IhsAdke.com

बिकिनी कैसे पहनें

क्या आप एक बिकनी पहनने के लिए तैयार हैं और समुद्र या पूल में गोता लगाएँ? इस प्रकार की पोशाक पहनना मुश्किल हो सकता है हालांकि बिकनी में ज्यादा ऊतक नहीं है, इसलिए उन्हें उचित और अच्छी तरह से तैनात किया जाना चाहिए ताकि शरीर के अवांछनीय भागों को प्रकट न करें। सुरक्षित रूप से तैयार करने के लिए जानें और शरीर को तैयार रहने के लिए जानें (और महसूस करें) सुंदर

चरणों

भाग 1
बिकिनी कैसे पहनें

पिक ऑन ए बिकीनी चरण 1
1
यह सिर से पैर की अंगुली तक घुल जाता है बिकिनी को बहुत अधिक त्वचा दिखाने के लिए बनाया जाता है - इसलिए अपनी ब्रा और जाँघिया बंद करें और नग्न हो जाएं। अपने अंडरवियर पर अपने अंडरवियर पहनने की कोशिश न करें, क्योंकि यह बहुत संभावना है कि जब आप समुद्र तट या पूल में हैं
  • पिक ऑन ए बिकीनी चरण 2
    2
    बिकनी के नीचे पहनें यह हिस्सा, जिसे "जाँघिया" भी कहा जाता है, आमतौर पर सामान्य अंडरवियर के रूप में ज्यादा त्वचा को कवर करता है। इसका ऊपरी छोर कूल्हों पर होना चाहिए और नाभि के ठीक नीचे स्थित क्षेत्र में स्थित हड्डियों के माध्यम से जाना चाहिए। पीठ पर, टुकड़े नितंबों के खिलाफ तंग होना चाहिए। सवाल में बिकनी की शैली के आधार पर, नितंबों को पूरी तरह या आंशिक रूप से कवर किया जाएगा।
    • बिकनी पैंटी घुमावदार नहीं होनी चाहिए या "सैगिंग" नहीं होना चाहिए। यदि यह ढीला है, तो इसे एक छोटे से बदलें।
    • टुकड़े को भी त्वचा को मजबूर नहीं करना चाहिए, प्रोट्रूशियन्स बनाना। यदि हां, तो एक बड़ी संख्या का प्रयास करें
  • पिक ऑन ए बिकीनी चरण 3
    3
    स्तनों के नीचे बिकनी ऊपर जकड़ें। इसे पहनें जैसे कि यह एक नियमित ब्रा - फिर इसे संलग्न करें / इसे अपनी पीठ पर बांधें यदि संभव हो तो, इसे उल्टा करें: पेट के क्षेत्र में टुकड़े को सुरक्षित या बांधने, फिर इसे वापस पास करें।
    • यदि बिकनी में एक ड्रॉस्ट्रिंग है, तो एक टाँ गायें और टाई के साथ समाप्त करें। टुकड़ा छोड़ दो - लेकिन अपने परिसंचरण को काटने के मुद्दे पर नहीं।
    • यदि आप अपने बिकनी के नीचे अपना हाथ ले सकते हैं, तो इसका मतलब होगा कि रस्सी ढीली है। यदि ऐसा होता है, तो इसे कसकर बांधें या एक छोटे टुकड़े का उपयोग करें। दूसरी ओर, अगर टुकड़ा बहुत तंग और असुविधाजनक है, तो एक बड़ी संख्या को देखें
  • पिक ऑन ए बिकीनी चरण 4
    4
    बिकनी कप में अपने स्तनों को समायोजित करें उन्हें प्रत्येक टुकड़े के केंद्र में कस कर रखें, उन्हें पूरी तरह से कवर करें - अगर ब्रा तंग है या स्तन पक्षों से बचे हैं, तो एक बड़ा टुकड़ा का उपयोग करें। यदि भाग ढीली हो जाता है, तो एक छोटे या उभड़ा हुआ टुकड़ा का उपयोग करें। यहां कुछ अलग प्रकार की बिकनी हैं, साथ ही उन्हें फंसाने का सही तरीके:
    • शीर्ष पर्दा: इस प्रकार का बिकनी थोड़ा सहारा देता है और छोटी त्वचा को कवर करता है - छोटे स्तनों के लिए आदर्श है। इसे पहनते समय, अपने स्तनों को त्रिकोणीय कप के केंद्र में रखें। यदि टुकड़ा केवल "नीचे गिरा" हो सकता है, तो स्तनों पर इसे पूरी तरह से कवर करने के लिए चलाएं।
    • शीर्ष halter गर्दन: इस प्रकार की बिकनी अधिक समर्थन देता है और बड़े स्तनों के लिए आदर्श है। प्रत्येक कप के केंद्र में स्तनों को रखें - फिर अधिक त्वचा को कवर करने के लिए क्षेत्र के ऊतक को "खिंचाव" करें
    • टॉप लो-इट-डाउन: इस प्रकार की बिकिनी में कोई पट्टियाँ नहीं हैं, इसलिए आपको अपने शरीर के लिए सही आकार चुनना होगा ताकि वह ढीले न हो। इसे समायोजित करें और कप के बीच में स्तनों को जगह दें। टुकड़ा पेट में कसकर फिट होना चाहिए - यदि यह ढीला या "सगल" हो, हटना, या दूसरी बिकिनी का चयन करें
    • फ्रेम के साथ शीर्ष: इस प्रकार की बिकनी एक ब्रा की तरह लगती है और एक समान अंतरंग टुकड़ा के रूप में तैयार होती है। स्तनों के ठीक नीचे "फ्रेम" डालें - फिर कटोरे में उन्हें "फिट" करें
  • पिक ऑन ए बिकीनी चरण 5
    5
    हैंडल समायोजित करें ऐसा करने के लिए मत भूलना, क्योंकि वे बिकनी को कसकर संलग्न करते हैं और स्तनों का समर्थन करते हैं। फिर भी, उन्हें अपने कंधे पर अंक बनाने के बिंदु पर छोड़ दें बिकनी के ऊपर आरामदायक होना चाहिए (एक नियमित ब्रा की तरह)।
    • बिकनी पट्टियों को समायोजित करें जैसे कि वे एक नियमित ब्रा के पट्टियां थे प्लास्टिक के तालों का इस्तेमाल उन्हें सख्त या पराजित करने के लिए करें
    • यदि हैंडल लेस हैं और उन्हें बंधने की जरूरत है, तो आपको ये करने से पहले उन्हें "अभ्यास" करना पड़ सकता है। बस, इन टुकड़ों को स्तनों का समर्थन करना चाहिए - लेकिन कंधे पर निशान बनाने के मुद्दे पर नहीं। स्ट्रिंग्स के छोरों को एक साथ बांधा और लूप बनाएं।
    • कुछ हेलटर गर्दन बिकिनीज़ में दो लेस हैं, जो गर्दन के चारों ओर बंधे हैं। दोबारा: असहज महसूस किए बिना स्तनों का समर्थन करने के लिए तंग संबंध छोड़ना याद रखें।
    • यदि आप अपने स्तनों को कंधों या गर्दन में दर्द के बिना अच्छी तरह से समर्थित करने के लिए बिकनी पट्टियों को समायोजित नहीं कर सकते हैं, तो दूसरे प्रकार के स्विमवीयर का चयन करें एक सामान्य ब्रा की तरह अधिक टुकड़े की कोशिश करें, जैसे कि अधिक सुरक्षा के लिए आंतरिक फ्रेम वाला प्रकार।
  • पिक ऑन ए बिकिनी चरण 6
    6



    थोड़ा सा चलें, जहां आप देखना चाहते हैं कि आपको कोई परेशानी महसूस हो रही है या अगर बिकनी फिसल रही है। यदि संभव हो, तो कूद और स्थानांतरित करने का प्रयास करें। आप मस्ती के लिए समुद्र तट / पूल में जाएंगे! अपने स्तनों और अपने कपड़े के बारे में चिंता करने से बचें पूरे दिन शांत रहने के लिए आवश्यक समायोजन करें।
  • भाग 2
    आराम में बिकनी कैसे पहनें

    पिक ऑन ए बिकीनी चरण 7
    1
    यदि आवश्यक हो, तो उस क्षेत्र के बगल में लोगों को ट्रिम करें जहां बिकनी रहता है। आप अधिक आत्मविश्वास महसूस कर सकते हैं यदि आपके पास धूप में झूठ बोलना या तैरने के दौरान बिकनी के अतिरिक्त नहीं है। ट्रिम और खरोंच ये बाल लोकप्रिय, सस्ते और लगभग दर्दरहित रणनीतियों हैं यह भी मोम के साथ पहले से क्षेत्र मोम पर विचार करें।
    • यह जानने के लिए कि आपको क्या निकालना चाहिए, बिकनी पहनें और देखें कि क्या कुछ अतिरिक्त है। जो कुछ भी आता है, उसे निकालें जो केवल कवर हो जाता है।
    • कुछ महिलाओं को भी बेहतर महसूस करने के लिए अपने पैरों और अंडरमर्स को दाढ़ी देना पसंद है।
  • एक बिकिनी चरण 8 पर रखो चित्र
    2
    त्वचा उबालें चूंकि बिकनी डिस्प्ले पर अधिकतर त्वचा को छोड़ देती है, इसलिए यह समुद्र तट या पूल जाने से पहले एक या दो दिन का उछालना करता है। स्नान के दौरान, हथियार, पैर और अन्य क्षेत्रों की मृत कोशिकाओं को साफ करने के लिए स्पंज या ब्रश का उपयोग करें। यह शुष्क ऊतक को हटा देगा और शरीर को स्वस्थ और चमकदार छोड़ देगा।
    • सावधान परिपत्र आंदोलनों के साथ त्वचा को छूटना - बहुत अधिक बल का प्रयोग न करें।
    • अंक तक पहुंचने के लिए अपनी पीठ और दूसरी मुश्किलों को उखाड़ने के लिए मत भूलना यदि आवश्यक हो, तो ब्रश का उपयोग करें
  • एक बिकिनी चरण 9 पर रखो चित्र शीर्षक
    3
    त्वचा को सूखने से रोकने के लिए त्वचा को निकालने के बाद एक शक्तिशाली मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें इस प्रकार, जब आप बिकनी पहनते हैं तो एपिडर्मिस नरम और चमकदार होगा। यदि आप चाहें, तो नारियल तेल या जैतून का तेल के साथ पारंपरिक न्यूरॉइराइजर को बदलें।
  • पिक ऑन ए बिकीनी चरण 10
    4
    अपने बिकनी पर डालने के लिए पर्याप्त सनब्लॉक खर्च करने के लिए याद रखें। आपके शरीर को यूवी किरणों से अवगत कराया जाएगा - अतः सनबेटिंग से पहले एसपीएफ़ 16 या उससे अधिक के बीच एक संरक्षक को पांच से दस मिनट के बीच पास करें- और पूरे दिन उत्पाद को दोबारा दोबारा लें। यह चकत्ते और जलने से बचाएगा, साथ ही साथ इसे दोषियों और त्वचा के कैंसर से बचाएगा।
    • अगर तैराकी, एक पानी प्रतिरोधी सनस्क्रीन का उपयोग करें किसी भी तरह से, आपको अब तक पूरे दिन एक बार से अधिक बार इसे फिर से लागू करना होगा।
    • संरक्षक पास करें, भले ही आप तन की कोशिश कर रहे हों। हालांकि यह बर्न्स को रोका जा सकता है, यह सूर्य को त्वचा को प्रभावित करने से रोकता नहीं है (भले ही थोड़ा)। एक बार में जलाए जाने की तुलना में क्रमिक तन प्राप्त करना बेहतर होता है।
  • पिक ऑन ए बिकीनी चरण 11
    5
    बिकनी के अलावा, अपने साथ कपड़े का एक बड़ा टुकड़ा ले लो। आप समुद्र या पूल पर अपने समय के दौरान अपने आप को सूरज और अन्य तत्वों से उजागर नहीं करना चाहते हैं। इसलिए, एक और टुकड़ा भी है जो त्वचा को कवर और संरक्षित कर सकता है जब आवश्यक हो और पूरे शरीर में सनस्क्रीन के आवेदन को बांटना।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com