IhsAdke.com

एक स्केटर की तरह पोशाक कैसे करें

स्केटबोर्डिंग इस बिंदु पर लोकप्रिय हो गया कि आधुनिक स्केटिंग करने वाले सभी प्रकार के कपड़े पहनते हैं। कहा जा रहा है, वहाँ कुछ कर रहे हैं दिखता है

जो अक्सर इस खेल की संस्कृति से जुड़े होते हैं चिकित्सक अक्सर विशिष्ट प्रकार के जूते पहनते हैं जो कि आकस्मिक टी-शर्ट और तंग पैंट होते हैं। स्केटबोर्डर के प्रकार के आधार पर आप चाहते हैं, आपकी शैली अलग-अलग होगी - लेकिन हमेशा मौलिक रहें और आप का सबसे अच्छा उपयोग करने वाला एक का उपयोग करें

चरणों

विधि 1
शैली और फ़ंक्शन के बीच चुनना

एक स्केटर की तरह पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 1
1
एक स्केटिंग करनेवाला के रूप में पोशाक क्योंकि वह देखो पसंद है आप अच्छे व्यवसायी नहीं हो सकते हैं, लेकिन देखना. आप चीजों के दृश्य पहलू के रूप में एक के रूप में पोशाक कर सकते हैं, कपड़े चुनने से आपको एक स्केटबोर्डर की तरह एक वास्तविक एक के बिना दिखते हैं लोग आपको "पॉसर" कह सकते हैं, लेकिन अगर आप वास्तव में शैली पसंद करते हैं, तो आगे बढ़ें। आश्वस्त रहें और दूसरों की नकारात्मकता को प्रभावित न करें
  • एक स्केटर स्टेप 2 की तरह पोशाक
    2
    स्केटर बनें दूसरी ओर, आप एक खेल व्यवसायी के रूप में पोशाक करना चाह सकते हैं क्योंकि आप एक बनना चाहते हैं इस मामले में, महत्वपूर्ण बात यह है कि पहले अभ्यास करें। अन्य एथलीटों के साथ साथ पाने के लिए और स्वीकार किए जाने के लिए, आपको यह साबित करने की आवश्यकता है कि आप वास्तव में जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं और आप गंभीर रूप से अभ्यास करते हैं एक अच्छा स्केटिंग करनेवाला बनें और शैली को बाद में आओ।
    • यह कदम महत्वपूर्ण है क्योंकि इस खेल के चिकित्सकों को वे क्या कर रहे हैं पर गर्व है और आम तौर पर उन परवाह नहीं करते हैं जो "पहेली" या "बेवकूफ भुगतान करते हैं।" यह कठोर लग सकता है, लेकिन यह सिर्फ स्केटबोर्ड के पीछे की संस्कृति है यदि आप इसे का भी हिस्सा बनना चाहते हैं, तो खेल को जानें, उस पर अच्छा न रहें और अपनी शैली को धीरे-धीरे बदल दें। यदि आप सीधे फैशनेबल स्केटिंगर्स में जाते हैं और पैंतरेबाज़ी करने की कोशिश करते हैं और पहले-आते-आते हैं, तो आप की कोशिश या उपहास हो सकते हैं। इस शर्मिंदगी से बचने के लिए, अपने कौशल पर भरोसा करें और जानें कि आप क्या कर रहे हैं।
  • एक स्केटर की तरह पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 3
    3
    चुनें कि आप किस प्रकार के स्केटबोर्डर बनना चाहते हैं वहाँ विभिन्न प्रकार हैं, और प्रत्येक में एक शैली है ज्यादातर लोगों को आरामदायक महसूस करना, युद्धाभ्यास बनाने के लिए कपड़े में पर्याप्त लचीलापन होना और एक ही समय में अच्छी तरह से तैयार होना चाहिए। स्केटर कठोर या पराजित पैंट पहनते हैं (कुछ केवल सीधे जीन्स पहनते हैं), फ्लैट-सूले हुए स्नीकर्स, प्रिंट या थोड़ा चड्डी के साथ टी-शर्ट, और टोपी पहनते हैं। यदि आप एक चुनते हैं देखना आप नीचे दिए गए तरीकों का पालन कर सकते हैं
    • यदि आप एक विशिष्ट स्केटर की तरह पोशाक नहीं करना चाहते हैं, बल्कि एक आकस्मिक रूप से, तो आप इन श्रेणियों में से किसी भी शैली को अपने स्वरूप के रूप में जोड़ सकते हैं। आरामदायक स्कुटर आमतौर पर तंग जीन्स पहनते हैं, सपाट या तटस्थ रंगों में सपाट तलवों, और थोड़ा तंग जर्सी। आप चमड़े की जैकेट और एक पहन सकते हैं हिपस्टर या आकस्मिक रहने के लिए अपनी पसंद की एक टोपी पहनें।
  • विधि 2
    सामान्य शैली सीखना

    चित्र की तरह एक स्केटर चरण 4
    1
    आराम चुनें युद्धाभ्यास करने में सक्षम होने का मतलब व्यावहारिक कपड़े पहनना है जो आंदोलन को सीमित नहीं करते हैं या इष्टतम स्थिति में रहना पड़ता है। मोड़, फाड़, फीका, और यहां तक ​​कि उन में भी खून की उम्मीद है। हालांकि स्कटर प्रायद्वीप के टुकड़े का उपयोग करते हैं, फिर भी उन्हें आंदोलन और लचीलेपन की स्वतंत्रता की अनुमति देने की आवश्यकता होती है। उन्नत युद्धाभ्यास का प्रयास करने से पहले, आप जो पहने हुए हैं उसे पहनने का प्रयास करें ताकि आप उन्हें बेहतर प्रदर्शन कर सकें।
  • एक स्केटर की तरह पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 5
    2
    महान पकड़ के साथ लचीला, फ्लैट वाले जूते पहनें ये स्केटरों के बीच शैली का एक आम तत्व होते हैं और मदद स्केटबोर्ड पर रखने। प्रामाणिकता बढ़ाने के लिए, विशेष रूप से इस खेल के अभ्यास के लिए बनाए गए जूते चुनें। उदाहरण के लिए, कुछ में लंबे समय तक रहने के लिए अतिरिक्त तेजी होते हैं। "डीवीएस", "es," "Fallen", "ऊपर अर्थ का उपसर्ग", "वैन", "लगभग", "डीसी", "Emerica के", "टॉक", "Adio" "Etnies" और "Lakai" अच्छा ब्रांड हैं ।
    • चिकित्सकों के दृश्य की नकल करने के लिए, पैर की उंगलियों के चारों ओर जूते चीरें हालांकि, यदि आप एक असली स्केटबोर्डर हैं, तो वे आपको तेज़ चीजों को तेज करेंगे। याद रखें कि छिद्रों के साथ नए जूते की एक जोड़ी डालना संभवतः प्रतीत नहीं हो सकता है तुम सिर्फ शैली की नकल कर रहे हैं स्वीकार्य है, लेकिन अगर आप बनना चाहते हैं या कोई वास्तविक खिलाड़ी है, टेनिस समय के साथ फाड़ पता चलता है कि आप बहुत मेहनत की उन्हें इस तरह से रहने के लिए छोड़ दें।
  • एक स्केटर की तरह पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 6
    3
    क्लासिक स्केटबोर्ड ब्रांडों को जानें। "तत्व", "बेकर", "एनालॉग", "क्विकसिल्वर", "Volcom" "कार" और "Billabong" कुछ उदाहरण हैं। आप विदेश में खरीद रहे हैं, तो आप भी "बर्टन" जैसे कुछ स्नोबोर्डिंग ब्रांडों कोशिश कर सकते हैं, क्योंकि ठंड देशों से कई स्केटरों भी इस खेल का अभ्यास। इन सभी अंकों में इन अंकों को शामिल करना आवश्यक नहीं है दिखता है, लेकिन उनके पास अक्सर कपड़े होते हैं जो शैली और कार्यक्षमता के कारण स्केटबोर्डर को अपील करते हैं इसलिए यदि आप खरोंच से शुरू कर रहे हैं, तो उन्हें देखें
    • आज का मूल्यांकन skateboarders बेहतर करने के लिए कपड़ों के ब्रांडों में से कुछ "बियांका Chandon", "सिक्के", "Alltimers," "सुप्रीम", "antihero" और "पैलेस" कर रहे हैं।
  • एक स्केटर की तरह पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 7
    4
    आरामदायक रहें नए सामान और ब्रांडेड मदों पर बहुत पुराना पैसा खर्च न करें जब एक पुरानी टी-शर्ट और फीका जींस करते हैं स्केटर्स को साफ दिखना चाहिए, लेकिन एक तरह से दिखाता है कि वे अतिरिक्त मील नहीं गए थे। सवारी करने की कोशिश करो दिखता है स्टाइलिश अभी तक आकस्मिक
    • बस ब्रांडेड कपड़े आकस्मिक पहनने के रूप में भी न पहनें ब्रांड नाम या लोगो के साथ टी-शर्ट, शर्ट, हुड स्वेटर और धारीदार टोपी और टी-शर्ट काम करेंगे। हुड या एक पहनें टोपी सिर में यदि आप कई ब्रांडेड कपड़े पहनते हैं, तो ऐसा प्रतीत होता है कि आप अपने आप को बहुत कठिन बना रहे हैं, जो आपको एक "पॉसर" के रूप में वर्गीकृत करेगा।
  • विधि 3
    एक पंक स्केटबोर्डर के रूप में ड्रेसिंग करना

    एक स्केटर की तरह पोशाक के बारे में चित्र चरण 8
    1
    तदनुसार अधिनियम। एक पंक स्केटबोर्डर नज़रिया हासिल करने के लिए अपनी शैली पर भारी निर्भर करता है, लेकिन उसके दृष्टिकोण के लिए भी जाना जाता है। उनमें से एक होने के लिए, आपको आत्मविश्वास, बोल्ड, उत्तेजक और अपने स्वरूप की रक्षा करने में सक्षम होना चाहिए। वे अक्सर गुंडा या रॉक संगीत के लिए अपनी प्राथमिकता के लिए जाना जाता है, इसलिए शो में जाने और नए गाने खोजने पर विचार करें। स्केटबोर्डिंग करते समय, आप हेडफ़ोन के साथ संगीत को सुन सकते हैं कि यह गुंडा दृश्य का हिस्सा है।
  • एक स्केटर की तरह पोशाक के बारे में चित्र चरण 9
    2
    आक्रामक विषयों के साथ टी-शर्ट पहनें। मजबूत रंग, जैसे लाल और काले, और हिंसक छवियां, जैसे खोपड़ी या रक्त, फैशनेबल क्लासिक्स हैं स्केट-पंक. पंक बैंड जर्सी ऐसे देखने के लिए विशेष रूप से उपयुक्त हैं I पंक स्केटिंग करने वाले अपने स्वयं के फैशन को निर्देशित करना चाहते हैं, इसलिए उनके कपड़े के साथ रचनात्मक और मूल बनें। टी-शर्ट्स को ढूंढने के लिए एक स्टोर पर जाएं विंटेज कानूनी।
    • टी-शर्ट का दूसरा विकल्प रेगैट्स हैं। आप इस टुकड़े का उपयोग करने के लिए पर्याप्त विश्वास करने की आवश्यकता होगी, लेकिन कुछ गुंडा स्केटिंग करनेवाला एक बनाने के लिए रेगैट्स पहनते हैं देखना साहसी जो उन्हें अपने टैटू प्रदर्शित करने की अनुमति देता है
  • एक स्केटर की तरह पोशाक के बारे में चित्र चरण 10
    3
    अपने बाल रंगाई के बारे में सोचो पंक स्केटर अपने काले और बोल्ड कपड़े और बालों के लिए जाना जाता है। यदि आप वास्तव में उनको देखना चाहते हैं, तो अपने बाल काले और मोहन में जेल का उपयोग करें या इसे लंबे समय से और अपनी आंखों पर छोड़ दें। यदि आप वाकई बाहर खड़े होना चाहते हैं तो आप बाल के लिए कुछ रंगीन पट्टियों को भी जोड़ सकते हैं।
  • एक स्केटर की तरह पोशाक के बारे में चित्र चरण 11
    4



    तंग जींस पहनें आधुनिक गुंडा स्केटर आमतौर पर काले रंग की तरह काले रंग की तंग जींस पहनते हैं आपके द्वारा चुने गए पैंट को कपड़े में एक विशिष्ट लोच होना चाहिए ताकि आप अभी भी कवायद कर सकें। इस शैली के कुछ अनुयायियों को व्यापक, आमतौर पर काले शॉर्ट्स पहनना पसंद है, इसलिए चुनें कि आपके लिए सबसे अधिक आरामदायक क्या है और आपको आगे बढ़ने के लिए अधिक स्वतंत्रता प्रदान करें।
  • एक स्केटर की तरह पोशाक के बारे में चित्र 12 कदम
    5
    स्केटबोर्डिंग जूते में निवेश करें ज्यादातर चिकित्सकों की तरह, गुंडा स्केटिंग करने वाले अक्सर खेल के लिए क्लासिक स्नीकर्स पहनते हैं, फ्लैट तलवों और अच्छी पकड़ के साथ। इन जूतों में आम तौर पर कई अलग-अलग रंग होते हैं, लेकिन काले या गहरे भूरे रंग के जैसे तटस्थ लोगों पर छड़ी करना सबसे अच्छा हो सकता है। रेट्रो गुंडा देखने के लिए, सभी स्टार्स का उपयोग करें
  • एक स्केटर की तरह पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 13
    6
    गुंडा सामान का उपयोग करें पंक स्केटर कई अलंकरण नहीं पहनते हैं, लेकिन वे इसके साथ सामान पसंद करते हैं कीलें, जैसे कि बेल्ट आप भी बोल्डर पाने के लिए बाली या दो पहन सकते हैं। ये स्केटबोर्डर वास्तव में अपने टैटू के साथ खड़े होना पसंद करते हैं, इसलिए यदि आप वास्तव में चाहते हैं देखना, एक टैटू आस्तीन पहनने पर विचार करें या पूरे हाथों पर टैटू भी करें।
  • विधि 4
    एक हिप-हॉप स्केटर के रूप में ड्रेसिंग करना

    एक स्केटर की तरह पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 14
    1
    ब्रांडेड कपड़ों पहनें डीजीके, यॉर्क चिड़ियाघर, फाट फार्म, सिटी स्टार, डंक, एलआरजी और दक्षिण ध्रुव, हिप-हॉप कपड़ों में कुछ लोकप्रिय नाम हैं। यह शैली दूसरे लोगों के मुकाबले ब्रांडों पर अधिक जोर देती है, और यही वजह है कि अन्य स्केट जूते के बजाय डीसी या नाइके एसबीएस चुनना बेहतर है। आप शर्ट, कैप या जूते पर चिह्न लगा सकते हैं
  • एक स्केटर की तरह पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 15
    2
    रंगीन आइटम देखें पंक स्केटर से अलग, हिप हॉप प्रशंसकों रंगीन संगठनों में बाहर खड़े करना पसंद करते हैं। आप एक टी-शर्ट, स्नीकर्स की एक जोड़ी या एक मजबूत रंग की टोपी पहन सकते हैं। कुछ लोग एक सफेद टी-शर्ट पहनते हैं जो आरामदायक लगते हैं और अपने जूते, टोपी या अन्य सामानों को रंगते हैं।
    • आरामदायक टी-शर्ट इस नज़र डालने का सबसे अच्छा तरीका है, क्योंकि आपको शांत और शांत दिखना चाहिए।
  • एक स्केटर की तरह पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 16
    3
    पैंट की शैली चुनें हिप हॉप स्केटर्स के पैंट बहुत भिन्न होते हैं। कुछ जींस पहनते हैं पतला कमर के पास अधिक ढीली, अंडरवियर दिखा रहा है, जबकि अन्य, बड़े टुकड़े पहनते हैं। आप को प्राप्त करने के लिए अपनी शैली के अन्य हिस्सों को पूरक करने के लिए इनमें से किसी एक को चुन सकते हैं देखना हिप-हॉप। आप जो भी पैंट चुनते हैं, उन्हें आपको पैंतरेबाज़ी करने और आसानी से स्थानांतरित करने की अनुमति देनी चाहिए।
  • एक स्केटर की तरह पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 17
    4
    एक टोपी पहनें, विशेष रूप से एक हुड के नीचे। टोपी एक हिप-हॉप स्केटर देखो को पूरा करने के लिए आवश्यक है। आप इसे सभी शैलियों और ब्रांडों में पा सकते हैं, इसलिए आपके लिए सबसे उपयुक्त एक चुनिए देखना. आप इसे आगे या पीछे पहना सकते हैं और अपने संगठन को और भी साहसी बनाने के लिए उस पर अलंकरण डाल सकते हैं।
  • एक स्केटर की तरह पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 18
    5
    सहायक उपकरण का उपयोग करें हिप-हॉप स्कैटर अपनी गर्दन या स्पार्कलिंग झुमके के चारों ओर एक लंबी श्रृंखला लगाकर अपनी शैली का पूरक करना पसंद करते हैं।
  • विधि 5
    एक स्केटर की तरह ड्रेसिंग Hesh / रास्ता

    एक स्केटर की तरह पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 1 9
    1
    भूमिका के लिए पोशाक एक स्केटर Hesh या रास्ता ऐसा कोई है जो आम तौर पर काम करता है जैसे कि वह कुछ भी नहीं परवाह करता है यह अधिक है करने के लिए जाता है ग्रंज और गंदे और कपड़े पहनते हैं जो हमेशा अच्छी तरह से साफ नहीं होते हैं, क्योंकि यह दिखना चाहता है कि न तो कोशिश की और जो परवाह नहीं करता कि अन्य लोगों का अनुभव है।
  • एक स्केटर की तरह पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 20
    2
    दाढ़ी बढ़ने दें अक्सर, स्केटिंगर्स Hesh अपने सबसे गंदे पर पहुंचें और ग्रंज एक दाढ़ी के साथ जो किया जा रहा है अपनी दाढ़ी विकसित करें और यहां तक ​​कि विचार करें dreadlocks या बाल बढ़ने दें। जो भी आप करते हैं, इसे ज़्यादा मत करो, अन्यथा यह एक स्केटिंग करनेवाला के खिलाफ होगा Hesh यह है।
  • एक स्केटर की तरह पोशाक के बारे में तस्वीर चरण 21
    3
    एक अलग शैली पहनें एक सामान्य स्केटबोर्डर की तरह तंग जींस और टोपी पहनने के बजाय, कार्गो पैंट और कैप की कोशिश करें। अपने लाल रंग में कुछ लाल, पीले और हरे रंग रखो, जैसे कि रास्तापुरियन संस्कृति के लोकप्रिय रंग हैं
  • युक्तियाँ

    • घायल हो गए कोहनी और घुटनों और फट जींस को शांत लग सकता है, लेकिन यह उद्देश्य पर नहीं है, या आप एक "पहेली" की तरह दिखेंगे। इन चीजों के बारे में सोचें, जो आपको बदसूरत गिरावट में मिलती हैं
    • स्केटबोर्ड ब्रांडों और इंटरनेट पर कुछ स्केटर्स खोजें ताकि आप उन कंपनियों की खोज कर सकें जो आपने कभी नहीं सुना और महान उत्पाद हैं।
    • यदि आप अभी भी सुनिश्चित नहीं हैं कि स्केटिंग करने वाले क्या उपयोग करते हैं या आपके पास कौन सी दृश्य हैं, तो अपने आस-पास चिकित्सकों को देखें। अपने कपड़ों की प्रतिलिपि न करें, लेकिन अपनी शैली के लिए प्रेरणा के रूप में उनका उपयोग करें

    चेतावनी

    • यदि आप स्केटर की तरह पोशाक करना चाहते हैं, तो एक क्लोन की तरह मत देखो। यह अच्छा नहीं है, और आप अंत में "डिक" की तरह लग रहे हैं। बाहर खड़े होने से डरो मत। हर किसी के रूप में वही देखना आपको एक बेहतर स्केटिंग करनेवाला नहीं होगा
    • स्केटबोर्ड ले जाने से बचें, जहां कहीं भी जाएं। स्कूल के चारों ओर घूमते हुए आपको एक स्केटबोर्डर नहीं बनाते
    • आपको स्केटबोर्ड ब्रांडों से जींस खरीदने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि ये थोड़ा महंगे हैं कई चिकित्सक सामान्य जीन्स पहनते हैं, लेकिन इसे "रैंगलर्स" पर ज़्यादा नहीं करते हैं। आप एक स्केटर की तरह देखने की कोशिश कर रहे हैं, नहीं एक चरवाहा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com