IhsAdke.com

सत्य के एक स्केटर और एक पहेली के बीच अंतर कैसे करें

दुनिया में हजारों लोग हैं जो स्केटबोर्डर्स होने का दावा करते हैं, लेकिन वास्तव में ... नहीं हैं

! यह आलेख आपको असली स्केटर और पॉसर्स के बीच के अंतर को जानने के लिए सिखाता है, और जानने के लिए कि कैसे एक नहीं बनना

चरणों

भाग 1
वे सिर्फ बात करते हैं

एक असली स्केटर और एक पहेली स्केटर चरण 1 के बीच विभेदित चित्र शीर्षक
1
पता करें कि वे "स्केटबोर्ड" क्यों एक पहेली से एक आम प्रतिक्रिया होगी "मैं यह कर रहा हूँ क्योंकि हर कोई करता है।" यह एक और महान सुराग है कि आप एक असली स्केटर और एक पहेली के बीच अंतर करने के लिए। एक असली स्केटबोर्डर इस खेल का अभ्यास करता है क्योंकि वह चाहता है एक कारण यह है कि: वह फैशन में जाना चाहता है, लड़कियों / लड़कों को उठाएं, अच्छा दिखता है इत्यादि यदि आपके दोस्त स्केटबोर्ड हैं और आपको जिज्ञासा है और कोशिश करना है, कोई समस्या नहीं है। लेकिन अगर आप बस स्केटबोर्ड शांत हो, तो आप बेहतर रहेंगे
  • एक वास्तविक स्केटर और एक पहेली स्केटर चरण 2 के बीच विभेदित चित्र शीर्षक
    2
    सुनें कि उन्हें क्या कहना है और यदि वे कहते हैं कि वे स्केट कर सकते हैं। यही बड़ा सीसा है संभावना है कि एक पहेली को अधिक ध्यान देने के लिए बस दिखाने के लिए दिखाना होगा। असली स्केटबोर्डर नहीं दिखाते हैं कि वे स्केट कर सकते हैं, वे योद्धाओं को दिखाते हुए दिखाते हैं। इसके अलावा, स्केटर्स खेल अभ्यास करते हैं क्योंकि उन्हें यह अच्छा लगता है, न कि अच्छा लग रहा है।
  • एक असली स्केटर और एक पहेली स्केटिंग करनेवाला चरण 3 के बीच विभेदित चित्र शीर्षक
    3
    व्यक्ति से पूछो अगर वह नासमझ और नियमित रूप से बीच अंतर को जानता है संभावना है कि एक पहेली को नहीं पता होगा। यह जानने का एक अच्छा तरीका है कि कोई व्यक्ति स्केटिंग करनेवाला है, या पूछने वाला है "क्या आप नियमित या नासमझ में चलते हैं?".
    • नियमित: सबसे आम स्थिति जब आप स्केट - सामने अपने बाएं पैर, नाक की तरफ़, और पूंछ के पास अपना दाहिना पैर।
    • नासमझ: नियमित के विपरीत आपका सही पैर नाक के पास है और आपके बाएं पैर पूंछ के करीब है।
  • एक असली स्केटर और एक पहेली स्केटर चरण 4 के बीच विभेदित चित्र शीर्षक
    4
    पूछें कि क्या व्यक्ति जानता है कि एक ओली क्या है। ओली एक स्केटबोर्डर बनाता है हर पैंतरेबाज़ी का मुख्य आधार है। यह वह जगह है जहां आप पूंछ को पीछे की ओर दबाते हैं जबकि एक साथ सामने के पैर को नाक में उखड़ते हैं। आप एक ही समय में स्केटबोर्ड पर दोनों पैरों के साथ गिरेंगे।
  • एक असली स्केटर और एक पहेली स्केटर चरण के बीच विभेदित चित्र शीर्षक
    5
    पता करें कि क्या उन्हें स्केटर या प्रसिद्ध ब्रांड के नाम हैं किसी को स्केटबोर्डिंग के इतिहास को याद रखना नहीं है, लेकिन यह जानने में मदद करता है कि आप किस आकार को पहन रहे हैं अगर व्यक्ति के पास एक रिक्त डेक है, तो यह एक और कहानी है इसके अलावा, यदि आप पूछताछ कर रहे हैं तो टोनी हॉक, बाम और रयान शेकलर को केवल पूछताछ के लिए कोई रास्ता नहीं है। वह Arto सारी, ज्योफ रोली, क्रिस Borkoski, अली बौउलाला या अन्य स्केटर हॉक, बैम के लिए किसी भी अतिरिक्त, और Sheckler उल्लेख है, तो महान!
  • भाग 2
    क्या वे स्केटबोर्डिंग जानते हैं?

    एक असली स्केटर और एक पहेली स्केटिंग करनेवाला चरण 6 के बीच विभेदित चित्र शीर्षक
    1
    व्यक्ति के आकार को देखो परिस्थितियों आमतौर पर उन महंगे और आकर्षक आकार खरीदते हैं। आप जानते हैं, यू यू ओह, हल्क, और सुपरमैन की छवियों के साथ! असली स्केटिंग करने वाले एक और गुणवत्ता सेटिंग पसंद करते हैं क्योंकि वे वास्तव में उपयोग स्केटबोर्ड



  • एक असली स्केटर और एक पहेली स्केटर चरण 7 के बीच विभेदित चित्र शीर्षक
    2
    देखें कि वह व्यक्ति स्केटबोर्ड पर चलता है या नहीं। यही कारण है, एक छोटे से अधिक की पहचान करना मुश्किल है, क्योंकि आम तौर पर स्केटरों स्थानों पर जहां वे इसका इस्तेमाल नहीं होगा, स्कूल, मॉल, शहर के केंद्र के रूप में करने के लिए अपने बोर्ड ले। लेकिन स्थानों पर यह ऐसा स्थान है जहां आप कर सकते हैं (लेकिन उस पर जुर्माना किया जाएगा) पार्किंग स्थल के रूप में
  • एक वास्तविक स्केटर और एक पहेली स्केटर चरण 8 के बीच विभेदित चित्र शीर्षक
    3
    यहां बताया गया है कि व्यक्ति स्केटबोर्ड कैसे करता है अगर वह पहियों ले या आकार बाहर की छवि के साथ स्केट पक्ष पकड़, यह शायद एक पहेली, या खेल के लिए नवागंतुक है।
  • एक वास्तविक स्केटर और एक पहेली स्केटर चरण 9 के बीच विभेदित चित्र शीर्षक
    4
    उन स्थानों का निरीक्षण करें जहां व्यक्ति जाता है और अगर व्यक्ति छोड़ता है यदि आप घर नहीं छोड़ते तो आप स्केटबोर्ड कैसे कर सकते हैं?
  • एक असली स्केटर और एक पहेली स्केटर के बीच विभेदित चित्र शीर्षक 10
    5
    यहां बताया गया है कि आप कैसे स्केटबोर्ड कुछ posers कि जानते हैं कि कैसे सवारी करने के लिए कहते हैं, बस समय में एक स्केटबोर्ड खरीदने के लिए पैसे नहीं है (हालांकि वे एक टोपी Volcom हर हफ्ते खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा है)। फिर अपने स्केटबोर्ड को अपने साथ ले जाओ और व्यक्ति को कुछ चालाक करने के लिए कहें। अगर वह कुछ भी नहीं कर सकती है, तो आप और बाकी सभी को यह पता चलेगा कि वह एक पहेली है। इसके अलावा, दिखावा करने वाला आमतौर पर ब्रांडों की जरूरत नहीं है (या है, लेकिन झूठे हैं) शैली और युद्धाभ्यास वह जानता है के आधार पर नाक और स्केटबोर्ड पूंछ में, आकार पर खरोंच के रूप में एक असली स्केटर केंद्र में निशान होगा।
  • भाग 3
    फैशन - स्केटबोर्डिंग को इसके साथ क्या करना है?

    एक वास्तविक स्केटर और एक पहेली स्केटर चरण 11 के बीच विभेदित चित्र शीर्षक
    1
    देखें कि कोई व्यक्ति क्या पहनता है और वह क्या करता है। पॉर्शर्स कई और विभिन्न ब्रांडेड जर्सी पहनेंगे। असली स्केटिंगकर्ता हर दिन ब्रांडेड जर्सी नहीं पहनते उनके पास विशिष्ट ब्रांड भी होते हैं, जैसे कि डीसी, एलिमेंट, हर्ली, और वोल्कॉम। इसके अलावा, वे सस्ते, बदसूरत और अनैतिक शर्ट भी खरीद लेंगे, सिर्फ इसलिए कि वे एक स्केटर ब्रांड हैं अगर आप स्केटिंग करने वाले ब्रांड से शर्ट खरीदना चाहते हैं, तो यह सुंदर होना चाहिए या आपके लिए कुछ दिलचस्प होगा।
  • एक रियल स्केटर और एक स्काटर स्केटर चरण 12 के बीच विभेदित चित्र शीर्षक
    2
    देखें कि आप नए लोगों को कितनी बार खरीदते हैं पॉशर्स सप्ताह के एक मामले में एक के बाद एक स्नीकर खरीद लेंगे। मान लें कि कोई एटीनी खरीदता है व्यक्ति सारा दिन यह आंसू जाएगा और यहां तक ​​कि कहते हैं कि "मैं एक पिकनिक तालिका एक fingerflip Airwalk बनाने के लिए कोशिश कर रहा था और उसके बाद मेरे जूते खराब कर दिया है।" गलत! कोई पिकनिक टेबल से कोई फ्लाईंग फ्लिप एयरवॉक नहीं बनाते हैं (जब तक आप जल्दी और समन्वित नहीं होते)। वैसे भी, वह व्यक्ति ग्लोब से एक नया टेनिस खरीद लेगा और एक ही काम करेगा। जरा सोचो, एक पहेली फिल्म "कार्यालय अंतरिक्ष" के दृश्य में टेनिस को नष्ट कर देगी, जहां तीन कर्मचारी एक प्रिंटर को विस्फोट कर देते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यादृच्छिक स्केटबोर्डर पर सवाल पूछने के बजाय, देखते हैं कि वह क्या करता है। आपको पता चल जाए कि स्केटिंग करनेवाला एक शुरुआत है और इसलिए इस खेल के बारे में बहुत कुछ पता नहीं है
    • कट्टर की तरह दिखने के लिए पॉसर्स को कॉल न रखें लोग नफरत करते हैं जो वे सोचते हैं कि वे सही कारणों के लिए खेल का अभ्यास कर रहे हैं, लेकिन वे सिर्फ परेशानी की तलाश कर रहे हैं।
    • यदि आपको लगता है कि व्यक्ति एक समस्या है, तो उसे पैंतरेबाज़ी भेजने के लिए कहें। अगर वह एक ओली भेजती है, तो वह एक स्केटिंग करनेवाला है उसे अकेला छोड़ दो

    चेतावनी

    • यदि आप स्टेटेबोर्टर को बुला रहे हैं तो आप से बड़ा है, तो आप खराब हो गए हैं।
    • एक स्केटबोर्डर के बारे में मत पूछो जब तक आप वास्तव में इसे चारों ओर नहीं देखा है ऐसा हो सकता है कि व्यक्ति आपके द्वारा स्केटबोर्डिंग के बारे में और अधिक जानता है और आप जितनी अधिक काम करता है, उससे वह जान लेता है।
    • कुटिल और सीधे स्केटबोर्ड पर सवाल पूछें आपको उबाऊ कहा जाएगा और संभवतः अदालत को निकाल दिया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com