IhsAdke.com

हार्डकोर पंक कैसे खेलें

यहां तक ​​कि अगर आप पहले से ही एक भारी संगीत प्रशंसक रहे हैं, तो यह अत्यधिक गुंडा कट्टर के लिए इस्तेमाल होने में कुछ समय ले सकता है सीखना कैसे इस आक्रामक, शोर और रोमांचक संगीत शैली के दृष्टिकोण के लिए आप परिचित होंगे और कम सिर दर्द के साथ कट्टर के लिए अपने स्वाद का विकास होगा। पता लगाएं कि शैली के क्लासिक चिकित्सक कौन हैं और समकालीन स्वामी हैं, और इस शैली के आस-पास जटिल उपसंस्कृति के भीतर बातचीत कैसे करें।

चरणों

भाग 1
आरंभ करें

के बारे में चित्र हार्डकोर पंक चरण 1 के बारे में सुनो
1
कट्टर में अपने प्रक्षेपवक्र को ट्रेस करें अगर आपके द्वारा कभी सुनाई गई सबसे भारी चीज रेडियोहेड थी और फिर माइनर थ्रेट में बदल जाती है, तो आपको आश्चर्यचकित हो सकता है कट्टर एक कठिन, तेज और आक्रामक गुंडा रॉक है हालांकि यह इस शैली की सुनवाई का हिस्सा है, लेकिन यह जानने के लिए कि संगीत सही तरीके से कैसे जाना है, आप एक आकस्मिक सिरदर्द को ठीक किए बिना इसका आनंद उठा सकते हैं।
  • अक्सर के रूप में, क्योंकि उनके आकर्षक हुक और कोरस के "पॉप पंक" करार दिया ग्रीन डे, NOFX और सामाजिक विकृति जैसे बैंड पंक रॉक शैली के लिए अच्छा परिचय हो सकता है, अगर आप संगीत के इस प्रकार सुनने के लिए परिचित नहीं हैं।
  • वैकल्पिक रूप से, उस शैली में सही रहें और यह निर्धारित करें कि कट्टर आपके लिए सही शैली है या नहीं। दिन के अंत में, यह सिर्फ गिटार, ड्रम और स्वर के साथ एक गाना है आप उसे चोट नहीं पहुंचा सकते
  • के बारे में चित्र हार्डकोर पंक चरण 2 को सुनो
    2
    क्लासिक कट्टर के साथ शुरू करें कट्टर समकालीन कई उपश्रेणियों के साथ एक बहुत व्यापक संगीत शैली है: चीख, पोस्ट-कट्टर, डी-बीट, ग्राइंडकोर। दूसरे से एक को अलग करना मुश्किल हो सकता है आप कट्टर में प्रवेश करना चाहते हैं, शायद इस ध्वनि के अग्रदूतों के साथ शुरू लागू करने और इस estilo.Ainda की तरह आप अगर यह पता लगाना है कि इस सूची अधूरी है सबसे अच्छा तरीका है, इन रिकॉर्ड आप दिग्गजों शैली पर एक ठोस परिप्रेक्ष्य दे देंगे:
    • ब्लैक फ्लैग - क्षतिग्रस्त, मेरा युद्ध, नर्वस ब्रेकडाउन
    • मामूली खतरा - मामूली खतरा
    • मृत केनेडी - सब्जियों को घूमने के लिए ताजे फल
    • क्रो-मैग - द ओज ऑफ क्वायरल
    • द मिफिट्स - वॉक इन अमेरिका, स्टेटिक एज, अर्थ एडी, विरासत की क्रूरता
    • खराब दिमाग - खराब दिमाग
    • सर्किल झटके - समूह सेक्स, सड़कों में जंगली
    • डी ओ ओ - कुछ बेहतर बदलाव, युद्ध 45, हार्डकोर `81
  • हार्डकोर पंक चरण 3 को सुनें चित्र देखें
    3
    समकालीन दृश्य को जानिए क्लासिक्स की बात करने के बाद, कट्टर संगीत की नवीनतम प्रस्तुतियों को देखें वहाँ की जबकि एकाग्र और नाखून जैसे बैंड को शामिल किया है जो कीथ मॉरिस के नेतृत्व में है, उदाहरण के लिए बैंड उस शैली के स्वामी द्वारा लाया मूल तत्वों के प्रति वफादार बने हुए हैं, बंद की तरह बैंड कर रहे हैं!,,, ब्लैक फ्लैग और सर्किल झटके के पूर्व अधिक वजन कट्टर के लिए धीरे-धीरे, कट्टर की आवाज़ धातु के तत्वों और चरम संगीत की अन्य शैली के साथ मिश्रित हो गई है, जो अन्य संकर शैलियों के उद्भव को खिलाती थी। जबकि कुछ वर्गीकरण कठोर नहीं हैं और कई बैंड नीचे सूचीबद्ध डिवीजनों के बारे में सहमत, यहाँ कुछ भेद और लोकप्रिय शैलियों, प्लस कुछ बैंड है कि कभी कभी उन लोगों के साथ जुड़े रहे हैं की एक संक्षिप्त सूची है:
    • ग्राइंडकोर: नेपम डेथ, मर्ट्ज़बो, और आतंकवादी
    • मेटलकोर: डिलिंगर एस्केप प्लान, जैसे मैं मर रहा हूं, ट्रिवियम और पैन्टेरा।
    • चिरामो: गुरुवार, रविवार को वापस लेना, और अत्रेय
  • के बारे में चित्र हार्डकोर पंक चरण 4 को सुनें
    4
    आगे की खोज करें एक आधुनिक रॉक बैंड प्राप्त करें जो आप चाहें और अपने कट्टर प्रभावों के लिए खोज करें (आज के कई बैंड इस शैली से प्रभावित थे)। उदाहरण के लिए, मेरा रासायनिक रोमांस के मामले में? द मिफिट्स, द ऐंक्स और गन क्लब को सुनो क्या आप स्क्रिचिंग वीज़ल पसंद करते हैं? फिर देशवासियों को सुनो। आप के खिलाफ उठो पसंद है? ब्लैक फ्लैग को सुनें अपने वर्तमान पसंदीदा संगीतकारों को प्रभावित करने वाले कट्टर बैंड के लिए खोजें
  • के बारे में चित्र हार्डकोर पंक चरण 5 के बारे में सुनो
    5
    कट्टरपंक के इतिहास के बारे में जानें बस किसी उप-संस्कृति के सदस्यों की तरह, कट्टरपंक पंखे प्रशंसकों की प्रामाणिकता और ईमानदारी की प्रशंसा करते हैं और सवाल पूछना पसंद करते हैं कि प्रशंसकों और बैंड वास्तविक कट्टर कट्टर हैं या नहीं। यह एक मूर्ख तर्क है, लेकिन ऐसा कुछ है जिसका आप सामना कर सकते हैं। तैयार रहें, इसलिए आपके होमवर्क करने और शैली के इतिहास को जानना महत्वपूर्ण है।
    • किताबें पढ़ें या अमेरिकी कट्टर देखना, जो शैली की कहानी बताता है, लेकिन जल्दी से दोनों कट्टर के बारे में पता करने के लिए दोनों अच्छे विकल्प होते हैं और आपको शायद इंटरनेट पर फिल्म मिलेगी।
  • भाग 2
    हार्डकोर का आनंद लें

    के बारे में चित्र हार्डकोर पंक चरण 6 के बारे में सुनो
    1
    गीतों की चरम सटीकता को सुनें अच्छा कट्टर गाने ठोड़ी पर घूंसे की एक त्वरित स्ट्रिंग की तरह हैं: उन्होंने तुम्हें मारा, आप वापस फेंक, इससे पहले कि आप जानते हैं कि क्या हुआ आम कट्टर संगीत अधिकतम 90 सेकंड तक चलता रहता है, अपने गाने, बहुत तेज लय और गिटार विकृतियों के साथ, चार ड्रमस्टिक्स से शुरू होता है और अचानक रोकता है।
    • पहले कट्टर समय में, ब्लैक फ्लैग सैन्य दिनचर्या के अभ्यास के लिए जाना जाता था, बार-बार, घंटे के लिए उनके गीतों रिहर्सल बैंड ने अपने संगीत खेल रहे थे जब तक इतनी जल्दी और सही ढंग से के रूप में भयावह हो सकते हैं। सुनो! और इस बात की सराहना करने के लिए इकट्ठा करो कि आधुनिक कट्टर बैंड ऐसे विशेषताओं का प्रदर्शन कैसे कर सकते हैं।
  • के बारे में चित्र हार्डकोर पंक चरण 7 को सुनो
    2
    गीत पढ़ें क्योंकि गाने इतने तेज़ हैं, सामाजिक और राजनीतिक टिप्पणियों को याद करना आसान हो सकता है जो कट्टर की सराहना का एक अनिवार्य हिस्सा हैं। शैली के गीत सामान्य रूप से सरल होते हैं, जैसे भजन, और अक्सर सामाजिक चेतना का प्रचार करते हैं। गीतों की एक शीट लेने और संदेशों को समझने के लिए गीत के साथ कई बार उनका पालन करना सुनिश्चित करें।
    • बैंड की राजनीतिक स्थिति बहुत भिन्न हो सकती है जबकि कुछ अराजकतावादी विद्रोह पर चर्चा करते हैं, दूसरों को सामाजिक न्याय और व्यक्तिगत सशक्तिकरण के मुद्दों से चिंतित हैं।
    • संगीतकारों के संदर्भ के बारे में सीखना बोलने में मदद करेगा। जबकि ट्रैक "व्यर्थ" बैंड सर्किल झटके कीथ मॉरिस दोष के बारे में पूछताछ करने के लिए सुखवाद के लिए सरल और मूर्खतापूर्ण श्रद्धांजलि की तरह लग सकता है, और पर काबू पाने के सामाजिक-आर्थिक परिप्रेक्ष्य, संदेश को समझने के पूरक हैं और व्यंग्य के निशान प्रकट करते हैं।



  • के बारे में चित्र हार्डकोर पंक चरण 8 को सुनें
    3
    ले जाएँ। कट्टरपंक एक गतिशील और गहन संगीत शैली है और यह अध्ययन करते समय बैठकर सुनने के लिए यह एक बेकार हो सकता है। ड्राइविंग, या जब आप चलते हैं, तो कट्टर सुनें ले जाएँ। उठो और अपने कमरे के चारों ओर स्थानांतरित करें जब आप सुनें। यह गीत गिटार और काल्पनिक ड्रम के लिए उपयुक्त है। इसे हिलाओ!
  • के बारे में चित्र हार्डकोर पंक चरण 9 को सुनो
    4
    अपने हेडफोन को हटा दें यद्यपि आजकल हेडफ़ोन और आइपॉड के साथ संगीत सुनने के लिए आम है, कट्टर संगीत सीधे कानों में सुनने का अच्छा विकल्प नहीं है, खासकर जब यह बहुत ज़ोर है इसके बजाय, एक अच्छा स्टीरियो पर कट्टर खेलते हैं और ध्वनि को कमरे में भरने दें कट्टर गुंडा में बहुत सी स्थान की आवश्यकता होती है और विभिन्न ध्वनि ट्रैक एक तीव्र गति से एक साथ आते हैं।
    • हेडफ़ोन छोटे विवरणों को देखने के लिए अच्छे विकल्प होते हैं, लेकिन स्टीरियो बॉक्स में कुछ गेम खेलने से आपको एक पूर्ण अनुभव मिलेगा। दोनों तरीकों से प्रयास करें
  • भाग 3
    अगला कदम आगे बढ़ें

    के बारे में चित्र हार्डकोर पंक चरण 10 को सुनो
    1
    समझना कट्टर क्या नहीं है कट्टरपैंक संपत्ति को नष्ट करने, अच्छा होने का नाटक करने, एक शो में लोगों के खिलाफ बहस करने, या "असली" न होने के लिए किसी को हतोत्साहित करने के बारे में नहीं है। वह एक राजनीतिक चेतना और एक समावेशी संगीत शैली है जिसने दुनिया के हर कोने में कई वैकल्पिक दृश्य पैदा किए हैं, जिनमें से कुछ ऊपर वर्णित व्यवहारों में शामिल हो गए हैं। लेकिन डकार से तल्लाहैसे तक कट्टर लड़के होते हैं, जिसका मतलब है कि एक ही स्थान में उस शैली से संबंधित दूसरे में कट्टर होने से बहुत अलग हो सकता है।
    • एक विशेष उप-जेनर में "प्रामाणिक" या विशेष होने पर भी ध्यान केंद्रित न करें बस संगीत की बात सुनो, रिकॉर्डिंग का आनंद लें और बैंड को देखें। मज़ा लो
  • के बारे में चित्र हार्डकोर पंक चरण 11 के बारे में सुनो
    2
    शो देखें शायद, अन्य शैलियों की तुलना में, केवल एक रिकॉर्डिंग में कट्टर का पूरा अनुभव कैप्चर करना मुश्किल है। कई क्लासिक बैंड अभी भी दौरे पर हैं, हालांकि अलग-अलग पृष्ठभूमि के साथ, और कई समकालीन बैंड भी सड़क पर हैं, पैसा बनाने और दृश्य पर अपना नाम स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं। यदि आपको कोई बैंड मिलना चाहिए, तो अपना संपर्क प्राप्त करें और पता करें कि वह आपके शहर में आएंगे और कलाकारों का समर्थन करेंगे।
    • रिकॉर्डिंग ख़रीदना बहुत महंगा है और कई बैंड पैसे कमाते हैं, मुख्यतः पर्यटन करते हैं। यदि आप एक एल्बम खरीदना चाहते हैं, तो टिकट खरीद लें और डिस्क्स बैंड की बिक्री डेस्क पर प्राप्त करें, iTunes नहीं। आप कलाकारों को वित्तपोषण करेंगे और अगले पैसे के लिए यात्रा व्यय में इस पैसे का इस्तेमाल किया जाएगा। ।
  • के बारे में चित्र हार्डकोर पंक चरण 12 के बारे में सुनो
    3
    सीधे किनारे के बारे में जानें कट्टरपंक के भीतर एक जीवंत उपसंस्कृति है जिसे सीधा किनारे कहा जाता है, जो बैंड माइनर थ्रेट द्वारा एक गीत से अपना नाम लेता है। यह गाना इयान मकाय से स्वच्छ जीवन में एक श्रद्धांजलि है, इसलिए लोग जो "सीधे किनारे" या "किनारे" पर विचार करते हैं, वे शराब, ड्रग्स और तंबाकू का सेवन नहीं करते हैं दूसरों को आकस्मिक सेक्स से इनकार करते हैं और यहां तक ​​कि कुछ गुट हैं जो शाकाहारी / शाकाहारी हैं
    • सीधे एजर्स कभी-कभी शराब, नशीली दवाओं, तम्बाकू, और आकस्मिक सेक्स से उनके संयम का प्रतीक रखते हुए, अपने हाथों में एक काला एक्स का उपयोग करने के लिए जाने जाते हैं। बैंड, पिंस और जींस के पैच सीधे किनारे कपड़ों के सामान्य तत्व हैं।
  • के बारे में चित्र हार्डकोर पंक चरण 13 के बारे में सुनो
    4
    पोशाक के रूप में आप की तरह हार्डकोर गुंडा फैशन के खिलाफ है और किसी दृश्य के कपड़ों के किसी भी तत्व की आवश्यकता नहीं होती है। तथाकथित "कट्टर लड़कों" में से कई अपने पसंदीदा बैंड और जींस की एक जोड़ी से सिर्फ एक शर्ट पहनते हैं। कोई फैंसी गौण या अजीब बाल कटवाने, सिर्फ साधारण कपड़े
    • अपने कपड़े बनाओ किसी विशेष दुकान पर ब्लैक फ्लैग टी-शर्ट के लिए बहुत ही भारी भुगतान करना नहीं चाहते हैं? हेनरी रोलिंस आपको ऐसा करने के लिए न कहने वाले पहले व्यक्ति होंगे। सस्ते सफ़ेद टी-शर्ट खरीदें और ब्लैक फ्लैग लोगो को स्वयं रंग दें यह कट्टर है
  • के बारे में चित्र हार्डकोर पंक चरण 14 के बारे में सुनो
    5
    अपने आप को रहो आप कट्टरपंक और देश संगीत से प्यार कर सकते हैं आप कट्टर पसंद कर सकते हैं और एल्विस को सुन सकते हैं आप संगीत की इस चरम शैली के बारे में भावुक हो सकते हैं और फिर भी लेडी गागा शो में जाते हैं। कहने के लिए कुछ भी नहीं है कि एक असली किकट गुंडा अन्य प्रकार के संगीत सुन नहीं सकता है कट्टर कुछ गलत हो सकता है और जो की सच्चाई की तरह संगीत के अन्य प्रकार को सुनने के लिए मना करने का दावा करने के बिना, अपने आप को जा रहा है और अधिकार दिया जाना बारे में है।
  • युक्तियाँ

    • अन्य अच्छा बैंड में शामिल हैं: भय, सर्किल एक, ला के व्यर्थ युवा, सेप्टिक मौत, गिरोह ग्रीन, नकारात्मक विदेशी मुद्रा, Fugazi, एसएस विनियंत्रण, वंशज, मांस कठपुतलियां, और डीआरआई। दूसरे समान बैंड खोजें
    • एक योग्य (प्रदर्शित और झूठे) मत बनें यदि आपको यह पसंद नहीं है, तो लोग नोटिस कर सकते हैं ऐसा क्यों होना चाहिए जो आप के लिए वास्तविक नहीं है?
    • आप स्थानीय स्टोर में कुछ सीडी नहीं मिल रहा है, तो Crustpunkdistro, Interpunk या Anrgyyoungandpoor ​​जैसी वेबसाइटों पर ऑनलाइन खरीदने की कोशिश करो। इन पतों पर आपको कट्टर गुंडा सीडी और विनील का विस्तृत चयन मिल सकता है।

    चेतावनी

    • लोगों में चढ़ाई करना और मंडलियों में नृत्य करना कई कट्टर शो और लाइव अनुभव का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। अपने पहले शो में मंच से कूदने के लिए सावधान रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com