IhsAdke.com

रॉक स्टार की तरह कैसे देखें



एक रॉक स्टार का नज़रिया सभी कट्टरपंथी है - इसका मतलब है कि कोई झुका हुआ गुलाबी कपड़े नहीं हैं और तुम्हारी दादी न पहनेंगे। काले, नीले, सफेद, कुछ चेन के बारे में सोचें और अपने व्यक्तित्व को व्यक्त करें

चरणों

एक रॉकस्टार चरण 1 के लिए देखो
1
अपनी अलमारी पर जाएं और अपने कपड़े को अंधेरे वर्ग, सफेद, गुलाबी (या स्त्री कपड़े के अन्य स्पष्ट टुकड़े) से अलग करें, और उज्जवल। आप गुलाबी पहनते हैं और स्त्री और अभी भी रॉक देख सकते हैं! स्ट्रीट स्टोर में सिलवाया वास्ट, बेल्ट और जूतों की तलाश करें जाहिर है, कन्वर्ज़ ब्रांड के जूते हमेशा अच्छे होते हैं, लेकिन नए रूप में कम कीमत के लिए भी कुछ समान होते हैं। याद रखें: बैंड, बैग, आदि से टी शर्ट महत्वपूर्ण हैं यह भी कुछ xadrez- शर्ट के लिए जब आप एक सफेद शर्ट और जींस की एक जोड़ी के साथ आराम से रहना चाहता हूँ अच्छा है, यदि आप एक ग्रंज रॉक स्टार की तरह दिखाई देगा।
  • एक रॉकस्टार चरण 2 के समान देखो
    2
    पैच और बैज खरीदें और उन्हें बैग और कपड़ों में बेतरतीब ढंग से रखें हमलों के साथ जड़ी हुई बेल्ट में निवेश करना अच्छा है। वे साओ पाउलो में रॉक गैलरी में पाया जा सकता है, या शैली माल भंडार है, साथ ही इस तरह के रेनर, मारिसा और सीए के रूप में कई बड़े भंडार में एक चमकदार पतली बेल्ट भी अच्छा है, एक काले रंग की पतली जींस, नीले, लाल या सफेद, या drainpipes मॉडल में चड्डी के साथ प्रयोग किया है।
  • एक रॉकस्टार चरण 3 की तरह देखो
    3



    अपने बालों को डाई या कुछ किस्में को पेंट करें, जैल खरीदें और अच्छे बाल कटवाने के लिए भुगतान करें। एक अच्छी शैली को अलग और नए रूप में परिभाषित किया गया है, चाहे सूक्ष्म या अतिवादी बाहर खड़े हो जाओ और अजीब लगें, आश्वस्त रहना हमेशा शैली की अच्छी समझ के लिए महत्वपूर्ण है। टुट्स, एमओपी सबसे ऊपर (बीटल्स की शैली में कटौती), लंबे बाल या गलत संरेखित सभी अच्छे विचार हैं यदि आप लंबे बाल पसंद करते हैं, एक स्तरित केश हमेशा अच्छा लग रहा है
  • रॉकस्टार चरण 4 की तरह दिखें चित्र
    4
    मेकअप के लिए के रूप में, धुएँ के रंग का काला भौहें अच्छा है, साथ ही चमकीले रंग, आईलाइनर और काजल के लिए मिलता है का उपयोग करें। रुझानों को देखें, लेकिन एक नई शैली की कोशिश करने के लिए डर नहींें। कभी भी बहुत नींव का उपयोग न करें क्योंकि यह आपके चेहरे को कठोर कर सकता है और आपको अजीब लग सकता है।
  • एक रॉकस्टार की तरह लग रहे चित्र का शीर्षक चरण 5
    5
    सामान के साथ अपने कपड़े मैच यदि आप एक लड़की हैं, तो तय करें कि आप एक महिला रॉक स्टार या अधिक व्यापक रॉक स्टार की तरह देखना चाहते हैं। उन लड़कियों के लिए जो बीच में कुछ चाहते हैं, पतले जीन्स और कुछ लोहा मुट्ठी कूदते हुए एक फाड़ा ब्लाउज पहनने की कोशिश करें। या cuddles के साथ एक पोशाक पहनें लड़कों के लिए, इसे सरल रखें एक आदर्श संयोजन का प्रयोग करें जो आरामदायक और स्टाइलिश है। टी शर्ट, लाल पतली जीन्स, कन्ववर? रॉक आइकन के साथ शर्ट, खोपड़ी या चाकू के साथ, रिप्स के साथ सरल जींस, डीसी ब्रांड के जूते? कुछ भी अपनी गति सेट किसी भी झूली कुरसी, साथ ही रबड़ वाले और रोचक बेल्ट के लिए मजबूत कंगन महान हैं
  • युक्तियाँ

    • यह गहरे रंगों को चुनना अच्छा है, लेकिन यदि आप उज्ज्वल रंग या पैटर्न का उपयोग करने में सहज महसूस करते हैं, तो नि: शुल्क महसूस करें।
    • एक रॉक स्टार की तरह देखने के लिए, एक जैसा व्यवहार करें आश्वस्त रहें और परिचित हो जाओ
    • लंबा ब्लैक बूट एक रॉक स्टार से भी हैं
    • आपके द्वारा पसंद किए जाने वाले बैंड के उत्पाद देखें
    • कुछ लोग अपने शरीर के आकार और आकार के कारण चमड़े नहीं पहन सकते, लेकिन चमड़े की जैकेट अच्छे हैं।
    • जब तक आप एक नहीं हो स्केटिंग करनेवाला स्नीकर्स पहनें कोई भी एक पहेली पसंद करती है .. जब तक आप सहज महसूस करते हैं usar.Caso आप चाहते हैं, जूते वैन शैली पर्ची या अन्य स्केटर जूता की एक जोड़ी है कि बहुत बड़ी नहीं है के लिए देखो।

    चेतावनी

    • अधिकांश भाग के लिए, इन युक्तियों को महिला रॉकरों के लिए लिखा गया था।
    • पहले देखो की कोशिश करो और फिर इसे सार्वजनिक रूप से उपयोग करें
      • रॉक स्टार की तरह पोशाक मत करो यदि आपको लगता है कि देखो आप मैच नहीं करेगा! एक करीबी दोस्त या रिश्तेदार से पूछें जो शैली आपको सबसे अच्छा लगता है, या कुछ अलग-अलग लोगों का उपयोग करने का प्रयास करें। जल्द ही आपको वह मिलेगा जो इसे सेट कर देगा।
    • सुनिश्चित करें कि आप एक नज़र में कई पैटर्न जोड़ना नहीं पसंद करते हैं, जैसे कि एक बार में फाड़ कपड़े के बहुत सारे टुकड़े पहने, या आपके संगीत स्वाद से संबंधित कुछ भी उपयोग करते हुए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com