IhsAdke.com

एक पूल पार्टी के लिए सुंदर कैसे तैयार करें

ग्रीष्मकालीन, अक्सर सूरज, सर्फिंग और पूल पार्टियों के मौसम के रूप में वर्णित है, कई लड़कियों को आश्चर्य होता है, "मैं सबसे अच्छा कैसे दिख सकता हूं?" डर मत, जैसा कि यहां हमारे पास एक पूल पार्टी के लिए सुंदर दिखने के बारे में कुछ सुझाव हैं!

चरणों

पेंटर पार्टी के चरण 1 पर गरम देखने के लिए तैयार चित्र
1
अपने आप को पहले से तैयार करें आपको कब आमंत्रण मिला? क्या आपके पास तैयार करने के लिए पर्याप्त समय होगा? कब तक? एक महीने? दो? यह आलेख 28 दिन पहले की योजना पेश करेगा।
  • पेंटल पार्टी में कदम देखने के लिए तैयारी शीर्षक वाली तस्वीर चरण 2
    2
    सूर्य के नीचे सनटैन लोशन या तन पहना शुरू करें लक्ष्य त्वचा पर एक प्राकृतिक चमक के साथ रहने के लिए है और नारंगी बारी नहीं है। यदि आप धूप में धूप सेंकना चुनते हैं, कम से कम एक एसपीएफ़ 30 सनस्क्रीन का प्रयोग करें और दिन का आनंद लें। बाहरी व्यायाम भी करें
  • एक पार्टी पार्टी में कदम देखना 3 तैयार करें
    3
    शरीर को टोन करने के लिए हर दिन बैठो। दस दिन पर्याप्त होना चाहिए, लेकिन अगर आप वास्तव में toned चाहते हैं, तो आप हर तीन घंटे में दस बैठो-अप कर सकते हैं! भोजन के तुरंत बाद व्यायाम न करें
  • एक पूल पार्टी में गरम देखने के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    अधिक बाधाओं से छुटकारा पाने के लिए चेहरे का मुखौटा का उपयोग करें मास्क जिसमें केले, शहद, दही और / या एवोकैडो शामिल हैं, त्वचा के लिए बहुत अच्छे हैं। किसी भी चीज का उपयोग न करें जिससे आप में एलर्जी हो सकती है अपने चेहरे को ठीक से धोएं और एक समय में बहुत सारे मेकअप लागू न करें। सोने और दालचीनी के साथ सोने से पहले हर रात अपने चेहरे से त्वचा को मज़बूत करना, मृत कोशिकाओं को हटा दें और शांत और परिसंचरण में सुधार करें।
  • एक पूल पार्टी में गरम देखने के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    अपने दांतों को जेल या टेप पर ब्लीचिंग एजेंटों के साथ साफ़ करें या अपनी स्वच्छता की आदतों में सुधार करें। प्रक्षालित एजेंटों के साथ दांतों को सफेद करने के लिए टूथपेस्ट खरीदें और बैक्टीरिया को हटा दें एक अच्छा तौलिया खरीदें, एक आकर्षक बिकनी, एक अच्छा समुद्र तट का बैग, चप्पल, सनस्क्रीन और कुछ भी जो आपको पार्टी की ज़रूरत है। हाथ में सब कुछ करना बेहतर होता है
  • पेंटर पार्टी में कदम देखने के लिए तैयारी शीर्षक वाली तस्वीर 6
    6
    दस दिन अपनी उपस्थिति की पुष्टि करें पार्टी के मेजबान को बुलाओ और उन्हें बताएं कि आप इसमें शामिल होंगे ताकि वह आपकी शानदार उपस्थिति प्राप्त करने के लिए तैयार हो सके।
  • पेंटल पार्टी में कदम देखने के लिए तैयारी शीर्षक वाली पिक्चर 7
    7
    सात दिन हर दिन त्वचा पर मॉइस्चराइज़र का उपयोग करना शुरू करें कई अच्छे ब्रांड उपलब्ध हैं, इसलिए अपनी पसंद का एक चुनें। वेसिलीन भी एक महान न्यूरॉइराइजर है और इसे कोहनी और घुटनों या किसी भी अन्य इलाकों में इस्तेमाल किया जा सकता है जो अधिक आसानी से सूखते हैं। प्राकृतिक तत्वों के साथ moisturizers को अपनी त्वचा को पुनर्जीवित करने और इसे चमकदार और सुस्वादित छोड़ दें।



  • पेंटल पार्टी में कदम देखने के लिए तैयारी शीर्षक वाली तस्वीर 8
    8
    तीन दिन केवल स्वस्थ भोजन खाने के लिए शुरू करें फलों, सब्जियां और सब्जियां आपके आहार में प्राथमिकता होनी चाहिए आपको अधिक बैठो और शायद कुछ एरोबिक अभ्यास या कुछ नृत्य करना चाहिए। करीब 20 बैठो-अप प्रत्येक तीन घंटे और एक औसत एरोबिक कसरत के दो घंटे पर्याप्त होना चाहिए। इसके अलावा, उतना पानी पीते हैं जितना आप कर सकते हैं ताकि आपके बाल और त्वचा अधिक हाइड्रेटेड हो जाएंगे, साथ ही एक प्राकृतिक चमक के साथ। आपके बाल भी तेजी से बढ़ेंगे
  • एक पूल पार्टी में गरम देखने के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    9
    दो दिन अपने नाखूनों को पूरा करें! यदि आप कर सकते हैं, तो ब्यूटी सैलून पर जाएं या उन्हें घर पर खुद बना लें, अगर आप जानते हैं कि कैसे। आपकी त्वचा की टोन के साथ अच्छी तरह से रंग चुनें और अपने बिकनी और चप्पल से मेल करें!
  • एक पूल पार्टी में गर्म देखने के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र चरण 10
    10
    एक दिन यह दूसरा सबसे महत्वपूर्ण दिन है। सभी अवांछित बाल निकालें, या तो मोम, क्रीम या ब्लेड के साथ। अपनी पसंद के केशिका मुखौटा के साथ अपने बाल moisturize दालचीनी, चीनी और नींबू का रस के साथ आपकी त्वचा को साफ़ करें। अपने बालों और त्वचा को अच्छी तरह से कुल्ला और उस समय के बारे में करीब दस घंटे सो जाओ जब आपको जागना चाहिए।
  • पेंटर पार्टी में हॉट देखने के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    11
    पार्टी का दिन केवल स्वस्थ भोजन खाएं नाश्ते के लिए दूध के साथ फल मारो और दोपहर के भोजन के लिए एक प्राकृतिक नाश्ता और नारंगी का रस खाएं। बहुत ज्यादा मेकअप लागू न करें लक्ष्य को स्वाभाविक रूप से देखना चाहिए
  • एक पार्टी के पार्टी में कदम देखना 12 तैयार
    12
    जब आप तैयार हो रहे हो, तो आईने में देखो। अपनी बिकनी पहनें और अच्छी तरह से त्वचा को हाइड्रेट करें समुद्र तट या पूल पर रहने और समुद्र तट से बाहर निकलने के लिए उचित मेकअप लागू करें यदि आप एक पहनना नहीं चाहते हैं, ड्रेसिंग की कोशिश करें:
    • एक छोटा शॉर्ट्स, एक बागे और चप्पल
    • एक मिनीस्कार्ट (कपास या कपड़ा), एक मुद्रित टी-शर्ट और चप्पल।
    • एक छोटा टेरीक्लॉथ पोशाक और चप्पल
  • पेंटल पार्टी के चरण 13 पर हॉट देखें तैयार करें
    13
    अपने बाल व्यवस्थित करें इसे एक गन्दा रोटी में खींचो और पतले तीरा के साथ गार्निश करें। यदि आप चाहें, तो आप इसे बैंड के साथ ढीले और स्वाभाविक रूप से छोड़ सकते हैं। जिस शैली को आप चाहते हैं, उसका उपयोग करें, जब तक कि यह समुद्र तट और प्राकृतिक दिखता है याद रखें, आपको गीला होने की संभावना है, इसलिए विवरण पर समय बर्बाद मत करो।
  • एक पार्टी के पार्टी में कदम देखने के लिए तैयार शीर्षक वाला चित्र चरण 14
    14
    लंबे समय तक पार्टी के लिए बाहर निकलना और सावधानी से ड्राइव करने के लिए बाहर निकलना जब आप वहां जाते हैं, तो अपने दोस्तों को ढूंढें और क्षण का आनंद लें!
  • युक्तियाँ

    • अधिक बाल निकालने के बाद, बिकनी को देखने के लिए कोशिश करें कि क्या आप एक क्षेत्र को नहीं भूल गए हैं।
    • अपने बिकनी आंसू के मामले में अधिक फास्टनरों और बाल क्लिप लाएं।
    • पनरोक मेकअप पहनें
    • धूप की कालिमा और अत्यधिक कमाना से बचाने के लिए सनस्क्रीन को मत भूलना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com