IhsAdke.com

कैसे कट्टर शैली है

कट्टर संगीत हमेशा बदल रहा है। गुंडा रॉक के व्यावसायीकरण के जवाब में बनाया गया, कट्टर को गुंडा रॉक के सबसे उग्रवादी जुड़वां के रूप में सोचें। लगता है, शैलियों और दृष्टिकोण को परिभाषित करने के लिए कठिन है, लेकिन समान रूप से शक्तिशाली। यदि आप कट्टर और पोशाक के बारे में अधिक जानना चाहते हैं जैसे कि आप उस संस्कृति का हिस्सा हैं, तो पढ़ें।

चरणों

विधि 1
समकालीन कट्टर शैली को पहनना

चित्र का हार्डकोर शैली चरण 1 है
1
उपयुक्त कपड़ों पहनें बेसिक कट्टर देखो में बेल्ट के आसपास कैरबिनर से जुड़ी अपनी चाबियों के साथ स्काटशर्ट और तंग जींस होते हैं। अन्य विकल्पों में फलालैन और स्केटबोर्ड शर्ट शामिल हैं। स्केटबोर्डिंग का कोई भी ब्रांड लोकप्रिय है समकालीन कट्टर शैली काफी उग्र है - लड़कियों और लड़कों के लिए समान रूप से अच्छी तरह से।
  • लड़कियों के लिए, कट्टर पैंट बहुत सरल हैं काले रंग के साथ चुस्त जींस अच्छे अनुरोध हैं, साथ ही बहुमुखी रंग जैसे कि गहरे भूरे या बैंगनी रंग के होते हैं। स्तरित शर्ट या टॉप लोकप्रिय हैं कुछ प्रकार के ज़ेबरा और तेंदुए स्वीकार्य हैं लेकिन सीमित हैं क्योंकि वे फैशन शैलियों के लिए अधिक हैं। वाक्यांशों के आधार पर शब्दों के साथ टी-शर्ट अच्छा दिखते हैं
  • चित्र का हार्डकोर शैली चरण 2 है
    2
    सहायक उपकरण का उपयोग करें इस विचार की तुलना में फ़ैशन पर अधिक ध्यान केंद्रित किया जाता है, समकालीन कट्टर संस्कृति अक्सर कुछ प्रकार के पॉप-मेटल और इमो संगीत से जुड़ा हुआ है। नाल के साथ बांदास, टोपी और बेल्ट सामान्य हैं।
    • कान इज़ाफ़ा समकालीन कट्टर संस्कृति में बहुत लोकप्रिय है कानों को छेदने पर विचार करें यदि आपने उन्हें अभी तक छेद नहीं किया है, और धीरे-धीरे प्लग के साथ चौड़ा
    • सबसे लोकप्रिय हार में गौरैया, बंदूक, रेवेन और यादृच्छिक वस्तुओं का आकार है। कंगन आमतौर पर प्लास्टिक, सन या मोती से बने होते हैं। अंगूठियां ज्यादा उपयोग नहीं होती हैं, लेकिन लड़कियां आमतौर पर सस्ते प्लास्टिक की अंगूठियां का उपयोग करती हैं।
    • स्केटबोर्डिंग जूते, वैन या एयरवॉक प्रकार, आम हैं, लेकिन नाइकी ऊपरी पाइप अधिक लोकप्रिय हैं सुनिश्चित करें कि आपके स्नीकर्स तंग हैं ताकि मोश और कट्टर नाच किया जा सके। लड़कियों के लिए, काले या ऑल-स्टार स्नीकर्स भी आम हैं। # आप की तरह एक शैली चुनें बाल, मेकअप और टैटू कट्टर के विशिष्ट सेगमेंट के आधार पर भिन्न होते हैं जो आप में रुचि रखते हैं। टैटू आस्तीन एक कट्टर शो में बहुत आम हो सकता है, लेकिन कभी-कभी ये दुर्लभ होते हैं। परंपरागत कट्टर के रूप में, समकालीन दृश्य सैद्धांतिक रूप से व्यक्तित्व से जुड़ा हुआ है, मॉल में हासिल की जा सकने वाली एक निश्चित छवि। यदि आपको स्टाइलिश बाल कटवाने में दिलचस्पी नहीं है, लेकिन कट्टर शो में जाने पर प्यार है, तो दबाव महसूस न करें। देखो और कट्टरपंथी लोगों को यह जानने के लिए सुनें कि किन कट्टर पहलुओं के बारे में आप रुचि रखते हैं
  • चित्र का हार्डकोर शैली चरण 3 है
    3
    अपनी पसंद की शैली चुनें बाल, श्रृंगार और गोदने शैली के आधार पर भिन्न हो सकते हैं। कट्टर शो में टैटू के साथ आस्तीन आम हैं, लेकिन वे अक्सर बाहर की घटनाएं दुर्लभ हैं। पारंपरिक कट्टर की तरह, समकालीन दृश्य मॉल में खरीदा जा सकता है निम्नलिखित रुझानों के बारे में व्यक्तित्व और कम और कम के बारे में अधिक है। यदि आप केश को बदलने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं, लेकिन शो में जाने से प्यार है, कोई समस्या नहीं है। अन्य कट्टर बच्चों से बात करें और देखें कि सबकल्चर के कुछ हिस्सों में सबसे ज्यादा कृपया आपका स्वागत है।
    • मेकअप, कट्टर लड़कियों के लिए, बहुत से अलग है फैशन लड़कियों. एक कवर-अप का उपयोग करें जो आपकी त्वचा की टोन को फिट बैठता है आइलाइनर चाहिए, लेकिन एक प्रकार का जानवर की तरह दिखते नहीं हैं इसे आसान ले लो ग्रे शेडर बेहतर है, कोई रंग या चमकदार काले नहीं है भारी काजल का उपयोग करें होंठ को पीला या अनगिनत रूप से रंगीन छोड़ दें श्रृंगार शैली बहुत सरल होना चाहिए।
  • चित्र का हार्डकोर शैली चरण 4 है
    4
    कट्टर कहानी जानने के लिए संगीत स्वाद का विकास अक्सर कुछ व्यक्तिपरक और कठिन होता है कट्टर संगीत की खोज करते समय, हमेशा एक खुले दिमाग होता है। यह क्या है के लिए संगीत का आनंद लें। अक्सर उपनगरीय खतरनाक दर से उठता है, प्रतिक्रिया में या संगीत के अन्य उपभेदों के सीधे विरोध।
    • पुराने स्कूल कट्टर बैंड जैसे माइनर थ्रेट, यूथ ऑफ़ टुडे, बैड ब्रेन, सिक ऑफ इट ऑट और धरती संकट से शुरू करना अच्छा है। आप अपनी पसंद की चीजें जानने के द्वारा भी अपने स्वाद का विस्तार कर सकते हैं अच्छा कट्टर जवानों में ब्रिज नाइन, प्रतिद्वंद्विता, डेथविश, स्तवन और सातवें डैगर शामिल हैं - बाद में एक सीधे धार आतंकवादी है
  • चित्र का हार्डकोर शैली चरण 5 है
    5
    शो में जाएं अगर आप शुरुआत कर रहे हैं, तो एक शो पर जाएं और लोगों पर ध्यान दें। बस मश व्हील के बीच में कदम न करें और बहस शुरू करें। कट्टर के नियमों से परिचित होने वाले किसी के साथ जाएं कट्टर दृश्यों के कुछ समूह (अधिक गिरोह) कभी-कभी उन लोगों का सामना करते हैं जो अपनी धारणा में, "गलत बात कर रहे हैं", या तो सीधे किनारे दिखाने वाली दवाओं को बेचकर या गलत तरीके से उल्लू बनाकर। पहले शो में बहुत सावधान रहें, इससे पहले कि आपको पता होना चाहिए कि क्या उपयुक्त है।
  • विधि 2
    पारंपरिक कट्टर रहें

    चित्र का हार्डकोर शैली चरण 6 है
    1
    व्यावहारिक रूप से देखा, स्टाइलिश रूप से नहीं। हेनरी रोलिंस एक ब्लैक फ्लैग गायक (सभी समय के सबसे सम्मानित कट्टर बैंड) में से एक के रूप में ड्रेसिंग कहते हैं, टी-शर्ट और काली पैंट पहनना पारंपरिक कट्टर वर्ग के संगीत में काम कर रहे थे और 1 9 70 के दशक के अंत में नई लहर और पारंपरिक गुंडा की लोकप्रियता के सीधा जवाब में उसका जन्म हुआ था। कट्टर अन्य गुंडा रॉक वंशों की तुलना में भारी और अधिक आक्रामक है, और वेशभूषा इस को प्रतिबिंबित
    • जबकि समकालीन कट्टर शैली बहुत बड़ी है और इसमें इमोज़, गॉथिक और हिप-हॉप कपड़ों के तत्व शामिल हैं, यह समझना महत्वपूर्ण है कि कट्टर पहचान का बोझ होता है। आपको अपने इतिहास और शब्द का अर्थ समझने की आवश्यकता है।
  • चित्र के हार्डकोर शैली चरण 7 को शीर्षक है
    2
    सैन्य कपड़े पहनें छेड़छाड़ के पतलून, जूते और करीब फिटिंग बाल कटाने का मतलब परंपरागत कट्टर संस्कृति है। कट्टर संस्कृति में अराजकतावादी या फ़ैसिस्ट प्रतिमाचित्र भी सामान्य और महत्वपूर्ण है ब्लैक फ्लैग सटीक और सैन्य नैतिकता की अहमियत है, और कट्टर संगीत अक्सर सौंदर्यशास्त्र और शैली के भाग के रूप में सैन्य कल्पना का उपयोग करता है।
    • बीच में कई क्रॉसिंग हैं गुंडा फैशन शैली "हाय" और शुरुआती दिनों में कट्टर शैली। मुंडा सिर, चमड़े और जैकेट और तंग जींस को आम कट्टर शैली भी माना जाता है।



  • चित्र का हार्डकोर शैली चरण 8 है
    3
    पुराने कट्टर संगीत को सुनें बैड ब्रेन, ब्लैक फ्लैग, डीओए और माइनर थ्रर्ट जैसे पारंपरिक कट्टर बैंड आपके संगीत गाइड होंगे। एक दोहरावदार और भारी नाली और आक्रामक और राजनीतिक रूप से जागरूक गीतों के साथ, संगीत अक्सर अनियिटेड श्रोताओं को "धातु" की तरह लगता है समकालीन कट्टर बैंड, जैसे कि कनवर्ज, में एक अधिक क्लासिक ध्वनि है, और यह भी आपके समुद्र तट हो सकता है सबसे पहले सबसे पुराना कट्टर खोजें और शैली के प्रभावों की जांच करें।
  • चित्र कट्टर शैली चरण 9 है शीर्षक
    4
    इसे स्वयं करो किसी अन्य प्रकार के संगीत या दृश्य से अधिक, कट्टर को अपनी शैली और राय के दृष्टिकोण से परिभाषित किया गया है। कुछ कट्टर सदस्य राजनीति में बहुत उदार हैं, अन्य रूढ़िवादी ईसाई हैं दृश्य व्यक्तिगत भावना के उत्सव में एकजुट होते हैं। स्थानीय स्तर पर कट्टर दृश्य, बैंडफलेट के वितरण के बैंड और व्यापार या डाक टिकट के बिना गैरेज में प्रदर्शन कर रहे हैं। यह रवैया कट्टर का सार है।
    • इसे कट्टर शो में जाने और समुदाय के अन्य सदस्यों से मिलने की आदत करें। स्थानीय कट्टर बैंड के बारे में अधिक जानें और संपर्क करें
    • दर्शन को अपनाना है कि इस दुनिया में आपको कोई मदद नहीं मिलेगी। यदि आप खुद कुछ नहीं करते हैं, तो कुछ भी तैयार नहीं होगा - यह सोच का कट्टर तरीका है वहां जाओ और बनाना शुरू करें चाहे वह एक बैंड बना रहा हो, एक नई नौकरी मिलती है या जीवन में एक वैकल्पिक दिशा लेता है, कट्टर दर्शन आपको अपने आप को करने के लिए आवश्यक हो जाता है
  • चित्र के हार्डकोर शैली चरण 10 हैं
    5
    सीधे-किनारे के बारे में अधिक जानें माइनर थ्रेट के गीत "स्ट्रेट एज" एक एंटी-ड्रग और एंटीकेर्न आंदोलन की शुरुआत करने के इरादे से नहीं लिखा गया था, लेकिन इसका प्रभाव था कट्टर समुदाय के कई सदस्य "सीधे किनारे" भी हैं, जिसका मतलब है कि शराब, तंबाकू और नशीली दवाओं से बचना है। कभी-कभी, सीधे किनारे के चिकित्सक भी मांस खाने और आकस्मिक सेक्स करने से बचते हैं। वे अपने विश्वासों में बहुत सक्रिय हैं
    • सीधे किनारे वाले कट्टर लोग कभी-कभी जैकेट या उनके हाथों की पीठ पर "एक्स" चिह्नित करते हैं
  • विधि 3
    सबगनेंरा जानें

    चित्र का हार्डकोर शैली चरण 11 है
    1
    पोस्ट-कट्टर को सुनें शेलक, ग्लासजौ और ऐट द ड्राइव-इन जैसे बैंड, धातु, कट्टर और शोर संगीत के बीच की सीमा को पार करते हैं, इसमें बहुत ही भारी आवाज़ें और बहुत तेज़ तकनीकें शामिल होती हैं, जो खूबसूरत संगीतिक भागों के साथ मिश्रित होती हैं। 2000 के दशक के मध्य में, यह शैली मेरे कैमिकल रोमांस, गुरुवार और तीसरे जैसी बैंडों के साथ बेहद लोकप्रिय हो गई, मुख्य धारा में आ गई।
    • कभी-कभी इस तरह का संगीत भी चिल्लाओ के रूप में जाना जाता है, और यहां तक ​​कि किसी भी बैंड में विशेष रूप से "चिल्लाओ" के रूप में जाना जाता है। अक्सर देखो, वी-गर्दन, तंग जीन्स, रेमर्स और प्रसिद्ध फ्रिंज के साथ काले शर्ट के साथ होता है।
  • चित्र का हार्डकोर शैली चरण 12 है
    2
    ठगकोर या कट्टर कट्टर प्रयास करें इस शैली का नजारा मैडबॉल, स्कार्हेड और ई-टाउन कंक्रीट बैंड से संबंधित है, संगीत में गैंगस्टर तत्वों को शामिल करने वाले बैंड
    • कठिन लोगों की छवि के बावजूद संगीत अक्सर सकारात्मक होता है मैडबॉल प्रेरक गीत लिखते हैं। इस शैली को कभी-कभी "पॉसीकोर" कहा जाता है यदि आप उस शैली में बाँधते हैं, तो शैली के बैंड में यूथ ऑफ टुडे, बैन, रिबैक किड, पद्य और सील ब्रिज नाइन या प्रतिद्वंद्विता रिकॉर्ड्स के लगभग किसी भी बैंड शामिल हैं। छिपी शॉर्ट्स भी बहुत लोकप्रिय हैं
    • कपड़े में शर्ट शामिल है या जैस और बास्केटबॉल के जूते या काले वैन स्नीकर्स के साथ मिलकर सबसे ऊपर है, साथ ही लेबल को प्रदर्शित होने वाली कैप के साथ। बैंड टी-शर्ट भी शांत हैं, लेकिन केवल स्थानीय इंडी या भूमिगत बैंड से।
  • हार्डकोर शैली चरण 13 में शीर्षक वाला चित्र है
    3
    मेटलकोर एक्सप्लोर करें ब्रेकबीट्स को शामिल करके और कट्टर संगीत के अचानक बदलाव, ध्वनि और अधिक धातु शैली के साथ कुछ बैंड अब "मेटलकोर" के रूप में जाना जाता है डेथकोर और ग्राइंडकोर भी समान हैं, ध्वनि में सूक्ष्म अंतर के साथ। शैली में, देखो कट्टर कट्टर के समान है।
    • हालांकि इन बैंड के वीडियो में कुछ चित्र बहुत गॉथिक या धातु दिखते हैं, उनके सदस्य सुंदर सामान्य कट्टर शैली में तैयार होते हैं।
  • चित्र कट्टर शैली चरण 14 है शीर्षक
    4
    एक खुले दिमाग रखें अक्सर, कट्टर संगीत के विभिन्न प्रकारों के बारे में बात करते हुए शैली अनुयायी कहते हैं, "यह असली कट्टर नहीं है।" हालांकि, यह अभी भी "असली कट्टर" है, यह जानना मुश्किल है। इन प्रकार के चर्चाओं से बचें कट्टर प्रशंसकों ने इस संस्कृति की रक्षा की है और इसे बाहरी प्रभावों से संरक्षित करना चाहते हैं। रोकने के लिए लिंग और संस्कृति के इतिहास के बारे में और जानें।
    • नई कट्टर शैली में निर्णय लेने से पहले कम से कम एक कान दें क्रैकरकोर और इलेक्ट्रॉनिक मिश्रण मिश्रण जैसे नए और अजीब लोकप्रिय उप-कक्षाएं ईडीएम और पॉप-रैप संस्कृति के साथ कट्टर ध्वनियां हैं और बहुत विवादास्पद हैं, कभी-कभी संगीत की तुलना में एक विपणन चाल के रूप में और भी ज्यादा। अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो एक मामूली ख़तरा डिस्क डालें और आगे बढ़ें
  • युक्तियाँ

    • कई दुकान हैं जो बैंड शर्ट बेचते हैं लेकिन आपको यह जानने की जरूरत है कि क्या देखना है। तम्बू आमतौर पर छोटे बैंडों से टी-शर्ट बेचते हैं। यदि आप शांत करते हैं, कभी-कभी आप छूट प्राप्त कर सकते हैं (स्टिकर, पोस्टर या टोस्ट के सीडी)। अधिक अज्ञात बैंड, कट्टर भीड़ से अधिक सम्मान मिलता है। अधिक भूमिगत बैंड, बेहतर है
    • छोटे शो में बैंड के सदस्यों के साथ बात करना एक अच्छा विचार है - लेकिन बहुत उत्साहित नहीं होने की कोशिश करें, और बैंड के बारे में न सिर्फ बात करें
    • कट्टर कपड़ों की शैली बहुत भिन्न होती है, गुंडा से गैंगस्टर तक जा रही है। बस एक "कट्टर" देखो खेलते हैं
    • शो के लिए एक बैंड शर्ट के साथ जाओ, लेकिन सुनिश्चित करें कि शर्ट बैंड बड़ा नहीं है और यह ऐसा बैंड नहीं है जो खेलने जा रहा है खेल रहे बैंड के समान एक लिंग शर्ट पहनें।

    चेतावनी

    • सभी उप-संस्कृतियों के साथ, कट्टर में व्यक्तित्व और अभिव्यक्ति शामिल होती है आप कट्टर उद्देश्य के साथ समाप्त करने के लिए दूसरों की तरह हो प्रयास शब्द "अपने आप को" बहुत मतलब है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com