IhsAdke.com

खरीदना और अपने माता-पिता के बिना एक दंत गर्भनाल का उपयोग करना

यदि आपने कभी एक पेटी पहनने का सोचा है, तो आपको यह सोचना होगा कि उसे अपने माता-पिता से कैसे छुपाना है। ड्रेस के सुझाव और सुझावों की कुछ रणनीतियों के साथ, अपने माता-पिता को जानने के बिना एक पेटी अंडरवियर पहनना संभव है।

चरणों

भाग 1
पेटी खरीदना

अपने माता-पिता को चरण 1 के बारे में जानने के बिना खरीदें और पहनें पेटी अंडरवीयर शीर्षक वाले चित्र
1
तय करना है कि किस स्थान पर खरीदारी करें। मॉल में जाने की आवश्यकता नहीं है स्ट्रीट डिपार्टमेंट स्टोर में अंडरवियर अनुभाग भी हैं। एक सुविधाजनक स्थान चुनें, जहां आप अपने परिचित लोगों से नहीं मिलेंगे, या अपने माता-पिता को जानते हैं।
  • अपने माता-पिता के चरण 2 जानने के बिना खरीदें और पहनें थोंग अंडरवीयर शीर्षक वाले चित्र
    2
    आप पसंद वाले फ़ॉल्स शैली को चुनें। कुछ जाँघिया दूसरों की तुलना में अधिक कवरेज है क्या आपको आय पसंद है? क्या आप एक तंग या पतला सोता चाहते हैं? पहले से निर्णय लेने से आपको खरीद के समय में मदद मिलेगी क्योंकि वहाँ कई विकल्प उपलब्ध हैं
  • अपने माता-पिता के बिना चरण 3 जानने के लिए खरीदें और पहनें पेटी अंडरवीयर शीर्षक वाले चित्र
    3
    नकद ले लो डेबिट, क्रेडिट या चेक कार्ड का उपयोग न करें क्योंकि इनमें से कोई विकल्प बैंक विवरण में आपकी खरीद को रिकॉर्ड करेगा और आपके माता-पिता को पता होगा। घर पहुंचने से पहले रसीद को फेंक दें ताकि आप किसी को ढूँढ़ने का खतरा न चलाएं और आपको पता चले कि आपने क्या खरीदा था।
  • अपने माता-पिता के चरण 4 जानने के बिना खरीदें और पहनें पेटी अंडरवीयर शीर्षक वाले चित्र
    4
    अकेले खरीदारी करें, यदि संभव हो तो जाएं अगर अकेले खरीदारी आपके लिए कुछ सामान्य है, तो इसे अकेले चलाएं। इस प्रकार, आपके पास कोई गवाह नहीं होगा और कोई ऐसा करने का जोखिम नहीं होगा जो आपको बता सके कि आपने अपने माता-पिता के साथ क्या किया है। सुरक्षा कारणों से, अपने माता-पिता को बताएं कि आप जा रहे हैं, इसलिए वे विश्वास नहीं करते कि आप कहां जा रहे हैं।
  • अपने माता-पिता के चरण जानने के बिना खरीदें और पहनें पेटी अंडरवीयर शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    अगर आप अकेले जाने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो कुछ भरोसेमंद दोस्त के साथ जाएं यदि आप अकेले खरीदारी करने या भयभीत महसूस करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, तो उस मित्र के साथ चलो, जिस पर आप भरोसा करते हैं। कोई ऐसा व्यक्ति चुनें, जो अपनी खरीदारियों को अपने माता-पिता को समर्पित नहीं करेगा।
    • यदि आपके पास वयस्क पर्यवेक्षण के बिना मॉल या एक डिपार्टमेंट स्टोर पर जाने का कोई तरीका नहीं है, तो आपको कुछ योजनाओं को काम करना होगा
    • कहते हैं कि आपको बाथरूम जाना है, और बजाय अपने जाँघिया खरीदने के लिए दुकान में जल्दी जाओ।
  • अपने माता-पिता के बिना चरण 6 जानने के बिना पेटी अंडरवीयर खरीदें और पहनें
    6
    अपनी खरीदारी छिपाने सिर्फ अंडरवियर खरीदना न करें। स्टोर पर जाएं और दो अन्य टुकड़े खरीदें, ऐसा नहीं लगता कि आप खरीदारी करने गए थे और खाली हाथों में वापस आ गए थे। यदि आपके पास अन्य टुकड़ों के लिए पैसा नहीं है, तो कहें कि आपको दुकान में कुछ भी नहीं मिला जो आपके स्वाद का अनुकूल था और उसने कुछ भी नहीं खरीदा
  • भाग 2
    जब आप घर आते हैं तो पैंटी छिपाते रहें

    अपने माता-पिता के चरण 7 जानने के बिना खरीदें और पेटी पहनें
    1
    अपने जाँघिया को दृष्टि से बाहर रखें जब तक कि आप उन्हें छिपा नहीं सकते। इसे पर्स या शॉपिंग बैग के निचले भाग में रखिए, छिपाने के लिए अन्य चीजों के साथ। यदि आपको लगता है कि आपके माता-पिता आपके बैग में निचोड़ करना चाहते हैं, तो पैंटी को अपने पर्स या बैकपैक की अंदर की जेब में डाल दें।
  • अपने माता-पिता के चरण 8 जानने के बिना खरीदें और पहनें पेटी अंडरवीयर शीर्षक वाली तस्वीर
    2



    अपने अंडरवियर दराज के अलावा अन्य कहीं भी अपने जाँघिया रखें। जब आप अपने कपड़े साफ रखेंगे, तो आपके माता-पिता आपको गलती से ढूंढ सकते हैं अन्य विकल्पों में इसे गद्दे के नीचे रखा जाता है या शेल्फ पर पुस्तकों के पीछे होता है। रचनात्मक रहें, ताकि आपके माता पिता को टुकड़ा नहीं मिल सके।
  • अपने माता-पिता को जानने के चरण 9 के बारे में खरीदें और पेटी पहनें
    3
    यदि आपके भाई-बहन हैं, तो उन्हें बताने से बचना यहां तक ​​कि अगर वे भरोसेमंद दिखाई देते हैं, तो गुस्सा या व्याकुलता के एक क्षण में, वे आपको अपने माता-पिता के साथ धोखा दे सकते हैं, इसलिए किसी को नहीं बताएं
  • अपने माता-पिता के बिना चरण 10 के बारे में जानते हुए भी पेटी अंडरवीयर खरीदें और पहनें
    4
    अपने कपड़े धो लें यह उसकी किसी भी अच्छी तरह से काम नहीं करेगा कि वह अपने पैंटी को छिपाने की सभी परेशानियों को पूरा करें ताकि उसके माता-पिता उसे कपड़े धोने में मिल जाए। लेबल्स के निर्देशों के अनुसार अपने अंतरंग भागों को धो लें और सूखें।
    • यदि यह बहुत ही संदिग्ध लग रहा है कि आप अपने कपड़े धोते हैं, तो पैंटी अपने हाथों से शॉवर में धो लें और अपने कमरे के कुछ सुडौल कोने में सुखाने छोड़ दें।
  • अपने माता-पिता के ज्ञान के बिना पैगंबर 11 खरीदें और पेटी पहनें
    5
    जैसे ही यह साफ है, उसे वापस गुप्त स्थान पर सहेजें कहीं जाँघों को भूलना या इसे दिखाने के लिए बहुत आसान है। इसलिए, हर बार जब आप जाँघिया धोते हैं, तो सुखाने के तुरंत बाद उसे स्टोर करें।
    • अगर आपको लगता है कि आप भूल जायेंगे तो आप अपने फोन या कंप्यूटर पर अलार्म या अनुस्मारक सेट अप कर सकते हैं।
  • भाग 3
    पैंटी पहने हुए

    अपने माता-पिता के बिना चरण 12 जानने के बिना पेटी अंडरवीयर खरीदें और पहनें
    1
    पहनें मध्यम या उच्च कमर पैंट, या स्कर्ट कम-कमर वाले पैंट से बचें, क्योंकि जब आप खुद को कम करते हैं तो वे अपने जाँघों को दिखा सकते हैं लम्बे लम्बे या लम्बे कमर के टुकड़े जैसे लंबे कपड़े और चौग़ा
  • अपने माता-पिता को जानने के चरण 13 के बाद खरीदें और पेटी पहनें
    2
    हल्के टुकड़े के साथ अंधेरे जाँघिया से बचें और इसके ठीक विपरीत। ऐसे ऊतकों से बचें, जो आपकी अंडरवियर की जांच कर सकते हैं। अतिरिक्त सुरक्षा के लिए, एक रंगीन जाँघिया चुनें, जो आपकी त्वचा की टोन से अधिक निकटता से मेल खाता है।
  • अपने माता-पिता के चरण 14 जानने के बिना खरीदें और पेटी पेटी पहनें
    3
    यदि संभव हो तो मोटा कपड़ा कपड़े पहनें यदि आप रंगीन जाँघिया पहनना चाहते हैं, तो गंदा कपड़े पहनें, जैसे जींस, इसे छिपाने के लिए लेगिंग्स या अन्य बॉडी-मार्किंग पार्ट्स के साथ पैंटी पहनने से बचें
  • अपने माता-पिता के चरण 15 जानने के बिना खरीदें और पेटी पहनें
    4
    छोटे स्कर्ट के साथ पैंटी पहनने से भी बचें। एक शर्मनाक स्थिति से बचने के लिए, लंबे समय तक स्कर्ट के साथ अपना पेटी पहनना पसंद करते हैं। मिन्स्कर्ट्स ज्यादा कवरेज नहीं देते हैं, इसलिए उन्हें बड़े पैंटी के साथ पहनना अच्छा लगता है जैसे कि गलती या महिला अंडरवियर यह कैसे जानने के लिए अन्य लेख देखें एक चिकित्सकीय वायर पेंट पहनें.
  • युक्तियाँ

    • स्वच्छता के कारणों से, पैंटी का इस्तेमाल करने से पहले धो लें। आपको नहीं पता कि यह आपके द्वारा पहले किसने कोशिश कर सकता है।
    • अपनी पीठ के पीछे काम करने से पहले अपने माता-पिता के साथ एक वयस्क बातचीत की कोशिश करें ईमानदार रहें और समझाएं कि आप पेटी क्यों पहनना चाहते हैं

    चेतावनी

    • यदि आप मॉडल और पैंटी ऑनलाइन दुकानों की तलाश कर रहे हैं, तो अपने ब्राउज़र इतिहास या वेब कैश को साफ़ करने के लिए याद रखें, ताकि कोई भी आप को पता न चले।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com