IhsAdke.com

बेहद शाइन से अपना चेहरा रखते हुए


इसमें कोई रहस्य नहीं है: अपने चेहरे को अत्यधिक चमक से मुक्त रखने के लिए, जो आम तौर पर प्रकट होता है या वर्ष के इस समय में तीव्र होता है, बस साफ, स्वर, moisturize और सही तरीके से छूटना। हां, उस के रूप में सरल

चरणों

फेस वॉश चरण 7 द्वारा चिंतित त्वचा से छेड़छाड़ चित्र
1
साफ। दैनिक स्वच्छता, सुबह और शाम को बनाया, तेल की त्वचा के लिए सबसे महत्वपूर्ण वस्तु है इस प्रक्रिया के प्रदर्शन को सही ढंग से, pores अप लड़ और भरा हुआ, वसा गेंदों, थक दिखने और यहां तक ​​कि मुँहासे है, जो पैदा कर सकते जब चाटुकारिता नियंत्रण से बाहर है।
  • ठंडे पानी और विशिष्ट साबुन के साथ अपना चेहरा कम से कम 2 बार धो लें। आप एक तरल उत्पाद, जेल या बार, सैलिसिलिक एसिड, कोयला टार या सल्फर के साथ चुन सकते हैं। यदि आपकी त्वचा वास्तव में तेलयुक्त नहीं है, तो सावधान रहें, क्योंकि सैलिसिलिक एसिड के साथ साबुन त्वचा निर्जलित छोड़ सकते हैं।
  • आदर्श रूप में सुबह में धोने के वसामय ग्रंथियों, बंद pores द्वारा उत्पादित प्राकृतिक स्राव के रंग देने और ब्लैकहेड्स और pimples को रोकने, और रात में, डर्मिस स्पष्ट, दिन के दौरान एकत्र हुए प्रदूषण को दूर करने और मेकअप अवशेषों को दूर करने के लिए फिल्टर और सीबम।
  • फेस वॉश चरण 5 द्वारा चिंतित त्वचा छेड़ने वाली तस्वीर
    2
    टोन। यह चरण सबसे पहले पूरक है और अत्यधिक वसा के खिलाफ एक शक्तिशाली हथियार है क्योंकि इससे गहरा गंदगी निकलता है। आप एक टॉनिक या कसैले लोशन के लिए विकल्प चुन सकते हैं उनके बीच का अंतर शराब की सामग्रियों में है: बाद में स्वच्छता की अधिक क्षमता होती है और तेलिन त्वचा के लिए अधिक सिफारिश की जाती है।
    • कपास के साथ कॉस्मेटिक को चेहरे, सुबह और शाम को खर्च करने के बाद, इसे साफ करने के बाद। कपास अक्सर अंधेरे से बाहर निकलती है, क्योंकि कणिकाएं छिद्रों के नीचे जमा सभी गंदगी तक पहुंचती हैं।



  • फेस वॉश चरण 4 द्वारा चिंतित त्वचा चिंतित चित्र
    3
    हाइड्रेट। ऑइली त्वचा को भी जलयोजन और पोषण की आवश्यकता होती है, बशर्ते कि विशिष्ट, तेल मुक्त सौंदर्य प्रसाधन या त्वचाविज्ञानियों द्वारा दी जाने वाली दवाओं का उपयोग किया जाता है। चेहरे को मोटा होना के बजाय, वे अपने सामान्यीकरण में योगदान करते हैं - विशेष रूप से ठीक बनावट वाले, जेल, सीरम या लोशन में तैयार किए जाते हैं। दिन-प्रतिदिन, एसपीएफ़ 15 सनस्क्रीन, अल्फा हाइड्रॉक्सी एसिड, विटामिन सी और एंटी-फ्री रैडिकल्स वाले लोगों का उपयोग करना आदर्श है।
    • हल्के और हल्के से लंबे समय तक दबाने या बिना बिना चेहरे को रगड़कर न्यूरोराइज़र फैलाएं।
  • फेस वॉश चरण 6 द्वारा चिंतित त्वचा छेड़ने वाली तस्वीर
    4
    छूटना। यह कदम केवल उन मामलों में जरूरी है जहां त्वचा को गहरी सफाई की आवश्यकता होती है, चूंकि स्मीयर मृत कोशिकाओं को हटाने में मदद करता है। इसकी आवश्यकता के अनुसार किया जाना चाहिए: यदि कई काले धब्बे हैं, तो कोई भी औसत पर, 1 से 3 बार एक सप्ताह में कर सकता है। जो लोग रेटिनोइक एसिड का इस्तेमाल करते हैं, वे उत्पाद का उपयोग नहीं करना चाहिए क्योंकि इससे त्वचा पर घबराहट होती है, जो इलाज के दौरान बंद हो जाता है और संवेदनशील हो जाता है।
    • एक कॉस्मेटिक छड़ी या क्रीम चुनें, हमेशा गैर-स्फटित घर्षण अनाज और कोई किनारों के साथ, खरोंच न करें। इसे नरम, परिपत्र गति में लागू करें।
  • युक्तियाँ

    • मेकअप के लिए नाली नहीं है, आधार और सुधारात्मक तेल मुफ्त में निवेश करें। त्वचा को एकरूप बनाने के लिए, एक ढीले या कॉम्पैक्ट पारदर्शी चेहरे का पाउडर अपनाना। आँख पेंसिल का उपयोग करने से बचें क्योंकि यह पिघला देता है और ब्लर होता है आईलिनर या छाया पाउडर, ब्राउन या गहरे भूरे रंग का चयन करें, पतले ब्रश के साथ लागू करें, हल्के से सिक्त करें। बरौनी मुखौटा, एक और बुनियादी वस्तु, मिटा नहीं करने के लिए पनरोक होना चाहिए। होंठों पर जोर देने के लिए, लिपस्टिकों का दुरुपयोग करें, जो सूखे खत्म हो जाते हैं और मध्यवर्तियों के साथ खत्म होते हैं, जो रंग और चमक को मिलाते हैं।
    • यदि एक रीढ़ आता है, निराशा मत करो! एक कसैले के साथ चेहरे धो लें और पोंछ लें। यदि आपके पास स्राव के निर्माण के साथ एक बिंदु है, तो सर्जिकल दस्ताने डालें और दो इंडेक्स उंगलियों के साथ धीरे से इसे निचोड़ने का प्रयास करें। एक अन्य टिप रीढ़ की हड्डी पर एंटीबायोटिक लोशन और स्टेरॉयड-आधारित क्रीम का उपयोग करना है और फिर इसे कुछ घंटों तक एक पट्टी के साथ कवर किया जाता है। जब आप चले जाते हैं, तो छिपाने वाले को पास करें और इसे कॉम्पैक्ट पाउडर के साथ सुरक्षित करें।

    चेतावनी

    • , यदि सब देखभाल चाटुकारिता रंग के बावजूद गुस्सा दिलाना रखने, आदर्श मौखिक दवा, isotretinoin, स्थायी रूप से समस्या को हल करने में सक्षम के साथ यह इलाज की संभावना के बारे में एक त्वचा विशेषज्ञ से बात करने की है। यह सक्रिय वसामय ग्रंथियों की गतिविधि को नियंत्रित करता है, जिससे त्वचा को सामान्य और मख़मली बना देता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com