IhsAdke.com

हेयर के लिए एक रंग कैसे चुनें

बालों के लिए सही रंग चुनना शायद बहुत से लोगों के लिए लगभग असंभव काम हो। बाजार में टन के कई विकल्प हैं, प्राकृतिक लाल से, भूरे, गोरा, काले और यहां तक ​​कि जीवंत रंग और नीयन से, जिससे आपको यह निर्णय करना मुश्किल हो जाता है कि जब आप अपने दिखने वाले मैच को नहीं जानते हैं। आपके लिए सही रंगों के बारे में सीखने और प्रत्येक उत्पाद कैसे काम करता है, आप इसे चुन सकते हैं जो इसे रोशन कर देगा।

चरणों

एक बाल रंग चरण 1 उठाओ चित्र शीर्षक
1
प्रभाव को आप रंग से अपने बालों पर पैदा होने की अपेक्षा करें। यदि आप सफेद तारों को कवर करना चाहते हैं, तो आपको उस उत्पाद का उपयोग करना चाहिए जो सबसे मुश्किल सफेद wicks में प्रवेश करती है। यदि आप प्राकृतिक रंग को प्रकाश करना चाहते हैं, तो एक से अधिक टन के साथ एक उत्पाद चुनें। यदि इच्छा पूरी तरह से रंग बदलना है, पहले देखें कि आपकी त्वचा के प्रकार के लिए आदर्श टोन कितने विकल्प को सीमित करने के लिए है।
  • एक बाल रंग चरण 2 उठाओ शीर्षक चित्र
    2
    पता करें कि आपका "रंग पैलेट" क्या है इसके लिए, आपको पता होना चाहिए कि आपकी त्वचा को गर्म या ठंडा स्वर है कारमेल पृष्ठभूमि के साथ आड़ू या हल्की पृष्ठभूमि के साथ हल्की त्वचा गर्म है एक गुलाबी रंग की पृष्ठभूमि, हरी त्वचा, या काला के साथ हल्की त्वचा को ठंड माना जाता है।
  • एक बाल रंग चरण 3 उठाओ शीर्षक चित्र
    3
    तय करें कि आप नया रंग कब तक चले जाएंगे अस्थायी, अर्ध-स्थायी और स्थायी रंगदान के विकल्प हैं।
    • अस्थायी लोगों को केवल कुछ ही धोया जाता है। विध्वंस की आवृत्ति के आधार पर अर्ध-स्थायी वाले कुछ महीनों या अधिक समय तक रहते हैं। जब तक आप बालों को काट नहीं करते या किसी अन्य रंग के डाईंग को स्थायी बनाते हैं
  • एक बाल रंग चरण 4 उठाओ शीर्षक चित्र



    4
    आप किस प्रकार के रंग का उपयोग करना चाहते हैं, इसके बारे में सोचें हेना कार्बनिक है, प्राकृतिक पदार्थों से बना है, लेकिन आमतौर पर कम रंग विकल्प हैं। रसायन अधिक आक्रामक हैं, लेकिन वे अधिक विविध हैं।
  • एक बाल रंग चरण 5 उठाओ शीर्षक चित्र
    5
    अपनी त्वचा टोन के लिए सही रंग चुनें गर्म टोन भूरा, गोरा या लाल के लिए कॉल करता है, और अधिक तीव्र होता है। पैकेजिंग को देखो और गोल्डन या एराजु जैसे कीवर्ड खोजें। हल्का भूरे, गोरे या लाल रंग के लिए ठंडा स्वर कॉल
  • एक बाल रंग चरण 6 उठाओ चित्र
    6
    अपने नए बालों के रंग का परीक्षण करने के लिए एक कंप्यूटर प्रोग्राम या वेबसाइट का उपयोग करें ये प्रोग्राम आपको एक तस्वीर डालते हैं और वास्तव में बदलने से पहले अपने बाल का रंग बदलते हैं। यदि आपके पास इंटरनेट तक पहुंच नहीं है, या कोई प्रोग्राम नहीं मिल सकता है, तो सौंदर्य सैलून पर जाएं, क्योंकि कई लोग इस सेवा से पहले यह सेवा प्रदान करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपकी त्वचा की टोन को स्थापित करने में कठिनाई हो रही है, तो अपनी बांह की कंधे में नसों को देखें नीली नसों में आम तौर पर एक ठंडी स्वर का संकेत मिलता है, जबकि हरा नसों एक गर्म स्वर हैं
    • सुविधा के लिए, कई रंगों ने पैकेज पर एक रंग स्तर रखा है, जो आपको अंतिम परिणाम की भविष्यवाणी करने में मदद कर सकता है। नंबर 1 अंधेरे काली है, जबकि 12 प्लेटिनम गोरा है।
    • निर्माता के निर्देशों को ध्यान से पढ़ें यदि आप एक क्रांतिकारी परिवर्तन की योजना बना रहे हैं। प्लैटिनम गोरा से काला तक जाने के लिए या काले से बहुत हल्का सादक में जाने के लिए, कई अनुप्रयोगों की आवश्यकता होती है। परिणाम ब्रांड और रंग से भिन्न हो सकते हैं, इसलिए बदलाव करने से पहले निर्देश पढ़ें या पेशेवर से परामर्श करें।

    चेतावनी

    • यदि आप गर्भवती हैं, विशेष रूप से गर्भावस्था के पहले तिमाही में, टिंचर्स का उपयोग करने से बचने की कोशिश करें। रसायन भ्रूण के लिए विषाक्त हो सकता है और, हालांकि अनिर्णायक, कुछ शोध से पता चलता है कि गर्भावस्था के किसी भी स्तर पर बाल डाइंग सुरक्षित नहीं है।
    • किसी रंगाई के साथ सावधान रहें, जिसमें नीले, हरे या बैंगनी रंग की पृष्ठभूमि होती है। एक गर्म टोन बालों पर उन्हें लागू करके, यह हरे रंग की बारी कर सकते हैं
    • अपने बालों को डाई जाने के बाद कम से कम एक सप्ताह में पूल में प्रवेश करने से बचें। क्लोरीन पानी के रसायन आक्रामक होते हैं और नए रंगे बालों के रंग को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com