IhsAdke.com

कैसे एक deathrocker बनने के लिए

क्या आप जानते हैं कि हमलावर कौन हैं? क्या आप जानते हैं कि वे कहाँ से आए हैं? क्या आप जानते हैं कि आप किस संगीत को पसंद करते हैं और आप किस आंदोलन का पालन करते हैं? क्या आप उनमें से एक बन जाएंगे, लेकिन पता नहीं कि कहां से शुरू करना है? अब यह सब जानें!

चरणों

  1. 1
    अपने आप को पहचानें बहुत से लोग चाहते हैं, कुछ इसके बारे में जानते हैं एक मौत का आविष्कार होने के नाते सातों वाला प्राणी नहीं है आपको क्या जानने की ज़रूरत है कि आप पहले से ही एक मौत की सजावट कर चुके हैं अगर आपने एक को देखा है और खुद को पहचान लिया है ऐसा सरल
  2. 2
    संगीत सुनें आप शायद पहले से ही एलियन सेक्स फिक्स, नमूना, 45 ग्रेव और ईसाई मौत की तरह बैंड के बारे में सुना है, सही है? यदि हां, तो मौत की सजा के अनुकूल होने के लिए यह एक अच्छी शुरुआत है।
  3. 3



    डेन्ट्रॉक से पंक को अलग करें कई लोग अभी भी दृश्य द्वारा गुंडा के साथ डेथ्रॉक को भ्रमित करते हैं डेथ्रोॉक से गुंडा को अलग करने के लिए जानें, चाहे संगीत के पहलुओं में (जो समान हैं) या दृश्य पहलुओं (एक जैसे भी) में हैं प्रत्येक एक की उत्पत्ति, हर एक का संगीत वातावरण पता करें ईसाई मौत के बाद रामोन के बीच तुलना करें या ईसाई मृत्यु के बाद आए बैंड।
  4. 4
    Batcave के बारे में अधिक जानें बैटकेव 1 9 82 में लन्दन में एक बार खोला गया, जहां कई डेथ्रोक नाम बजाए गए थे, जैसे कि एलियन सेक्स फिक्स और स्पेसिमैन यह डेथ्रॉक दृश्य में एक महत्वपूर्ण स्थान है।
  5. 5
    देखो के बारे में अधिक जानें दृश्य किसी अन्य आंदोलन के रूप में आवश्यक नहीं है लेकिन अगर आप चाहें, तो कुछ कपड़े और सामान युक्तियां दी जा सकती हैं: फटे पैन्थ्होस, बालों के पैर में लिंट के साथ रंगीन मोहाक, प्लेटफार्म / जूते के साथ जूते, भारी मेकअप। टिया एक अच्छा विकल्प है, धारीदार बैंड और चोकर के साथ शर्ट आपकी रचनात्मकता व्यक्त कर सकते हैं

युक्तियाँ

  • यदि आपके माता-पिता आपके नज़रिए को स्वीकार नहीं करते हैं, तो यह आसान है! जहाँ तक वे अनुमति के दृश्यों का उपयोग करें! यह आम बात है कि माता-पिता आपको विजयी मौत की सजावट का उपयोग करने के लिए झगड़ या अधिकृत नहीं करें। सामान्य पहलुओं में संगीत और गॉथिक आंदोलन का आनंद लेते हुए वे जो भी कर सकते हैं या अन्य का उपयोग करें। सामान्यतः डेथ्रॉक और गॉथिक दृश्य के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप गोथिक घटनाओं पर जा सकते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com