IhsAdke.com

आपके माता-पिता आपके लिए एक स्केटबोर्ड खरीदने के लिए कैसे करें

स्केटबोर्ड एक खेल खेलते हैं और मस्ती करते हैं जब आप ऊब जाते हैं। यदि आप अपने माता-पिता को स्केटबोर्ड खरीदने के लिए समझाना चाहते हैं, तो पढ़ना जारी रखें।

चरणों

चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को एक स्केटबोर्ड खरीदें चरण 1
1
स्केटबोर्डिंग के बारे में अपने माता-पिता से बात करें। समझाओ कि आप वास्तव में इस खेल को पसंद करते हैं और कहते हैं कि यह आपका पसंदीदा शौक है अपने माता-पिता को खेल के फायदे बताएं, क्योंकि यह सब करने के लिए एक महान अभ्यास है, आप पूरे दिन सोफे से दूर रखते हैं।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को एक स्केटबोर्ड खरीदने के लिए चरण 2 का शीर्षक दें
    2
    स्केटबोर्ड की कीमतों के लिए खोजें एक बार जब आप कई मूल्य मिलते हैं, तो अपने माता-पिता के लिए मूल्य दिखाएं। वे वास्तव में जानते हैं कि आप संघर्ष किया है और जानकारी इकट्ठा करने के लिए समय लिया मज़ा आएगा। यदि आपके माता-पिता के पास खर्च करने के लिए बहुत अधिक पैसा नहीं है, तो सस्ता ब्रांड से स्केटबोर्ड खरीदने की कोशिश करें आप यह भी सुझाव दे सकते हैं कि आप स्केट के आधे मूल्य का भुगतान करेंगे यदि यह बहुत महंगा है
  • चित्र आपके माता-पिता को एक स्केटबोर्ड खरीदें चरण 3
    3



    सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता जानते हैं कि आप सुरक्षित होंगे। स्केट सीखते हुए सुनिश्चित करें कि आप हेलमेट, घुटने के पैड और कोहनी पैड पहनते हैं। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप केवल सुरक्षित स्थानों पर चलें आपके माता-पिता को यह पता होना चाहिए कि आप केवल पड़ोस के माध्यम से स्केट लेंगे और आप अन्य स्थानों पर नहीं जाएंगे।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को एक स्केटबोर्ड खरीदने के लिए चरण 4
    4
    अपने माता-पिता को बताएं कि आपके पास दूसरे दोस्त हैं जो स्केट करते हैं समझाओ कि अपने सभी दोस्तों के साथ स्केट करने के लिए बहुत मज़ा आएगा और उन्हें बताएं कि अगर आपको चोट लगी है और आपको इस खेल के अभ्यास में सुरक्षित रहने के लिए सिखाया जा सकता है तो वे आपकी मदद कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को एक स्केटबोर्ड खरीदने के लिए चरण 5
    5
    अपने माता-पिता से स्केटबोर्ड को एक विशेष उपहार के रूप में खरीदने के लिए कहें। समझाओ कि आप अपने जन्मदिन या क्रिसमस तक स्केटबोर्ड जीतने तक इंतजार करना चाहते हैं। और अगर यह त्यौहार का मौसम नहीं है, तो आप पैसे उधार ले सकते हैं और समझा सकते हैं कि आप कब कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप सही आकार की एक स्केट खरीदते हैं और आप खेल का आनंद उठाते हैं। यह स्केटबोर्ड को गलत आकार खरीदने के लिए उपयोग नहीं है और आप इसका उपयोग नहीं करेंगे।
    • अपने माता-पिता को सक्रिय होने के महत्व की याद दिलाएं और स्केटबोर्डिंग का लक्ष्य आपको स्वस्थ और सक्रिय रखने के लिए है।
    • अगर वे इनकार करते हैं तो पूछना मत मानो एक सप्ताह रुको और एक अलग दृष्टिकोण का प्रयास करें
    • उन्हें बताएं कि अगर वे स्केटबोर्ड खरीदते हैं, तो आप कुछ पुराने बेच देंगे, जैसे आपके पुराने गिटार या कुछ और
    • एक स्केटबोर्ड खरीदने के फायदों को दिखाते हुए एक PowerPoint दस्तावेज़ बनाएं। तस्वीरें, टेम्पलेट और योजनाबद्ध भाषण शामिल करें इससे आपको जिम्मेदार दिखाई देगा।
    • उन्हें बताएं कि साइकिल चलाने पर अधिक खतरनाक है

    चेतावनी

    • अपने माता-पिता से झूठ मत बोलो, उन्हें स्केटबोर्ड खरीदने के लिए समझें। उदाहरण के लिए, यह मत कहो कि अगर आप ऐसा करने की योजना नहीं करते हैं तो आप हमेशा एक हेलमेट पहनेंगे। यदि आप झूठ बोलते हैं, तो आपका माता पिता शायद स्केटबोर्ड वापस करेंगे
    • अपने माता-पिता के पैसे को एक भयानक स्केटबोर्ड पर बर्बाद मत करो यदि आप शुरुआत कर रहे हैं आप इस के लिए तैयार नहीं हो सकते हैं और जब आप चीजों को बदलने की बात आते हैं तो आप इसे तोड़ देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com