IhsAdke.com

स्किनहेड कैसे बनें

Skinheads, एक उपसंस्कृति 60 वर्षों के दौरान लंदन, इंग्लैंड, के श्रमिक वर्ग से उत्पन्न होने वाली के सदस्य हैं दुनिया भर में फैल गया। हालांकि कई लोग आजकल शब्द "नस्लवादी" के साथ शब्द "skinhead" सहयोगी, आंदोलन श्रमिक वर्ग और जमैका शैलियों के मूल्यों में रुचि से शुरू कर दिया है और वास्तव में, मूल रूप से, कई skinheads britânicos- काले थे समय के साथ, शैली और skinheads की नीति अलग आदर्शों पर आधारित कई उपसमूहों, उस विषय को समझने के समुचित ज्ञान के बिना किसी के लिए एक छोटे से भ्रामक हो सकते हैं में विभाजित किया गया। आप skinheads के प्रकार के बीच मतभेदों को समझते हैं और उनकी जीवन शैली को अपनाने के लिए चाहते हैं, चरण 1 और शुरू करने के लिए जाना।

चरणों

विधि 1
विश्वास जानना

एक स्किनहेड स्टेप 1 शीर्षक वाली तस्वीर
1
विभिन्न राजनीतिक संप्रदायों के बीच अंतर का पता लगाएं त्वचाशैली की नीति में कई रूप हैं, नव-नाज़ीवाद से लेकर राजनीतिक उदासीनता तक। कई स्किनहेड्स समूह संगीत या कार्यकर्ता अधिकारों के साथ काम करते हैं, नस्लवाद के साथ कुछ नहीं करना। इससे पहले कि आप स्किनहेड बनने का फैसला करें, आपको लोगों के इस समूह के विभिन्न राजनीतिक संप्रदाय को समझना होगा:
  • विरोधी रसीस्ट (नस्लीय पूर्वाग्रह के खिलाफ स्किनहाइड्स - नस्लीय पूर्वाग्रह के खिलाफ स्किनहेड्स - या तेजधार) नव-नाज़ीवाद और नस्लवाद का जोरदार विरोध करते हैं, हालांकि वे हमेशा राजनीतिक मुद्दों पर एक स्टैंड नहीं लेते हैं। नामकरण SHARP कुछ मामलों में सभी विरोधी जातिवाद के त्वचा का वर्णन करने के लिए प्रयोग किया जाता है, भले ही वे संगठन का हिस्सा नहीं हैं।
  • अप्राकृतिक या मध्यप्रवाह त्वचाश्रेणी त्वचाशैली उपसंस्कृति से बाहर अपने राजनीतिक विचारों को पकड़ते हैं। उनके पास अक्सर श्रमिक वर्ग का गौरव होता है, लेकिन राजनीति के संबंध में इतना नहीं। पारंपरिक त्वचा के अधिकांश हिस्से, या "ट्रोजन", इस श्रेणी में आता है।
  • वामपंथी त्वचावाले नस्लवाद विरोधी और विरोधी फासीवादी हैं, एक समर्थक-सर्वहारावादी और समाजवादी उग्रवादी स्थिति को अपनाने। इस श्रेणी में सबसे प्रसिद्ध संगठन है लाल और अराजकतावादी स्किनहेड्स (लाल स्किनहेड्स और अराजकतावादी) या "आरश.
  • राइट-विंग स्किनहेड्स रूढ़िवादी और देशभक्त हैं, लेकिन जरूरी नहीं कि चरमपंथी या फासीवादी स्किडहेड का यह प्रकार संयुक्त राज्य में काफी सामान्य है।
  • सफेद वर्चस्व या नव-नाजियों द्वारा स्किनहेड्स जातिवाद, अत्यंत राष्ट्रवादी और अत्यधिक राजनीतिक हैं। आम प्रचलित नाम के बावजूद, कई नव-नाजी त्वचा के पास शैली या हितों के संदर्भ में मूल संस्कृति से कोई संबंध नहीं है। तेजधार और अधिक परंपरागत त्वचाशोध अक्सर इस प्रकार की त्वचा के किनारे कहते हैं boneheads या Hammerskins (जो एक विशिष्ट संगठन है और साथ ही एक सामान्य शब्द है)। नस्लवादी त्वचा के किनारे प्रायः जेलों में पाए जाते हैं अरियाना ब्रदरहुड और सफेद वर्चस्व के लिए अन्य गिरोह
  • चित्रित करें एक स्किनहेड चरण 2
    2
    स्किनहेड्स की विभिन्न शैलियों को समझें इससे पहले कि आप कहें कि आप एक स्किनहेड हैं, विभिन्न प्रकार के स्किनहेड की समझ ज़रूरी है, जो कि कामकाजी, संगीत और संस्कृति से संबंधित है, सिर्फ राजनीति ही नहीं। अपनी त्वचाशैली शैली और अपने राजनीतिक संबद्धता को चुनने के बाद, आप अपनी पसंद के पंथ के अनुसार, अपने नज़र में काम करना शुरू कर सकते हैं। स्किनहेड्स के बारे में और पढ़ें, दूसरे भाग में देखें। अब, उनके प्रकार और रुचियों के आधार पर त्वचा के मुख्य प्रकार देखें:
    • पारंपरिक स्किनहेड्स ये skinheads, जिसे "Trads" या "ट्रोजन" के रूप में जाना जाता है, यह नहीं मानते कि राजनीतिक या जातीय विश्वास इस उप-संस्कृति के लिए मौलिक हैं, विश्वासों, तो, संगीत और संस्कृति पर ध्यान केंद्रित। वे सीधे मूल skinhead आंदोलन है, जो 60 के दशक के अलावा के संगीत के संबंध में श्रमजीवी अधिकार है और यह भी skinheads की मान्यताओं के लिए लड़ाई लड़ी से संबद्ध हैं, जैकेट या कोट, जेब की जेब में एक रेशमी रूमाल डाल करने के लिए जाने जाते हैं, पैच जो उनके विश्वासों पर जोर देते हैं, या बैज के साथ बैज भी।
    • स्किनहेड्स "हाय!" और बदमाश स्किनहेड्स इस प्रकार के स्किनहेड्स जैसे "हाय" और पंक वे अधिक टैटू, छोटे बाल, लंबा जूते, तंग कपड़ों और उड़ान जैकेट के लिए जाना जाता है। बैंड "ओय!" श्रमिकों के विश्वास, भले ही आजकल के त्वचाशोपण के राजनीतिक विश्वास "ओई!" एक बहुत व्यापक स्पेक्ट्रम है
    • स्किनहेड्स हार्डकोर स्किनहेड्स के इस समूह ने संयुक्त राज्य में उभरा। वे "हार्डकोर पंक" शैली के संगीत दृश्य का हिस्सा हैं, जिसमें शेर ट्रायर, मर्फी लॉ, और वॉरज़ोन जैसी बैंड शामिल हैं। ढीले पैंट, टोपी और स्वेटर के साथ उनका नजारा अधिक आरामदायक है।
  • चित्रित किया जाना एक स्किनहेड चरण 3
    3
    निर्णय लें कि आपके विश्वास क्या हैं आप अपने आप को एक त्वचा वाले होने के राजनीतिक पहलू के साथ सहयोग कर सकते हैं या आप पूरी तरह से दूर रह सकते हैं। चाहे निर्णय लेने के बावजूद, अपने विश्वासों और विश्वासों के साथ संरेखित करने के लिए और क्या चुनें अपने समुदाय में स्किनहेड्स के एक समूह को खोजें, और सुनिश्चित करें कि आपके विश्वास समान हैं। उस विश्वास को प्रभावित न करें जो आपके लिए प्रामाणिक या सार्थक न हो।
    • जब आप स्किनहेड शैली को जानना चाहते हैं, तो आपको कुछ शोध करना चाहिए। संगीत में एक विश्वास पर skinhead केन्द्रों के अपने प्रकार स्का, रेग, या हार्डकोर पंक है, तो आप, संगीत के लिए जाना सभी एलबम सुनने के लिए, और सब कुछ आप कर सकते हैं करने के लिए इसके बारे में ज्ञान होना होगा, एक पसंद नहीं पहेली.
    • स्किनहेड्स भारी दवाओं को अस्वीकार करने के लिए जाने जाते हैं - इसलिए यदि यह आपके द्वारा चुनी गई संबद्धता से मेल खाता है, तो आपको उनसे बचने चाहिए।
    • स्किनहेड्स अच्छे जीवन जीने के लिए जाने जाते हैं, ईमानदारी से और बिना प्रत्याशियों के जीवन जी रहे हैं। देखें कि क्या यह आपकी शैली भी है
  • चित्रित करें एक स्किनहेड चरण 4
    4
    अपने विश्वास के लिए खड़े हो जाओ। जब लोग आपको त्वचा के किनारों के रूप में पहनाते हैं, तो कुछ लोग खुद को स्वीकार करेंगे कि आप एक नव-नाजी या सफेद वर्चस्व है भले ही यह मामला नहीं है, इन लोगों के साथ शांति से और तर्कसंगत रूप से बात करने के लिए तैयार रहें, जब वे पूछते हैं कि उनके विश्वासों को समझाते हैं। जब लोगों को पता है कि आप एक त्वचाशून्य हैं, तो वे आपके बारे में बहुत सारी चीजों को मान सकते हैं जो सच से बहुत दूर हैं।
    • तर्कसंगत स्पष्टीकरण करके यह कहने के लिए तैयार रहें कि आप कौन हैं और आप जो विश्वास करते हैं उसे आप क्यों मानते हैं। यदि आप स्किनहेड हैं जो नस्लवादी नहीं हैं, तो आपको यह समझाने में कुछ समय लग सकता है कि आपका आंदोलन, इसकी प्रकृति में, जातिवाद नहीं है, क्योंकि लोगों ने त्वचाशोथ के बारे में अवधारणाओं को छोड़ दिया है।
  • विधि 2
    सही देखो हो रही है

    बिछ ए स्किनहेड चरण 5
    1
    काट या परिमार्जन बाल परंपरागत रूप से, 1 9 60 के दशक से, स्किनहेड्स की पहचान उनके छोटे या लगभग मुंडा बाल से की जाती है हालांकि, सभी स्किनहेड के पास यह अभ्यास नहीं है। कुछ समुदायों में सैन्य कटौती और टुफ्ट्स आम हैं यदि आप वास्तव में अपने बालों को काटने का फैसला करते हैं, तो 2 या 3 कटौती के लिए चुनना अधिक आम है आजकल, कई स्किनहेड अपने लूपों के बिना अपने बालों को पकड़ते हैं, और कुछ लोग इसे एक ब्लेड के साथ भी काटते हैं। इसके अलावा, अधिकांश पुरुषों के स्किनहेड्स में मुंह, दाढ़ी या उनके चेहरे पर बाल के किसी भी प्रकार की नहीं होती है।
    • कुछ त्वचाश्रेष्ठों ने पहले ही देखभाल के साथ मुंडा चॉप का इस्तेमाल किया है
    • महिला स्किनहाड्स ने 60 के दशक में अपने बाल काफ़ी कम काटा और फिर, 80 के दशक के दौरान, वे सिर के चारों ओर एक छोटी कटौती का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया और सामने, पीछे और सिर के किनारों पर अधिक फ्रिंज का उपयोग करना शुरू कर दिया अधिक "पंख" अन्य महिलाएं त्वचा का सिर सिर के मुंह से बाहर निकलने का विकल्प चुनती हैं, और सामने ही फ्रिंज छोड़ती हैं।
    • कुछ लोग मानते हैं कि जब मूलतः स्किनहेड्स ने 1 9 60 के दशक में अपने सिर को खिसक दिया था, यह हिप्पी संस्कृति के खिलाफ विरोध का एक रूप था, जहां उस समय लंबे बाल बड़े थे।
  • एक स्किनहेड चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    उपयुक्त पैंट या स्कर्ट खोजें पुरुष त्वचा के कई समूहों में मुड़ा हुआ सलाखों के साथ सीधे और अंधेरे धोने वाले जीन्स (कर्ल दिखाने के लिए) आम हैं स्क्वाड स्वेटर और जीन्स, साथ ही छलावरण पैंट या कट-अप शॉर्ट्स, स्किनहेड समुदाय के बदमाशों और ओय में काफी व्यापक विकल्प हैं। आमतौर पर लड़कियां पुरुषों द्वारा पहनी गई एक ही पैंट पहनती हैं, छिपे हुए या सादे मिसाचिर और पेचीदा चड्डी के अलावा।
  • बीवी ए स्किनहेड चरण 7 नामक चित्र



    3
    बुनना शर्ट पहनें यूके में वर्किंग क्लास के पुरुषों पहले स्किनहेड्स में शामिल थे, और इसलिए बुनना स्वेटर एक फैशन मानक बन गया। वी-गर्दन लंबे बाजू वाली स्वेटर या वास्ट सामान्यतः बटन शर्ट या टी-शर्ट के विपरीत होते हैं। बटन कार्डिगन्स को महिलाओं की त्वचाशोद से पसंद किया जाता है। जब त्वचाशिप आंदोलन उत्पन्न हुआ, कई स्किनहेड, जो महंगे कपड़ों को खरीदने का जोखिम नहीं उठा सके, बल्कि नाइटक्लब में नृत्य करने के लिए सुंदर जैकेट और सुंदर कपड़ों का अधिग्रहण किया।
  • चित्रित करें एक स्किनहेड चरण 8
    4
    यदि आप चाहें, तो ब्रेसिज़ डालें स्किनहेड्स के कुछ समूह अपने शर्ट पर ब्रेसिजर पहनना पसंद करते हैं। वे रंग और पैटर्न में भिन्न हो सकते हैं, आमतौर पर 12 से 25 मिमी चौड़ा अगर ब्रेसिंस्टर बहुत अधिक हो जाते हैं, तो ऐसा लगता है कि आप सफेद वर्चस्व का त्वचाशिप हैं, या आपको पता नहीं है कि आप क्या कर रहे हैं!
  • पिक्चर शीर्षक से ए स्किनहेड चरण 9
    5
    टोपी के साथ एक कोट या ब्लाउज पहनें जैकेट, काले या हरे रंग की त्वचाहेड्स में काफी लोकप्रिय हैं। जैकेट, काले और चिकनी, बहुत सराहना की है पीवीसी कंधे वाले मॉडल ब्रिटिश डॉक श्रमिकों का उल्लेख करते हैं, यह विकल्प है कि कई स्किनहेड्स की तरह अंधेरे पुलाव या बोननेट स्वेटर अभी भी सामान्यतः त्वचा के विभिन्न समूहों द्वारा पहना जाता है।
  • चित्रित करें एक स्किनहेड चरण 10
    6
    वर्ण द्वारा जूते खोजें जैसा कि पहली स्किनहेड्स अंग्रेजी डॉक, पविए या सेना के जूते पर श्रमिक थे, वे स्किनहेड फ़ैशन के प्रारम्भिक पैटर्न बन गए थे। डॉ। मार्टेंस मॉडल पुरुषों और महिलाओं दोनों के साथ बहुत लोकप्रिय हैं एडिडास सम्बास में कई स्किनहेड्स भी कुशल हैं गेंदबाजी के जूते, लघु मोकासिन बैरल जूते भी लोकप्रिय हैं प्रायः, स्किनहेड समुदाय के पुरुष और महिलाएं एक ही प्रकार के जूते पहनती हैं
  • पिक्चर शीर्षक से ए स्किनहेड चरण 11
    7
    शॉइलस पहनें जूते और अन्य फुटवियर में आम तौर पर फ्लैट लेस होते हैं, जो समबास पर पराजित हो जाते हैं। सामान्य तौर पर, काला आमतौर पर सबसे सुरक्षित विकल्प है, क्योंकि काले रंग में सफेद मॉडल हैं Hammerskins (सफेद वर्चस्व के द्वारा त्वचा सिर) रंग कोड क्षेत्र के अनुसार बदलते हैं, और आज हमेशा प्रासंगिक नहीं होते हैं, लेकिन एक स्थिर अभी भी "सफेद शेलता = सफेद वर्चस्व"।
  • बिछ ए स्किनहेड चरण 12
    8
    मोजे पहनें काले और सफेद मोज़े बुनियादी विकल्प हैं, हालांकि कुछ समूह लाल के लिए चुनते हैं कुछ सर्किलों में शतरंज पैटर्न भी लोकप्रिय हैं सामान्य तौर पर, मोज़े लेस और कपड़े से मेल खाते चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक से व्हाइ स्किनहेड चरण 13
    9
    एक टोपी पहनो ठंड से मुंडा सिर की रक्षा के लिए, कुछ त्वचा के किनारे अक्सर गर्म टोपी पहनते हैं कई प्रथागत मॉडल हैं, जैसे कि बीट्स या सीधी पंट टोट्स। कुछ स्किनहेड्स फिल्म में इस्तेमाल होने वाले मॉडल से भी प्रभावित हैं यांत्रिक नारंगी.
  • युक्तियाँ

    • स्थानीय स्किनहेड समुदाय ब्राउज़ करें आप पांक, कट्टर या स्का संगीत शो में उन्हें ढूंढ सकते हैं
    • यदि आप अपने सिर को शेविंग कर रहे हैं या अपने बाल बहुत कम छोड़ रहे हैं, तो गर्दन के रस्सी पर बाल निकालना याद रखें।
    • कुछ स्किनहेड में कई टैटू हैं, जिसमें शैलियों के साथ पूरे हाथ को लोकप्रिय दिखता है जो बहुत लोकप्रिय हैं। स्किनहेड शैली को अपनाने के बाद कम से कम 6 महीने की प्रतीक्षा करें, एक स्थायी, अत्यधिक दिखाई देने वाली स्याही के साथ एक टैटू प्राप्त करें, ताकि आप इसे पछतावा न करें।
    • यदि आप गुंडा या कट्टर शो के "घूंसे" में गिरना नहीं चाहते हैं, तो "स्थल की परिधि" पर बने रहें। भीड़ के लिए परिधीय रहें। किसी भी स्थिति में, पता है कि शो में कई लोग स्टील- भारी जूते, तो उनको पेशाब न करने की कोशिश करें, क्योंकि यह चोट लगी है, और बहुत कुछ!

    चेतावनी

    • यद्यपि त्वचा के दृश्य में समलैंगिक हैं, इस उपसंस्कृति में समलैंगिकता अभी भी बहुत दृढ़ता से मौजूद है।
    • कुछ स्किनहेड कपड़े पहने हुए आपके स्कूल या कार्यस्थल पर स्वीकार्य नहीं होंगे। सबसे पहले, इन स्थानों के लिए दिशानिर्देश देखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com