IhsAdke.com

कैसे इमो संगीत प्यार करने के लिए

इमो संगीत अक्सर अवसादग्रस्तता गीतों के साथ जुड़ा हुआ है, बहुत सुन्दरता और कई नकारात्मक छवियां हैं। वास्तव में, यह एक खराब समझ और अंडररेड संगीत शैली है, जो कि जड़ें जो दशकों पहले फैले थे। इस प्रकार के संगीत में स्टैरियोटाइप के मुकाबले बहुत अधिक है - इसमें कई उप-शख्सियां, छोटे-छोटे प्रतिभा और बहुत दिलचस्प स्थानीय दृश्य हैं। इमो संगीत का आनंद लेने के लिए, हमें अपेक्षाओं को भूल जाना चाहिए और उनकी विशेषताओं, विविधता और इतिहास को जानना चाहिए।

चरणों

विधि 1
भावनाएं शैली जानने के लिए

चित्र शीर्षक इमो संगीत चरण 1 की सराहना करते हैं
1
सुविधाओं को जानें पता करें कि ईमो संगीत क्या है, हमेशा एक खुले दिमाग के साथ। विशिष्ट वेबसाइटों पर इस शैली के बारे में लेख देखें, जैसे कि मोच. इस तरह के स्रोत आपको इस बात की बेहतर समझ देंगे कि इस तरह के गीत संगीत संस्कृति में फिट हैं, दोनों अब और हाल के वर्षों में। विशिष्ट स्रोतों से रीडर को तकनीकी दृष्टि से इमॉन जनरल के अंतर के एक संतुलित दृष्टिकोण से अधिक संतुलित दृष्टिकोण प्राप्त करने की अनुमति मिल जाएगी।
  • संगीत संरचना कैसे काम करता है, यह समझने की जल्दी में मत हो, यह कैसे मानक "कविता, कोरस, कविता" और ध्वनि के अन्य महत्वपूर्ण विशेषताओं से भिन्न होता है जानें कि क्या देखना है ताकि जब कोई गीत सुनना हो, तो यह समझा जाना संभव है कि उसे emo प्रकार के भीतर क्यों पहचाना गया है।
  • कुत्ते के शो में एक जूरी होने की तरह संगीत शैलियों अधिक या कम हैं: दूसरे के साथ एक दौड़ की तुलना करने के बजाय, आपको यह आकलन करने की आवश्यकता है कि जानवर उस विशेष नस्ल के पहलुओं को बताता है या नहीं। यह पता लगाएं कि कोई भी निर्णय लेने से पहले ये विशेषताएं हैं
  • यह थोड़ा परेशान लग सकता है, लेकिन संगीत गुणों की आपकी समझ में सुधार करने से आप जो भी आनंद लेते हैं, नए कलाकारों और गीतों की खोज के बारे में और जानने में सहायता कर सकते हैं, और आपको इसकी व्याख्या करने की क्षमता है कि आपको कुछ क्यों नहीं पसंद है
  • चित्र शीर्षक इमो संगीत चरण 2 की सराहना करते हैं
    2
    इमो संगीत का इतिहास जानिए 2004 में, एक प्रसिद्ध संगीतज्ञ ने कहा कि एलबम "पालतू पशु ध्वनि" (1966) बैंड बीच बॉयज़, पहला एलबम emo था। इस एल्बम में रॉक इतिहास की सबसे बड़ी! Gênero- के इतिहास यहां तक ​​कि अगर इस दावे पूरी तरह सच नहीं है, यह emo संगीत के "वंश" के रूप में नकारा नहीं जा सकता मध्य 80 के दशक के कट्टर पंक से जुड़ा हुआ है और जानें का माना जाता है अपनी जड़ों, देर से 90 के दशक और 2000 की शुरुआत में आम जनता के साथ अपनी लोकप्रियता और, क्या कई 2013 के बाद "पुनर्जन्म" कॉल करने के लिए ऊपर से।
    • ब्राज़ील में, एक प्रकार की संगीत के लिए पूरी तरह से समर्पित साइट नहीं है, लेकिन आप में लेख प्राप्त कर सकते हैं मोच , पर डिस्को की तुलना में मेरे पास अधिक दोस्त हैं और यूट्यूब वीडियो शैली की जड़ के बारे में अधिक जानने के लिए, "स्वर्ण युग" 1 99 0 के दशक के उत्तरार्ध में और 2000 के दशक के प्रारंभ में, और 2013 के बाद "पुनर्जागरण"
  • चित्र शीर्षक इमो संगीत चरण 3 की सराहना करते हैं
    3
    परिचित और अज्ञात बैंडों को सुनो जनसंचार के युग में किसी भी शैली की तरह, इमो दृश्य के बारे में सोचने में आसान है, जैसा कि आपने रेडियो या किसी अन्य लोकप्रिय मीडिया पर सुना है। हालांकि, इस प्रकार अधिक स्पष्ट रूप से परिभाषित श्रेणी की तुलना में उपगेंनेरा के एक समूह से बना है। सभी बैंड विशेष रूप से भावनाओं की "दूसरी लहर" की वजह से, रेडियो पर चलने वाले लोगों की तरह एक ध्वनि पेश करते हैं। यह शैली के सर्वोत्तम ज्ञात उदाहरणों को जानने के लिए बहुत उपयोगी है, लेकिन एक अलग सोनोरीटी के साथ और अधिक अज्ञात कलाकारों को खोजना महत्वपूर्ण है।
    • कई अन्य कलाकारों को खोजने के लिए साइट पर "इमोज़" टैग के लिए खोज करें।
  • विधि 2
    भावनाएं शैली में अपने स्वाद को परिभाषित करना

    चित्र शीर्षक इमो संगीत चरण 4 की सराहना करते हैं
    1
    प्लेलिस्ट बनाएं और अधिक खोजें। एक बार जब आप श्रेणी के गुणवत्ता और इतिहास को बेहतर जानते हैं, साथ ही साथ लोकप्रिय और अज्ञात कलाकारों को खोजने के लिए पहले कदम उठाते हैं, शैली में सिर, अपनी पहुंच के भीतर की गई सभी चीजों को सुनना। फिर से, संगीत की साइट पर जाएं और "इमोज़" अनुभाग पर जाएं, जो आप को ढूंढने और देखने के लिए तैयार हैं।
    • उदाहरण के लिए, व्हाइप्लाश और यूट्यूब वीडियो जैसी साइटों पर खोज करके शीर्ष और ना-तो-सफल बैंड की सूचियां ढूंढें-
    • अपनी प्राथमिकताओं को जानने के लिए पेंडोरा या स्पॉटिफ़ी जैसे स्ट्रीमिंग संगीत सेवाओं का उपयोग करें और नए ट्रैक और कलाकारों के लिए सिफारिशें प्राप्त करें-
    • पॉप गुंडा, कट्टर गुंडा और स्क्रीमो जैसे संबंधित शैलियों और उप-व्यंजनों की जांच करें।
  • चित्र शीर्षक इमो संगीत चरण 5 की सराहना करते हैं
    2
    गीतों के गीतों को पढ़ें, क्योंकि वे ईमो संगीत में बहुत महत्वपूर्ण हैं एक बार जब आपको पटरियों की एक सूची मिलती है जो आपके ऊपर एक अच्छा प्रभाव डालती हैं, तो इंटरनेट पर उनके गीतों की खोज करें अच्छी तरह से पढ़ें और समझें कि बैंड क्या कहने का प्रयास कर रहा है, अन्य लोगों की राय के लिए खोज कर रहा है, और फिर अपनी स्वयं की व्याख्या विकसित करें। इस बारे में सोचें कि आप इस पत्र से कैसे संबंधित हैं, जिससे यह आपके लिए सार्थक हो।



  • पिक्चर शीर्षक से इमो संगीत चरण 6 को सराहना
    3
    निर्धारित करें कि आपको क्या पसंद है , खोज इतिहास को जानने और सब कुछ है कि दृश्य emo में मौजूद है (और भी कुछ गानों के बोल को सजाने) को सुन शुरू करने के बाद, यह उन गीतों है कि उनके ध्यान आकर्षित किया के बारे में सोच शुरू करने के लिए समय आ गया है, या तो पत्र या कि राग कि नहीं क्योंकि सिर से बाहर निकल सकते हैं विश्लेषण क्या यह अपने पसंदीदा गीतों के बीच देता है और इस तरह के संगीत में अपने स्वाद सेट करने का तरीका जानने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं।
    • एक और विकल्प का विश्लेषण करना है जो आपको संतुष्ट नहीं करता है उन कारणों को सूचीबद्ध करना आवश्यक है जो आपकी राय का समर्थन कर सकते हैं
  • विधि 3
    भावनाएं दृश्य में गहरा

    चित्र शीर्षक इमो संगीत चरण 7 की सराहना करते हैं
    1
    एक शो पर जाएं संगीत की किसी भी शैली में शो और एक जीवन शैली होगी जो प्रशंसकों को जानना चाहिए। देखें कि क्या कोई ब्राज़ीलियन बैंड है जो आपके शहर में खेलेंगे, या एक विदेशी जो ब्राज़ील में आएगा, एक निश्चित सेट को जानने के लिए एक शो में जा रहा है। संगीत, चाहे वह भावनाएं या नहीं, हमेशा बेहतर रहते हैं - किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले, उस तरह से सुनने की भावना का प्रयास करें। शो में जा रहे लोगों के साथ बोलने और श्रेणी के प्रशंसकों के साथ अधिक जानने का अवसर भी आपको मिलेगा।
  • पिक्चर शीर्षक से इमो संगीत चरण 8 को सराहना
    2
    भावनाएं फैशन और संस्कृति के बारे में अधिक जानें संगीत की कई शैलियों में शैलियों और उनकी अपनी शैली है, जो इस दृश्य पर भी लागू होता है उसी तरह की संस्कृति और शैली का अन्वेषण करें, जैसे उसने संगीत से संपर्क किया: एक खुले दिमाग और उम्मीदों के साथ।
    • ऐसा मत सोचो कि सभी भावनाएं संगीत पंखे एक तरफ से कपड़े पहनते हैं, मुख्य रूप से इस फैशन की वजह से, इसकी मुख्य विशेषता, सामान्य आबादी से अलग दिखती है।
    • इसके अलावा, जानने के लिए और विस्तृत दृष्टिकोण लेते हैं, पर विचार करें कि पिछले कुछ दशकों में ईमो शैली और फैशन कैसे बदल गए हैं।
  • चित्र शीर्षक इमो संगीत चरण 9 की सराहना करते हैं
    3
    "भावना" पसंद करना सीखें इस शैली अवसाद या आप के लिए हानिकारक व्यवहार तक सीमित नहीं है अक्सर own-, लोगों को है क्योंकि इसकी "#sentimentos" लेकिन अधिक से अधिक भावनात्मक जटिलता के साथ और अधिक जानकारी के साथ गाने के emos का मज़ाक उड़ाते हैं किसी के लिए अच्छा हो सकता है। हाँ, वहाँ दु: खी तत्व हैं, लेकिन अध्ययन बताते हैं कि दुख की बात गीत लोगों की मदद और अधिक सहानुभूति है, बेहतर भावनात्मक भावना विकसित और आराम को सर्व करने की।
  • चित्र शीर्षक इमो संगीत चरण 10 की सराहना करते हैं
    4
    भावनाएं रहें और इसके बारे में गर्व हो। जैसा कि आप भावनाओं के दृश्य के लिए एक ज्ञान और स्वाद का निर्माण करने के लिए काम करते हैं, आपके संगीत और संस्कृति में, नकारात्मक रूढ़िवादों को रास्ते में शामिल न करें। अगर कोई आपके खिलाफ अपना संगीत स्वाद डालता है, तो उस व्यक्ति के साथ वाद-विवाद के लायक नहीं है जैसा कि आप शोध के दौरान सीखा है, संगीत उद्योग में कई स्रोत हैं जो कि शैली, इसकी जड़ें, इतिहास और गुणवत्ता को मान्य करते हैं। इसके बारे में गर्व हो!
  • युक्तियाँ

    • अपने सिर को सभी तरह के संगीत के लिए खोलें।
    • अन्य लोगों को अपने संगीत स्वाद का फैसला न करें। चुनें कि आपको क्या पसंद है, अपने स्वयं के व्यक्तित्व की खोज करना और उसे बचाव करना।

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com