IhsAdke.com

धातुई छाया कैसे लागू करें

धातु की छाया दिन-प्रति-दिन देखने के लिए परिष्कार के स्पर्श को जोड़ सकते हैं, साथ ही शाम के लिए एक आकर्षक विकल्प भी हो सकते हैं। यह कैसे सीखें और आपके साथ काम करने वाले सही रंगों को चुनने से शुरू करें

चरणों

भाग 1
छाया को पूरी तरह से लागू करना

आयताकार आंखों के छायाएं चरण 1 को लागू शीर्षक वाली छवि
1
पहले प्राइमर को लागू करें प्राइमर या शेड लगाने वाला उत्पाद, उस उत्पाद से ज्यादा कुछ नहीं है जो छाया से पहले पलकें पर लागू किया जाना चाहिए ताकि वह जगह पर रहे, जो धातु की छाया के मामले में बहुत अच्छा है, जो अधिक आसानी से आता है। इसके अलावा, यह रंग और चमक को और अधिक बकाया बना सकता है
  • भौंह तक बढ़ते हुए पलक की लंबाई के पार प्राइमर को लागू करें।
  • धातुई आंखों के छायाएं चरण 2 लागू शीर्षक वाली छवि
    2
    इसे लुप्त होती करने के बजाय छाया दबाएं यदि आप पलक पर उत्पाद फैलाते हैं, तो यह पूरे चेहरे पर चमक से भरा होगा। इसके बजाय, स्पंज ब्रश के साथ पलक पर धीरे से छाया दबाएं ताकि यह त्वचा को अच्छी तरह से पालन कर सके।
    • आप इस प्रकार की छाया को लागू करने के लिए बेवेल ब्रश का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • आकृति धातुई आंखों के छायाचित्र चरण 3 लागू शीर्षक
    3
    अच्छी तरह से eyelashes के करीब शुरू करो और ऊपर जाना जब आप अगली रंग को लागू करते हैं, तो छाया के साथ लेश को दबाएं, हल्का रंग के अंत से शुरू हो और आंख के बाहरी कोने में जायें। लाइन में इसे दबाएं, आंखों के नजदीक के पास, और जगह में कुछ रंग जोड़ने के बाद ऊपर जाएं
  • आयताकार आइशडो चरण 4 लागू होने वाला चित्र
    4
    छाया के साथ अंतराल से अधिक मत हो कभी-कभी आप कोई समस्या नहीं के साथ छाया आगे बढ़ सकते हैं हालांकि, धातु की छाया के मामले में, कम से कम मुख्य रंग के साथ थोड़ा कम रोकना बेहतर होता है। यदि आप अवतल पर इस छाया का उपयोग करते हैं, तो चमक काफी प्रमुख होना चाहिए।
  • भाग 2
    सही छाया और रंग चुनना

    आयताकार आइशडो चरण 5 लागू करें
    1
    चमक के छोटे कणों को प्राथमिकता दें यदि आप अधिक परिष्कृत देखो चाहते हैं, चमक के साथ एक छाया का उपयोग करें और चमक के बड़े कणों के साथ नहीं। बेशक, जब आप जीवंत रात के लिए बाहर जाते हैं तो ग्लैमर विकल्प के साथ छड़ी कर सकते हैं जिसमें वृद्धि और बढ़ती हुई बारबे और बार शामिल हैं।
  • आयताकार आइशडो चरण 6 लागू करें
    2



    अपनी त्वचा टोन के लिए सही रंग चुनें हल्की त्वचा के मामले में, प्लैटिनम, चांदी या गुलाब के रूप में रंगों को पसंद करते हैं। अगर आपके पास जैतून के करीब एक स्वर है, सोना, गुलाबी सोना या कांस्य के साथ छड़ी। गहरे रंग की खाल के मामले में, ये सभी विकल्प अच्छी तरह से संयोजित होते हैं।
    • रोज़ सोना सभी त्वचा टन के साथ जोड़ती है
  • धातु के आंखों के छायांकन चरण 7 को लागू शीर्षक वाली छवि
    3
    दो रंगों से अधिक का उपयोग न करें जैसा कि धात्विक छाया अधिक है, आप एक बार में दो से अधिक रंगों का उपयोग करते हैं, तो आप दृश्य में अतिशयोक्ति समाप्त कर सकते हैं। अधिक आधुनिक रूप के लिए एक या दो रंग चुनें
  • भाग 3
    विभिन्न तकनीकों के साथ प्रयोग करना

    आयताकार आंखों के छायाएं चरण 8 लागू करें
    1
    अपनी आँखों के अंदरूनी कोने में हल्का रंग आज़माएं आँखों के अंदरूनी कोने में, जैसे कि सफेद रंग की धातु की छाया की एक सूक्ष्म शेड के साथ उज्ज्वल हो सकता है। यह स्वर भी उन्हें बड़ा और अधिक खुला दिखाई देता है। कोने से शुरू करो और स्पंज ब्रश के साथ उत्पाद को स्पॉट पर दबाएं, और एक तिहाई पलक की तस्वीर ले लो।
    • आप एक धातुयुक्त छाया भी लागू कर सकते हैं, जैसे कि गुलाब सोना, केवल आंतरिक कोने में और कुछ के साथ बाकी की पलक को छोड़ दें या अपारदर्शी टोन चुनें।
  • आयताकार आइशडो चरण 9 लागू करें
    2
    झिलमिलाता छाया केवल पलक पर एक बिंदु पर जोड़ें। बिना किसी ज़्यादा मेकअप के धातु के स्पर्श का एक और तरीका है छाया को एक और रंग से लागू करना पहली छड़ लगाने के बाद, पलकों के बीच में थोड़ा सा उत्पाद पोंछें, हल्के ढंग से लुप्त हो जाना।
  • आयताकार आंखों के छायाएं चरण 10 लागू करें
    3
    अपारदर्शी स्वर के साथ इसे गठजोड़ करें जैसा कि धात्विक छाया पर्याप्त नहीं है, इसके साथ एक कम ग्लैमरस मैट टोन का उपयोग करने की कोशिश करें, खासकर एक अधिक तटस्थ रंग। चमकीले छाया के किनारों को लुप्त होकर, आप हल्के रंग को खत्म करने के लिए अपारदर्शी छाया का उपयोग कर सकते हैं।
  • आयताकार आंखों के छायाएं चरण 11 लागू करें
    4
    इसे मुख्य टोन के रूप में प्रयोग करें आप संपूर्ण महत्व में धातुयुक्त छाया भी छोड़ सकते हैं। पलक के अंदरूनी कोने से शुरू करो और इसे पूरी आंख में नीचे दबाएं, आंखों के नजदीक, छाया ऊपर की तरफ खींचें जब तक कि अंतराल तक पहुंच न जाए एक और संभावना है कि निचली बारिश के करीब कुछ उत्पाद पास हो जाएंगे।
    • अवतल में मुख्य रंग जोड़ने से पहले आप भौं के ठीक नीचे प्रकाशक भी जा सकते हैं। यह मुख्य रंग प्रकाशक से अधिक गहरा होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • चेहरे के अन्य भागों पर प्रकाश ले लो यदि आप एक धातु की छाया का उपयोग करना चाहते हैं, महान, लेकिन पता है कि यह आँखों पर ध्यान खींचता है। ताकि आपके चेहरे को जानकारी से भी भरा नहीं है, उदाहरण के लिए, दूसरे भाग को अधिक तटस्थ छोड़ दें, उदाहरण के लिए, एक अधिक सूक्ष्म लिपस्टिक

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com