IhsAdke.com

सुंदर बिकिनी कैसे प्राप्त करें

चाहे यह समुद्र तट पार्टी या गर्मियों की गिनती के लिए हो, बिकनी में सुंदर दिखने की इच्छा सभी महिलाओं में आम है एक बिकनी पहनना थोड़ा सा भयभीत हो सकता है, क्योंकि ज्यादातर समय हम पूरी तरह तैयार हैं। थोड़ी सी कोशिश के साथ, आपके शरीर के लिए सही हिस्से और एक इंजेक्शन विश्वसनीय, आप एक बिकनी में खूबसूरत दिखेंगे।

चरणों

विधि 1
शरीर की तैयारी

बिस्किनी चरण 1 में देखो गुड शीर्षक वाला इमेज
1
सूजन कम करने वाले खाद्य पदार्थ खाएं बिकनी का उपयोग करने से कुछ दिन पहले, अपने भोजन में कार्बोहाइड्रेट और नमक की मात्रा कम करें, जैसे जमे हुए और संसाधित भोजन। इसके अलावा प्याज, सेम और ब्रोकोली खाने से बचें: ये खाद्य पदार्थ गैसों के उत्पादन में वृद्धि करते हैं और आंतों की सूजन पैदा कर देते हैं। पालक, सेलेरी, शतावरी और टमाटर जैसे खाद्य पदार्थों को प्राथमिकता दें, जो मूत्रवर्धक हैं और शरीर से पानी को समाप्त करने में सहायता करते हैं।
  • एक बिकिनी चरण 2 में देखो गुड शीर्षक वाली छवि
    2
    बहुत पानी पीना अपने शरीर को हाइड्रेटेड रखने से आपकी त्वचा की उपस्थिति में न केवल सुधार होगा, यह तरल पदार्थ को बनाए रखने से भी बचाएगा, जिससे सूजन हो सकती है। पीने का पानी तरल पदार्थ को समाप्त करने के लिए शरीर को उत्तेजित करता है, पतलीपन की छाप देता है एक दिन में कम से कम आठ गिलास पानी पी लें, और यदि आप व्यायाम करते हैं, तो और भी ज्यादा पीने दो।
    • थोड़ा पानी का स्वाद देने के लिए, ककड़ी का एक टुकड़ा, कुछ ब्लूबेरी या नींबू डालें।
  • बिस्किनी चरण 3 में देखो गुड शीर्षक वाली छवि
    3
    बाल निकालना प्राप्त करें समुद्र तट या स्विमिंग पूल में जाने से पहले, पैरों, बगल और बिकनी क्षेत्र को हटा दें। एपिलेशन करना पिछले दिन क्लोरीन के साथ त्वचा पर जलने से रोकता है एक अच्छा वैक्सिंग क्रीम और एक ब्लेड चुनें जो जलन उत्तेजना को रोकने के लिए एक मॉइस्चराइजिंग बैंड है।
    • यदि आप वैक्सिंग पसंद करते हैं, तो एक प्रशिक्षित पेशेवर चुनें और अपने बिकनी पहनने से पहले एक सप्ताह की प्रक्रिया करें। मोम उपचार अधिक महंगे हैं, लेकिन वे सभी अवांछित बाल निकालते हैं।
  • बिस्किनी चरण 4 में देखो गुड शीर्षक वाला इमेज
    4
    व्यायाम करें। चाहे वह योग, चल रहा हो या शरीर सौष्ठव हो, दिल का प्रयोग करने का तरीका ढूंढें एरोबिक अभ्यास वजन कम करने और बिकनी मौसम के लिए तैयार करने के लिए सबसे अच्छा हैं। दिल का स्वस्थ रखने के लिए कसरत दिखने के लिए अच्छा है और महत्वपूर्ण है अपनी पसंदीदा गतिविधि चुनें और अपने शरीर को आगे बढ़ें!
  • विधि 2
    आदर्श मॉडल चुनना

    बिस्किनी चरण 5 में देखो गुड शीर्षक वाला चित्र
    1
    विभिन्न मॉडलों की कोशिश करें विभिन्न प्रकार के रंगों को बढ़ाने के लिए रंग, प्रिंट, शैलियों और मॉडलिंग की एक विस्तृत विविधता है। अगर आपको एक निश्चित मॉडलिंग पसंद नहीं है, तो बिक्री के लिए पूछने से डरना मत अपनी शारीरिक प्रकार के लिए एक बिकनी खोजने में मदद करने के लिए। लेबल पर मौजूद संख्या को महत्व न दें, आकार ब्रांड से ब्रांड तक भिन्न होता है ऊपर और नीचे के लिए अलग-अलग हिस्सों का चयन करना आपको सही मैच खोजने में मदद करेगा।
  • एक बिकिनी चरण 6 में देखो गुड शीर्षक वाला चित्र
    2
    उपयुक्त शीर्ष का उपयोग करें हर महिला अलग है, जिसका अर्थ है कि आपको सबसे अधिक अनुकूल टुकड़े चुनने के लिए अपने शरीर को जानने की जरूरत है। एक शीर्ष जो समर्थन देता है और एकदम सही बिकनी खोजने के लिए सामंजस्यपूर्ण दिखने की कुंजी है। कुछ सुझाव देखें:
    • यदि आपके पास थोड़ा बस्ट है, तो अपनी विशेषताओं को आकर्षित करने के लिए टॉपिंग या आधे कप के शीर्ष का प्रयास करें एक और टिप कंधे और पीठ के साथ उत्पादों की तलाश है, ताकि आप आसानी से इस हिस्से को समायोजित कर सकें। पर्दे की शैली में बिकिनी, पारंपरिक त्रिकोणीय बस्ट और पट्टी की भी सिफारिश की जाती है।
    • यदि आपके पास बहुत सी बस्ट हैं और अतिरिक्त समर्थन की आवश्यकता है, तो आधा कप मॉडल और व्यापक कंधे पट्टियां चुनें, जो पतली-पट्टा के टुकड़े से अधिक आरामदायक पहनते हैं। तैराक सबसे ऊपर भी अपने भौतिक प्रकार में अच्छा दिखता है क्योंकि वे गोद बढ़ाते हैं। ड्रॉप-ऑफ भागों और त्रिकोणीय मॉडल से बचें।
    • अगर आपके पास व्यापक कंधे हैं, तो बिकनी के निचले हिस्से को उजागर करके और अधिक विचारशील शीर्ष चुनकर देखो को संतुलित करने का प्रयास करें उज्ज्वल रंग, मज़ेदार छापें और नीचे के लिए सजावट चुनें, और विस्तृत पट्टियों के साथ सबसे ऊपर है
  • एक बिकिनी चरण 7 में देखो गुड शीर्षक वाला चित्र
    3
    सही टुकड़ों के साथ पैरों को हाइलाइट करें सौभाग्य से, बिकनी के निचले भाग में मॉडलिंग और शैलियों की एक विस्तृत विविधता है, जिसमें सभी प्रकार के शरीर पर विचार किया जा रहा है। चाहे आप लंबे पैरों के होने या अधिक मापन प्राप्त करने की छाप देना चाहते हैं, आपके लिए एक सही मॉडल है। युक्तियां देखें:
    • पैर या लघु धड़ को छिपाने के लिए, एक टुकड़ा ढूंढें जो शरीर को बढ़ाता है। एक बिकनी या स्विमिंग सूट का प्रयास करें जो आपके पैरों को लंबे समय तक दिखता है। इस प्रकार का स्विमिंगर दोनों सुखी और संकीर्ण कूल्हों के लिए उपयुक्त है। लंबे समय तक शरीर की एक बड़ी छाप देने के लिए, ऊर्ध्वाधर धारीदार टुकड़ा चुनें।
    • यदि आपके शरीर और पैर लंबे होते हैं, तो कूल्हों और बस्ट पर ट्रिम लगाने का प्रयास करें सफ़ेद सूट और बिकनी, स्फटिक, रिबन, रिश्तों और संबंधों के साथ अधिक चौड़ाई देने में सहायता करते हैं। ऊर्ध्वाधर लोगों के बजाय क्षैतिज प्रिंट चुनें, और अधिक विशद रंगों की प्राथमिकता दें।
  • एक बिकिनी चरण 8 में देखो गुड शीर्षक वाली छवि
    4
    संकीर्ण शरीर पर curves बनाएँ यदि आप एक curvy व्यक्ति नहीं हैं, एक बिकनी चुनें जो शरीर पर इस प्रभाव पैदा करता है। उच्च कमर के नीचे तलवों की छाप, साथ ही झुकाव वाले शीर्ष, संबंध और पट्टियाँ हैं। रेन-ग्लास भ्रम बनाने के लिए एक नमूनों या अलंकृत शीर्ष के साथ नीचे एक ठोस रंग का उपयोग करने की कोशिश करें। ऊपर और नीचे पर एक ही ठोस रंग से बचें, और ऊर्ध्वाधर पंक्तियों का उपयोग न करें।
  • बिस्किनी चरण 9 में देखो गुड शीर्षक वाली छवि
    5
    एक टुकड़ा चुनें जो शरीर को ठीक से कवर करता है। यदि आपके पास नीचे मात्रा है, तो एक मिनी-स्कर्ट टुकड़ा चुनें। यदि आप तामझाम और संबंध पहनना चाहते हैं, तो इन विवरणों को शीर्ष पर छोड़ दें। उन टुकड़ों का चयन करें जो कूल्हों को अधिक मात्रा में नहीं जोड़ते हैं, और उस क्षेत्र के लिए बड़े प्रिंट और बहुत ही ज्वलंत रंगों से बचें।
  • विधि 3
    दृश्य बढ़ाना




    बिस्किनी चरण 10 में देखो गुड शीर्षक वाला चित्र
    1
    त्वचा को हाइड्रेट करें एक मॉइस्चराइज़र सूखी त्वचा को फिर से जीवित करने और मॉइस्चराइज करने में मदद करता है, और अधिक जीवंत दिखती है। बिकनी पहनने से पहले कंधों से पैरों तक नम्र बनाना, और त्वचा को परिपत्र और हल्की गति में लागू करना।
  • एक बिकिनी चरण 11 में देखो गुड शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक सनस्क्रीन स्प्रे लागू करें तन का प्रभाव पतलापन और छिड़काव और घावों की छाप देता है। इन उत्पादों को फार्मेसियों और कॉस्मेटिक स्टोर में बेचा जाता है। लागू करने के लिए, एक तौलिया के साथ त्वचा को छींटे और पूरे शरीर पर उत्पाद स्प्रे करें। श्रेष्ठ परिणामों के लिए, पैकेजिंग के निर्देशों का पालन करें।
    • यदि आप खुद को प्रक्रिया नहीं करना चाहते हैं, तो एक पेशेवर की तलाश करें कई सौन्दर्यिक क्लीनिक इस सेवा की पेशकश करते हैं, जो आमतौर पर महंगे होते हैं।
  • एक बिकिनी चरण 12 में देखो गुड शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक स्नान आउटलेट का उपयोग करें अधिक आत्मविश्वास और शैली को और अधिक दृश्यमान महसूस करने के लिए, एक स्नान आउटलेट का उपयोग करें। कई मॉडल और शैलियों, जैसे कपास के कपड़े, फीता स्कर्ट और फीता किमोनोस हैं। ये टुकड़े पहनने के लिए महान होते हैं जब आप पानी में नहीं होते हैं क्योंकि वे पूरी तरह से कपड़े पहनने की आवश्यकता के बिना शरीर को कवर करते हैं
  • एक बिकिनी चरण 13 में देखो गुड शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक टोपी पहनो सलाम अपने आप को सूरज से बचाने के लिए महान हैं और फिर भी स्टाइलिश दिखते हैं। जो लोग तराशे से बने होते हैं वे समुद्र तट के माहौल के साथ अधिक जोड़ते हैं। यह एक टुकड़ा है जिसे किसी के द्वारा उपयोग किया जा सकता है, खासकर अगर स्नान सूट के साथ मिलकर।
  • बिस्किनी चरण 14 में देखो गुड शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपनी कमर ट्यून करें पतले कमर वाले होने की छाप देने का एक तरीका आधा कप के शीर्ष वाले या पनरोक मलहमों का उपयोग कर स्तनों को उठाने से होता है। टेप के साथ प्रभाव बनाने के लिए, बस्ट की तरफ आधा हाथ के नीचे पहला कट लगाएं, टेप पर खींचें, ताकि यह आपके स्तनों को खींच सके और लैप के क्षेत्र को बढ़ा सके। अतिरिक्त सुरक्षा के लिए हर तरफ टेप के तीन टुकड़े का उपयोग करें
  • विधि 4
    आत्मविश्वास लग रहा है

    एक बिकिनी चरण 15 में देखो गुड शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने आप को बधाई दीजिए जब आप गंतव्य तक पहुँचते हैं तो मज़ेदार होने के लिए सकारात्मक ऊर्जा के साथ घर छोड़ना सबसे अच्छा है। छुपाते रहना, कुछ शरीर के अंगों को छिपाने के लिए झुकने या अपने बिकनी में दिखाए जाने से बचने से आपको केवल मस्ती से दूर ही रहना होगा। घर छोड़ने से पहले, दर्पण को देखो और कहें:
    • "मैं इस बिकनी में सुंदर दिखता हूं और आज मैं बहुत मज़ा आता हूं!"
    • "मैं बहुत सुंदर हूं और अपने बारे में अच्छा महसूस करने योग्य हूं।"
  • एक बिकिनी चरण 16 में देखो गुड शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपना आसन रखें उचित आसन आपको अधिक आत्मविश्वास दिखता है। अपने कंधों को वापस रखो और अपने सिर को ऊंचे और अधिक सुंदर दिखने के लिए बढ़ाएं। कल्पना करें कि आपका पेट बटन रीढ़ की ओर खींचा जा रहा है - यह उदाहरण आपको अपने पेट को सूखाते हुए याद करने में मदद करेगा। दिनभर में, यदि आप मैला करना शुरू करते हैं, तो आसन याद रखें।
    • बैठते समय, अपनी पीठ के साथ आसन बनाए रखने की कोशिश करें, कंधे वापस और ठोड़ी
  • एक बिकिनी चरण 17 में देखो गुड शीर्षक वाला चित्र
    3
    लोग खुद के बारे में चिंतित हैं यदि आप स्नान के सूट में लोगों के बीच में हैं, तो वे आपके शरीर से अधिक अपने शरीर से अधिक चिंतित होने की संभावना है। अधिकांश महिला शारीरिक रूप में कुछ चीज़ों के साथ असहज हैं, जैसे आप भी, और वे संभवत: बिकनी में अच्छे दिखने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं। अपने असुरक्षितताओं से छुटकारा पाएं और आपके आस-पास के सभी लोगों को संक्रमित करने के लिए सकारात्मक वाइब्स फैलाएं।
    • जब आप किसी घटना या मीटिंग में आते हैं, तो अपने बिकिनी के अलावा अन्य चीजों पर ध्यान केंद्रित करें उन दोस्तों के बारे में सोचो जिनसे आप मिलेंगे, आराम और मज़ेदार होंगे, और आप जो महान यादें पैदा करेंगे। उनकी उपस्थिति के बारे में चिंता सूची के नीचे होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • कुछ भी मत डालो! अपने चेहरे पर मुस्कुराहट करें और गर्व के साथ अपनी बिकनी पहनें!

    चेतावनी

    • जब आप समुद्र तट पर हों, तो एक उपयुक्त रक्षक पहनना याद रखें आप "सूरज चुंबन" के रंग में रहना चाहते हैं, न कि टमाटर का नक्षा!

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com