IhsAdke.com

कैसे एक स्केटर को आकर्षित करने के लिए

तो आप आधिकारिक रूप से एक स्केटबोर्डर पसंद कर रहे हैं और उसे आपको नोटिस करने की आवश्यकता है, लेकिन कैसे? पढ़ें ...

चरणों

एक स्केटर लड़का चरण 1 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
1
वह स्केटबोर्डिंग के आधार पर, वह क्या पसंद करता है, उसे ढूंढें, वह एक अलग तरह का संगीत पसंद कर सकते हैं, अलग कपड़े पहन सकते हैं आदि। एक ही शहर में दो बिंदु पूरी तरह से अलग हो सकते हैं। पता करें कि वह क्या पसंद करता है, और इस विषय को समझने की कोशिश करें।
  • एक स्केटर लड़का चरण 2 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    2
    साफ रहें कई लड़कियां एक लड़के के द्वारा स्केटर स्टाइल में बदलती हैं, और यह ठीक है, लेकिन गंदे बालों और पीढ़ी आंखें चित्रित करने की कोई जरूरत नहीं है। सुनिश्चित करें कि आपके पास एक साफ़ चेहरे और एक मुस्कान हमेशा रहेगा अच्छी तरह तैयार की गई त्वचा आकर्षक है और बाल महत्वपूर्ण हैं
  • एक स्केटर लड़का चरण 3 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    3
    श्रृंगार से सावधान रहें, यह आसानी से गलत हो सकता है एक अच्छा विचार है आधार और छिपानेवाला, या सिर्फ आधार का उपयोग करना शुरू करना। आधार में आपकी त्वचा का स्वर होना चाहिए। फिर, अपने पसंदीदा रंग (काले, भूरे, भूरे रंग) में एक आँख पेंसिल लें। अपनी आंख के आकार के आधार पर, आपको यह पता लगाना होगा कि आप पर कितना आंख पेंसिल अच्छा लग रहा है काजल पास करें बड़े lashes सेक्सी और आकर्षक हैं अपने होंठ हाइड्रेट करें, और फिर लिपस्टिक को मिटा दें तुम भी एक चमक लागू कर सकते हैं आप जो दिखाना चाहते हैं वह एक है जिसमें आपकी आंखें खड़ी हैं। एक काले आंखें लगानेवाला पहने हुए अपनी आंखों को बड़ा छोड़ देंगे और आदमी को आकर्षित किया जाएगा।
  • एक स्केटर लड़का चरण 4 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    4



    बाल महत्वपूर्ण है परतों में बालों को काटकर उसे अर्ध-गुंडा छोड़ दें। साइड फ्रिंज भी महत्वपूर्ण हैं विभिन्न रंगों से बचें, भूरा या गहरा टन या एक सुनहरा गुंडा रहो। लंबे बालों के बाद अच्छा है और एक स्त्री पक्ष दिखाता है, जो महत्वपूर्ण है। औपचारिक शैलियों से दूर रहने के लिए याद रखें - जिसका मतलब है कि कोई शहद के बाल या कटौती के बिना स्तरित। एक और महत्वपूर्ण चीज शैली है कई लड़कियां अपने बालों को सीधा करती हैं - लेकिन पता है कि घुंघराले बाल भी स्केटर को आकर्षित कर सकते हैं यदि आपके चेहरे और पीठ के नीचे गिरने वाले कर्ल हैं, तो यह दिखाता है कि आप आराम कर रहे हैं। लेकिन हर दिन आपके बाल दिखाना न करें, आकस्मिक रहें और एक सुबह जाग लें, श्रृंगार पर जाएं और बाहर निकल जाएं।
  • एक स्केटर लड़का कदम 5 शीर्षक शीर्षक चित्र
    5
    कपड़े सरल हैं- एक पतली जींस, स्नीकर्स और एक कायर ब्लाउज ले लो? नहीं। इस नियम को न देखें स्कीनी जींस की आवश्यकता है, इसलिए एक को चुनें जो आपके पैरों को फिट बैठता है और आपको अच्छे दिखता है। जीन्स का टोन आपके नजरिए को काफी बदल सकता है। एक हल्के नीले जीन्स खरीदें (या आप खर्च कम करने के लिए खुद कर सकते हैं), एक गहरे नीले जींस (ये एक नीला होना चाहिए), और एक ग्रे या रंगीन जीन्स (काले रंग की बैंगनी या पीले रंग की तरह रंग चुनें- ज्यादा कुछ नहीं नाटकीय)। लड़कियों स्केटिंग करने वाले भी गर्मी में शॉर्ट्स पहनते हैं जेब के साथ गहरा नीला शॉर्ट्स और फ्रिंज भी बेहतर हैं पता है कि छोटे शॉर्ट्स भी आप को बहुत उत्तेजक लग सकता है, लेकिन यदि आप अधिक व्यवहार और आस्तीन के साथ गठबंधन करते हैं, तो आप दृश्य periguete से बच सकते हैं। अब ब्लाउज के लिए, बहुत सी विविधताएं हैं। दो चीजें हैं जिनकी आपको ज़रूरत है: एक लंबी आस्तीन स्वेटर और एक स्केटबोर्ड ब्रांड। कुछ ब्रांडेड शर्ट आज़माएं, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे ग्राफिक नहीं हैं। Volcom एक अच्छा विकल्प है क्योंकि ऐसा नहीं दिखता कि आप खेल रहे हैं और आप लगभग हर जगह एक वोल्कॉम स्टोर पा सकते हैं। सुनिश्चित करें कि ब्लाउज आपके शरीर पर बिल्कुल फिट बैठता है आपके पास एक और चीज है जो विभिन्न रंगों में वी गर्दन ब्लाउज और विभिन्न शैलियों के साथ लंबी आस्तीन (ठंडे दिनों के लिए) है। जूते के लिए, एक अच्छा विचार जींस के साथ स्नीकर्स पहनना है, लेकिन शॉर्ट्स के साथ आप ओपन टोड सैंडल पहन सकते हैं
  • एक स्केटर लड़का कदम 6 को शीर्षक चित्र
    6
    वह क्या करता है में रुचि दिखाएं जब वह स्केटबोर्ड देखे तो अपना समर्थन दिखाएं, आप उसे सिखाने के लिए कह सकते हैं, आदि।
  • एक स्केटर लड़के कदम 7 शीर्षक शीर्षक चित्र
    7
    उस स्थान पर समय बिताएं जहां वह स्केट। उससे बात करो, कुछ के साथ मदद करें देखो वह युद्धाभ्यास और प्रभावित हो।
  • युक्तियाँ

    • कुछ सरल युद्धाभ्यास करने की कोशिश करो यहां तक ​​कि अगर आप बहुत धीरे धीरे आगे बढ़ते हैं, तो यह दिखाता है कि आप स्केटबोर्डिंग के लिए खुले हैं!

    चेतावनी

    • अपने स्केटबोर्ड को खरीदने और पागल कट्टरपंथियों को करने की कोशिश करने से उसे प्रभावित करने की कोशिश न करें। हां, युक्तियों में कहा गया है कि आपको खुले होना चाहिए, लेकिन जरूरी नहीं कि यह आपके हॉबी को बनाये।
    • ऐसा न हो कि तुम नहीं हो
    • सावधान रहें शारीरिक रूप से (हेलमेट और घुटने के पैड जैसे सुरक्षात्मक उपकरणों को पहनें) और रोमांटिक रूप से कुछ स्केटर अच्छे नहीं हो सकते हैं वे तुम्हें धोखा देने या अन्य लड़कियों के साथ छेड़खानी करने के लिए बुरा हो सकता है
    • अपने शरीर का ख्याल रखना - एक लड़के के लिए भूखे नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com