर बाल हटाने क्रीम का परीक्षण करें। फिर वास्तव में आवेदन करने से पहले अपने जननांगों पर क्रीम की एक छोटी मात्रा का परीक्षण करें। आवेदन करते समय, क्रीम को चमकने तक नहीं पहुंचें (यदि आप खतना नहीं हैं, तो आप लिंग को त्वचा से अपने ग्लान्स पर खींचने का प्रयास कर सकते हैं)

    चेतावनी

    • शेविंग के बाद व्यायाम न करें न केवल पसीना क्षेत्र को परेशान करेगा, लेकिन चलने या अन्य आंदोलन के कारण घर्षण भी जलन पैदा करेगा।
    • खुजली ओह, खुजली! जैसे ही बाल फिर से पैदा होने लगते हैं, आप खुद को खरोंच करने जा रहे हैं। या तो आप फिर से दाढ़ी, या आप कॉर्टिसोन के साथ एक नमकीन मरहम खरीदते हैं और आप खुजली वाले क्षेत्र में थोड़ा पास करते हैं एक बार जब आप एक बार थोड़ी-थोड़ी विचलित हो जाते हैं, तो आपकी त्वचा उपचार के आदी हो जाएगी और खुजली बंद हो जाएगी।
    • यदि आप नशे में कभी श्वेत नहीं करते हैं, क्योंकि अगली सुबह आप अपने आप पर हुए कटौती के बारे में अधिक अफसोस करेंगे जो हैंगओवर से अधिक है।
    • खुजली के लिए, खुजली को दूर करने के लिए खुजली वाली क्रीम (अगर यह उपलब्ध नहीं है, तो आप गंधहीन या गंध का उपयोग कर सकते हैं) (यह विश्वास करता है या नहीं, यह काम करता है)
    • यदि आप अपने आप को काटते हैं, तो किसी भी यौन गतिविधि से बचें, जिसमें कटौती पूरी तरह से चंगा हो जाने तक आपके जननांगों को शामिल करते हैं। अगर आप या आपके साथी के पास यौन संक्रमित बीमारी या दुर्बलता है, तो यह संभवतः संचरित हो जाएगा। इसके अलावा, किसी भी प्रकार के बैक्टीरिया या वायरस (जो कि एसटीआई से जुड़े नहीं हैं) कटौती को संक्रमित कर सकते हैं यहां तक ​​कि अगर आप एक कंडोम का उपयोग करते हैं, तो यह केवल कटौती "चोट" होगा, जिससे आपको निशान हो सकता है
    • अपने बालों को शेविंग के बाद त्वचा में किसी भी लाली और दर्द पर ध्यान दें यह संभवतया अंतर्वस्त्र बाल में से एक है। इसके बारे में चिंता करने की कोई बात नहीं है, लेकिन किसी भी संक्रमण को रोकने के लिए डॉक्टर द्वारा इसकी जांच की जानी चाहिए और यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह एसटीडी नहीं है।
    • एक खुले घाव में नमक के रूप में के रूप में अच्छी तरह से ताजा मुंडा अंडकोश में पसीना दर्द होता है वे हल्के टांके हैं, लेकिन तैयार रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com