IhsAdke.com

अपने माता-पिता को आपको मूवी देखने के लिए कैसे करें

आपने अपने माता-पिता से आपको एक फिल्म देखने के लिए कहा और उन्होंने कहा ना? यहाँ अन्यथा उन्हें मनाने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं!

चरणों

छवि शीर्षक से चित्रित करें अपने माता-पिता को एक मूवी चरण 1 देखें
1
फिल्म के बारे में सब कुछ पता कर सकते हैं संकेतक रेटिंग महत्वपूर्ण हैं क्योंकि वे फिल्म की सामग्री का संकेत देते हैं। साथ ही, उस दिनांक को ढूंढें जिस पर यह दर्ज किया गया था, जैसा कि 70 या 80 के दशक में रेटिंग 18 से अलग है। इसीलिए उन्होंने 12, 14, 16 या 18 साल के लिए आयु संकेतों को फिर से परिभाषित किया है।
  • छवि शीर्षक से चित्रित करने के लिए आपके माता-पिता को एक मूवी चरण 2 देखें
    2
    फिल्म समीक्षा पढ़ें इंटरनेट पर इसके बारे में समीक्षा खोजें विशेष रूप से माता-पिता, माता-पिता और फिल्म सामग्री द्वारा बनाई गई साइटें हैं
  • छवि शीर्षक से चित्रित करना आपके माता-पिता को मूवी देखें 3
    3
    अधिनियम अधिक परिपक्व हो अपने कमरे को साफ करें, घर के कामकाज में मदद करें, अपने भाइयों के लिए अच्छा हो और अगर आप जो चाहें नहीं प्राप्त कर सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से आपको अपने मूवी को एक मूवी चरण 4 देखें
    4
    पुस्तक पहले पढ़ें यदि फिल्म किसी पुस्तक पर आधारित है, तो प्ले को पढ़ें और अपने माता-पिता के साथ इस बारे में बात करें।
  • छवि शीर्षक से चित्रित करने के लिए आपके माता-पिता को एक मूवी देखें चरण 5



    5
    अपने दोस्तों या उनके माता-पिता से पूछें, फिल्म के बारे में क्या सोचा। उन्हें पूछने के लिए कहें कि आप अपने माता-पिता को फिल्मों में जाने के लिए कहें। यदि यह संभव नहीं है, तो फिल्म की उनकी राय के बारे में बात करें।
  • छवि शीर्षक से चित्रित करना आपके माता-पिता को मूवी चरण 6 देखें
    6
    अपने माता-पिता से पहले यह सुनिश्चित करने के लिए फिल्म देखने के लिए कहें कि आप इसे भी देख सकते हैं
  • छवि शीर्षक से चित्रित करने के लिए अपने माता-पिता को निर्देशित करें चरण 7
    7
    अपनी पढ़ाई में फिल्म को शामिल करें एक स्कूल परियोजना पर इसे शामिल करें (ताकि आप इसे देख सकें) आप इस किताब को पढ़ सकते हैं और फिर फिल्म में और साहित्य के साहित्य के बीच के मतभेदों की तुलना करने के लिए फिल्म देख सकते हैं आप फिल्म को एक सामाजिक आलोचना के साथ भी संबोधित कर सकते हैं, जैसे कि "फाइट क्लब" पुरुष आक्रामकता से संबंधित है, उदाहरण के लिए।
  • छवि शीर्षक से चित्रित करना आपके माता-पिता को एक मूवी देखें 8
    8
    अपने माता-पिता को समझाएं कि आप फिल्म देखना क्यों चाहते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से आपका माता-पिता को एक मूवी देखें 9
    9
    सेक्स और नग्नता शायद उनके माता-पिता की चिंता का मुख्य कारण है। वे भाषा और सामग्री को ड्रग्स और हिंसा से संबंधित के बारे में भी ध्यान रखते हैं, लेकिन शुरुआत में उद्धृत विषयों के साथ उतना नहीं। इसलिए, सेक्स और नग्नता के दृश्यों के साथ फिल्मों के तर्कों पर ध्यान केंद्रित करें।
  • युक्तियाँ

    • पूरे दिन होमवर्क के साथ सहायता करें और जो कुछ भी आपके माता-पिता पूछते हैं, भले ही आप नहीं चाहते। सोते समय से पहले, या आपके भाई बहन के पहले ही सो रहे हैं, पूछें कि क्या आप अपने दोस्तों के साथ फिल्मों में जा सकते हैं।
    • यदि आप पहले से ही एक प्रेमिका या दोस्तों के साथ एक फिल्म देखने के लिए सहमत हो गए हैं, तो अपने माता-पिता को बताएं और वे आपका मन बदल सकते हैं।
    • फिल्म के देखने के समय की तलाश करें ताकि आप अपने माता-पिता को अच्छी तरह संगठित योजना के साथ पेश कर सकें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com