IhsAdke.com

अपने माता-पिता के ट्रस्ट को कैसे पुनः प्राप्त करें, अपने सामानों तक पहुंचें, और सजा से बाहर निकलना

क्या आपके माता-पिता ने आपका सेल फोन लिया था? क्या आप टीवी देख नहीं सकते, अपने कंप्यूटर या आइपॉड का उपयोग करें? यदि आप अपनी चीजों को वापस प्राप्त करना चाहते हैं और फिर अपने दोस्तों के साथ मजा लेना चाहते हैं, तो आपका एकमात्र विकल्प आपके माता-पिता के विश्वास को फिर से हासिल करना है। यह आलेख पूरी दुनिया में किशोरों को अपने माता-पिता के आत्मविश्वास को पुनः प्राप्त करने में मदद कर सकता है ताकि उनकी चीजों को फ्लैश में वापस कर लिया जा सके, भले ही वे इस समय कुछ भी वापस लौटने का इरादा न करें। यह जानने के लिए पढ़िए कि क्या करना है

चरणों

आपकी सामग्री वापस करने के लिए अपने माता-पिता में बिल्ड ट्रस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
इस बारे में सोचें कि आपने दंडित रहने के लिए क्या किया। किसी माता-पिता को अपने बच्चों को दंड देने या उनकी चीजों को लेने नहीं देना चाहिए, भले ही आप किसी बेकार के परिवार में रहें, या वास्तव में असंतुलित माता-पिता हो। यदि आपने नीचे सूचीबद्ध कारणों में से किसी एक प्रकार के विशेषाधिकार को खो दिया है, तो यह लेख आपके लिए है।
  • क्या आप देर से बाहर थे?
  • क्या उन्होंने उनकी अनुपस्थिति में बुरी तरह से व्यवहार किया?
  • क्या आपने "अपने माता-पिता के विश्वास को धोखा दिया" है?
  • क्या आपको वह चीज़ मिली जो आपकी नहीं थी?
  • क्या उन्होंने अपने बड़े भाइयों का अनादर किया था, लेकिन उन्हें कितना हक़दार था?
  • क्या आपने अपने घर का काम नहीं किया जब आपके माता-पिता ने पूछा?
  • क्या आप अपने माता-पिता को "बचाव" करने की कोशिश में "जवाब" देते हुए हास्यास्पद रूप से तुच्छ, उत्पीड़ित और आलोचना करते हुए?
  • आपकी सामग्री वापस पाने के लिए अपने माता-पिता में बिल्ड ट्रस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2



    यदि आपने कुछ "बुरा" किया है, और अपने माता-पिता के विश्वास को पुनः हासिल करने की आवश्यकता है, तो नीचे दिए गए सुझावों का पालन करें:
    • 1 सप्ताह: नोटबुक अपने माता-पिता के पास कमरे में अपने कंप्यूटर का उपयोग करें ताकि वे देख सकें कि आप क्या कर रहे हैं। जब आप उनका भरोसा पुनः हासिल करते हैं, तो आप अपनी निजी गोपनीयता के आराम में इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं।
    • दो सप्ताह: आइपॉड अब जब आपको विशेषाधिकार प्राप्त हुआ है, तो आपको दूसरों के लिए प्रयास करना जारी रखना चाहिए। किसी को पूछने की जरूरत के बिना अपना होमवर्क करो एक हफ्ते के बाद, जब आपके माता-पिता एक अच्छे मूड में होते हैं, विनम्रता से अपने आइपॉड वापस पूछें यदि यह काम करता है, तो इसका मतलब है कि आपने इस योजना को सही तरीके से पालन किया है।
    • सप्ताह 3: टीवी एक बार जब आप अपनी नोटबुक और आइपॉड वापस आते हैं, तो टीवी देखने की अनुमति प्राप्त करने का समय है एक हफ्ते के लिए, अपने माता-पिता का जवाब न दें जब वे आपके बारे में परेशान हों। उन्हें अकेले बोलना जब तक वे थके हुए न हों, और उन्हें पता चल जाएगा कि आप परिपक्व व्यक्ति हैं सप्ताह के अंत में, अपने माता-पिता से पूछें कि क्या आप टीवी देखने के लिए वापस आ सकते हैं। यदि वे कहते हैं हाँ, एक और कदम जीत की ओर ले जाया गया। अब मुश्किल भाग आता है: अपने सेल फोन को ठीक करें और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने का अधिकार।
    • चौथा सप्ताह: सामाजिक नेटवर्क तक पहुंच। अब जब आपके पास अपने कंप्यूटर की पहुंच है, तो अपने माता-पिता को फेसबुक, माइस्पेस, ट्विटर इत्यादि का उपयोग करने की अनुमति देने का प्रयास करें। यदि आपके माता-पिता आपकी सोशल नेटवर्किंग संपर्क सूची में हैं, तो यह साबित करें कि आप सही ढंग से अपने प्रोफाइल का उपयोग करते हैं, अश्लील सामग्री या तस्वीरें जो अनुचित माना जाता है पोस्ट न करें। इसे एक हफ्ते तक रखें, जब तक कि वे आपको अपने "बदलाव" के बारे में समझा न दें। इसके बाद, आप अपने दोस्तों के साथ चैट करने के लिए स्वतंत्र होंगे!
    • पांचवें पाँच: सेल फोन यह आपकी सबसे मूल्यवान संपत्ति वापस पाने का समय है। चेतावनी! अब जब आप अपनी अधिकांश चीजों को हासिल कर चुके हैं, तो आपको अपने माता-पिता को समझाने की रणनीति तैयार करने की आवश्यकता है कि आपको वास्तव में अपने सेल फोन की जरूरत है, और अपने मित्रों के संपर्क में रहने के लिए इसका इस्तेमाल करें। यह अनुशंसा की जाती है कि आप अपनी "गलती" मान लें और दोबारा दोबारा मत दो। अपने आप को वादा करो कि आप अपने परिवार को वापस नहीं लाएंगे और अपने पुराने भाई-बहनों का सम्मान करेंगे। एक सप्ताह के बाद कि आपके माता-पिता ने आपका फोन ले लिया, उनसे बात करने की कोशिश करें और सेल फ़ोन के उपयोग के "दुरूपयोग" के लिए माफी मांगें इसके अलावा, यह समझाने की कोशिश करें कि आपको अपना फ़ोन वापस क्यों चाहिए। यदि वे आपको विश्वास करते हैं, तो समस्या का हल हो जाएगा अब केवल एक और चीज़ बाकी है ...
    • सप्ताह छह: अपने दोस्तों के साथ जाने की अनुमति यह आपके माता-पिता कितना कठोर है इसके आधार पर एक सप्ताह से अधिक समय लग सकता है। एक या दो सप्ताह के लिए, निर्धारित समय से पहले घर पहुंचें। यह जादू की तरह काम करेगा! हमेशा मुझे बताओ कि तुम कहाँ गए और आप किसके साथ थे।
  • आपकी सामग्री वापस करने के लिए अपने माता-पिता में बिल्ड ट्रस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    जब आप अपने सभी चीजों को वापस ले लेंगे, तो आप जो कुछ भी चाहते हैं, वह करने के लिए स्वतंत्र होंगे। सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप कुछ गलत करकर फिर से पकड़े नहीं जाते हैं, या फिर आप एक बार फिर स्क्वायर में जाएंगे। अगर आपको अपनी चीज़ों को शेड्यूल पर वापस नहीं मिला है, तो आपको कड़ी मेहनत करने की कोशिश करनी होगी और फिर से प्रयास करें।
  • युक्तियाँ

    • पहले कम महत्वपूर्ण चीजों को पुनर्प्राप्त करने की कोशिश करके शुरू करें यदि आप विपरीत करते हैं, तो नतीजों का विनाशकारी हो सकता है। यदि आपके माता-पिता आपकी चीज़ों को कभी वापस नहीं आने की धमकी देते हैं, तो उनसे बात करने और उनकी भावनाओं को उजागर करने से डरो मत। यदि आपके माता-पिता को लगता है कि आप उनके व्यवहार की निंदा नहीं कर रहे हैं, तो आपके मौके की वृद्धि सुनाई जा सकती है।
    • नोट करें कि आपने जो किया उसके लिए माफी मांगो और आप जितना ईमानदार हो उतना हो सके।
    • शिकायत के बिना अपने माता-पिता का पालन करें यदि आपके पास कुछ कहना है, तो अपने माता-पिता से बात करें या अपनी शिकायतें लिखें। अपनी शिकायतें लिखना और कागज को फाड़ना शुरू में मदद कर सकता है, लेकिन अपने माता-पिता को बताइए कि आपको कैसा महसूस होता है दमनकारी भावनाएं केवल आपदाओं की ओर ले जाती हैं
    • यदि आप अपनी कुछ चीजों को ठीक करने में सक्षम नहीं हैं, तो अपने माता-पिता को मूर्ख बनाने के लिए पागल योजनाओं का सहारा न लें। अगर आपका बच्चा ऐसा करता है तो आपको कैसा लगेगा?
    • यदि आप माता-पिता को नियंत्रित करते हैं, समय पर समय दें तो चाहे आप कितना सोचते हैं कि आपको अपनी चीज़ों की ज़रूरत है अपने माता-पिता को जल्दी से सामने आने से आपकी सजा बढ़ सकती है।

    चेतावनी

    • आपके द्वारा किए गए काम के आधार पर, आपके माता-पिता के आत्मविश्वास को पुनः हासिल करने में एक सप्ताह से अधिक समय लगेगा। इसमें महीनों, या (शायद ही कभी) साल लग सकते हैं।
    • कुछ का नाटक लंबे समय में काम कभी नहीं। यदि आप चाहते हैं कि आपके माता-पिता वास्तव में आप पर भरोसा करें, तो उनके विश्वास के योग्य बनें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com