IhsAdke.com

कैसे मैट आई छाया पास करने के लिए

झिलमिली छाया एक सुंदर लगती है, लेकिन हमेशा से दिन-दिन की सिफारिश नहीं होती है। मैट या अपारदर्शी छाया, दूसरी तरफ, नरम और बहुमुखी दिखने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। मैट रंग दिन के लिए परिपूर्ण हैं, लेकिन किसी भी समय इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। कुछ चरणों में, आप पूरे दिन या सारी रात तक एक श्रृंगार बिता सकते हैं

चरणों

भाग 1
पलकें तैयार करना

1
पहला पास करें इस कदम को आम तौर पर नजरअंदाज किया जाता है, लेकिन मेकअप की अवधि में यह सभी अंतर करता है। प्राइमर त्वचा को चमक देता है और आँख छाया के पालन के लिए नरम और वर्दी आधार बनाता है। आम तौर पर, यह उत्पाद बाकी मेकअप के उपयोग के लिए त्वचा को तैयार करता है, ताकि यह पूरे दिन में टूटना न हो।
  • प्राइमर को लागू करने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें, इसे पूरे पलक के माध्यम से पार कर और भौं तक फैलता है। जारी रखने से पहले उत्पाद को त्वचा के माध्यम से अवशोषित करने दें।
  • यह उत्पाद perfumeries या सौंदर्य उत्पाद वेबसाइटों पर पाया जा सकता है
  • 2
    लपेटनेवाला को पास करें जैसे ही प्राइमर को अवशोषित कर लेते हैं, अपनी उंगली या छोटे ब्रश का उपयोग करके भौं तक तक पलक पर थोड़ा छिपकर रखें। यह क्षेत्र बाकी चेहरे की तुलना में हल्का हो सकता है, इसलिए यह उत्पाद एक चिकनी, यहां तक ​​कि नींव बनाने में मदद करेगा।
  • 3
    पाउडर के साथ छिपकर को सुरक्षित रखें एक नम परत के बाद छाया को पास करना मेकअप मिटा सकता है इसके बजाय, पाउडर के साथ लपेटकर सुरक्षित रखें आधार ब्रश या मेकअप स्पंज का उपयोग करना, पाउडर के साथ पलकें मिटाएं। त्वचा को रगड़ना न करें - उस उत्पाद को थोड़ा सा स्ट्रोक देकर दबाएं।
  • भाग 2
    पासिंग और छाया को सम्मिश्रण करना

    1
    आपकी त्वचा के लिए उपयुक्त एक मध्यम संक्रमण रंग का उपयोग करें। जब आप मैट छाया का उपयोग करते हैं, तो प्रकाश, मध्यम और काले रंग के साथ काम करना सबसे अच्छा है। पहली चीज संक्रमण रंग से गुजरती है, वह है, औसत रंग। यह रंग पलक की चोटी के ऊपर लागू किया जाना चाहिए। दूसरे शब्दों में, यह एक रंग है जिसे आप देखेंगे कि आपकी आंख पूरी तरह से खुली है। आंख की आंख और भौं के बीच छाया को धीरे से पारित करने के लिए नरम छाया ब्रश का उपयोग करें। मेकअप में इसे ज़्यादा मत करो
    • आप जिस मुख्य रंग के साथ काम कर रहे हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, अंगूठे का नियम तीन रंगों का उपयोग करना है: प्रकाश, मध्यम और अंधेरा
  • 2
    पलक पर हल्का रंग और आंख के अंदरूनी कोने का प्रयोग करें। आंतरिक कोने में हल्का रंग लगाने से, आंख बड़े और उज्ज्वल दिखाई देगी इस क्षेत्र में छाया करने के लिए सीधा छाया ब्रश का उपयोग करें इस छाया को तब तक जाना चाहिए जब तक संक्रमण रंग शुरू हो जाए।



  • 3
    आंख के बाहरी कोनों में गहरे रंग के रंग को पारित करके आयाम जोड़ें। छाया को पार करने के लिए एक साफ छाया ब्रश का प्रयोग करें, पलक के बीच के बाहरी कोने से और क्रीज क्षेत्र के प्रारंभ में। छाया को पलक के बीच में हल्का होना चाहिए और आंख की कड़ी से अधिक नहीं होना चाहिए।
  • 4
    तीन टन मिलाएं आपके द्वारा इस्तेमाल किए गए तीन टन के बीच की रेखाओं को चिकनी बनाने के लिए एक मिश्रण ब्रश का उपयोग करें। ऐसे क्षेत्रों पर ध्यान दें जहां टोन को पूरा किया गया ताकि चिन्हित न हो। इस कदम को धीरे-धीरे ले जाएं ताकि मेकअप को धुंधला न डालें।
    • यदि आप इसे आवश्यक पाते हैं, तो आप प्रत्येक छाया के अधिक जोड़ सकते हैं यह रंगों को अधिक तीव्र बना देगा। जब भी आप अधिक छाया लागू करते हैं, उन्हें मिश्रण करने के लिए महत्वपूर्ण है, उन्हें फिर से नरम करना
  • भाग 3
    देखो खत्म करना

    1
    भौहें भरें मैट छाया एक चिकनी, प्राकृतिक और परिभाषित भौहों के लिए संबद्ध हैं। आप अपने आइब्रो न दिखने से समझौता करके असमान या गड़बड़ी नहीं करना चाहते उस किसी भी क्षेत्र पर एक पाउडर या भौं जेल पास करें जो एक छोटे से भौंच ब्रश का उपयोग कर खरोंचदार हैं। किस्में समान, पूर्ण और गठबंधन दिखनी चाहिए।
    • आरेखण को रूपरेखा और भरने के बारे में अधिक जानें यहां.
  • 2
    कर्ल झिल्ली और मस्कारा दें जब आप छाया के कई रंगों के माध्यम से जाते हैं, तो यह सामान्य है कि उनमें कुछ अवशेष पोंछे पर हों। पहले से किए गए मेकअप को मिटाने के लिए, तारों का उपयोग कर तारों को साफ करें Bender (curler), आँखों की जड़ों से इसे दबाकर। तो काजल पास करें, जो थ्रेड्स को मात्रा और लंबाई देगा, साथ ही उन्हें मैट शेड में बाहर खड़े होने के लिए गहरा होगा।
    • अंधेरे, घुमावदार पलकें भी आँखों को उज्ज्वल और बड़ा बनाती हैं, जिससे यह मैट लुक के लिए एकदम सही पूरक बनाते हैं।
  • 3
    एक स्प्रे श्रृंगार लगानेवाला खर्च जैसे ही प्राइमर पूरे दिन आखिरी छाया में मदद करता है, स्प्रे लगानेवाला सभी श्रृंगार के रखरखाव की गारंटी देता है अपनी आँखें बंद करो और अपने चेहरे पर छींटे। यह स्वाभाविक रूप से सेकंड के एक मामले में सूख जाएगा, इसलिए त्वचा पर रगड़ें या अपना हाथ पास न करें। बैग में स्प्रे को पूरे दिन उपयोग करने के लिए यदि आवश्यक हो तो लें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com