IhsAdke.com

कैसे खैर अधिक वजन होने के लिए तैयार करने के लिए

अधिक वजन होने का अर्थ यह नहीं है कि आप शानदार नहीं देख सकते! आपको बस कुछ जानकारी और विश्वास का एक अच्छा सौदा चाहिए। अपने घटता से अधिक का लाभ उठाने के लिए नीचे देखें।

चरणों

भाग 1
एक उपयुक्त अलमारी बढ़ते हुए

क्रिस्टीना हेन्ड्रिक्स 11 नाम वाली छवि
1
तंग फिटिंग लैन्जरीज पहनें यह सच है कि आपके अधोवस्त्र आपके नज़रिए का आधार है - जब आप नाजुक अंडरवियर पहनते हैं जो आपके शरीर को पर्याप्त रूप से समर्थन नहीं करता है तो अच्छा दिखना मुश्किल है
  • एक अच्छी ब्रा खरीदें जो आपको समर्थन देती है (यदि आप एक महिला हैं) एक अच्छी ब्रा न केवल आपके बस्ट को ऊपर उठाने में मदद करेगी, जिससे आपको कम दिखना पड़ता है: यह पीठ दर्द को रोकने में भी मदद करेगा। यदि आप अपनी ब्रा के लिए सही आकार का अनिश्चित हैं, तो इस ग्राहक के लिए एक विशिष्ट डिपार्टमेंट स्टोर पर जाएं। उदाहरण के लिए, दासलू के पास मत जाना, क्योंकि आपको शायद इस स्टोर पर की पेशकश की तुलना में बड़ा आकार की आवश्यकता होगी।
  • अपने कूल्हों और जांघों के आसपास थोड़ा उपाय खोने के लिए, पट्टियों का उपयोग करें
  • विशेष दुकानों में देखें। बहुत छोटी भाषाएं खरीदी नहीं जानी चाहिए। यदि आपको अपने क्षेत्र के स्टोरों में सही आकार नहीं मिल रहा है, तो आप इसे निश्चित रूप से आभासी स्टोरों में पा सकते हैं।
  • बैथ डिटो शीर्षक वाली छवि
    2
    आपके शरीर के कुछ हिस्सों को दबाव या छिपाने के तरीके की मूल बातें जानें। रंग, काट और पैटर्न जो आप पहनते हैं, वे आपकी दिशा में लोगों की आंखों को आकर्षित कर सकते हैं, लेकिन वे नज़र डालना भी कर सकते हैं। यहां कुछ मूल बातें हैं:
    • हल्के रंगों से बाहर खड़े होने पर डार्क रंग छिप जाते हैं। इसलिए, अगर आप अपनी कमर की तरह, एक अंधेरे ब्लाउज पर हल्के बेल्ट पहनें यदि आप अपना निचला छिपाना चाहते हैं, तो काले पैंट और हल्के ब्लाउज पहनें
    • बड़े मॉडल आपको बड़ा दिखेंगे, जबकि छोटे मॉडल आपको पतला दिखाई दे सकते हैं
    • यदि आप पतली दिखना चाहते हैं तो रफ़ेड कपड़े पहनें न। जिन क्षेत्रों पर आप जोर देना चाहते हैं, उन में तामझाम न पहनें।
    • जिन क्षेत्रों में आप पतला दिखना चाहते हैं, उनके पुट्स या क्रेज़ वाले कपड़े पहनें उदाहरण के लिए, एक स्विमिंग सूट जिसमें पेट क्षेत्र में गुना या creases हैं
    • पता लगाएं कि कौन सी रंग आप पर सर्वोत्तम दिखते हैं उन रंगों को जानते हैं जो आप पर अच्छे दिखते हैं एक रंग जो सूट करता है, वह आपकी त्वचा की टोन को उज्ज्वल कर सकता है, जबकि गलत रंग आपको पीला दिखता है और चमक में कमी कर सकता है।
  • छवि शीर्षक मेलिसा मैकार्थी
    3
    अपने शरीर के निचले हिस्से पर अच्छे से गिरने वाले कपड़े या ऊतकों की तलाश करें यदि आपकी कूल्हों और पैर बस्ट ("नाशपाती" सिल्हूट) से अधिक व्यापक हैं, तो इन सुझावों पर ध्यान दें:
    • पहनें सिलवाया स्कर्ट और पैंट पैंट "घंटी मुंह" या पैंटालून शैली से बचें
    • कपड़ों से बचें जो सीधे कट नहीं करता है, जैसे "जिप्सी" स्कर्ट या एक आकार के कपड़े इसके बजाय, कमर पर कुछ तंग पहनें
    • यदि आप एक स्कर्ट शैली की तलाश कर रहे हैं, कट मॉडल के साथ स्कर्ट "ए" सर्वोत्तम विकल्प है पेंसिल स्कर्ट से बचें
    • तंग जीन्स के कम से कम एक जोड़ी खरीदें एक अंधेरे धोने में पतली या सीधे-कट वाली पैंट एक शानदार नज़र आएंगे।
    • लेगिंग के साथ बहुत सावधान रहें कुछ महिलाओं के लिए, एक शर्ट या लेगिंग के साथ पोशाक एक ट्रेंडी देखो है। हालांकि, यदि आपके पास बड़े कूल्हों या जांघ हैं, तो यह भयानक लग सकता है।
  • छवि शीर्षक एडेले
    4
    अपने ऊपरी आधे को सुशोभित करने के लिए ड्रेसिंग आपके शरीर के प्रकार के आधार पर, यह कठिन या आसान हिस्सा हो सकता है यदि आपके पेट और कंधों ("सेब" सिल्हूट) के आसपास अधिक मात्रा है, तो ये सुझाव आपकी सहायता कर सकते हैं:
    • "बी" कट में पूर्ण शरीर टीज़ और सख्त कपड़े चुनें उन्हें अपने प्राकृतिक कमर और कंधों के करीब समायोजित किया जाना चाहिए
    • पुरुषों के लिए, बेस्पोक शर्ट पहनें। सुनिश्चित करें कि आपकी गर्दन और कलाई समायोजित की गई है।
    • महिलाओं के लिए, सबसे ऊपर या टॉप से ​​बचें आपकी शर्ट में ब्रा पट्टियों को कवर करना चाहिए और इसलिए उन्हें व्यापक होना चाहिए।
    • लंबे कार्डिगन और जैकेट पहनें - कम से बचें
    • यदि आप अपने अग्रभाग पसंद करते हैं, तो तीन चौथाई आस्तीन का उपयोग करें यदि आप अपनी बाहों को पसंद नहीं करते हैं, तो लंबी या छोटी आस्तीन पहनें - आधे बांहों को आधा में विभाजित करने के लिए और भी अधिक प्रतिकूल महसूस होगा
    • यदि आप पतले पैंट या लेगिंग पहन रहे हैं, तो शीर्ष पर ट्यूनिक पहनें जो कि आंदोलन है एक अपरिवर्तित टॉप पहनना कोई समस्या नहीं है, जब तक कि आपके नीचे आधा सिलवाया और अच्छी तरह से खड़ा दिखता है।
    • बटनों के साथ शर्ट ठीक बस्ट और पेट में फिट होने चाहिए। इसका मतलब यह है कि बटन के चारों ओर कोई ऊतक नहीं छोड़ा जा सकता है यदि ऐसा होता है, तो शर्ट ऐसा नहीं करेगा।
  • मद मेन सीजन 4 नामक छवि
    5
    सहायक उपकरण का उपयोग करें! सुंदर और अलग सामान केवल आपके अलमारी को अधिक बहुमुखी नहीं बनाते हैं, बल्कि वजन के नुकसान या नुकसान को छिपाने के लिए नहीं करते हैं।
    • वृद्ध महिलाएं बड़े, बोल्ड गहने पहन सकती हैं जो पतले महिलाओं को अधिक बोझ डालती हैं। हालांकि, छोटे झुमके और पेंडेंट आप पर नहीं देखे जा सकते हैं।
    • एक बड़ा पर्स आपको छोटी दिखने में मदद कर सकता है क्योंकि यह आपकी तरफ से छोटा नहीं दिखता है।
    • दो या तीन मोटे कंगन एक वसा कलाई पतला लग जाएगा। लंबे बालियों पहनने गर्दन lengthens
    • अच्छा "बूट" शैली, जैसे कि "माउंट" शैली, एक पागल आलू की छाप दे सकती है एक स्कर्ट या पैंट के साथ पहने हुए जूते की एक अच्छी जोड़ी एक बहुत अच्छी उपस्थिति देते हैं।
    • अगर आपके पास भारी पैरों और टखने हैं, तो नाजुक या नाजुक जूते से बचें जो इस धारणा को देगा कि आप जमीन पर गिरने या डूबने वाले हैं दूसरी तरफ, एक भारी एड़ी, बहुत अच्छी लगती है, चाहे आपके पैर कितने घने हों।



  • भाग 2
    खरीदारी करने से पहले

    1. 1
      सही व्यवहार करें रवैया में कुछ छोटे बदलाव, आप जिस तरह से कपड़े पहनते हैं, में सभी अंतर कर सकते हैं और बेहतर, इन परिवर्तनों की लागत कुछ भी नहीं है। निम्नलिखित क्षेत्रों में अपना आत्मविश्वास बढ़ाएं:
      • आकार के लेबल को अनदेखा करें कपड़े के आकार बेहद मनमानी हो सकते हैं और डिजाइनर के अनुसार पैटर्न बदल सकते हैं। किसी विशिष्ट आकार के लिए अपने आप को प्रतिबंधित न करें, ताकि जब आप लेबल पर एक ही आकार के एक और परिधान की सेवा के लिए नहीं होते हैं, इसके बजाय, जो फिट होने वाले कपड़े ढूंढने पर ध्यान केंद्रित करें यदि यह मदद करता है, तो अपने सारे कपड़े बंद लेबल कट
      • अपना ख्याल रखना आपको ध्यान देने योग्य और आपके सबसे अच्छे रूप में महसूस करने की ज़रूरत है पैक करने के लिए हर दिन एक समय सेट करें और अपॉइंटमेंट को तोड़ना न दें। यह कहने के लिए कि आप पहले से ही अधिक वजन वाले हैं, क्योंकि यह सबसे खराब चीज है जो आप कर सकते हैं। आपकी त्वचा, बाल, नाखून, बाल और मेकअप पर ध्यान दें
      • अपने शरीर को स्वीकार करें जैसा कि यह है आपके शरीर को बदलने के लिए आपके दीर्घकालिक लक्ष्य हो सकते हैं, लेकिन यह दिन-रात में नहीं होगा आपके शरीर को क्या नहीं है, इसके बारे में घबराहट होने के बजाय, यह क्या है इसका आनंद लें। याद रखें, आपके पास केवल एक ही शरीर है: उसके लिए दया करो!
    2. 2
      आश्वस्त रहें कोई बात नहीं जो आप पहनना चाहते हैं, इसे करें और उनको गुलाम मत बनो। यदि आपको आत्मविश्वास के साथ समस्याएं हैं, तो इन बातों का प्रयास करें:
      • बहुत व्यापक कपड़े खरीदना न करें। जो कपड़े बहुत ढीले हैं वे आपके शरीर को छिपाने के द्वारा आप एक एहसान कर रहे हैं, लेकिन वे वास्तव में आत्मविश्वास की कमी दिखा रहे हैं। इसके बजाय, एक है जो अच्छी तरह से फिट बैठता है और अपने दोष से ध्यान भंग करने के लिए रंग, पैटर्न और अलंकरण का उपयोग करें (नीचे इस पर अधिक देखें)।
      • एक अच्छा आसन है जिस तरह से आप चलते हैं, यह सब अंतर बनाता है कि आपके कपड़ों को दूसरों के द्वारा कैसे देखा जाएगा। अपनी ठोड़ी ऊपर पकड़ो, कंधे वापस, रीढ़ की हड्डी सीधे, और अपने कूल्हों अपने पैरों पर केंद्रित है जब आप चलते हैं, तो रेंगना मत कीजिए जैसे आप मैदान से अपने पैरों को मुश्किल से उठा सकते हैं - इसके बजाय, "डेल्टा" चलने का अभ्यास करें जो सुंदरता रानी सीखते हैं कि आपके शरीर को ऊपर और नीचे जाने नहीं देगा। आप इस चाल को अपने सिर में एक पुस्तक का संतुलन करके अभ्यास कर सकते हैं।
      • फैशन को आपको अच्छा महसूस करना चाहिए कपड़े आप अपने बारे में बुरा नहीं लग सकता है वे आराम, संरक्षण, नम्रता और सौंदर्य सुख प्रदान करने की सेवा करते हैं यदि ऐसा नहीं हो रहा है, तो इसे अपने लिए "फैशनेबल" नहीं मानें।
    3. 3
      अपने माप को जानें अपने आस-पास एक टेप का उपाय करना आपकी सबसे बुरी दुःस्वप्न की तरह लग सकता है, लेकिन यदि आप अच्छी तरह से तैयार करना चाहते हैं तो आपको अपना आकार जानना होगा स्वीकार करें कि ये सिर्फ मनमानी संख्याएं हैं - वे ऐसे उपायों नहीं हैं जो आप एक व्यक्ति के रूप में हैं।
      • एक रोल पर एक लचीला, बेंडेबल मापने टेप खरीदें, जैसे कि ड्रेसमेकर और दर्जी द्वारा इस्तेमाल किए गए या, अगर आप पैसे कम कर रहे हैं, तो इन पेशेवरों में से कुछ को उनकी माप लेने के लिए कहें।
      • अपनी गर्दन, बस्ट की मापन, बस्ट (महिलाओं के लिए), कमर, कूल्हों और जांघों के नीचे जांचें।
      • अपना मापन लिखें जब भी आप शॉपिंग करते हैं, तब भी यह जानकारी आसान रखो ताकि आपको पता होना चाहिए कि आपको क्या चाहिए।
    4. 4
      एक अच्छी शिविर या दर्जी प्राप्त करें कभी-कभी इसका आकार "डिफ़ॉल्ट टेम्पलेट" में नहीं है आपके पास एक पूर्ण स्तन हो सकता है, लेकिन एक दुबला कमर, उदाहरण के लिए, और जो कपड़े आपके स्तनों को फिट करते हैं वह आपकी कमर छिपा सकते हैं उन कपड़ों पर अपना समय बर्बाद करने के बजाय जो ठीक से फिट नहीं होते हैं, उन्हें अपने आकार बदलने के लिए पेशेवर को ले जाएं। एक पेशेवर सिफारिश की तलाश करें

    भाग 3
    कपड़े खरीदना

    1. 1
      एक सकारात्मक अनुभव खरीदारी करें अगर आप खरीदारी करते हैं तो आप डरे हुए हैं क्योंकि यह आपको अपने माप पर ध्यान केंद्रित करने के लिए मजबूर करता है, गेम को मजेदार समय में बदलने का प्रयास करें उस मजेदार दोस्त को आप के साथ ले लें, या अपना मन बना लें कि आपको कुछ भी दुख नहीं होगा। कर्मचारियों को ऐसे लोगों के रूप में देखें, जो कपड़े पसंद करते हैं और जिनकी खुशी आपको अच्छी तरह से तैयार करने में मददगार होगी। अगर कोई आपको बुरा महसूस करता है, तो दूर चले जाएं
    2. 2
      गुणवत्ता के बजाय गुणवत्ता पर ध्यान दें कई सस्ता और ढीले कपड़े खरीदने के बजाय जो आपको अच्छी तरह फिट नहीं करेंगे, कुछ कपड़े खरीद लें जो अच्छी तरह से फिट होते हैं और लंबे समय तक टिकेंगे।
      • प्रमोशन सेक्शन के माध्यम से न सिर्फ भटकना। यदि आप कुछ देखते हैं कि आप किसी भी कीमत के लिए, वैसे भी खरीद लेंगे, लेकिन आपकी खरीद का अनन्य फ़ोकस नहीं बनाते हैं, तो प्रचार अच्छा है। इसे इस तरह से सोचें: कुछ अच्छी गुणवत्ता वाले आइटम जो आपको अविश्वसनीय महसूस करते हैं और 3 या 4 साल के लिए अंतिम हैं, वे अंततः 10 या 15 आइटम से बेहतर हैं जो प्रोमोशन मैकॉएज से जल्दी से बाहर निकलते हैं और आपको महसूस करते हैं बुरी तरह से कपड़े पहने
    3. 3
      अपनी उम्र के लिए उपयुक्त कपड़े खरीदें (महिलाओं के लिए सबसे अधिक प्रासंगिक) यहां अंगूठे का एक नियम है: यदि आप से 20 साल की उम्र या 20 साल पुरानी कोई भी इस दुकान में खरीदारी करता है, तो दुकान (या खंड) में बदलाव करें। आपके कपड़े ऐसा नहीं दिखना चाहिए कि आप एक युवा उपस्थिति को मजबूर करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें भी आपको बहुत पुराना नहीं लगना चाहिए। अगर आप निश्चित नहीं हैं, तो दूसरे ग्राहकों के चारों ओर देखो - क्या वे लगभग उसी युग की तरह हैं?
    4. 4
      उन चीजों के बारे में अन्य तरीकों पर गौर करें, जिन्हें आप खरीदना चाहते हैं। ड्रेसर के दर्पण के सामने बैठो। कई ज़्यादा वजन वाली महिलाओं को यह नहीं पता कि जब खड़े होकर खड़ा हो तो विनाशकारी होता है। क्या आपकी स्कर्ट में वृद्धि और असमान जांघ दिखती है? क्या आप अपनी आस्तीन को मजबूर किए बिना कमरे में एक दोस्त को लहर सकते हैं? अगर कोई थोड़ी सी संभावना है कि आप असहज महसूस करेंगे, तो कोई विकल्प ढूंढें: संदेह से भी कुछ भी बुरा नहीं है कि झटकेदार आंदोलनों से आपके तेजी को ढीले हो जाएगा।

    युक्तियाँ

    • विच्छेदन एक संभव हथियार है जब भी संभव हो। एक खूबसूरती से छूटने वाली और हाइड्रेटेड बस्ट, जो गिरा नहीं गया है, लेकिन एक दरार के माध्यम से या एक तंग फिट शर्ट के तेजी के बीच में देखकर ज्यादातर लोगों को अपने शरीर में किसी भी अन्य दोषों को माफ करने के लिए प्रेरित करेगा।
    • एक "पट्टी" शैली की पोशाक का प्रयास करें वे सभी बीमारियों का इलाज नहीं कर रहे हैं, जैसा कि कुछ सोचते हैं, लेकिन पैंट पर कपड़े आपके लिए अच्छी तरह से काम कर सकते हैं।
    • सीना सीखें! यदि आप एक "नाशपाती" सिल्हूट महिला हैं, या एक सीधे कट घुटने की स्कर्ट हैं, तो "आलू" की ऊंचाई पर एक "ए" कट स्कर्ट बनाएं यदि आपके पास "सेब" आकार है, तो सबसे आसान बात है दुनिया का, और यहां तक ​​कि अगर हस्तनिर्मित केवल एक दोपहर ले जाएगा आपके पास एक आदर्श और अद्वितीय फिट आइटम होगा
    • भ्रम की शक्ति से अवगत रहें कभी-कभी आप एक महिला से मिलते हैं और उस पुरानी हार, 1 9 40 के स्टाइल बटुआ, कस्टम स्कर्ट और उत्तम श्रृंगार से इतने चकित हो जाते हैं, उदाहरण के लिए, आपको यह पता चलता है कि इस महिला का आकार 54 है। यदि आप यह जानकर घर छोड़ देते हैं कि यह शानदार है, तो दूसरों को शायद आपके बारे में ऐसा ही सोचना होगा।
    • लंबे बाल एक बड़ी मदद है यह अपने आकार को संतुलित करता है "जोआओज़िंहो" स्टाइल हेयरकट के साथ बड़ी महिलाओं को "मटर सिर" की उपस्थिति का जोखिम। कंधे-लम्बाई कफ संभवत: सर्वश्रेष्ठ हैं, लेकिन किसी भी मात्रा और चमक को गोल, नरम कंधों और एक बड़े बस्ट के लिए एक महान जोड़ है।
    • तैयार रहें एक चमकीला और चमकदार बालों के साथ खूबसूरत बैठा और एक खूबसूरत बाली के साथ एक 56 वर्षीय महिला, एक खूबसूरत मैनीक्योर, एक पतली दिखने वाली लड़की की तुलना में अधिक आकर्षक साबित होगी जो शावर की जरूरत है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com