IhsAdke.com

कैसे संगीत थ्योरी ऑनलाइन सीखने के लिए

इंटरनेट शैक्षिक संसाधनों का असाधारण स्रोत बन गया है यदि आप संगीत सिद्धांत सीखने में रुचि रखते हैं, लेकिन स्थानीय स्तर पर पाठ नहीं ले सकते हैं, तो आप हमेशा नेटवर्क की मदद से भरोसा कर सकते हैं। यह पहली बार थोड़ा चुनौतीपूर्ण लग सकता है, क्योंकि कई ऑनलाइन संगीत सिद्धांत कार्यक्रम लागत पर आते हैं, लेकिन यदि आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं, तो आप, आपके बच्चों या पूरे परिवार के लिए कई मुफ्त सामग्री पा सकते हैं।

चरणों

शीर्षक संगीत शीर्षक संगीत सिद्धांत ऑनलाइन चरण 1 जानें
1
विचार करें कि आप पहले से ही कितना जानते हैं क्या आप पहले से ही सक्षम हैं एक उपकरण खेलते हैं? यह कब तक खेल रहा है? आप कर सकते हैं संगीत पढ़ा? आपके पिछले अनुभवों के बारे में बहुत प्रभाव होगा कि आप कितना सीखेंगे और "सरलीकृत" सीख कैसे होनी चाहिए।
  • शीर्षक संगीत का शीर्षक संगीत सिद्धांत ऑनलाइन चरण 2 जानें
    2
    तय करें कि आप इसके लिए भुगतान करने के लिए तैयार हैं। कुछ पन्ने मुफ्त संगीत सिद्धांत के सबक प्रस्तुत करते हैं, लेकिन वास्तव में अपने अनुभव से डिग्री प्राप्त करने या गहराई करने के लिए, आप भुगतान करने और अच्छी मात्रा में व्यक्तिगत जानकारी दे सकते हैं यदि आप केवल मस्ती के लिए सीख रहे हैं, तो आप नोटों के नाम जानने के लिए कुछ दसियों या सैकड़ों डॉलर (या अधिक) का निवेश नहीं करना चाह सकते हैं।
  • शीर्षक संगीत छवि थ्योरी ऑनलाइन चरण 3 जानें
    3
    एक करें इंटरनेट खोज. यदि आप संगीत सिद्धांत के किसी विशेष पहलू से जानकारी खोज रहे हैं या पाने वाले पृष्ठों से संतुष्ट नहीं हैं, तो Google जैसे खोज इंजन बहुत मददगार हो सकते हैं।
  • शीर्षक संगीत छवि थ्योरी ऑनलाइन चरण 4 जानें
    4



    एक अच्छा पृष्ठ खोजें परिणाम देखना और उन लोगों को छोड़ना अच्छा होगा जो महंगे हैं, बिखरने वाले या बस अपने सीखने के स्वाद के अनुरूप नहीं हैं संगीत सिद्धांत सीखने के लिए एक अच्छा पृष्ठ आपके अनुभव और उम्र के स्तर पर निर्देशित किया जाएगा, जो आसानी से पढ़ने देगा और आपको अपनी गति से चलने देगा।
  • शीर्षक संगीत शीर्षक संगीत थ्योरी ऑनलाइन चरण 5 जानें
    5
    एक समय में एक अवधारणा को जानें कई पन्नों प्रत्येक पाठ या यूनिट के बाद मार्कअप प्रश्नावली प्रदान करेंगे, और आप यह जानने के लिए उपयोग कर सकते हैं कि आपने विषय कितनी अच्छी तरह सीखा है। व्यावहारिक जीवन में ज्ञान का अभ्यास करना भी संभव है। कोशिश एक संगीत टुकड़ा ले जाएँ एक अलग स्वर के लिए, एक पियानो है (जो नोट्स और उन दोनों के बीच के रिश्ते को देखने के लिए सरल बनाता है) और कार्यक्रम के साथ मिलकर सीखें, या यहां तक ​​कि कोशिश भी करें कुछ नया लिखें.
  • शीर्षक संगीत शीर्षक संगीत थ्योरी ऑनलाइन चरण 6 जानें
    6
    यदि आवश्यक हो तो कुछ पाठ निकाल दें ज्ञान हमेशा सच नहीं रखता है, लेकिन यह आभासी सीखने की सुंदरता है ... जब भी आपको उनकी आवश्यकता होती है, आप इन्हें फिर से देख सकते हैं।
  • शीर्षक संगीत शीर्षक संगीत सिद्धांत ऑनलाइन चरण 7 जानें
    7
    अपने व्यावहारिक जीवन में अपने नए अधिग्रहीत ज्ञान को लागू करें एक अध्ययन उपकरण चुनें, वर्तमान में अपने कौशल को सही करें, प्रारंभ करें गीत लिखें या अपने संगीत जीवन में अधिक जानकार और अनुभवी होने के लिए केवल छोटी
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास विशिष्ट युक्तियां हैं जिनका उत्तर दिया जाना चाहिए, तो आप संगीत मंचों में सवाल पूछ सकते हैं, जो कि एक संक्षिप्त आभासी खोज के साथ या एक ऐसे पृष्ठ पर मिल सकता है जिसे आप पहले से ही हिस्सा लेते हैं।

    चेतावनी

    • घोटाले पृष्ठों और खराब सॉफ्टवेयर से बचें ऐसे पेज जो वैध देखे बिना बहुत सारी व्यक्तिगत जानकारी मांगते हैं शायद नहीं हैं मौका नहीं लें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com