IhsAdke.com

कैसे एक रीढ़ को चंगा करने के लिए

आप घर आते हैं और देखते हैं कि रीढ़ की हड्डी आपके चेहरे पर आने का फैसला करती है। यह बड़ा और दर्दनाक है और इसे जल्द से जल्द ठीक किया जाना चाहता है।

चरणों

चित्र शीर्षक हेर एक पिंपल चरण 1
1
रात में एक रीढ़ की हड्डी का इलाज करने का सबसे तेज़ तरीका है एक त्वचा विशेषज्ञ से तलाश करना और उसे कॉर्टिसोन इंजेक्ट करने के लिए कहना है। इससे सूजन कम हो जाती है हालांकि, एक पिछड़े रीढ़ की हड्डी की तरह लग रही, आवक बारी करने के लिए बिंदु पैदा करने की संभावना है। इसलिए, अधिक प्राकृतिक तरीके देखने के लिए शायद सबसे अच्छा है, जो आपकी त्वचा को ठीक करने में मदद करेंगे,
  • हील ए पिंपल चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    पहला कदम अपने pillowcase बदलने के लिए है पुरानी तेल की सूजन और शुष्क त्वचा को अपने चेहरे से दूर रखने के लिए सबसे अच्छा है क्योंकि यह ठीक होता है।
  • चित्र शीर्षक हेल्प ए पिंपल स्टेप 3
    3
    फिर, चेहरे को धीरे से धुलाई के बाद, आप रीढ़ की हड्डी में भाप को लागू कर सकते हैं या दो से तीन मिनट के लिए इस क्षेत्र में गर्म गीली तौलिया पकड़ सकते हैं। एक बर्फ घन के साथ स्विच करें। इससे पियर्स खुले होते हैं और रीढ़ की हड्डी को हटना पड़ता है। और यह क्षेत्र में रक्त के प्रवाह को बढ़ाता है, जो चिकित्सा में मदद करता है।



  • हील ए पिंपल चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    इसलिए, बिस्तर पर जाने से पहले, मौके पर कुछ मुसब्बर वेरा जेल डालें। मुसब्बर वेरा जीवाणुरोधी और विरोधी भड़काऊ है और त्वचा को ठीक करने में मदद करता है। कुछ लोग टूथपेस्ट डालते हैं, जो त्वचा को सूखता है, जिससे रीढ़ की हड्डी टूट जाती है। हालांकि, यह एक टूथपेस्ट होना चाहिए, जेल नहीं।
  • चित्र शीर्षक हेल्प ए पिंपल चरण 5
    5
    सुबह में, अपना चेहरा धीरे से धो लें रीढ़ की हड्डी में चंगा हो सकता है या एक बड़ी सूजन हो सकती है त्वचा विशेषज्ञों का सुझाव है कि लोग अपने स्वयं के pimples फट नहीं करते, क्योंकि यह निशान पैदा कर सकता है। अगर यह एक फ्लैश प्वाइंट है, तो भाप का उपयोग करें या एक गर्म सेकेंड पहले और फिर सावधानीपूर्वक अच्छी स्वच्छता और उचित उपकरण का उपयोग करके फट जाए। तो एंटीसेप्टिक का उपयोग करें, जैसे कि सेब साइडर सिरका और त्वचा को शांत करने के लिए बर्फ।
  • युक्तियाँ

    • मुँहासे को बहुत सारे पानी पीने और धीरे धीरे त्वचा धोने से दूर रखें, कभी इसे रगड़ना नहीं।
    • कसरत करने के बाद अपना चेहरा धो लें
    • यदि आप श्रृंगार पहनते हैं, तो उस तिथि पर ध्यान दें, जो आपने किसी उत्पाद का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया था क्योंकि आपको इसे एक निश्चित अवधि के बाद हटा देना होगा।

    चेतावनी

    • यदि सफेद स्पॉट रीढ़ पर नहीं था, तो इसे पॉप करने की कोशिश मत करो।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com