IhsAdke.com

कैसे विंडोज मीडिया प्लेयर से iTunes के लिए संगीत स्थानांतरित करने के लिए

अगर आप विंडोज मीडिया प्लेयर के साथ संगीत खेल सकते हैं, लेकिन आईट्यून्स के साथ नहीं हो सकता है, तो यह इसलिए हो सकता है क्योंकि बाद में फ़ाइलों को एक विशिष्ट स्थान पर रखना चाहिए ताकि उन्हें एक्सेस किया जा सके। अगर आप आइट्यून्स सुविधाओं का लाभ लेना चाहते हैं, तो आप फ़ाइलों को अपेक्षाकृत आसान तरीके से स्थानांतरित कर सकते हैं और इसे काम कर सकते हैं। आईट्यून्स का उपयोग करने के लिए यह कहां और कैसे करें यह जानने के लिए पढ़ें।

चरणों

1
जिन गायों को आप अपनी हार्ड ड्राइव पर स्थानांतरित करना चाहते हैं, उनका पता लगाएं। विंडोज मीडिया प्लेयर और आईट्यून दोनों मीडिया प्लेयर हैं वे विशिष्ट प्रकार की फाइलों के लिए एक विशिष्ट स्थान को देखते हैं और उन्हें आपके लिए व्यवस्थित स्थान पर प्रदर्शित करते हैं। अगर आपको नहीं पता कि गाने आपकी हार्ड ड्राइव पर कहां स्थित हैं, तो आप उन्हें अपने संगीत में जाकर बस विंडोज मीडिया प्लेयर खोलकर, राइट-क्लिक करके और "ओपन फाइल स्थान" का चयन कर सकते हैं।
  • 2
    Windows Explorer में, फ़ाइल पथ की प्रतिलिपि बनाएँ।
  • 3



    आईट्यून में फ़ाइलें डालें आईट्यून्स प्रोग्राम खोलें और "फ़ाइलें" मेनू ढूंढें। क्या आप केवल एक गीत या एक कलाकार की संपूर्ण डिस्कोग्राफी डालते हैं, इस पर निर्भर करते हुए "पुस्तकालय में फ़ाइल जोड़ें" या "फ़ोल्डर में फ़ोल्डर जोड़ें" का चयन करें
  • 4
    फ़ाइलों का चयन करें ITunes द्वारा खोला गया पृष्ठ के शीर्ष पर फ़ाइल पथ चिपकाएं, और उसके बाद लाइब्रेरी में जोड़ना चाहते हैं। "खोलें" चुनें और विंडो बंद हो जाएगी।
  • 5
    कुछ गीतों में एक प्रारूप है जो iTunes का समर्थन नहीं करता है। कार्यक्रम आपके लिए रूपांतरण करेगा।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप विभिन्न गीतों को जोड़ना चाहते हैं, तो आप उन सभी को सहेजने के लिए एक फ़ोल्डर बना सकते हैं। आइट्यून्स उन फाइलों में एन्कोड की गई जानकारी के अनुसार स्वचालित रूप से सॉर्ट करेंगे, न कि उन्हें कहाँ मिले आप अपने संगीत पुस्तकालय के भीतर मुख्य एक का चयन करके अपने सभी गीतों को भी जोड़ सकते हैं (विंडोज 7 में, यह "पुस्तकालय संगीत" है)।
    • आईट्यूंस अक्सर सूचना का सही ढंग से अनुवाद नहीं करता है यदि आप इस प्रकार की चीज़ों की देखभाल करते हैं, तो गीतों को iTunes पर कॉपी किए जाने के बाद आपको मैन्युअल रूप से अपडेट करना होगा।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपने गानों को कॉपी करने से पहले कुछ कानूनी तरीके से खरीदा है। कॉपीराइट का उल्लंघन गैरकानूनी है और आपको परेशानी में नहीं जाना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com