IhsAdke.com

कैसे छिपाने के लिए कताई

दुनिया में सबसे खराब चीजों में से एक को आईने का सामना करना पड़ता है और पता चलता है कि आपके माथे के बीच में एक रीढ़ की हड्डी ठीक है जो आपको देख रही है। भाग्य के साथ, यह छिपाना और दिन का पालन करना काफी आसान है। सबसे पहले, आपको रीढ़ की हड्डी को कम करने के लिए कुछ कदम उठाने होंगे और फिर मेकअप के साथ इसे कवर करना संभव होगा। चिंता मत करो, लड़के! कुछ मेकअप के साथ रीढ़ की हड्डी को कवर करना ठीक है, क्योंकि कई लोग इन दिनों कुछ अपूर्णता को छुपाने के लिए इस तरह के उत्पादों का उपयोग करते हैं। कोई भी कभी पता नहीं होगा

चरणों

विधि 1
कम करने वाले दांत

चित्र शीर्षक छिपे Pimples चरण 1
1
एक हल्के साबुन का उपयोग करें चेहरे के लिए हल्के सूत्र के साथ एक साबुन चुनें कसैले या exfoliating साबुन का उपयोग न करें इसके अलावा, उस एक को चुनें, जिसमें सूत्र में शराब न हो। इन प्रकार के उत्पादों की स्थिति भी खराब हो सकती है।
  • आप आक्रामक साबुन का उपयोग नहीं करना चाहिए, लेकिन आप कुछ मुँहासे उत्पाद चुन सकते हैं जो मदद करता है। सल्लिसिलिक एसिड या बैंजोल पेरोक्साइड वाले उत्पादों को देखें। सैलिसिलिक एसिड, क्लोज्ड पियर्स को साफ करता है और सूजन और लाली को कम कर सकता है, चूंकि बैंजोल पेरोक्साइड बैक्टीरिया को समाप्त कर देता है और त्वचा को छूट देता है।
  • गर्म पानी और साबुन के साथ अपना चेहरा धो लें गर्म पानी त्वचा को सूख सकता है
  • चित्र शीर्षक छिपे Pimples चरण 2
    2
    मेकअप हटाने के लिए पोंछे से बचें अधिकांश मेकअप रिमॉवर्स में शराब या अन्य रसायनों होते हैं जो त्वचा को परेशान कर सकते हैं इसके अलावा, कई लोग इन पोंछे पहने हुए अपनी त्वचा की अधिकता रगड़ते हैं, क्योंकि उनके साथ श्रृंगार को दूर करना अधिक मुश्किल होता है। इस तरह के व्यवहार से भी बदतर pimples हो सकता है
    • रीढ़ की हड्डी का इलाज करते समय श्रृंगार हटाने के लिए साबुन और पानी का उपयोग करें
  • 3
    रीढ़ की हड्डी नरम करें जब आप स्नान छोड़ देते हैं या सुबह अपना चेहरा धोने के बाद, रीढ़ को हल्के से रगड़ने के लिए एक तौलिया या कपड़ा का उपयोग करें स्नान ने मरे हुए त्वचा को नरम कर दिया होगा जो इस मौके पर रहता है, जिससे कि त्वचा को हटा दें यदि आप थोड़ी सी रगड़ते हैं
  • 4
    सफाई के बाद हाइड्रेट जब रात में अपना चेहरा सफाई करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपकी त्वचा को जब आप कर रहे हैं तब moisturize। एक कोमल चेहरे मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें चेहरे धोने के बाद सुबह में इसे लागू करना भी संभव है, लेकिन आपको मुख्य रूप से सूखा क्षेत्रों पर ध्यान देना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक छिपे Pimples चरण 5
    5
    बर्फ का उपयोग करें एक चेहरे तौलिया पर बर्फ के घन को रखें। इसे त्वचा पर रखें (साफ!) करीब एक मिनट के लिए यदि रीढ़ की हड्डी कम नहीं हुई है, तो पांच मिनट प्रतीक्षा करें और एक मिनट के लिए बर्फ फिर से दोबारा शुरू करें।
  • विधि 2
    एक प्राइमर के साथ कपाट छिपाने

    चित्र शीर्षक छिपे Pimples चरण 6
    1
    रोशनी चालू करें जब आप श्रृंगार के माध्यम से जाते हैं तो आपको बहुत अधिक प्रकाश होना चाहिए, खासकर यदि आप रीढ़ को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि आपको इसे हर कोण से देखना होगा सुनिश्चित करें कि आपके प्रारंभ होने से पहले पर्याप्त प्रकाश है
  • चित्र शीर्षक छिपे Pimples चरण 7
    2
    पहले चुनें प्राइमर को छिपाने वाले के तहत लागू किया जाता है जिससे कि मुर्गे को छिपाने में सहायता मिलती है। एक प्राइमर पीले या हरे रंग का चयन करें, क्योंकि ऐसे रंग लालिमा को बेअसर करते हैं।
  • 3
    प्राइमर लागू करें रीढ़ की हड्डी पर प्राइमर को टैप करने के लिए एक छिपकर ब्रश का उपयोग करें। इसे कवर करने के लिए पर्याप्त रूप से लागू करें, क्योंकि यदि आप इसे ज़्यादा करते हैं, तो आप इसे छिपाने के बजाय रीढ़ की हड्डी पर अधिक ध्यान आकर्षित करना समाप्त करते हैं। अंतिम फिनिश देने के लिए अपनी उंगली का उपयोग करें, उत्पाद को नरम करना
    • आप एक कपास झाड़ू का प्रयोग भी कर सकते हैं यदि आपके पास छुपाने वाला ब्रश नहीं है



  • 4
    छिपानेवाला को लागू करें फिर एक पनाह का प्रयोग करें जो आपकी त्वचा के स्वर के करीब है। रीढ़ की हड्डी पर नल करने के लिए छिपकर ब्रश का उपयोग करें। फिर, क्षेत्र को कवर करने के लिए पर्याप्त रूप से पास करें।
    • जब एक छिपाना खरीदते हुए, हाथ की पीठ पर या जबड़े की हड्डी के नीचे यह सुनिश्चित करने के लिए टोन का परीक्षण करें कि टोन आपकी मेल खाता है रीढ़ की हड्डी को छिपाने के दौरान एक मलाईदार छिपकली त्वचा को हल्का करने में मदद करती है।
    • याद रखें कि आपको सर्दी में एक और छिपानेवाला की आवश्यकता हो सकती है, जो कि आप गर्मियों में उपयोग करते हैं, खासकर यदि आप मौसम को गरम करते समय सूर्य को पकड़ना पसंद करते हैं आप गिरावट और वसंत में दोनों ठीकताओं मिश्रण कर सकते हैं।
  • 5
    त्वचा में इसे धो लें छिपानेवाला त्वचा को अच्छी तरह मिलाया जाना चाहिए धीरे से अपनी उंगली से रीढ़ की हड्डी का पता लगाएं और फिर उसकी पूरी लंबाई को कवर करें।
  • 6
    कॉम्पैक्ट पाउडर का उपयोग करें कॉम्पैक्ट पाउडर उसके लिए पूरे दिन का विरोध करने के लिए मेकअप सेट करने में मदद करता है। एक स्पंज का उपयोग करके मेकअप पर पाउडर को लागू करें। क्षेत्र को हल्के से दबाएं, लेकिन रगड़ना न करें।
  • विधि 3
    छिपाने वाले और आधार के साथ प्रच्छन्न प्रहार

    चित्र शीर्षक छिपाएं Pimples चरण 12
    1
    सही लपेटने वाला चुनें इस टिप के साथ, आपको छुपाए जाने की आवश्यकता होगी जो पूरी तरह आपकी त्वचा टोन के साथ फिट बैठता है। यह, एक तरह से, अंतिम परत के बाद थोड़ा दृश्य दिखाई देगा।
  • 2
    एक छिपकर ब्रश का उपयोग करें कुछ छुपाए जाने के लिए ब्रश को टैप करें आगे, रीढ़ की हड्डी पर ब्रश रखें, इसे एक तरफ और दूसरी ओर घुमाएं, रीढ़ की हड्डी पर उत्पाद फैलाएं।
  • 3
    इसे फैलाओ समस्या क्षेत्र में छिपानेवाला को रगड़ने के लिए अपनी अंगुली का उपयोग करें यह सुनिश्चित करने के लिए कोनों को कैपिरी करें कि सीमा चिह्नित नहीं है यह त्वचा में मिश्रण होना चाहिए
  • 4
    बेस लागू करें एक आधार का प्रयोग करें जो आपकी त्वचा के स्वर से मेल खाता है। आधार के साथ अपना चेहरा अच्छी तरह से कवर करें हालांकि, रीढ़ पर नहीं जाना - बस किनारे पर चलो।
  • 5
    कॉम्पैक्ट पाउडर का उपयोग करें दाने के बारे में पाउडर को लागू करें कुछ पाउडर पाने के लिए अपनी अंगूठी का उपयोग करें (जो आपकी त्वचा का रंग से मेल खाता है) और उसे टैप करें पाउडर मेकअप व्यवस्थित करने में मदद करता है
  • युक्तियाँ

    • आयातित एंटीसेप्टिक तरल ड्रेसिंग का उपयोग करने की कोशिश करें। आपको हर समय इस प्रकार के उत्पाद का उपयोग नहीं करना चाहिए, लेकिन यदि आपको किसी विशेष अवसर पर रीढ़ को छिपाने की आवश्यकता है, तो उस पर कुछ तरल ड्रेसिंग डालने का प्रयास करें। शीर्ष पर छिपाने वाले को लागू करें और इसलिए, अपूर्णता लंबे समय तक प्रच्छन्न हो जाएगी, क्योंकि श्रृंगार तरल ड्रेसिंग का पालन करता है।
    • रीढ़ को छूने से बचें, जब आप उस पर छिपाने वाले को पार करते हैं। आप मेकअप को बर्बाद कर सकते हैं
    • अपने साथ अतिरिक्त छिपकर लो, ताकि आप पूरे दिन परिष्करण कर सकें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (17)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com