IhsAdke.com

एक आलुमीनेटर के रूप में आई छाया का उपयोग कैसे करें

प्रकाशक चेहरे पर एक कायाकल्प चमक देता है और चेहरे की संरचना के कुछ भागों पर जोर देने में मदद करता है। वहाँ तरल पाउडर फ़ार्मुले या क्रीम सूत्र हैं। यदि आप एक अलग उत्पाद पर बहुत अधिक पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो आंख छाया का इस्तेमाल प्रकाशक के बजाय किया जा सकता है। दोनों एक ही फार्मूले में आते हैं और कम कीमत के साथ छाया के रंगों की एक बहुत बड़ी विविधता होती है। गाल को हल्का करने के लिए आँख छाया का उपयोग करें, आंखों के नीचे का क्षेत्र और अधिक युवा दिखाना और चमक बनाएं।

चरणों

विधि 1
शेड टोन चुनना

हाइलाइटर चरण 1 के रूप में चित्र का प्रयोग करें आइशडो
1
अपनी त्वचा की तुलना में हल्का दो रंगों के साथ छाया का चयन करें। वास्तव में "प्रकाश" के लिए छाया के लिए, आपको अपने चेहरे पर जो भी पहनते हैं, उससे एक लाइटर का उपयोग करना होगा। अपने बेस की टोन के समान छाया से बचें और आपकी त्वचा के प्राकृतिक रंग की तुलना में हल्का दो रंग का उपयोग करें।
  • यदि आप स्वाभाविक रूप से पीले होते हैं और आपकी त्वचा की तुलना में एक स्पष्ट रूप से स्पष्ट छाया नहीं मिल पा रहे हैं, तो आप एक ट्रिम खत्म के साथ मिल हल्का छाया चुनें।
  • यदि आपकी त्वचा स्वाभाविक रूप से अंधेरा है, तो ठंडे टोन से बचें और गर्मियों का चयन करें, जैसे गुलाब सोने या कांस्य
  • आइलेमडो का उपयोग करें चित्र के रूप में हाइलाइटर चरण 2
    2
    का प्रयोग करें त्वचा के सबटॉम एक गाइड के रूप में शीत उपनुक्रमों के साथ फेरों के लिए एक ठंढा गुलाब या शैंपेन जैसे रंग चुनें। गर्म उपनगरों के लिए, ठंडे छाया से बचें, जो त्वचा के लिए भूरे रंग का दर्द दे सकता है। इसके बजाय, एक आड़ू या सोने के रंग का चमक के साथ रंग चुनें यदि आपके पास तटस्थ उपनॉन हैं, तो या तो का उपयोग करें - यह निर्धारित करने के लिए दो विकल्पों का प्रयास करें कि कौन सा आपके लिए सबसे अच्छा है
  • इमेज आइशाडो का प्रयोग करें जिसका शीर्षक है हाइलाइटर चरण 3
    3
    कोमल चमक को थोड़ा ठंडा बनाओ। छाया एक मुलायम प्रकाश डाला की एक विस्तृत विविधता के साथ आते हैं, तो एक प्रकाशक के रूप में उनके साथ प्रयोग करने में बहुत मज़ा हो सकता है एक अच्छा लगा हुआ खत्म एक सूक्ष्म चमक पैदा कर सकता है, जबकि अधिक चमक के साथ कुछ और अधिक उपयुक्त चमक बनाता है जो कि गाथागीत में निकलता है।
    • सामान्य तौर पर, आपको अभी भी ऐसे उत्पाद का उपयोग करना चाहिए, जिसमें आपकी त्वचा की तुलना में दो रंगीन हल्का होते हैं, लेकिन विभिन्न प्रभाव बनाने के लिए चमक की मात्रा का परीक्षण करें।
  • विधि 2
    छाया फॉर्मूला चुनना

    1
    एक पाउडर छाया पास करें ये छाया बहुत कॉम्पैक्ट हैं और बाजार में सबसे लोकप्रिय हैं। इसलिए, वे टन और रंगों की सबसे बड़ी विविधता पेश करते हैं यदि आपके पास तेल की त्वचा है, या यदि आप विभिन्न विभिन्न प्रकाशकों को आज़माना चाहते हैं, पहले एक पाउडर छाया का उपयोग करने का प्रयास करें
  • हाइलाइटर चरण 5 के रूप में चित्र आइशाडो का प्रयोग करें



    2
    यदि आपके पास सूखी त्वचा है तो क्रीम फार्मूला आज़माएं इस प्रकार की त्वचा के लिए, आखिरी चीज जिसे आप करना चाहते हैं वह इसे सूखना भी बनाती है। चेहरे का पाउडर जैसे पाउडर छाया, त्वचा को सूख सकते हैं, झुर्रियों पर जोर देते हैं, और कम स्थायी परिणाम बना सकते हैं। क्रीम सूत्र सूखी त्वचा पर आसानी से पर्ची करते हैं और बहुत ही प्राकृतिक चमक देते हैं।
    • पाउडर के विपरीत, क्रीम सूत्र झुर्रियां और गुना में जमा नहीं करते, जो इन खामियों पर ज़ोर देना पड़ता है।
  • हाइलाइटर चरण 6 के रूप में चित्र आइशाडो का प्रयोग करें
    3
    तरल सूत्र के साथ एक नाटकीय चमक बनाएँ। तरल छायाओं को आधार के समान समानता है और, कुछ मामलों में, यहां तक ​​कि उज्ज्वल भी हो सकता है ये सूत्र त्वचा में आसानी से पर्ची करते हैं और अक्सर धातु के टन में बेचा जाता है जो नाटकीय प्रकाश पैदा करते हैं। यदि आप गहन चमक बनाना चाहते हैं, तो तरल सूत्र चुनें।
    • ऐसे नामों को देखें, जो धातु के पदार्थों का संदर्भ देते हैं या पैकेजिंग में "ग्लोस", "मेटालाइज्ड" या "ग्लिटर" जैसे शब्द ढूंढते हैं।
  • विधि 3
    छाया को लागू करना

    1
    गाल पर नरम चमक का प्रयोग करें। रोशनी चेहरे की संरचना की धारणा को बदल सकती है, विशेषकर गाल में। इस क्षेत्र के करीब आवेदन भी चेहरे पर एक स्वस्थ चमक प्रदान करता है। छाया को गाल पर या उसके ऊपर ही लागू करें चेहरा अधिक आयाम देने के लिए इस क्षेत्र के उच्चतम बिंदु पर आवेदन करने का प्रयास करें। छाया की ओर मंदिरों की ओर फैलाओ
    • कोई भी सूत्र काम करता है, लेकिन आम तौर पर क्रीम या तरल पदार्थ को प्राकृतिक चमक बनाने की सलाह दी जाती है।
    • अधिक प्राकृतिक परिणामों के लिए, आधार के पीछे और लाल से पहले प्रकाशक पास करें।
  • 2
    नेत्र क्षेत्र को हल्का करना इस क्षेत्र में प्रयुक्त प्रकाशक दो तरह से काम करता है। जब आंखों के नीचे आवेदन किया जाता है, तो आप अंधेरे चक्रों को छिपाने की तरह छिपाना कर सकते हैं। यदि आंतरिक कोने में लागू होता है, तो उत्पाद आँखें "खोलता है" और एक उज्ज्वल और ताज़ा दिखने देता है
    • अपने उद्देश्य के आधार पर एक या दोनों क्षेत्रों में लागू करें, और एक प्राकृतिक प्रभाव रखने के लिए अच्छी तरह से फैल गया।
    • इसके अलावा, आप भौंह की हड्डियों के ऊपर और अच्छी तरह से नीचे रोशनी को लागू कर आंखों को बढ़ा सकते हैं और "बढ़ा" सकते हैं।
  • 3
    अपनी नाक को छोटा बनाएं प्रकाशक नाक को छोटा या पतला दिख सकता है नाक के पीछे नरम चमक का रंग लागू करें। फिर पक्षों पर आपकी त्वचा की तुलना में रंग एक या दो रंगों में गहरे रंग का उपयोग करें अच्छी तरह से फैलाओ तो यह चिकनी और प्राकृतिक है
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com