IhsAdke.com

कैसे अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्नान लिनन को खोजने के लिए

स्विमवीर सीज़न कई महिलाओं के लिए चिंता का समय है अतिरिक्त जोखिम आपको असुरक्षित महसूस कर सकता है, और गलत स्नान सूट आपको अपने आप में अप्रिय और कम आत्मविश्वास महसूस कर सकता है। हालांकि, यदि आप अपने शरीर के आकार को जानते हैं, तो आप आसानी से एक स्विमिंग कपड़े पा सकते हैं जो इसके आकार को बढ़ाती है। सामान्य तौर पर, अपने शरीर के ऊपरी और निचले हिस्से के बीच संतुलन बनाए रखने का प्रयास करें। अपने बेहतरीन सुविधाओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए बड़े क्षेत्रों में पर्याप्त आहार प्रदान करें

चरणों

विधि 1
घटता के साथ स्वरूपित करें

अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
एक ठोस रंग स्विमिंग सूट का प्रयास करें ठोस रंग swimsuits काफी insinuating और स्टाइलिश हैं। आपकी आकृति में ध्यान ही आकर्षित करने के लिए पर्याप्त घटता हो सकता है, इसलिए कुछ हिस्सों को तेज करने या दूसरों को छुपाने के बारे में चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक गहरी सोख के साथ एक स्विमिंग सूट पर विचार करें। संभावना है कि आपके पास एक घुमावदार बस्ट है जो कि मूल्य दिखा रहा है। एक गहरी वी-गर्दन या इसी प्रकार की शैली आपको ऊपर से अपने घटता दिखाने में मदद करेगी, क्योंकि आप अपने बस्ट को जारी रखेंगे।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    पुरुषों के शॉर्ट्स के साथ स्नान सूट से बचें वे अपने घटता अवमूल्यन करते हैं और अपने शरीर को स्क्वायर दिखाते हैं या नीचे असंतुलित होते हैं।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सबसे अच्छा स्विमिंग सूट चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    कॉलर और नीचे की ओर धनुष पर पुलिट्ज़ के साथ तैरनेवाला के लिए देखो। Pleats आपके ऊपरी घटता पर ज़ोर देते हैं, लेकिन बहुत भारी पट्टियाँ आपको असंतुलित दिखाई दे सकती हैं। एक अच्छी अनुपात में चीजों को रखने के लिए सुनिश्चित करें कि आपके पास संबंध या अन्य हिप विवरण हैं
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    थोड़ी सी छोटी छपाई के साथ कुछ छिपाएं अगर आप उन्हें हाइलाइट करने के बजाय अपने घटता को मुखौटा बनाना चाहते हैं, तो छोटी बाइक बिकनीस के अन्य छोटे प्रिंटों के लिए देखें। इन टुकड़ों में छुपा प्रभाव पड़ता है, जिससे मात्रा कम हो सकती है।
  • विधि 2
    नाशपाती आकार

    अपने शरीर के आकार के चरण 6 के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक चित्र
    1
    कमर के ऊपर अतिरिक्त डिजाइन तत्वों के साथ अपर्स देखें ये विवरण ऊपर की ओर ध्यान आकर्षित करते हैं, जिससे आपके स्तन बड़े होते हैं और अपने वजन को नीचे से छिपाते हैं।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 7 में शीर्षक वाला चित्र
    2
    बहुत छोटे सबसे ऊपर का उपयोग करने से बचें जब आपको जीविका की कमी के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होती है, तो ये शीर्ष भाग आपके शरीर के नीचे की तरफ जबरदस्ती खत्म करते हैं, जिससे यह बड़ा होता है जितना कि यह है।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    बस्ट या कमर पर क्षैतिज पट्टियों के साथ स्विमिंगर का प्रयास करें ये धारियां अपने बस्ट को फुलर दिखती हैं, अपने कूल्हों और पैरों को संतुलित कर रही हैं।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वोत्तम स्विमिंग सूट चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    स्विमिंग सूट के साथ गोल या वी-आकार की गर्दन लाइनों के लिए देखो ये गहरी रेखाएं आपको एक नरकेल का भ्रम देती हैं, जिससे आपका बस्ट बड़ा दिखता है और आपकी हिप से ध्यान खींचता है।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट शीर्षक वाला चित्र 10
    5
    यदि आप लड़के के नीचे के साथ एक स्नान सूट खरीदते हैं तो काले पहनें। जब एक लड़के के डिजाइन के साथ मिलकर, यह ऊपरी पैर की मोटाई को ढंकने में मदद कर सकता है। बहुत चमकीले रंगों में लड़के के नीचे से बचें, क्योंकि अतिरिक्त सामग्री आपकी हिप को बड़ा बना सकती है अगर रंग में पहना जाता है जो आपकी आंख पकड़ता है। इसके अलावा कम दौर वाले भागों से बचें।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 11 में शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने पैरों को एक उच्च कटा हुआ तल के साथ लंबे समय तक देखो। निचले हिस्से जो आपके पैरों के अधिक दिखाते हैं उन्हें लंबा कर सकते हैं, और लंबाई पर यह प्रभाव आमतौर पर एक मोटी पैर पतली दिखाई देता है
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वोत्तम स्विमिंग सूट चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    टैंकिनी का उपयोग करके अपने धड़ को बढ़ाएं। अतिरिक्त कपड़े आपके ऊपरी शरीर को लंबे, मजबूत दिखने देता है यह अतिरिक्त लंबाई आपके शरीर का निचला हिस्सा कम ध्यान देने योग्य है।
  • विधि 3
    ऐप्पल आकृति

    1. 1
      अपने पेट को चिकनी बनाने के लिए बने कपड़ों के लिए देखो पेट पर पकड़ के साथ घनीभूत सामग्री या स्विमिंग सूट आपके मध्य क्षेत्र में पतले दिखेंगे।
    2. अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 14 में शीर्षक वाला चित्र
      2
      पक्षों और कमर पर एक स्विमिंग सूट का प्रयास करें क्रीज अपनी कमर को अंदर की तरफ खींचा जाता है, जिससे यह पतला दिखाई देता है।
    3. अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक वाला चित्र चरण 15
      3
      रचनात्मक प्रिंट के साथ अपने मध्य भाग को छलावरण। बोल्ड प्रिंट्स, सामान्य रूप से, बीच का ध्यान खींचें इस प्रभाव को बनाने के लिए रंग लॉकिंग का भी उपयोग किया जा सकता है
    4. अपने शरीर के आकार के लिए सर्वोत्तम स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक चित्र 16
      4
      पक्षों के विवरण के लिए अपने सामने ट्यून करें किनारों पर पट्टियाँ या प्रिंट आपके पेट के बजाय पक्षों पर ध्यान आकर्षित करते हैं नतीजतन, आपके मध्य भाग में आपके पास कोई अतिरिक्त वजन कम होगा।
    5. अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 17 में शीर्षक वाला चित्र
      5
      कपड़ों से बहुत से भरा कपड़ों से बचें आप पा सकते हैं कि वे आपके पेट को छिपाते हैं, लेकिन अतिरिक्त सामान सिर्फ एक द्रव्यमान कहते हैं। यह द्रव्यमान आपके पेट को बड़ा बना सकता है
    6. अपने शरीर के आकार के चरण 18 के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक चित्र
      6
      ट्रैक के साथ एक बिकनी पर विचार करें ऊपरी और निचले हिस्से में मोटी बैंड वाले बिकिनी आपको अपनी ज़रूरत का समर्थन देते हैं।

    विधि 4
    आयताकार स्वरूप

    अपने शरीर के आकार के लिए सर्वोत्तम स्विमिंग सूट शीर्षक वाला चित्र, चरण 1 9
    1
    बांडी-शैली वाले ऊपरी हिस्से से बचें एक अर्थ में, आपकी बस्ट कम आपको इन स्नान सूट पहनने के लिए संभव बनाता है क्योंकि आप अपनी बस्ट के लिए मजबूत पकड़ किए बिना पहन सकते हैं। हालाँकि, ऊपरी हिस्से के बांहों ने अपनी घटता की कमी पर ज़ोर दिया है, जिससे आपके शरीर को और अधिक मर्दाना दिखता है।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 20 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक गुलाबी फूलों की तरह प्रिंट और स्त्री रंग की तलाश करें अधिक स्त्री प्रिंट आपके आंकड़े चिकनी और अधिक नाजुक लगते हैं।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक वाला चित्र चरण 21
    3
    कोणीय पट्टियों के साथ एक स्विमिंग सूट का प्रयास करें स्विमवीर के सामने के केंद्र की ओर झुकाव वाली पट्टियां एक ऑप्टिकल भ्रम पैदा करती हैं, जिससे यह दिखता है कि उसे कम कटौती है यह घटता की उपस्थिति बनाता है



  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 22 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    रफ़ल या रफ़ल के साथ एक स्विमिंग सूट पहनें Creases अधिक मात्रा का भ्रम पैदा करता है, जो आपको अधिक घटता दिखाई देता है मनभावन किनारों अच्छी तरह से काम करते हैं खासकर अगर आपके पास आयताकार एथलेटिक आकार होता है
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट 23 शीर्षक वाला चित्र देखें
    5
    टाई बिकनी के साथ अपने कूल्हे पर पर्याप्त ध्यान दें। बिकिनी अपने पेट का खुलासा करते हुए अपने सीधे वक्र तोड़ते हैं, जो उनकी कमर को परिभाषित करता है। टाइट-डाउन बिकनीस काम अच्छी तरह से समुद्री मील के कारण। एक तल के लिए देखो जो पक्षों के संबंध हैं आपके कूल्हे पर अतिरिक्त विवरण ध्यान आकर्षित करेंगे, वक्र के एक मजबूत प्रभाव पैदा करेगा।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक चित्र 24
    6
    अपने बस्ट के सामने सामने एक गाँठ के साथ अधिक घटता दिखाई देते हैं। आपकी बस्ट के केंद्र में एक गाँठ, आपके नेकलाइन पर ध्यान खींचता है, आकार को बढ़ाता है और एक विशाल उपस्थिति बना रहा है।
  • विधि 5
    उल्टे त्रिकोण प्रारूप

    अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 25 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक गोबर शैली के शीर्ष पर एक स्विमिंग सूट पर विचार करें। वह अपने बड़े बस्ट को वह पोषण देती है, जिसकी ज़रूरत है, लेकिन कट नेकलाइन उसे आकर्षक और स्त्री दिखती है।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वोत्तम स्विमिंग सूट का शीर्षक चित्र 26
    2
    उच्च नारंगी के साथ स्नान कपड़े से बचें जबकि वे आपकी भौगोलिक जरूरत को समर्थन दे सकते हैं, वे आपको बहुत अधिक परिप्रेक्ष्य रखते हैं।
  • अपने शरीर के आकार के चरण 27 के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक चित्र
    3
    ठोस रंगों के बजाय प्रिंट का उपयोग करें प्रिंट आपके आंखों के केवल कुछ हिस्सों पर ध्यान केंद्रित करने से आँखों को रोकते हैं। नतीजतन, उसके बस्ट और भारी कंधों कम ध्यान देने योग्य हैं।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक चित्र 28
    4
    स्विमिंग सूट के बीच में पट्टियां ढूंढिए यह आपके ठीक हिप के साथ अपनी बड़ी बस्ट को संतुलित करता है
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वोत्तम स्विमिंग सूट का शीर्षक शीर्षक चित्र 29
    5
    प्रतियोगी की पीठ के साथ एक शीर्ष प्रयास करें ये प्रतियोगी स्ट्रिप्स कई अन्य प्रकारों के मुकाबले अधिक समर्थन देते हैं, जो आपके बस्ट को लहराते से रोका जा सकता है।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 30 में शीर्षक वाला चित्र
    6
    हुप्स के साथ अपने बस्ट पकड़ो स्नान सूट जो स्तनों के नीचे घेरा नहीं रखती हो, आपके बस्ट को जगह में रखने के लिए पर्याप्त न हो, और आप रिम को और अधिक आरामदायक और अधिक आकर्षक लग सकते हैं।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक चित्र 31
    7
    त्रिकोणीय सबसे ऊपर से बचें वे थोड़ा समर्थन प्रदान करते हैं, जिससे आपको बड़ी प्रतिमा दिखाई देती है। इसके अलावा, आप कुछ भी नहीं के साथ एक दोषपूर्ण परिधान होने की अधिक संभावना है, बस अपनी अपर्याप्त त्रिकोणीय निचले हिस्से को अपने बस्ट पर हावी करने के लिए
  • यदि आपके पास इस प्रकार का शरीर है, तो आप एक स्विमिंग सूट पहन सकते हैं, साथ ही पक्षों को काट दिया जाएगा।

    विधि 6
    छोटा

    अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 32 देखें शीर्षक वाला चित्र
    1
    पुष्प प्रिंट, पोल्का डॉट्स या अन्य समान प्रिंटों से बचें। ये स्त्री प्रिंट आपको महिला के बजाय बालिश दिखेंगे। इसके बजाय, अपनी आंख को पकड़ने वाले साहसी और जीवंत रंग चुनें।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 33 में शीर्षक वाला चित्र
    2
    नाजुक विवरण का उपयोग करें बिग पट्टियाँ और अन्य बड़े विवरण आपके आंकड़े को बढ़ा सकते हैं
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वोत्तम स्विमिंग सूट चरण 34 में शीर्षक वाला चित्र
    3
    रस्सी बिकिनी या इसी तरह के दो-टुकड़े स्विमिंगवेयर में अपनी कमर को बढ़ाएं। स्विम्सूट और मामूली तक्की आप कम दिख सकते हैं। एक छोटी बिकनी में बनाई गई यह अतिरिक्त त्वचा का एक्सपोजर आपके पेट को अधिक दिखाता है, परिणामस्वरूप आपके धड़ को लंबा कर देता है।
  • आपका शारीरिक आकार चरण 35 के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट का शीर्षक चित्र
    4
    अपने कमर के नीचे एक एक्स और अपने पेट पर एक स्विमिंग सूट का प्रयास करें। यह आपके धड़ को बढ़ाता है यह आपकी आकृति को भी छोड़ देता है, विशेष रूप से उन पालतू जानवरों के लिए उपयुक्त है जो चौड़ाई से कम ऊंचाई पर है
  • विधि 7
    उच्च

    आपका शारीरिक आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 36 में शीर्षक वाला चित्र
    1
    बिकनीस पहनें स्विमिंग सूट अपने धड़ की तुलना में पहले से ही दिखाई देते हैं, लेकिन बिकनी अच्छी तरह से इस लंबाई को तोड़ देते हैं।
  • आपके शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 37 में शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक कटा हुआ स्नान सूट का प्रयास करें यदि आपकी ऊंचाई आंशिक रूप से आपकी लंबी कमर के कारण होती है ज्यादातर महिलाओं को पहनने के लिए इन स्नान सूट मुश्किल होते हैं, लेकिन वे लंबे, पतले कमर वाले महिलाओं पर ही अच्छे लगते हैं।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 38 देखें शीर्षक वाला चित्र
    3
    क्षैतिज पट्टियों पर विचार करें यदि आप लंबा और पतले हैं क्षैतिज पट्टियाँ लंबी और दुबली आकृति के द्वारा बनाई गई लंबी ऊर्ध्वाधर पंक्ति को तोड़ देती हैं।
  • विधि 8
    प्लस आकार

    अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट चरण 39 देखें
    1
    स्विमिंग सूट या लिनर्स को पकड़ो ये सुविधाएं आपके पेट को छिपाने में सहायता करती हैं
  • 2
    पहनें स्विमिंग कपड़े टिकाऊ सामग्री से बना मोटी सामग्री से बनने वाले सूट का आकार अच्छी तरह से बनाए रखता है, और नतीजतन, उनका आकार सरलीकृत भी होता है।
  • अपने शरीर के आकार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्विमिंग सूट शीर्षक वाला चित्र चरण 41
    3
    अपने आप को काले स्नान सूट तक सीमित न करें इसके बजाय, सूक्ष्म झुर्रियों के साथ अमूर्त प्रिंट का एक संयोजन का प्रयास करें जो कि किसी भी अधिक वजन को ढंकना है। ब्लैक भी आपकी आकृति को तेज करने में मदद करता है, लेकिन यह एकमात्र विकल्प नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • समझे कि आप एक विशिष्ट शरीर के आकार में पूरी तरह फिट नहीं कर सकते। आपके पास थोड़ा बड़ा पेट के साथ नाशपाती का आकार हो सकता है, या इसमें एक कमर के साथ एक घंटा का आवरण हो सकता है, लेकिन असंतुलित ऊपरी और निचले हिस्से के साथ। सामान्य दिशानिर्देशों पर पूरी तरह से भरोसा करने के बजाय, विभिन्न शैलियों को आज़माएं और यह निर्धारित करें कि आपके शरीर पर कौन बेहतर दिखता है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com