IhsAdke.com

कैसे एक दंत वायरल पेंट पहनें

पेटी घुटनों का उपयोग करना कठिन हो सकता है, और उन्हें पहनने में कुछ समय लग सकता है। यदि आप अपने अंडरवियर में बदलाव के लिए तैयार हैं या बस अनुभव के साथ अधिक आरामदायक महसूस करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो अपने पसंदीदा पेटी को पकड़ो और चरण 1 के साथ शुरू करें।

चरणों

पिक्चर शीर्षक पहनें थोंग अंडरवीयर चरण 1
1
पेटी जाँघिया के प्रकारों के बीच का अंतर पता है यदि आप पेटी जाँघों की इस दुनिया में नए हैं, तो संभवतः आप एक विस्तृत विविधता के सामने आए हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि उनका क्या मतलब है। तीन सामान्य प्रकार के फ़ॉल्स शैलियों हैं: परंपरागत, जी स्ट्रिंग और पेटी / सांबा।
  • पारंपरिक मॉडल पूरे मोर्चा को कवर करेगा और शायद एक विस्तृत पट्टा होगा, लेकिन यह 2.5 सेमी चौड़ा या अधिक लंबे समय तक कपड़े की एक पट्टी के रूप में पतली होगी, जो बट के बीच चलती है।
  • एक जी स्ट्रिंग पेटी एक पेटी है जिसमें एक बहुत पतली पट्टा है, आमतौर पर 0.6 सेमी (0.6-सेमी) या उससे कम लोचदार पट्टा। `फ्लॉस` हिस्सा भी बहुत पतला है, इसलिए केवल बुनाई मूल रूप से मोर्चे पर एक छोटा त्रिकोण है।
  • ए पेटी / सांबा पारंपरिक पेटी अंडरवियर के साथ पार कर जाती हैं। आम तौर पर एक ऊतक होता है जो बट के ऊपरी भाग को कवर करता है, जिससे निचले हिस्से को उजागर किया जाता है (पैंटी के ब्रांडिंग से बचने)। शेष शैली के आधार पर भिन्न होता है, लेकिन आमतौर पर एक मोटी पट्टा और पर्याप्त कवर होता है।
  • पिक्चर शीर्षक पहना थाग अंडरवीयर चरण 2
    2
    समझे कि यह पेटी पहनने के लिए कैसा लगता है। डेंटल फ्लॉस के गैर-उपयोगकर्ताओं के लिए सबसे बड़ी चिंता है- यह असुविधाजनक नहीं है? यद्यपि आपके बट के मध्य में एक ऊतक को पारित करने का विचार लगता है जैसे कोई आप पर कैसिनियन करे, सबसे दंत उपयोगकर्ता मानते हैं कि शुरुआती असुविधा लगभग तुरंत समाप्त हो जाती है फ्लास्किंग जाँघिया को अक्सर जाँघों की सबसे आरामदायक शैली, विशेष रूप से जी-तारों में से एक माना जाता है, क्योंकि कर्ल, ढीले या असुविधाजनक होने के लिए बहुत कम कपड़े हैं
    • याद रखें कि पेटी जाँघिया हर किसी के लिए सहज नहीं हैं, और आपको उन्हें पसंद करने के लिए थोड़ी देर के लिए आदी होना चाहिए।
    • अगर पहले आप अपने जाँघों की भावना से प्यार नहीं करते, तो तुरंत हार न दें पहले सनसनी पसंद नहीं शुरुआती के लिए एक विशिष्ट अनुभव है, लेकिन कुछ दिनों के बाद, आप उनके साथ प्यार में गिर जाते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहना पेटी अंडरवीयर चरण 3
    3
    कपड़े के विभिन्न प्रकार के जाँघिया की कोशिश करो नहीं सभी पेटी जाँघिया उसी तरह बना रहे हैं बस नियमित पैंटी की तरह, कपड़े, रंग और प्रिंट की एक किस्म है। पेटी जाँघों के बारे में, यह आमतौर पर अनुशंसित है कि आप सूती जाँघिया की तलाश करें क्योंकि वे बढ़ती सांस लेने की अनुमति देते हैं। हालांकि, फीता, रेशम या साटन सामान्य विकल्प भी हैं एक फीता फॉल्स लोचदार पर छोटे टायर को कम करने के लिए सबसे अच्छा काम करता है क्योंकि फीता बहुत लचीली है रेशम और साटन आम तौर पर नीचे पहनने के कपड़ा प्रकार के उपयोग के लिए आरक्षित होते हैं, लेकिन वे निश्चित रूप से उन दिनों के लिए विकल्प होते हैं जब आप सामान्य से अधिक कामुक महसूस करते हैं
    • जी स्ट्रिंग जाँघिया ये हैं जो सबसे ज्यादा टायर बनाते हैं, क्योंकि लोचदार बहुत पतली है और आपकी कूल्हों को कस कर सकते हैं।
    • यदि आप एक फीता पेटी पहनते हैं, तो याद रखें कि कपड़ा की बनावट तंग पैंट या शॉर्ट्स को चिह्नित कर सकती है, इस प्रकार पालने के लिए (जाँघों को छुपाने) के उद्देश्य से जा रहे हैं
  • पहना हुआ पेटी अंडरवीयर चरण 4 नामक चित्र
    4
    जब आप जाँघिया के ब्रांडिंग से बचना चाहते हैं तो एक फ़ॉल्ज़ का उपयोग करें आम तौर पर तलना पैंट, कपड़े या स्कर्ट में जाँघिया के ब्रांडिंग से बचने के लिए उपयोग किया जाता है। अधिकांश छिद्रों के साथ समस्या यह है कि चाहे कितनी पतली सामग्री, आप लगभग तंग पैंट के माध्यम से सीवन को देख सकते हैं। एक दंत सोता इस स्थिति को हल करता है क्योंकि पैंट मोटे पर शायद ही कभी इतने तंग होते हैं ताकि कोई भी जाँघिया को देख सकें, लेकिन पीठ पर, कपड़े आपके बट के बीच सुरक्षित रूप से रहता है।
    • अगर आपने कभी पेटी का इस्तेमाल नहीं किया है, तो पेटी / साम्बा शैली से शुरू करने की कोशिश करें यह शैली आपको `केल्सीनहाओ` की भावना देने के बिना पैंटी के ब्रांड को छिपाएगी, जो कुछ लोगों के बारे में शिकायत करते हैं
    • हाई-कमर पेटी जाँघिया कूल्हे में दिखने से खरोंच को रोका जा सकता है, जो जब आप तंग पोशाक पहनते हैं तब सहायक हो जाएगा।
  • पिक्चर शीर्षक पहना पेटी अंडरवीयर चरण 5
    5
    सुनिश्चित करें कि आपका फ़ॉल्स कमर से ऊपर नहीं बढ़ता है बैठो, झुकना, झुकना और एक दर्पण के सामने अन्य समान आंदोलनों की जांच करें ताकि आपके अंडरवियर दृश्यमान हो सकें यदि यह दिखाई देता है, तो किसी अन्य आकार या मॉडल का प्रयास करें, कम-कमर पैंट से बचें, एक बेल्ट पहनें या बस एक लंबी शर्ट के साथ क्षेत्र को कवर करें। फिर भी, सार्वजनिक रूप से छोटे समायोजन करने के लिए तैयार रहें जब आप बैठते हैं, अपनी पैंट के पीछे कमर के माध्यम से अपना हाथ चलाएं और सुनिश्चित करें कि कुछ दिखाई दे रहा है। यदि वहां है, तो क्षेत्र को कवर करने के लिए जल्दी से पीछे मुड़कर या अपने ब्लाउज को खींचें।



  • सुरक्षित चिकित्सकीय सोता का उपयोग करना

    पिक्चर शीर्षक पहनें थांग अंडरवीयर चरण 6
    1
    अपना पेटी दैनिक बदलें एक समस्या जो कभी-कभी flossing के साथ होती है वह है कि वे बैक्टीरिया सामान्य पैंटी से अधिक तेज़ी से फैल सकते हैं, जिससे संक्रमण हो सकता है। चूंकि दांतों की फ्लेस गुदा और योनी को छूता है, बैक्टीरिया दो के बीच अधिक आसानी से यात्रा कर सकते हैं, खासकर जब आपके रोटी दिन के दौरान आगे बढ़ते हैं। यह ज्यादातर महिलाओं के लिए कोई समस्या नहीं है, लेकिन अगर आपके पास अक्सर कवक या बैक्टीरिया के संक्रमण होते हैं, तो आपको अक्सर अपने जाँघों को बदलना पड़ सकता है
    • एक बड़ा पेटी चुनना जो आप सामान्य रूप से उपयोग करते हैं, आराम और आपके पैंटी की स्वच्छता दोनों में सुधार कर सकते हैं।
    • कपास पेटी जाँघिया आपको अन्य प्रकार के ऊतकों की तुलना में अधिक बैक्टीरिया फैलाने से रोका जा सकता है, इसलिए यदि आप संक्रमण होने से डरते हैं, तो पतली सूती का उपयोग करने का प्रयास करें।
  • पिक्चर शीर्षक पहना थांग अंडरवीयर चरण 7
    2
    हर दिन फ़्लॉसिंग से बचें इसी कारण से आपको अपना पेटी नियमित रूप से बदलना चाहिए, आपको हर रोज उन्हें पहनने से बचना चाहिए। बैक्टीरिया आसानी से जाँघों के ऊतकों के माध्यम से यात्रा कर सकते हैं, जिसका मतलब है कि हर रोज एक का प्रयोग करने से आप संक्रमण के लिए अधिक संवेदी बना सकते हैं। केवल एक दिन के दौरान या कभी-कभी जब आपको फ़ैशन टुकड़ा चाहिए, तो फ्लॉसिंग का प्रयास करें। रात में व्यायाम करते समय और जब आप भारी पैंट पहनते हैं या अन्य भागों के तहत रात में एक नियमित जाँघिया पहनें जो पैंटी के ब्रांड नहीं दिखाते हैं
  • पिक्चर शीर्षक पहना पेटी अंडरवीयर चरण 8
    3
    बीमार होने पर अंडरवियर पहनने से बचें यदि आपने तय किया है कि डेंटल फ्लॉस आपको अपने रोज़मर्रा के काम की सबसे अच्छी चीज है, तो अभी तक अपनी दूसरी जाँघों को नहीं फेंक दो! जब आप बीमार हो जाते हैं, आमतौर पर दस्त या भोजन की जहर के साथ, आप फ्लॉस नहीं करना चाहिए यह रोगाणुओं और फसल कचरे को फैल सकता है (यह निश्चित रूप से अच्छा नहीं है), और जब आपके शरीर के उन हिस्सों में थोड़ा संवेदनशील होता है तो यह थोड़ा असहज महसूस कर सकता है। जब आप मासिक धर्म के होने पर भी फ्लॉसिंग से बचना चाहिए, क्योंकि एक बिकिनी के नीचे की तुलना में खून आसानी से फैल पर फैल सकता है
    • यद्यपि किसी को भी इस विकल्प पर विचार करना पसंद नहीं है, एक दंत का फॉल्स अधिक सुरक्षा प्रदान नहीं करता है जब डेन्चर रिसाव होता है।
  • पिक्चर शीर्षक पहना पेटी अंडरवीयर चरण 9
    4
    अपने आप को सही तरीके से सफाई के द्वारा एक दंत फ्लॉस पर रोगाणुओं को फैलाना से बचें यह सच है, कोई शौचालय की सफाई अनुष्ठानों के बारे में बात करना पसंद नहीं करता है लेकिन अगर आप एक फॉल्स का उपयोग कर रहे हैं, तो आप बैक्टीरिया द्वारा गलत तरीके से सफाई के संक्रमण की संभावना को बढ़ा सकते हैं! अपने बट को सामने से पीछे से साफ़ करें - यह किसी भी बैक्टीरिया या fecal अवशेष आपके योनी से दूर ले जाएगा जहां यह संक्रमित हो सकता है। कुछ लोग टॉयलेट पेपर का उपयोग करने के बजाय पोंछने के साथ पोंछते हैं, लेकिन यह आवश्यक नहीं है। और इससे भी महत्वपूर्ण - सुनिश्चित करें कि आप साफ हैं! यदि आप अपने आप को अच्छी तरह से साफ नहीं करते हैं और फिर डेंटल फ्लॉस डालते हैं, तो आप असुविधाजनक होंगे ..
  • युक्तियाँ

    • फॉस्साइड जाँघिया पतलून और सजीले कपड़े पहनने के लिए अच्छे हैं क्योंकि वे अंक नहीं छोड़ते हैं। जाँघिया के ब्रांड के साथ बाम्बन्स अपरिपक्व हैं।
    • बहुत तंग मॉडल खरीद मत करो क्योंकि वे अपने बट और आपके जननांग क्षेत्र के लिए असुविधाजनक हो सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप बवासीर के लिए प्रवण हैं तो पेटी मॉडल पर पैंटी से बचें।
    • पेटी घुटने अधिक महंगा हो सकता है
    • फ्लॉसिंग मूत्र पथ के संक्रमण के कारण हो सकता है क्योंकि आपकी यार्न बैक्टीरिया ले सकता है यदि आप मूत्र पथ के संक्रमण की संभावना है, तो फ्लॉसिंग से बचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com