IhsAdke.com

ग्रीन पेंसिलर के साथ एक स्पाइन को छिपाने का तरीका

हरे रंग की छिपकर एक अजीब विकल्प की तरह लग सकता है, लेकिन यह मुँहासे और मुँहासे की लाली को बेअसर करता है पूरक रंग वे होते हैं जो रंग व्हील के विपरीत होते हैं और जब वे एक साथ उपयोग करते हैं, तो वे बेअसर होते हैं। लाल के विपरीत हरा है, इसलिए यदि आपके पास लाल रंग की रीढ़ की हड्डी है, तो हरे रंग का छिपकाने स्वर को बेअसर कर सकता है और आपको अस्थायी अपूर्णता को सफलतापूर्वक कवर करने में मदद कर सकता है। इस उत्पाद का उपयोग त्वचा को अधिक चिकनी और यहां तक ​​कि छोड़ देता है।

चरणों

भाग 1
सही उत्पाद चुनना

ग्रीन पेंसिलर चरण 1 के साथ कवर एक पिंपल शीर्षक वाला चित्र
1
एक हरे प्राइमर का प्रयोग भी करें अगर वहाँ कुछ सूजन और pimples हैं, प्राइमर सुधारात्मक से बेहतर काम करेंगे यह हल्का और शुद्ध है और त्वचा पर और अधिक विचारशील होगा। हालांकि, यदि आपके पास बहुत बड़े और सूजन वाले pimples हैं, तो इसे छिपाने वाले का उपयोग करना बेहतर होता है क्योंकि इसमें एक मोटा कवर होता है।
  • ग्रीन पेंसिलर चरण 2 के साथ एक कवर को कवर किया गया चित्र
    2
    हल्के पक्केदार का उपयोग करें यदि संदेह है, तो कम तेल सामग्री के साथ हल्के हरे रंग के रंग की तलाश करें। आप एक छिद्रदार उपस्थिति से बचने के लिए छिपाने वाले को लागू करने से पहले त्वचा को हल्का कर सकते हैं।
  • 3
    एक श्रृंगार स्पंज के साथ उत्पाद को साफ करें स्पॉन्ज के साथ धीरे से लागू होने पर पेंसिल सबसे अच्छा पालन करता है उंगलियों में बैक्टीरिया होते हैं जो मुँहासे के लक्षणों को खराब कर देते हैं। चेहरे पर छिपाने वाले को चकमा देने के लिए केवल शुरुआत में उनका उपयोग करें
  • ग्रीन कन्सेलाइर चरण 4 के साथ कवर एक पिंपल शीर्षक वाला चित्र
    4
    पता है कि हरे रंग की छिपकली सभी त्वचा दोषों के लिए सही विकल्प नहीं है यह लालचदार सूजन के लिए काम करता है यदि मुर्गे इस रंग से नहीं हैं, तो उन्हें कवर करने के लिए एक पीले रंग का छिपकली का उपयोग करें।
  • भाग 2
    रीढ़ की हड्डी छिपाए




    1
    लपेटने से पहले चेहरे को धो लें और चेहरे को मोटाइज़ करें। स्वच्छ त्वचा मेकअप चिकनी छोड़ देती है और बैक्टीरिया फैलती है जो मुँहासे के लक्षणों को खराब कर सकती है।
    • अपना हाथ पहले धो लें साबुन के साथ फोम और लगभग 20 सेकंड के लिए कुल्ला आप समय देने के लिए दो बार "बधाई हो" गीत गा सकते हैं। फिर साफ पानी के साथ अपने हाथों को कुल्ला।
    • यदि आप मुँहासे के बारे में चिंतित हैं, तो एक जीवाणुरोधी साबुन का उपयोग करें।
    • आपकी त्वचा के लिए काम करने वाले मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें बिगड़ती मुँहासे से बचने के लिए तेल के बिना एक चुनें।
  • 2
    लपेटनेवाला को पास करें अपना चेहरा धोने के बाद, सूखा क्षेत्रों पर हरी पैच लागू करें। अपनी तर्जनी के साथ त्वचा पर इसे डाट करें, फिर मेकअप स्पंज का उपयोग करके इसे समान रूप से फैलाएं। यदि आप किसी भी मलिनकिरण का अनुभव करते हैं तो आप अपनी आंखों पर इस छिपानेवाला का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • 3
    एक आधार और छिपाना हरे रंग के रंग को लागू करने के बाद, एक छिपाना और अपनी त्वचा टोन का एक आधार पास करें वहां से, आप सामान्य रूप से ऐसा करते रहना जारी रख सकते हैं याद रखें, चेहरे पर उत्पाद को डॉट करना सबसे अच्छा है, फिर मेकअप स्पंज के साथ धीरे-धीरे इसे फैलाएं।
  • 4
    मेकअप समाप्त करें जब आप छुपाने वाले और आधार को पार करते हैं, तो मेकअप करना जारी रखो, जैसा आप सामान्य रूप से करते हैं। त्वचा नरम दिखाई देगी और pimples कम दिखाई देगी।
  • युक्तियाँ

    • बहुत हरे सुधारक पारित मत करो बस थोड़ा सा पर्याप्त है

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com