IhsAdke.com

अपने माता-पिता को आपके लिए लैपटॉप खरीदने के लिए कैसे करें

लैपटॉप एक बहुमुखी इलेक्ट्रॉनिक, उपयोगी और मज़ेदार है। हो सकता है कि आप केवल आपके लिए एक कंप्यूटर चाहते हैं आप अपने लेखन और कंप्यूटर ग्राफिक्स के बारे में और अधिक बातचीत करना चाहते हैं, बिना बातचीत के लिए, आप अपनी माँ या पिता के साथ परिवार के कंप्यूटर पर कितना समय व्यतीत करेंगे। अपने माता-पिता को लैपटॉप खरीदने के लिए आश्वस्त करना या मुश्किल नहीं हो सकता है, इस पर निर्भर करता है कि आपको एक की ज़रूरत है या नहीं। लेकिन यह आपके माता-पिता के प्रकार पर भी निर्भर करेगा। अपना लैपटॉप कैसे प्राप्त करें, इसके चरण जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

चरणों

पिक्चर शीर्षक से अपने माता-पिता को एक लैपटॉप खरीदने के लिए चरण 1
1
लैपटॉप पर एक खोज करें इंटरनेट सर्फ और बिक्री के लिए लैपटॉप की कीमतों और सुविधाओं की तुलना करें। न दें refurbished लैपटॉप के अनुभाग पास, क्योंकि यह एक आसान विकल्प हो सकता है अगर समस्या पैसा है
  • एक महंगी मॉडल चुनें और वह जो आपके पास करना चाहें। फिर उन्हें उस मॉडल की सबसे कम लागत के बारे में बताएं जिसे आप खरीदना चाहते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक आपको अपने लैपटॉप खरीदने के लिए कॉन्फेंस अपने माता पिता का शीर्षक चरण 2
    2
    धीरज रखो और चीजें जल्दी मत करो इसके बारे में बात करें लेकिन सुनिश्चित करें कि आप बहुत पिक नहीं होंगे। यदि आप जानते हैं कि आपके माता-पिता तुरंत खर्च व्यय करने में सक्षम नहीं हैं, तो सही समय का इंतजार करें या वे जोर से और ऊंचे आवाज से कहेंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से अपने माता-पिता को एक लैपटॉप खरीदने के लिए चरण 3
    3
    अच्छे नोट्स ले लो! आपके माता-पिता सोचेंगे कि आप एक लैपटॉप जीतने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से अपने माता-पिता को एक लैपटॉप खरीदें 4 कदम
    4
    अधिक व्यायाम करें। कंप्यूटर पर न रहें और आलसी मत बनो। अपने माता-पिता को यह संदेश दोहराएं कि आपका जीवन पूरे दिन कंप्यूटर पर होने के बारे में नहीं है।



  • पिक्चर शीर्षक से अपने माता-पिता को एक लैपटॉप खरीदें खरीदें 5
    5
    समझें कि आपके माता-पिता क्यों नहीं चाहते हैं कि आपके पास लैपटॉप हो। कुछ सामान्य उद्देश्य हैं: "वे बहुत महंगे हैं।" "हमारे पास एक कंप्यूटर है, आप एक लैपटॉप क्यों चाहते हैं?" "मैं सिर्फ आपके लिए लैपटॉप खरीदने या ट्रिप या यूट्यूब पर रात नहीं बिताने वाला हूँ!" यदि सोशल नेटवर्किंग का मुख्य कारण है कि आप लैपटॉप चाहते हैं, तो शायद आपको एक नहीं जीतना चाहिए। उन्हें डेस्कटॉप के बजाय लैपटॉप होने के लाभ बताएं
  • पिक्चर का शीर्षक आपको अपने लैपटॉप खरीदने के लिए एक लैपटॉप कदम 6 का पालन करें
    6
    कम समय व्यतीत करें या अपने घर पर मौजूद कंप्यूटर का उपयोग न करें। उसके माता-पिता सोचेंगे "ओह! वह कंप्यूटर पर पूरे दिन नहीं खर्च कर रही है!"
  • पिक्चर शीर्षक से अपने माता-पिता को एक लैपटॉप खरीदने के लिए कदम 7
    7
    पिक मत बनो! शायद आपके माता-पिता आपके लिए एक लैपटॉप खरीदने की कोशिश कर रहे हैं और आश्चर्यचकित हैं यदि आप पिक रहे हैं, तो वे सोचेंगे कि आप खराब हो गए हैं उन्हें आपको क्रिसमस या अपने जन्मदिन के लिए आश्चर्यचकित करने दें। इंतजार करना सीखो!
  • पिक्चर का शीर्षक आपको अपने लैपटॉप खरीदने के लिए कॉन्फेंस करना होगा
    8
    लैपटॉप के लिए फ्री मार्केट को देखें जो आप चाहते हैं खुदरा साइटों की जांच करें और सर्वोत्तम सौदा मिलें अगर आप एक एलियनवेयर या किसी अन्य अनुकूलन योग्य लैपटॉप को जीतने की कोशिश कर रहे हैं, तो अपने माता-पिता को कुछ मध्यम-मूल्य वाली गुणवत्ता वाली योजना दिखाएं।
  • युक्तियाँ

    • क्रिसमस या आपके जन्मदिन के पास एक लैपटॉप के लिए पूछना एक जीतने की संभावनाओं को बढ़ा सकता है, खासकर यदि कई लोग आपको भुगतान करने के लिए अलग हो जाते हैं आप कम उपहार कमा सकते हैं, लेकिन लंबे समय में यह इसके लायक होगा।
    • जब आप लैपटॉप से ​​पहले या उससे पहले भी जीतते हैं, तो आश्वस्त रहें लोगों को बुरे संदेश लिखने की तरह इसमें कुछ भी बुरा मत करो आपके माता पिता या तो आपके लैपटॉप ले जा सकते हैं या आपको एक दे सकते हैं!
    • इसे अंतिम बनाएं अवैध डाउनलोड साइटों के लिए खोज न करें। यहां तक ​​कि उन पर भरोसा करते हैं उपयोगकर्ता सबमिट की गई सामग्री में वायरस हैं इन साइटों पर जाने से आपके लैपटॉप को अभी भी संक्रमित नहीं किया जा सकता है, लेकिन उन पर आने से आप स्पैम ईमेल प्राप्त कर सकते हैं, जो कि खोले जाने पर आपके लैपटॉप को वायरस से संक्रमित करेगा।
    • जो कुछ भी आपके माता-पिता आपको करने की उम्मीद करते हैं यह सोचने की उनकी संभावना बढ़ेगी कि आप एक कूल, कड़ी मेहनत कर रहे व्यक्ति हैं, जिन्हें इनाम प्राप्त करना चाहिए।
    • अगर आपके लैपटॉप पर कोई प्रकार का अभिभावकीय नियंत्रण है, तो अपने कंप्यूटर को ऊपर उठाने के दौरान केवल एफ 8 दबाएं, "सुरक्षा मोड" का चयन करते समय एन्टर दबाएं, इसे शुरू करें, "प्रशासक" पर जाएं और सेटिंग्स को बदलें। (अपने माता-पिता के साथ)
    • एक लैपटॉप की बजाय एक नेटबुक जीतें वे लगभग वही हैं, जो कि नेटबुक कम हैं (और सबसे वेबकैम और माइक्रोफोन के साथ आते हैं, निश्चित रूप से एक बोनस!)। नेटबुक सस्ता हैं (आमतौर पर $ 500-900 के बीच) और वे गतिशीलता के लिए फिट हैं, काम करने के लिए और इंटरनेट पर सर्फ करते हैं जहाँ भी आप जाते हैं लेकिन सावधान रहें, क्योंकि नेटबुक्स मुख्य धारा के कंप्यूटर के लिए नहीं थे, क्योंकि वे भारी ग्राफिक्स गेम नहीं चला सकते वे आम तौर पर एमएस वर्ड या पावरपोइंट के साथ नहीं आते हैं, जब तक आप इसे स्थापित नहीं करते हैं, जो महंगा हो सकता है अगर आप देखभाल नहीं करते हैं

    चेतावनी

    • कंप्यूटर की लत एक बहुत गंभीर समस्या है इस जाल में आने के लिए सावधान रहें। जब आपके पास अपना लैपटॉप है, तो आपको इसे साझा करने की आवश्यकता नहीं होगी, इसलिए कृपया अपनी साझाकरण क्षमता रखें। किसी भी अन्य लत की तरह, आप यह नहीं देख सकते हैं कि आपका व्यवहार बदल गया है और आपके आस-पास के लोगों को प्रभावित कर रहा है। सुनिश्चित करें कि आप एक सामान्य दिनचर्या रखते हैं और अपने शौक पर प्रयास करते रहें। यदि आपके माता-पिता को संदेह है कि आप आदी हैं, तो लैपटॉप लेने की संभावना शून्य हो जाएगी और ये उचित होगा।
    • मूल्य ज़्यादा मत करो! विशेष गेमिंग लैपटॉप महंगे हैं। एक को ढूंढने का प्रयास करें जो आप चाहते हैं कि यह बहुत महंगा नहीं है, जैसे गेम के लिए एक डेस्कटॉप
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com