IhsAdke.com

साल्लिसिलिक एसिड के साथ एक त्वरित और आसान रीढ़ की हड्डी से छुटकारा कैसे प्राप्त करें

क्या रीढ़ की हड्डी एक असुविधाजनक समय पर दिखाई देती थी? क्या आपके पास कुछ दिनों में एक तिथि या विशेष घटना है और यह सब कुछ बर्बाद कर देगा? सैलिसिलिक एसिड की इस विधि का पालन करें और रीढ़ की हड्डी विलक्षण हो जाएगी। (नोट: यह तकनीक मत करो

वृद्ध या पतली खाल के लिए उपयुक्त है।)

ध्यान दें कि मत करो कुछ घंटों में काम करेगा। यदि आप भाग्यशाली हैं तो यह रात भर परिणाम दिखा सकता है, लेकिन अधिकांश मामलों में रीढ़ की हड्डी को पूरी तरह से गायब होने में कम से कम 2 या 3 दिन लगते हैं। हालांकि, यदि आप रात में ऐसा करते हैं, तो सुबह उठने पर आपको थोड़ी सुधार दिखाई देनी चाहिए।

चरणों

चिरायता का एसिड चरण 1 के प्रयोग से जल्दी और आसानी से एक स्पॉट प्राप्त करें
1
एक फार्मेसी पर जाएं निम्नलिखित आइटम खरीदें:
  • स्वाब और कपास की गेंदें - कागज तौलिए का भी इस्तेमाल किया जा सकता है, हालांकि वे बहुत अच्छे नहीं हैं,
  • सैलिसिसिक एसिड,
  • एक अच्छी तरह से सम्मानित त्वचा cleanser - कुछ pores की गहरी सफाई के लिए बना है,
  • चुड़ैल हेज़ेल के साथ एक टोनर - या बस थोड़ा चुड़ैल हेज़ेल (ध्यान दें कि टोनर वाला शराब रुकने में मदद करेगा और इसे तेजी से मार देगा),
  • एक कसैले,
  • मुंह के उपचार के लिए उपयुक्त एक कोमल नमीदार।
  • चिरायता का एसिड चरण 2 के उपयोग से जल्दी और आसानी से एक स्पॉट प्राप्त करें
    2
    गर्म पानी के साथ अपना चेहरा धो लें - गर्म नहीं है - कुछ मिनटों में छिद्रों को खोलने के लिए। आप चेहरे को वाष्पीकृत कर सकते हैं, लेकिन हर दिन नहीं, क्योंकि यह त्वचा को सूखता है। भाप में कुछ आवश्यक तेल डालें, जैसे मेलेलाका तेल या लैवेंडर।
  • चिराग का एसिड स्टेप 3 का इस्तेमाल करते हुए जल्दी से और आसानी से प्राप्त करें
    3
    न करें अपना चेहरा सूखा चेहरे और गर्दन पर एक छोटे से स्प्रेर स्प्रे करें यदि यह प्रभावित क्षेत्र है फ्राइड तक रगड़ें इसे थोड़ी देर के लिए कार्य करें, फिर ताजे पानी से कुल्ला करें जब आप सब कुछ निकाल देते हैं, तो अपने चेहरे पर कुछ ठंडे पानी डालें। पियर्स को बंद करने के लिए एक या दो मिनट के लिए ऐसा करो।
  • साइलिसिलिक एसिड चरण 4 के उपयोग से जल्दी और आसानी से एक स्पॉट प्राप्त करें
    4
    यदि आपके पास कसैले होते हैं, तो इसे कपास से लागू करें और धीरे-धीरे अपने चेहरे पर रगड़ें। यदि आपके पास केवल रीढ़ की हड्डी है, तो बस एक या दो मिनट के लिए कपास रखें कुल्ला करने की कोई ज़रूरत नहीं है चुड़ैल हेज़ेल / टोनर / अल्कोहल के साथ ही करें
  • साइलिसिलिक एसिड चरण 5 में आसानी से और आसानी से उपयोग करें
    5



    स्वाद के एक छोर में सैलिसिलिक एसिड डालो। यदि आप स्लाइस खरीदा है, तो एक अच्छी टिप है कि कुछ उत्पाद को स्थानांतरित करने के लिए बस उस पर झाड़ू को रगड़ना है। हालांकि, यदि यह एक बड़ा क्षेत्र है, तो सैलिसिलिक एसिड के साथ एक कपास की गेंद का उपयोग करें।
  • साइलिसिलिक एसिड चरण 6 में आसानी से और आसानी से उपयोग करें
    6
    गर्म पानी में कपास झाड़ू (एसिड मुक्त अंत) के दूसरे छोर को गीला करें। इसे रीढ़ की हड्डी पर रखें जिसे आप छुटकारा पाना चाहते हैं और कुछ सेकंड के लिए पकड़ सकते हैं। पानी से निकालने के लिए जल्दी से एक तौलिया पर टैप करें और दूसरी तरफ एसिड को जगह दें। पूरे रीढ़ को कवर करने के लिए सुनिश्चित करें यह डंक सकता है, लेकिन इसका मतलब है कि यह काम कर रहा है - लेकिन अगर आपके पास बहुत ही संवेदनशील त्वचा है, तो लंबे समय तक उपचार का उपयोग न करें।
  • साइलिसिलिक एसिड चरण 7 के उपयोग से जल्दी और आसानी से एक स्पॉट प्राप्त करें
    7
    जब रीढ़ की हड्डी को कवर किया जाता है, तो इसे स्वाभाविक रूप से सूखा दें
  • छवि का शीर्षक, स्लीप ऑफ़ ए स्पॉट द्रुत और आसानी से साल्लिसिल एसिड का उपयोग करना चरण 8
    8
    कम से कम पांच मिनट सूखने के बाद, यदि आप चाहते हैं तो एक कोमल न्यूरॉइज़र लागू करें जब आप सुबह उठते हैं (या रात जब आप सोने जाते हैं, यदि आपके पास दोपहर का इलाज होता है), तो अपनी रीढ़ पर कुछ साबुन डाल दें कुछ उंगली (स्वच्छ) पर या एक कपास झाड़ू पर रखो- इसे गीला और इसे सूखा दो। यह एंटीसेप्टिक क्रीम या टूथपेस्ट के साथ करें क्योंकि ये साबित तरीके हैं।
  • अपने चेहरे की त्वचा को सुधारने का शीर्षक चित्र 6
    9
    बहुत से पानी पी लो और फल खाएं क्योंकि यह मदद कर सकता है। जब आप जागते हैं, तो आपको एक सफेद सिर दिखाई देगा। कई लोगों के लिए, सबसे अच्छी बात यह है कि इससे छुटकारा पाएं। धीरे से अपना चेहरा धो लें, वाष्पीकरण करें और यदि आप चाहें तो पोंछते हैं, और फिर एक गर्म संकोचन लागू होते हैं, या कपास झाड़ू को गर्म पानी से सिकुड़ते हैं, रीढ़ की हड्डी में। झाड़ू सूखने के लिए, यदि आवश्यक हो, और उंगलियों के साथ स्वच्छ, इसे निचोड़ने के लिए हल्का दबाव बनायें यदि यह बाहर नहीं आया है, या आप `कील के निशान` छोड़ देते हैं, अब अपनी रीढ़ नहीं चलाना. एक या दो घंटे में, यह ठीक हो जाएगा वैसे भी, थोड़ा चुड़ैल हेज़ेल / टोनर / शराब और एक उपचार क्रीम लागू करें एक पट्टिका रखो अगर आपको लगता है कि आप इसे हिलाना चाहते हैं बाद में रीढ़ की हड्डी को देखो यह देखने के लिए कि क्या आप इसे निचोड़ सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • द्रोही न करें यदि आप इसे निचोड़ने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके हाथ साफ हैं - उन्हें अच्छी तरह धो लें
    • यदि आपको पीने का पानी पसंद नहीं है, तो स्वादिष्ट कार्बोनेटेड पानी का प्रयास करें यहां तक ​​कि फल का एक टुकड़ा जोड़ने से एक और स्वाद दे सकते हैं
    • इसमें कोई सबूत नहीं है कि चॉकलेट खाने से त्वचा को प्रभावित होता है - विटामिन प्राप्त करने के लिए बहुत से फलों का सेवन करते हैं, विषाक्त पदार्थों को खत्म करने और त्वचा को स्वस्थ बनाए रखने के लिए पीने का पानी। एक हटानेवाला के साथ श्रृंगार को हटाने और एक या दो बार अपना चेहरा धोने के लिए याद रखें।
    • बहुत से पानी पीयें और बहुत सारे फल खाएं, जैसे हरी सेब, स्ट्रॉबेरी, और केले।

    चेतावनी

    • सैलिसिलिक एसिड के साथ उपचार दोहराते हुए त्वचा सूखने का कारण बन सकता है, इसलिए एक अच्छे न्यूरूराइज़र का उपयोग करें, लेकिन एक बहुत मजबूत एक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com