IhsAdke.com

चेहरे को पेश करने के लिए कंटूर का प्रयोग कैसे करें

आप अपने सामान्य मेकअप दिनचर्या के पहले से ही बीमार हो और अगर आदेश, अपना सर्वश्रेष्ठ लक्षण उजागर चेहरा देना करने के लिए रूपरेखा तकनीक की कोशिश करना है। उन फोकस क्षेत्रों में हल्का आधार या छुपाएं लागू करें जिन्हें आप बढ़ाना चाहते हैं। इस प्रकार, आधार गहरा (या रूपरेखा) दिखाई देना चाहिए, इस तरह के cheekbones के रूप में कुछ भागों के कोण अंकन। इस चाल का उपयोग करें जब आप बहुत कम श्रृंगार पहनना चाहते हैं या जब आप एक विशेष अवसर के लिए एक नाटकीय रूप से देखना चाहते हैं

चरणों

भाग 1
त्वचा की तैयारी

पिक्चर का शीर्षक Sculpt Your Face with मेकअप चरण 1
1
न्यूरूरिज़र के साथ एक प्राइमर मिक्स करें हाथ की पीठ पर अपने पसंदीदा प्राइमर और अपने पसंदीदा चेहरे के मॉइस्चराइज़र की एक छोटी राशि रखो साफ उंगलियों वाले दो उत्पादों को मिश्रण करने से पहले अपने हाथों को धो लें
  • प्राइमर लंबे समय तक श्रृंगार को पकड़ने में मदद करता है और लोशन त्वचा को घंटों और घंटों के लिए मॉइस्चराइज करता है। त्वचा को पोषण देने के लिए खनिजों के लिए एक न्यूरूरिज़र खोजें।
  • 2
    प्राइमर मिश्रण और मॉइस्चराइज़र को लागू करें साफ उंगलियों के साथ चेहरे पर डॉट्स बनाएं और फिर धीरे से स्पंज के साथ सब कुछ फैलाएं। चेहरे के आसपास के उत्पादों को फैलाना सुनिश्चित करें, क्योंकि वे समोच्च में मेकअप को बेहतर ढंग से स्लाइड करने में मदद करते हैं।
    • त्वचा पर मिश्रण को रगड़ने से बचें यदि आप आक्रामक हैं, तो यह त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है।
  • 3
    चेहरा के अंधेरे क्षेत्रों पर एक concealer लागू करें इससे पहले कि आप रूपरेखा तैयार करना शुरू कर लें, आपको उन सभी मुंहों या स्पॉट को छिपाना चाहिए जो त्वचा को असमान छोड़ देते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास अपनी आंखों के नीचे काले घेरे हैं, तो उसे छिपाने के लिए आपकी त्वचा की टोन से मेल खाए हुए छिपाने वाले का उपयोग करें
    • आंखों के नीचे स्थित क्षेत्र में पैच के साथ उत्पाद को लागू करने के लिए आप एक छिपकर ब्रश या अपनी उंगलियों का उपयोग कर सकते हैं। अपनी पसंद की तकनीक का उपयोग करें
  • 4
    ब्रश के साथ आधार फैलाएं। चेहरे पर त्वचा को चिकनी बनाने के लिए अपने पसंदीदा बेस का उपयोग करें त्वचा पर कुछ बूँदें रखो और उसके बाद पूरे चेहरे पर उत्पाद को फैलाने के लिए ब्रश का उपयोग करें। कवरेज और एक सुंदर खत्म सुनिश्चित करने के लिए आप इस समय एक फ्लैट-इशारा ब्रश का उपयोग कर सकते हैं।
    • एक चमकदार आधार का उपयोग करने से बचें जिसमें एक मोती या समान खत्म हो। इसके बजाय, एक अपारदर्शी (मैट) विकल्प का विकल्प चुनें जो कि अधिक प्राकृतिक खत्म हो।
  • 5



    स्पंज के साथ अपना चेहरे को झुकाएं आप आधार के चमक को कम करना चाहते हैं और यह पूरी तरह से गायब हो जाती है, तो एक स्पंज का उपयोग त्वचा पर pats देने के लिए और नींव रखने के लिए। इस तरह, आप उत्पाद को नाक के किनारों पर, बालों के पास और जबड़े पर बेहतर फैला सकते हैं।
    • विभिन्न आकारों और कीमतों के मेकअप के लिए स्पंज हैं
  • भाग 2
    चेहरे को प्रकाश देना और श्रृंगार गायब हो जाना

    पिक्चर का शीर्षक Sculpt Your Face with मेकअप चरण 6
    1
    कुछ क्षेत्रों को हाइलाइट करने के लिए लाइटर पेंसिलर को लागू करें। एक concealer चुनें जो आधार से एक या दो रंगों हल्का है। इसे आँखों के नीचे और नाक के साथ बिंदुओं में लागू करें, एक त्रिकोण बना। आपको नाक के केंद्र में और माथे के बीच में उत्पाद भी फैलाना चाहिए।
    • एक और विकल्प इस चरण में सुधारात्मक साइट के स्पष्ट आधार का उपयोग करना है।
  • पिक्चर का शीर्षक Sculpt Your Face with मेकअप चरण 7
    2
    चेहरे के अन्य भागों पर लाइटर पेंसिलर को लागू करें आप गालों को परिभाषित करना चाहते हैं, तो कुछ डॉट्स cheekbones के तहत, एक विकर्ण लाइन में मुंह की ओर नीचे हैं। ठोड़ी के बीच में भी डॉट्स बनाएं
    • गालिका के नीचे छिपने वाले को लागू करने के लिए सबसे अच्छी जगह खोजने के लिए, गाल की हड्डियों का पता लगाएं। cheekbones चेहरा एक छोटे से डूबने का एक टुकड़ा पाने के लिए लग रहा है: यह वह जगह है जहाँ आप पनाह देनेवाला के साथ विकर्ण लाइन शुरू कर देना चाहिए।
  • 3
    छिपानेवाला को सीधा करें स्पंज को गर्म पानी में भिगोएँ और अधिक तरल डालना। निचले स्पंज का इस्तेमाल नीचे के आधार परत के साथ पेंसिलर को मिश्रण करने के लिए करें। श्रृंगार पोंछने और लाइनों को चिकना करने के लिए गठिया पक्ष का उपयोग करें
    • आप मेकअप के लिए इन स्पंज में से एक नहीं है, तो आप एक dishwashing स्पंज (नरम पक्ष) या अन्य विकल्प का उपयोग कर सकते आप इंटरनेट पर ट्यूटोरियल पा सकते हैं।
  • 4
    पारभासी पाउडर लागू करें इस उत्पाद का उपयोग बेस और छिपाने वाले सीट पर करें, जो तरल या क्रीमयुक्त हो सकता है इस प्रकार, मेकअप जगह में रहता है और इसके अतिरिक्त, चमक और तिलहन अधिक नियंत्रित होते हैं। पारगमन पाउडर दिन के दौरान मेकअप के परिष्करण के लिए बहुत अच्छा है क्योंकि यह त्वचा को रंग नहीं जोड़ता है।
    • यदि आप हल्के इलाकों को उजागर करना चाहते हैं, तो पारस्परिक पाउडर के बजाय, इन क्षेत्रों में हल्के रंग का कॉम्पैक्ट पाउडर लागू करें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com