IhsAdke.com

अपने ट्रंक को खींचने के लिए एक स्विमिंग सूट कैसे चुनें

ट्रंक और पेट के साथ आत्मविश्वास के मुद्दों आम हैं, और यदि आप सावधान नहीं हैं, तो आपकी असुरक्षा समुद्र तट पर आपका दिन बर्बाद कर सकती है। लेकिन अगर आपको स्नान सूट से डर लगता है क्योंकि आपको लगता है कि आपके पास कम या न तो टोंड ट्रंक है, चिंता बंद करो! बस ऐसे कदमों का पालन करें, जो एक स्विमिंग कपड़े चुनने के लिए आपके धड़ को बढ़ा दें और अपने आत्मसम्मान और आपके अच्छे मूड को एक परिणाम के रूप में सुधारें।

चरणों

चित्र शीर्षक से एक टोरो लम्बाईंग बाथटिंग सूट चरण 1 चुनें
1
इस बारे में सोचें कि क्या आप एक स्विमिंग सूट या बिकनी पहनना चाहते हैं। यदि आप अपने पेट के बारे में चिंतित हैं (पीला, सख़्त उपस्थिति आदि), तो आप शायद एक स्विमिंग सूट चुनना चाहिए। लेकिन अगर आप अपनी छाती या अपने कूल्हों पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, तो आप एक बिकनी को पसंद करेंगे अपनी सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलने में डरना मत, आपको सुखद आश्चर्य हो सकता है!
  • चित्र शीर्षक से चुनें एक टारो एंबोन्गेटिंग स्नान सूट चरण 2
    2
    रंग / प्रिंट पर विचार करें गहरे रंग के रंग सूक्ष्म और सरल होते हैं, लेकिन आपके सिल्हूट के लिए निश्चित पैटर्न बहुत अच्छे हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र धारियों, उदाहरण के लिए, एक खींच प्रभाव और वजन कम है, और ruffles अपने कम अनुकूल विशेषताओं को छिपाने जबकि आप और अधिक स्त्री देखो
    • सफेद स्नान सूट टेंडे त्वचा के खिलाफ सबसे अच्छा काम करते हैं और अगर आप पतली देखने की कोशिश कर रहे हैं तो यह एक अच्छा विचार नहीं है यदि आप धार्मिक रूप से पनप रहे हैं और पूरी तरह से आत्मविश्वास रखते हैं, तो आगे बढ़ो, परन्तु अन्यथा आप सफेद बिकनी से कागज के रूप में नहीं बच सकते।
    • "ऊर्ध्वाधर" धारियां अच्छे हैं, "क्षैतिज" (खासकर आपके पेट में) नहीं हैं
  • चित्र शीर्षक से एक टोरो लम्बाईंग स्नान सूट का चयन करें चरण 3



    3
    यदि आप एक स्विमिंग सूट चुनते हैं:
    • एक स्विमिंग सूट का प्रयास करें, जिसमें पक्षों से सामग्री कट जाती है। यह आसान आप सेब आकार है और पेट में और पैरों में से पीठ में अधिक वजन किया जाता है, तो नहीं हो सकता है, लेकिन सिर्फ एक छोटे से कम कपड़े आप को कवर के साथ, आप भ्रम है कि आप अपने स्विमिंग सूट के रूप में के रूप में पतले होते हैं बना सकते हैं।
    • अपने ट्रंक को लम्बा रखने के लिए पक्षों पर सिलाई / ड्रैपिंग एक और उत्कृष्ट उपकरण है। पक्षों से टुकड़ों को निकालने की तुलना में यह कम बोल्ड दृष्टिकोण है, इसलिए, आप अपने मध्य क्षेत्र के बारे में बिल्कुल कैसे महसूस करते हैं, आप दो विकल्पों में से एक चुन सकते हैं
    • सिंगल फ्रंट आपकी गर्दन और कंधों पर ध्यान आकर्षित करता है, जिससे आपको ट्रंक क्षेत्र पर छूट मिलती है। बोल्ड पक्षों के साथ एक एकल सामने स्विमिंग सूट का संयोजन छोटी चड्डी वाली किसी भी लड़की के लिए एकदम सही मैच है।
    • अपने पैर उच्च काटने से बचें यह आपके पैरों को अधिक लम्बे और आपके ट्रंक को छोटा करेगा, जो आप नहीं चाहते हैं। एक अच्छा मार्गदर्शक नाभि और बिंदु जहां पैर अपने धड़ को पूरा के बीच आधे रास्ते है: अगर कटौती रास्ते उस बिंदु से ऊपर है, तो आप एक छोटे से हास्यास्पद ध्यान देंगे।
  • चित्र शीर्षक से एक टोरो लम्बाईंग स्नान सूट का चयन करें चरण 4
    4
    यदि आप बिकनी चुनते हैं:
    • मुद्रित ब्रॉसीयर के साथ अपने ऊपरी आधे भाग पर जोर दें एक के रूप में जंगली और खुलासा जैसा कि आप चाहते हैं, भले ही आपके पास बहुत सी छाती न हों (गद्देदार ब्रा या रफल्स इसे भेस कर सकते हैं) चुनें।
    • बुद्धिमान ठोस रंग बिकनी पैंटी की एक जोड़ी रखो। लगभग कुछ के साथ ब्लैक एंड नेवी ब्लू मैच और आप सर्फ शॉर्ट्स की एक जोड़ी पहन सकते हैं यदि आप अपने पूरे पैरों को प्रकट नहीं करना चाहते हैं। जाँघिया जो ढीले हैं, लेकिन अभी भी आपको अच्छी तरह से फिट है कि आप उन्हें समुद्र की लहर के लिए याद नहीं होगा फिट खोजने की कोशिश करें
    • यदि आप कर सकते हैं, तो नीचे की तरफ के किनारे पर लेस या गाँठ के साथ बिकनी खरीदें। एक स्विमिंग सूट पर सिलाई के समान, यह आपके धड़ को लंबे समय तक दिखने देगा और आपके शरीर के कुछ हिस्सों से विचलित करेगा जिसे आपको पसंद नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से एक टारो एलाँगेटिंग स्नान सूट का चयन करें चरण 5
    5
    आश्वस्त रहो और मज़े करो कुछ भी आपको अपने आसन को सुधारने और सुपर मॉडल की तरह काम करने से अधिक लम्बे या ज्यादा आश्वस्त दिखाई दे सकता है, भले ही आपको नहीं लगता कि यह एक जैसा लग रहा है अपनी बाधाओं को छोड़ दें और अपने तैराकी या सनबाथिंग का मज़ा लें। आप बाद में अपने धड़ की लंबाई के बारे में सोच सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • आप एक पोशाक है कि "लग रहा है" सुंदर है, लेकिन व्यक्तिगत रूप से (क्योंकि अप्रिय रंग, किसी न किसी सामान, जो कुछ भी यह है की) पसंद नहीं है मिल जाए, जब तक आप एक आदर्श मिल देखते रहो। याद रखें, वहां हमेशा अधिक विकल्प होते हैं अगर सब कुछ विफल रहता है, तो ऑनलाइन शॉपिंग का प्रयास करें!
    • कपड़े खरीदने से पहले, अपने आप को हर कोण से देख सकते हैं यह पहले से दर्दनाक हो सकता है, लेकिन बाद में खरीदने और खोजने के बाद यह बहुत कम दर्दनाक होता है कि यह पीठ पर सपाट होता है या अपने बगल के आसपास अजीब तरीके से कसता है।
    • टैंकीस से दूर रहें, बेल्ट और ढीले कपड़ों के साथ स्विमिंग सूट। वे सभी अपने धड़ के स्वरूप पर नकारात्मक प्रभाव डालते हैं, जब तक कि आप कम / फुलर देखने के लिए "चाहते हैं"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com