IhsAdke.com

गर्मियों में सुंदर रहने के लिए कैसे

मजेदार होने का समय ग्रीष्मकालीन है सूरज मजबूत है, दिन लंबे हैं और समुद्र तट हमें फोन करता है यह आपकी प्राकृतिक सुंदरता को स्वीकार करने और नए रुझानों का परीक्षण करने का सही समय है इसके बाद, आप देखेंगे कि कैसे।

चरणों

  1. 1
    थोड़ा श्रृंगार लागू करें यह विचार है कि आप को पेंट और प्राकृतिक दिखाना है, इसे बनाने के बजाय श्रृंगार को आपकी प्राकृतिक सुंदरता का मूल्य देना है।
    • एक बीबी क्रीम या एक कमाना पाउडर के साथ शुरू करें जितना आवश्यक हो उतना लागू करें
    • अपने मंदिरों में अपने पसंदीदा लाश को अपने मंदिरों में लागू करें, गायब होने की याद रखें।
  2. 2
    एक सुंदर छाया चुनें
    • अपने पलकों पर थोड़ा सा पारदर्शी कांस्य या सुनहरा शेड लागू करें, जब तक कि भौहें नहीं। थोड़ा उत्पाद का उपयोग करें
    • हाइड्रेट और एक रंगीन होंठ चमक के साथ अपने होंठ की रक्षा, जलरोधक काजल की एक परत पोंछें और आप जाने के लिए तैयार हैं!
      ग्रीष्मकालीन कदम 1 शीर्षक वाला चित्र
  3. ग्रीष्मकालीन कदम चरण 2 नामक चित्र
    3
    सनस्क्रीन पहनें जब भी आप कर सकते हैं चिंराट त्वचा सुरुचिपूर्ण या स्वस्थ नहीं है कमाना से बचें, क्योंकि यह कैंसर का कारण बन सकता है। सूरज में रहना आप अच्छा कर सकते हैं, लेकिन एसपीएफ़ 15 से 30 के साथ एक सनस्क्रीन का इस्तेमाल करना याद रखें। यदि आप अधिक आसानी से जलाते हैं, तो सुरक्षा के स्तर में वृद्धि करें। आप अभी भी तन करने में सक्षम होंगे, लेकिन आप त्वचा के कैंसर और लालिमा से छुटकारा पायेंगे।
  4. 4
    अपने बालों में गर्मी से बचें चैपल और बेबी लीश से बचें और एक अधिक प्राकृतिक देखो अपनाने जो निश्चित रूप से प्रभावित होंगे। आप क्या सोच सकते हैं इसके विपरीत, आपके बालों की प्राकृतिक संरचना भी सुंदर हो सकती है इसे बदलने की कोशिश करने के बजाय अपना प्राकृतिक रूप ले लो
    • गर्मियों के चेहरे के साथ घुंघराले बालों के लिए, पानी के साथ स्प्रे करें और नमक का एक बड़ा चमचा भरें। अपने बाल गीला या तो स्नान या हाथ में, लेकिन यह कंघी नहीं है। जब बाल लगभग सूखा है, नमक पानी छिड़कें और अपनी उंगलियों के साथ गड़बड़ कर। यह सबसे अच्छा काम करेगा अगर आप अपने बालों को नीचे फेंक दें इसे स्वाभाविक रूप से सूखा दें
    • एक और ग्लैमरस लुक हाई स्पीड डांसर के कोक, छिपी हुई चोटी, ढीली ब्राइड्स या मुड़ बाल को अलग कर देते हैं। आपके द्वारा चुने गए प्रयास बिना प्रयास किए सुंदर दिखाई देंगे।
      ग्रीष्मकालीन कदम 3 शीर्षक वाली छवि
  5. 5
    शॉर्ट्स आपके दोस्त हैं उन्हें हमेशा पहनें, आपके पैर आपको धन्यवाद देंगे। बहुत कम शॉर्ट्स से बचें, वे इस धारणा को दे सकते हैं कि आप बार को मजबूर कर रहे हैं नाजुक स्कर्ट पहनने से डरो मत, या तो जबकि जीन स्कर्ट्स 90 के दशक से लगते हैं, कपास वाले और खूबसूरत प्रिंट के साथ लम्बे आरामदायक और आधुनिक होते हैं।
    • खाकी, नौसेना नीला और गहरा हरा शॉर्ट्स के लिए क्लासिक रंग हैं।
    • यदि आप मौका लेना चाहते हैं, तो नीयन (जो गर्मी के लिए फैशनेबल है) या प्रवाल का उपयोग करें।
    • यदि आप शॉर्ट्स से सहज नहीं हैं, तो शॉर्ट्स की एक जोड़ी पहनें। केवल उन कपड़ों को पहनें जो आप के साथ सहज महसूस करते हैं।
      ग्रीष्मकालीन कदम चरण 4 नामक चित्र
  6. ग्रीष्मकालीन कदम चरण 5 नामक चित्र



    6
    आप ब्लाउज पहन सकते हैं या कुछ भी पसंद कर सकते हैं। गर्मियों में इस्तेमाल होने वाले कुछ मॉडल तैराक के टैंक टॉप, मुद्रित टी-शर्ट, फसल के शीर्ष, फीता और रफ़ेड ब्लाउज और टी-शर्ट हैं। अंगरखे बहुत स्टाइलिश हैं, लेकिन उन मॉडलों का चयन करें जिसमें आप सभी के ऊपर आरामदायक महसूस करते हैं। फिर, हंसमुख रंग और प्रिंट चुनें। पुष्प और आदिवासी विकल्प फैशन में हैं।
  7. 7
    कपड़े फैशनेबल भी हैं आप एक छोटे सफेद पोशाक से एक लंबे प्रिंट तक पहन सकते हैं। विकल्प अनंत हैं
    • जैसे ही गर्मियों में हल्के कपड़े और हल्के रंग का चयन करें
    • सिलवटों, कढ़ाई या यहां तक ​​कि धातु के सामान के साथ विशेष स्पर्श जोड़ें।
    • सुनिश्चित करें कि आपके स्तन और बट बहुत आकर्षक न हों, जब तक कि आप लड़कों से कुछ ध्यान न दें।
      स्प्रिंगलूक चरण 6 नामक चित्र
  8. स्प्रिंग लूक चरण 7 नामक चित्र
    8
    कुछ गहने पहनें स्वर्ण गर्मियों के लिए एक महान रंग है क्योंकि यह सूर्य के प्रकाश को दर्शाता है, लेकिन संयमी रूप से उपयोग करें थोड़ा सा पहले से बहुत कुछ है। लकड़ी, फाइबर, चमड़े और साबर जैसे प्राकृतिक बनावट बहुत अच्छे हैं
  9. 9
    सहायक उपकरण के रूप में जूते पहनें संभावनाएं अनंत हैं पट्टियों के साथ स्नीकर्स या सैंडल की कोशिश करें अपनी चप्पल मत भूलो!
    • गर्मियों में उपयोग किए जा सकने वाले जूते के विकल्पों में से एक हैं एस्पाड्रिलेस (एड़ी के साथ या बिना), अधिक नाजुक स्नीकर्स, तलवार चलानेवाला मॉडल और बिर्केंस्टॉक। सुनिश्चित करें कि आप जो जूते चुनते हैं, वे पहन सकते हैं, क्योंकि आप उन्हें गर्मियों में लंबे समय तक पहनते हैं!
      स्क्रिप्ट 8 शीर्षक वाली तस्वीर
  10. स्प्रिंगलूक चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    10
    उन कपड़ों को पहनें जो आप के बारे में अच्छा महसूस करते हैं गर्मियों में आपको आराम और आनंद लेने की जरूरत है। अपने कपड़े इस को दर्शाते हैं।

युक्तियाँ

  • अपने दांतों की अच्छी देखभाल करें अपनी चमक सभी लड़कों को दिखाएं
  • आकार में रहें कोई भी आपको शीर्ष मॉडल में एक जादुई कदम बनने की उम्मीद नहीं कर रहा है, लेकिन सुंदर दिखने से आपको बेहतर महसूस होगा। जिम पर जाएं, अपने पड़ोस में चलें या तैराकी सबक ले लो तत्काल परिणाम की अपेक्षा न करें, लेकिन हार न दें धीरे और हमेशा
  • धूप का चश्मा पहनें वे यूवी किरणों से आपकी आंखों की सुरक्षा के अलावा सुंदर सामान हैं रे-बान या अन्य मॉडल की कोशिश करें लेंस पहनें बहुत बड़ा नहीं है, वे आपके चेहरे का ख्याल रख सकते हैं। चश्मा न केवल आपके नज़र से पूरक होंगे, लेकिन पूल में उस बिल्ली के बच्चे को भी यह समझने में मदद मिलेगी कि आप इसे देख रहे हैं।
  • संयम में सनबाथ एक 15 से 30 एफपीएस सनस्क्रीन लागू करना सुनिश्चित करें और इसे ज़्यादा नहीं करें
  • अंत में, ये सिर्फ सुझाव हैं जब समय आता है, तो आप जो कुछ भी चाहते हैं, आप क्या पसंद करते हैं, और आपके बारे में क्या अच्छा है।
  • गर्मी का मतलब मजेदार है! हंसमुख रंगों और प्रिंटों का उपयोग करना याद रखें। वे सुंदर हैं और सुंदर लाईफगार्ड की मदद से आप सभी के बीच में ध्यान देंगे!
  • टोपी पहनें सूरज से अपना चेहरा और अपने बाल को सुरक्षित रखें कोई भी बालों को क्षतिग्रस्त नहीं करना चाहता है या त्वचा को जला दिया है। सलाम फैशन हैं, तो आनंद लें! डेनिम टोपी या फेडोरा मॉडल किसी को भी खुश कर सकते हैं
  • नशे में न आने की कोशिश करो, क्योंकि हैंगओवर अगले दिन आपको मिटा देगा। आप जहां भी हो वहां आनंद लेने के लिए कुछ दिन होंगे।

चेतावनी

  • साधारण कपड़े मत पहनना बेशक, कुछ बच्चे इसे पसंद करेंगे, लेकिन याद रखें, आप अपने शरीर से ज्यादा हैं।
  • आँख मेकअप का अधिक से अधिक न करें यह भयानक हो सकता है
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com