IhsAdke.com

फाउंडेशन मेकअप कैसे करें

क्या आप जानना चाहते हैं कि नींव श्रृंगार कैसे लागू किया जाए और इसे निर्दोष बनाया जाए? यदि हां, तो पढ़ें और पता करें कि कैसे।

चरणों

आधार मेकअप चरण 1 को लागू करें
1
तैयारी करो सबसे पहले, आपको अपना चेहरा तैयार करना होगा इसके लिए, आपको इसे उपयुक्त चेहरे की साबुन के साथ धोने की जरूरत है आपकी त्वचा के प्रकार (शुष्क, तेलयुक्त या मिश्रित) के लिए उपयुक्त साबुन चुनें यदि आपके पास शुष्क त्वचा है, तो मॉइस्चराइजिंग साबुन चुनें - यदि आपके पास तेल की त्वचा है, तो एक तेल मुक्त साबुन चुनें उसके बाद, स्वर और आपकी त्वचा moisturize।
  • आधार मेकअप चरण 2 लागू करें
    2
    अपने चेहरे पर प्राइमर का उपयोग करें एक अच्छा प्राइमर चुनें और इसे अपने चेहरे पर धीरे से लागू करें प्राइमरों आपकी त्वचा को बाहर करने में मदद करते हैं और इसे मख़मली स्पर्श के साथ छोड़ देते हैं। प्राइमर आपके मेकअप को पूरे दिन जगह में रखेगा।



  • बेस मेकअप चरण 3 को लागू करने वाला इमेज
    3
    एक छिपानेवाला लागू करें छिपाने वाले को आधार के पहले या बाद में लागू किया जा सकता है, आप कब चुनते हैं बिना रगड़ के, अपनी अंगुली की अंगूठी का उपयोग करके, अपनी आंखों के नीचे सुधार की अधिक गुलाबी छाया लागू करें। फिर अपने सामान्य छिपाने वाले को ले लो और इसका इस्तेमाल किसी भी रंगद्रव्य या बाधाओं को छिपाने के लिए करें।
  • आधार मेकअप चरण 4 लागू करें
    4
    बेस लागू करें सही मेकअप का रहस्य एक आदर्श नींव है। आदर्श आधार वह है जिसका रंग लगभग आपकी त्वचा के रंग के समान है। तो, एक सौंदर्य प्रसाधन की दुकान पर जाएं और बिक्री वाली लड़की को वह आधार ढूंढने के लिए कहें, जो आपकी त्वचा के लिए सबसे उपयुक्त है। आधार को लागू करने के लिए, आप अपनी उंगलियों, ब्रश या स्पंज का उपयोग कर सकते हैं। जो भी आपके लिए सबसे अधिक आरामदायक है उसका प्रयोग करें!
  • आधार मेकअप चरण 5 पर क्लिक करें
    5
    तैयार! इन चरणों का पालन करें और आप अपने श्रृंगार के लिए एक आदर्श नींव रखेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com