IhsAdke.com

कैसे एक महिला Transexual दृश्य या भावनाएं बनें

दृश्य शैली शांत और लोकप्रिय होने पर, ट्रांसजेंडर महिलाओं के लिए भी बहुत जटिल है। यह गाइड आपको दृश्य शैली के साथ और सभी स्थितियों में एक लड़की के रूप में प्रस्तुत करने के साथ ही अपने लक्ष्य तक पहुंचने में सहायता करेगा।

चरणों

बीआई ए सीन या इमोज़ ट्रांसजेन्डर महिला (एमटीएफ टीन्स) चरण 1 नामक चित्र
1
सही ब्रा चुनें अपना माप सही ढंग से लें ब्रा आकार एक मुश्किल चीज है जो प्राकृतिक और ट्रांससेकेकल महिलाओं दोनों को भ्रमित करती है। 10 में से 8 महिलाओं ने गलत आकार का इस्तेमाल किया! औसत आकार कप डी है (हालांकि यह बी या सी पर सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने की संभावना है), इसलिए इसे मापने के दौरान ध्यान रखें।
  • इमेज ट्रांस्जेंडर महिला (एमटीएफ टीन्स) चरण 2 के शीर्षक से छवि देखें
    2
    अपने नकली स्तनों को भरने से पहले, अपनी छाती के आसपास दृढ़ता से मापें (अपने श्वास को परेशान करने के बिना) और उस संख्या में 2 जोड़ दें (यदि यह एक अजीब संख्या है तो 3 जोड़ें)। यह पीठ के आकार का है
    • एक बार जब आप अपना पिछला माप लेंगे, तो अपने पेटी में अच्छी तरह से फिट होने वाले एक गोभी के साथ एक ब्रा खरीदें (यदि संदेह है, तो बस सी या डी कप के साथ एक मॉडल खरीदें) और कपड़े या कुछ और के साथ भरें
  • इमेज ट्रांस्जेंडर महिला (एमटीएफ टीन्स) चरण 3 के शीर्षक में छवि
    3
    जननांग क्षेत्र को छिपाने यदि आप कुछ समय के लिए एस्ट्रोजेन ले रहे हैं और आपके पास ऐसा एक उभरा क्षेत्र नहीं है - महान यदि नहीं, तो आप कर सकते हैं पेंटीहोज में लिंग छिपाएं.
  • इमेज ट्रांस्जेंडर महिला (एमटीएफ टीन्स) चरण 4
    4
    फैसला कैसे अपने बाल सीधा करने के लिए स्टीरियोटाइप के अनुसार, दृश्य लड़कियों के बहुत रंगे, कटा हुआ और भारी बाल हैं। यह आपके तारों के लिए वास्तव में अच्छा नहीं है और आम तौर पर शैली प्रशंसकों द्वारा अनदेखी की जाती है हालांकि, यदि आप एक ठोस ट्रेंनी दृश्य बनना चाहते हैं, तो आपको परतों के साथ लंबे बालों की आवश्यकता है अपने बालों में बहुत अधिक करना एक अच्छा विचार नहीं है, लेकिन कट दृश्य सीधे प्रकार नहीं है लंबे बाल के साथ एक लड़की होने के नाते बहुत बढ़िया है क्योंकि आप विभिन्न हेयर स्टाइल देख सकते हैं, देखें कि क्या अच्छा और बुरा होता है हालांकि, यदि आपके बालों को घुमावदार है, तो आपको एक सपाट लोहा की आवश्यकता होगी कोई बातचीत नहीं टुकड़े टुकड़े की पतली कगार को भूल जाओ! आपको इसकी आवश्यकता नहीं होगी वह अपने बालों को बहुत कुछ पहनती है केवल विशेष अवसरों पर उपयोग करें यह अधिक प्राकृतिक दिखने के लिए रंग बहुत अच्छा है - हालांकि, हरे और काले रंग के रंगों से बचें। गुलाबी गुलाबी और बैंगनी का उपयोग करें, जब तक कि आपका चेहरे बहुत ही जबरदस्त नहीं है। हल्का गोरा अपने आप में एक अच्छा रंग है - लड़कियों के दृश्य हैं जो सबसे अधिक पहनते हैं! तेंदुए के धब्बे और बाल पर ज़ेबरा के पट्टियां बनाना दृश्य और स्त्रैण है
  • इमेज ट्रांस्जेंडर महिला (एमटीएफ टीन्स) चरण 5
    5
    आपको पसंद एक स्वेटर खोजें दृश्य लड़कियों को आमतौर पर विदेशी, जीवंत और सब से ऊपर, फेमिना टी-शर्ट पहनते हैं। इससे आपको बहुत मदद मिलती है दृश्य कपड़े बहुत तंग हैं उसके उभार की ब्रा और / या भराव के साथ, यह एक बड़ी समस्या नहीं है और महिला स्तन को प्रदर्शित करने का एक शानदार तरीका है!
  • इमेज ट्रांस्जेंडर महिला (एमटीएफ टीन्स) चरण 6
    6
    अपनी दृश्य शैली को दिखाएं लेकिन एक स्त्री के रास्ते में दिखाएं। रगड़ॉल्स का उपयोग न करें और अगर आपको कोई खोपड़ी सामान नहीं मिल सकता है, तो प्यारा लोग चुनें। हैलो किट्टी और हीरे से संबंधित चीजें दृश्य पैरों में अतिरिक्त पॉइंट देते हैं, इसके अलावा बहुत ही स्त्रीत्व होने के अलावा सबसे अच्छा दृश्य नारे उन लोगों के बारे में बात करते हैं जो क्यूटकोर, जादू या "आपकी ईर्ष्या मुझे प्रसिद्ध बनाती हैं" जैसी बातें करते हैं। क्रूर या आक्रामक कहानियों से बचें



  • बीआई ए सीन या इमोज़ ट्रांसजेन्डर महिला (एमटीएफ टीन्स) चरण 7 शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    सही पैंट को खोजने के लिए चुपचाप करें। अब समस्या आती है दृश्य पैंट हैं, और हमेशा पतले जीन्स होंगे। यह मॉडल ट्रांससेक्सुअल महिलाओं के लिए मौत की सजा है और आपको पीड़ा में दिखना पसंद है यदि आप कर सकते हैं, पैंट खरीदते हैं जो पैर पर तंग हैं और श्रोणि पर ढीले हैं। सभी मित्रों को उसी स्थिति में बताएं जहां आप उन्हें ढूंढ सकें। यदि आपके पास महिला कूल्हों हैं, तो आप समस्याओं के बिना पतली जीन्स के साथ आगे बढ़ सकते हैं मध्यम कूल्हों के मामले में, टुकड़ा सफेद या हल्के रंग का होना चाहिए। इससे यह धारणा मिलेगी कि वे बड़े हैं। यदि आपके पास छोटे कूल्ह हैं, तो आप सीधे कट पैंट पहन सकते हैं। यह पूरी तरह से दृश्य नहीं देख सकता है, लेकिन यह अद्वितीय होगा! यदि आप चमक, पशु प्रिंट, दिल या गुलाबी, जींस के साथ जीन्स पा सकते हैं - ये स्त्री की चीजें हैं!
  • इमेज ट्रांस्जेंडर महिला (एमटीएफ टीन्स) चरण 8
    8
    मेकअप पास करें! Transsexuals प्यार श्रृंगार, सिर्फ लड़कियों दृश्य की तरह! और लड़कों के दृश्य भी, उनके कारण दिन-प्रतिदिन श्रृंगार के लिए, छिपानेवाला, नींव और पाउडर के साथ शुरू करें, फिर इन सुंदर आंखों को उजागर करने के लिए एक काले आंखें लगाने वाला लागू करें। कुछ सफेद छाया स्ट्रोक दे, कुछ मस्करा, लाल और गुलाबी गुलाबी लिपस्टिक या चमक (स्पार्कलिंग अगर आप विशेष स्पर्श देना चाहते हैं) लागू करें और यही है!
  • इमेज ट्रांजेन्डर महिला (एमटीएफ टीन्स) चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    सामान कभी नहीं भूल जाओ! दृश्य लड़कियों सामान से प्यार है। बस इस बात से सावधानी बरतें नहीं कि - अधिक से अधिक कुछ भी अच्छा नहीं है कभी बेल्ट नहीं पहनते - वे आपके जननांग क्षेत्र पर ध्यान आकर्षित करेंगे, जो ट्रांससेक्सुअल लड़कियों के लिए एक बुरा विचार है! गौचर दस्ताने भी एक अच्छा विकल्प नहीं हैं, क्योंकि वे अपनी हड्डी की संरचना को बड़ा बनाते हैं और अंत में एक मर्दाना हवा देते हैं। हार और कंगन पसंद करते हैं के रूप में कोको चैनल ने कहा - हमेशा घर छोड़ने से पहले एक सहायक ले लो। बासी दिखाना बहुत खराब है और एक लड़की होने के अपने प्रयास को बर्बाद कर सकते हैं।
  • बीआई ए सीन या इमो ट्रांसजेन्डर महिला (एमटीएफ टीन्स) स्टेप 10 शीर्षक वाली तस्वीर
    10
    एक भेदी डाल पर विचार करें छेदना अच्छा सहयोगी हो सकते हैं, लेकिन यह भी बुरा दुश्मन हो सकता है होंठ छेदना बहुत ही स्त्री और दृश्य शैली की विशेषता हैं - अधिकांश लड़कियां उन्हें हैं, इसलिए वे एक अच्छा विकल्प हैं। नाभि piercings बहुत दृश्य नहीं हैं, लेकिन वे अत्यधिक स्त्रैण हैं सही लटकन के साथ, यह दृश्य पर अच्छा लग सकता है निश्चित रूप से नाक सेप्टम में छेदों से दूर रहें, जब तक कि आपके पास बहुत ही स्त्री का चेहरा न हो - उन्हें बहुत चोट लगी है और थोड़ा मर्दाना (एक निश्चित हवा दृश्य होने के बावजूद)। बेशक, अपने कानों को तोड़ने के लिए मत भूलना। हालांकि, विगेट्स को जोड़ना नहीं है, क्योंकि यह लड़कों में से अधिकांश काम करते हैं।
  • बिग ए सीन या इमो ट्रांसजेन्डर महिला (एमटीएफ टीन्स) स्टेप 11 नामक चित्र
    11
    टैटू लेने से पहले, ध्यान रखें कि यह स्थायी है लेजर सर्जरी राहत में एक निशान छोड़ देंगे यदि आप अभी भी एक टैटू बहुत चाहते हैं, तो एक बहुत ही स्त्री की तरह - एक गेंडा की तरह - कहीं अनूठी।
  • बिग ए सीन या इमो ट्रांसजेन्डर महिला (एमटीएफ टीन्स) स्टेप 12 नामक चित्र
    12
    दिखाएँ कि आप वास्तव में कौन हैं क्या आप खुले तौर पर उभयलिंगी या समलैंगिक हैं? अगर वह एक प्रमाणित ट्रांससेक्सुअल है और यह भी किन्सी स्केल पर सही है, क्या वह अपने माता-पिता को दो चीजों, लिंग और यौन पसंद के बारे में एक ही समय में बताएगी? वैसे भी, इसे दिखाओ, लेकिन एक स्त्री रास्ते में। दो स्त्रैण प्रतीकों के बंधन के साथ कुछ पहनें, या ट्रांसगिन्डर प्रतीक वाले स्त्री का प्रतीक, या समलैंगिक अभिमान ध्वज के साथ।
  • बीई ए सीन या इमोज ट्रांसजेन्डर महिला (एमटीएफ टीन्स) चरण 13 शीर्षक वाली तस्वीर
    13
    अपने आप को प्यार करो! जैसा कि लेडी गागा ने गाया, "आज खुश रहो और अपने आप को प्यार करो, क्योंकि प्रिय, आप इस तरह से पैदा हुए थे।" लड़की, आपने खुद को और संभवतः अपने परिवार के लिए यह मानकर बड़ी लड़ाई जीती है। खुश रहो! और हमेशा चमकदार पक्ष पर जीवन देखें यह दृश्य शैली के प्रशंसकों को क्या करना है!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com