IhsAdke.com

स्पाइन को निचोड़ने के लिए प्रलोभन का विरोध कैसे करें

बहुत से लोगों को यह महसूस नहीं होने के बावजूद भी वे चिड़चिड़े फैलाने की आदत है। यह एक दुष्चक्र पैदा कर सकता है, क्योंकि आपके हाथों की गंदगी आसानी से अधिक चिड़चिड़े हो सकती है। रीढ़ की हड्डी को पूरी तरह से चंगा करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण नियम यह छूने से बचने के लिए है। आपको इसे साफ भी रखना चाहिए, और विशेष उत्पाद हैं जो आपकी मदद करेंगे। यदि आप चाहें, तो आप चिकित्सक से सूखी क्रीम और मलहम के बारे में पूछ सकते हैं, जिससे इसे अधिक तेज़ी से गायब हो जाते हैं।

चरणों

विधि 1
अपने हाथों को दूर रखें

पिपिंग पंपल्स ऑफ़ टेम्पटेशन ऑफ पॉपिंग पंपल्स स्टेप 1
1
क्षति से बचने के लिए साइट को छूने से बचें समझें कि pimples फैलाएंगे, वे संभावना खून बह रहा है और एक पपड़ी के रूप में होगा। यदि आप निशान को छीलना चाहते हैं, निशान सभी चेहरे पर प्रकट होने के लिए जारी रहेगा यह भी संभव है कि साइट संक्रमित हो जाती है। अंत में, मुंह खराब हो जाएंगे और चेहरे को चंगा करने में अधिक समय लगेगा।
  • पिक्चर पम्पिंग पंपल्स ऑफ़ टेम्पटेशन ऑफ़ पपिंग पंपल्स स्टेप 2
    2
    अपने हाथों को व्यस्त रखें बहुत से लोग अपने चिंताओं को निचोड़ते हैं जब वे विचलित हो जाते हैं और यह भी महसूस करते हैं कि वे क्या कर रहे हैं। पढ़ने के समय, पहेली पहेली को चलाने, मोबाइल गेम खेलने या इसी तरह की गतिविधियां करने का प्रयास करें जब आपके पास खाली समय आता है। यह समझते हुए कि आपके हाथों में विचलन के समय इस आवेग की आशंका है, जब ऐसा होता है, तो आप उन्हें नियंत्रित करने में मदद करेंगे।
  • पिक्चर पिंपल्स ऑफ़ टेम्पटेशन ऑफ पॉपिंग पंपल्स स्टेप 3
    3
    चेहरे का निरीक्षण करने के लिए सीमित समय अपने आप को दर्पण में देखते हुए आपकी रीढ़ की याद दिलाती है। यदि आप जानते हैं कि वह वहां है, तो बाथरूम मिरर देखने से और कार दर्पण को कम करने से बचें। यह याद रखना आश्चर्यजनक होगा कि यदि आप इस स्मृति से बचने के लिए कदम उठाते हैं तो रीढ़ की हड्डी गायब हो जाती है।
    • आप बाथरूम में एक स्टिकर अनुस्मारक भी डाल सकते हैं जैसे "चेहरे से दूर हाथ!" इस तरह, आप दर्पण में देख सकते हैं, लेकिन हमेशा याद रखें कि मुंह को निचोड़ने के लिए नहीं।
  • पल्पिंग प्रेशर ऑफ टेम्पटेशन ऑफ पॉपिंग पंपल्स स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    कुछ और के लिए रीढ़ की हड्डी निचोड़ करने के लिए आग्रह को बदलें कई मामलों में, ये आदत आवेगों का नतीजा है और जल्दी आती है त्वचा को छूने के लिए प्राकृतिक जरूरतों को दूर करने के कई तरीके हैं। अपनी कलाई पर एक रबड़ बैंड पहनकर और आपकी त्वचा पर जब भी आपको लगता है कि आपकी रीढ़ को फैलाए जाने का प्रयास करें या, अपने मुट्ठी को कई सेकंड या आधा मिनट के लिए दबाएं।
  • पिक्चिंग पंपल्स ऑफ़ टेम्पटेशन ऑफ पॉपिंग पंपल्स, शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    अपनी उंगलियों को कवर करें कुछ आसान करना घर पर दस्ताने पहनती हैं इस तरह, रीढ़ की हड्डी निचोड़ना अधिक कठिन होगा और यह चेहरे पर रखा जाने से हाथों के तेलों को रोकता है। यह विधि अच्छी तरह से काम करती है अगर आप को मस्तिष्क को दूर रखने के अलावा स्थान को छूने के लिए बहुत पसंद है। छोड़ते समय, सबसे अधिक उपयोग की जाने वाली उंगलियों को छोटे चिपकने वाली पट्टियों के साथ pimples निचोड़ करने के लिए कवर करें जो उन दोनों और त्वचा के बीच एक बाधा डाल देगा।
  • पम्पिंग पंपल्स ऑफ़ टेम्पटेशन ऑफ पॉपिंग पंपल्स टिप शीर्षक
    6
    पहले से ही निचोड़ा हुआ मुंह से छूना न हो उन्हें खोलने से उन्हें गायब नहीं होता। इससे भी बदतर, आप त्वचा को परेशान कर देंगे और संक्रमण के जोखिम को बढ़ाएंगे। यदि आपने रीढ़ को निचोड़ा है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि इसे और अधिक स्पर्श न करें। अब हाथ चेहरे से दूर रहते हैं, जितनी जल्दी यह पूरी तरह से ठीक हो जाएगा।
  • पम्पिंग पंपल्स ऑफ़ टेम्पटेशन ऑफ पॉपिंग पंपल्स स्टेप 7 नामक चित्र
    7
    एक आदत उलटा प्रशिक्षण (एचआरटी) करें यह प्रशिक्षण एक चिकित्सक के साथ किया जाता है यह आपको उन तरीकों को दिखाएगा जिसमें आपके अवचेतन ने नकारात्मक आदतों और विधियों को तोड़ने की विधियां दिखायीं। अपने चिकित्सक से पूछें कि क्या वह सिफारिश कर सकता है या यहां तक ​​कि इस विधि में प्रशिक्षित स्थानीय चिकित्सक को खोजने के लिए इंटरनेट पर खोज कर सकता है।
  • विधि 2
    रीढ़ की हड्डी का इलाज करना

    पिक्चिंग पंपल्स ऑफ़ टेम्पटेशन ऑफ पॉपिंग पंपल्स स्टेप 8
    1
    ध्यान से, साइट पर त्वचा क्लीनर मिटाएं। चेहरे पर पानी फेंकना यह साफ रखने का एक अच्छा तरीका है। यदि यह बहुत गंदे है या आप चाहते हैं कि रीढ़ की हड्डी अधिक तेज़ हो, तो सफाई टॉनिक या साफ़ करें का उपयोग करें। आपकी प्राथमिकता के बावजूद, अपने चेहरे को तड़के को हल्के ढंग से टैप करके इसे परेशान करने से बचने के लिए याद रखें।



  • पीपिंग पंप्स के टेम्पटेशन का विरोध करें शीर्षक शीर्षक छवि 9
    2
    बेंज़ोयल पेरोक्साइड लागू करें यह एक साधारण रासायनिक एजेंट है जो प्रभावित क्षेत्र को सूखता है। हालांकि इसे स्वस्थ रखने के लिए त्वचा को moisturize महत्वपूर्ण है, जबकि pimples resecting उन्हें तेजी से गायब करने में मदद करता है एक चिकित्सक बैंजोल पेरोक्साइड पर आधारित एक सुरक्षित क्रीम लिख सकता है।
  • प्रतिबिंबित छवि को प्रकोपिंग पंपिंग पंपल्स चरण 10
    3
    यदि आवश्यक हो, तो एंटीबायोटिक का उपयोग करें यह दुर्लभ है, लेकिन एक रीढ़ की हड्डी संक्रमित होने के बावजूद संक्रमित होने के लिए संभव है। एंटीबायोटिक दवाओं के बारे में अपने डॉक्टर से बात करें जो संक्रमण से लड़ते हैं जलन या अन्य दीर्घकालिक समस्याओं के जोखिम को कम करने के लिए इसे जल्दी से इलाज करना महत्वपूर्ण है।
    • यदि दांत लाल, सूजन, या दर्दनाक है, तो वे संक्रमित हो सकते हैं। एंटीबायोटिक्स उन्हें इलाज के लिए एक आसान तरीका है
  • पिक्चिंग पीमल्स ऑफ टेम्पटेशन ऑफ पॉपिंग पंपल्स स्टेप 11
    4
    अपने चिकित्सक से अन्य उपचारों के बारे में पूछें यदि आपके मुँहासे अधिक गंभीर डिग्री में हैं वह रोकुटन पर आधारित उपचार लिख सकता है, जो उसकी त्वचा द्वारा उत्पादित तेलों की मात्रा में कमी कर सकता है। इसके अतिरिक्त, यह संभावना विशेष उत्पादों की आवश्यकता के बारे में लाएगा जो आपको स्वस्थ रखेंगे। ओवर-द-काउंटर उत्पाद समस्या का हिस्सा हो सकता है।
  • विधि 3
    रीढ़ की हड्डी के साथ काम करना

    पल्पिंग प्रेशर ऑफ टेम्पटेशन ऑफ़ पॉपिंग पंपल्स स्टेप 12
    1
    अपनी रीढ़ छिपाएं यह कदम लड़कों के मुकाबले लड़कियों के लिए आसान होगा - घर पर श्रृंगार रखने और आरामदायक पहनने के लिए दोनों। आप अपनी रीढ़ को बदलने के बारे में चिंता करने की कोशिश करते हैं, अगर आप इसे लगातार नहीं देखते हैं जबकि दोस्तों को इस पर टिप्पणी करने की संभावना नहीं है, एक आधार आवेदन उनकी सुरक्षा बढ़ा सकते हैं
  • पिक्चिंग पंप्स ऑफ़ टेम्पटेशन ऑफ़ पॉपिंग पंपल्स पायस 13
    2
    अपना ध्यान दूर करो। आप शायद इस रीढ़ पर केंद्रित एकमात्र व्यक्ति हैं, लेकिन दूसरों के ध्यान से बचने के अन्य तरीके भी हैं आँखों को उजागर करने के लिए मस्करा या शेड पहनने का प्रयास करें यदि वे आपकी सबसे सुंदर विशेषताओं में से एक हैं आप किसी नए बाल कटवाने की कोशिश कर सकते हैं या नए कपड़े पहन सकते हैं, जिससे मुर्गी से ध्यान खींच सकते हैं।
  • पिक्चिंग पंपल्स ऑफ़ टेम्पटेशन ऑफ पॉपिंग पंपल्स स्टेप 14
    3
    टिप्पणी के बारे में परवाह न करें खासकर यदि आप अभी भी किशोर हैं, तो आप डर सकते हैं कि लोग मजाक या द्रोही के बारे में टिप्पणी करेंगे। सबसे खराब हिस्सा उम्मीद हो सकती है याद रखें कि ज्यादातर लोग केवल चुटकुले करते हैं यदि वे आपको पसंद करते हैं टिप्पणियों पर ध्यान न दें और शांत रहें। उनका इलाज करें जैसा कि आप रीढ़ की हड्डी से निपटते हैं: उन्हें अनदेखा करें और वे गायब हो जाएंगे।
  • पम्पिंग पंपल्स ऑफ़ टेम्पटेशन ऑफ पॉपिंग पंपल्स स्टेप 15
    4
    रीढ़ की हड्डी पर बहुत बारीकी से देखने की कोशिश न करें दर्पण से बचने से आप जुनून को खत्म कर सकते हैं। रीढ़ की हड्डी से स्वस्थ दूरी बनाए रखना महत्वपूर्ण है ध्यान रखें कि समय-समय पर प्रत्येक को एक या दूसरे के साथ समाप्त होता है - ज्यादातर किशोर लेकिन वयस्क भी। रीढ़ की हड्डी अपने आप ही गायब हो जाएगी।
  • पिक्चिंग पंपल्स ऑफ़ टेम्पटेशन ऑफ़ पॉपिंग पंपल्स स्टेप 16
    5
    अपनी जीवन शैली के बारे में सोचो ज्यादातर लोगों के लिए, रीढ़ की हड्डी किशोरों के एक अनिवार्य पहलू है। दुर्भाग्यवश, वे जो कुछ भी करते हैं या करने में विफल होते हैं, वे आनुवंशिकी और हार्मोन का अधिक परिणाम होते हैं। हालांकि, मुँहासे की मात्रा और आवृत्ति कम करने के तरीके हैं
    • क्या आप अक्सर चेहरे पर हाथों का समर्थन करते हैं? यह मुँहासे विकसित करने का एक आम तरीका है, चूंकि हाथों से धूल और तेलों के चेहरे के छिद्र हैं। अपने हाथों को अपने जेब में रखो जब आप निष्क्रिय न हों जब तक कि आप उन्हें चेहरे पर समर्थन न दें।
    • क्या आप पर बल दिया है? पर बल दिया या जोर दिया महसूस मुँहासे की शुरुआत में योगदान कर सकते हैं यदि यह केवल जीवन का एक चरण है, तो याद रखें कि जैसे ही इस बार गुजरता है, चेहरे को क्लीनर बन जाएंगे।
    • वसायुक्त खाद्य पदार्थ खाने से मुर्गा की उपस्थिति नहीं होती है, लेकिन चिकना वातावरण में होने पर, हाँ। यदि आप एक रेस्तरां में काम करते हैं, तो अपना चेहरा धो लें जब भी आप बाथरूम का उपयोग करें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com