IhsAdke.com

एक गर्मी में खूबसूरत और अमीर कैसे दिखें

स्कूल में वापस जाना चाहते हैं सुंदर दिखने और अमीर लग रहा है? यहाँ वापस आने और हर किसी को आश्चर्यचकित करने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं

चरणों

पिक्चर एंटाइटल सुपर हॉट बनें और एक गर्मी में अमीर देखो चरण 1
1
कपड़े ले आओ सबसे अच्छे स्टोर की दुकान करें यदि आप महंगे भागों का खर्च नहीं उठा सकते हैं, तो बिक्री पर हिस्से खरीद सकते हैं। कपड़े में 80% की छूट हो सकती है इसके अलावा स्टॉक में टुकड़े देखें इससे पहले कि आप उन्हें खरीद लें, 25% डिस्काउंट कूपन की तलाश करें, क्योंकि 25-90% छूट के अतिरिक्त, आप कभी-कभी अपने कूपन से 25% अधिक जोड़ सकते हैं। आप उन ब्रांडेड भागों को भी ढूंढ सकते हैं जो उन्हें सस्ते में बेचते हैं।
  • ब्रांडेड कपड़े खरीदने के लिए बचाएं
  • पिक्चर एंटाइटल सुपर हॉट बनें और एक गर्मी में अमीर देखो चरण 2
    2
    अच्छे जूते में निवेश करें जूते देखो पूरक हैं। सस्ता वे हैं, कम टिकाऊ और आरामदायक वे आम तौर पर हो जाएगा यदि आप प्राथमिक विद्यालय में हैं, तो प्यारा और आरामदायक जूते खरीदें, या कैनवास के जूते, स्नीकर्स और कम एड़ी सैंडल खरीदें। अगर आपके पास पैसा है, तो टोम्स, टॉपस्डर, यूगस और कन्वर्ज़ जैसे ब्रांड खरीदें। यदि आप हाई स्कूल में हैं, तो आपको कुछ जोड़े की आवश्यकता होगी:
    • स्नीकर्स या लोफर्स के अलावा दिन-प्रतिदिन के जूते की एक जोड़ी यह धातु चमड़े के जूते की एक जोड़ी, कम ऊँची एड़ी के जूते के साथ बैंगनी जूतों की एक जोड़ी या लेपर्ड प्रिंट के साथ अपनी उंगलियों पर नुकीले जूतों की एक जोड़ी हो सकता है। तटस्थ प्रिंट या धातु के रंगों के लिए देखो, एक रंग है कि आप ज्यादा उपयोग नहीं करते हैं, लेकिन आप प्यार करते हैं, पशु प्रिंट, पोल्का डॉट्स या काला सांप त्वचा। कम एड़ी सैंडल, स्नीकर्स, 2.5-सेमी कूद और नुकीले स्कर्ट के बारे में सोचो। ये सैंडल स्कूल में पहनने के लिए पर्याप्त आरामदायक होना चाहिए, और गर्मी के कपड़े पहनने के लिए भी प्यारा होना चाहिए।

      • यदि आप एक जूता चुनते हैं जो बाहर खड़ा होता है, तो केवल जूते में हाइलाइट सीमित करें तेंदुए के साथ एक जूता का उपयोग न करें एक ही पैटर्न से अनुदान, या बुरा के साथ प्रिंट अभी तक, एक तंग ब्लाउज त्वचा या सफेद और चमकदार आंखों या एक मुकुट के एक कम छाया के साथ एक धातु चप्पल। थोड़ा सा नामी, हुह?
      • ब्लैक एक साधारण चमड़े के साथ रहता है, क्योंकि आप जूते के लिए एक पोशाक गहने के साथ सैंडल की एक नई जोड़ी की तरह देखने के लिए इसे बदल सकते हैं।
    • हर रोज पहनने के लिए आरामदायक घुटने के उच्च जूते की एक जोड़ी। उनके पास एक जिपर होना चाहिए और बछड़ों को सुंदर बनाना चाहिए कम या कम से कम 2.5 सेमी कूद या कम एड़ी के साथ होना चाहिए। उनके पास एक तटस्थ काला हो सकता है भूरे या कांस्य के जूते से सावधान रहें क्योंकि ये रंग मेल नहीं खाते। आपके अंदर क्या सही है यह देखने के लिए आपकी त्वचा और बालों का रंग देखें। ब्लैक लगभग सभी के लिए काम करता है लेकिन गोरे लोग भूरे रंग के पृथ्वी और तटस्थ रंग पहनते हैं और ऊंट रंग के जूते के साथ एक प्राकृतिक हिप्पी देखो पहन सकते हैं। सुनिश्चित करें कि वे बारिश के लिए भी अच्छे हैं आप कुछ ब्रांडों में बहुत यथार्थवादी कृत्रिम चमड़े के लिए देख सकते हैं। उपरोक्त मद के विपरीत, उन्हें धातु के बनावट या जानवरों और पोल्का डॉट्स के प्रिंट के साथ नहीं होना चाहिए। जूते पतन में एक नाजुक कपड़े पहनने के लिए बहुत स्टाइलिश होना चाहिए, और आरामदायक भी।

      • इन जूतों के साथ, देखने के लिए खुशी देने के लिए हमेशा के लिए 21 जैसी जगहों से सस्ते पोशाक गहने का उपयोग करें।
  • पिक्चर एंटाइटल सुपर हॉट बनें और एक गर्मी में अमीर देखो 3
    3
    दो शांत, ब्रांडेड बैग में निवेश करें जो आप खरीद सकते हैं। दो क्यों? फैशन हर साल बदलता है, लेकिन वे हमेशा विशाल बैग से छोटे वाले तक ले जाते हैं। आप दोनों रुझानों में पीछे नहीं पड़ना चाहते हैं चमड़े की हैंडबैग चुनें क्योंकि यह क्लासिक है, लेकिन यह हमेशा फैशनेबल है एक रंग चुनें जो आपकी त्वचा के रंग से मेल खाता हो। धातु या विशेष प्रिंट का चयन न करें, लेकिन विभिन्न रंगों की कोशिश करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। यदि आपके दिन-प्रतिदिन सैंडल में कोई विशेष रंग है, तो उसे याद रखें जब आप एक बैग खरीदते हैं, तो आप गठबंधन करना चाहते हैं। पर्स के रुझानों को देखें- एक अच्छा विषय गहरे रंग के रंगों की तरह है जो गर्जना, बैंगनी और जैतून का हरा है।
  • पिक्चर एंटाइटल सुपर हॉट बनें और एक गर्मी में अमीर देखो 4
    4
    कपड़ों में अच्छी नींव रखें अपने पतले पैर के साथ गहरे नीले जींस के दो जोड़े हैं दो रंगीन ब्लाउज जो इसे अच्छे दिखते हैं और एक निर्माण जो उन्हें छेड़ने के बिना आपके घटता दिखाता है। गोल नेकलाइन और वी-नेकलाइन देखें। यदि आप एक ठंडी जलवायु में रहते हैं, तो एक कपास कोट में निवेश करें। इसके अलावा गोल गर्दन, वी-गर्दन या ज़िप के साथ 3 स्वेटर / जैकेट खरीदें। एक मूल काला होना चाहिए, दो खुश रंग होना चाहिए जो उन्हें मुस्कान बनाते हैं। आप स्कूल वर्दी है, तो खुश रंग और चमकदार, काले नीचे और पतला नीले समुद्र में कम से कम 5 स्वेटर खरीदने के लिए या कि आपके घटता अच्छी तरह से प्रकाश डाला और मंजूरी दे दी रंगों में दो ब्लाउज। यदि आप कर सकते हैं, तो कम से कम 1 सुंदर और स्त्री गर्मियों में पोशाक लें।
  • पिक्चर एंटाइटल सुपर हॉट बनें और एक गर्मी में अमीर देखो 5
    5
    एक जैकेट है जो आपका चेहरा है यह जैकेट है कि आप एक गहरे नीले पतले पैंट और एक काले स्वेटर के साथ पहनेंगे और यह एक नज़र बन जाएगा। आप बनें अपनी रुचियों के बारे में सोचो ... क्या आप एक निराशाजनक रोमांटिक हैं जो विक्टोरियन रंगों में रेशम और मखमल का उपयोग करता है? क्या आप एक रॉक स्टार हैं जिनके जीवन विषय "रोड टू हैल" हैं? क्या जैकेट आपसे बात कर रहा है? क्या आप अपनी मूल बातें सुस्त के साथ पहनते हैं, और आपकी अलमारी की पहचान बन जाती है? क्या आप बड़े पैमाने पर उत्पादन की दुनिया में लाता है? हर अज्ञात बुटीक की जांच करें वे ऐसे टुकड़े हैं जो आपकी अलमारी को दूसरों से अलग करते हैं चमड़े में एक खरीदें यदि आप एक रॉक स्टार हैं, तो प्यारा डिजाइनों में से एक, यदि आप बहुत स्त्री हैं या एक पट्टियों या प्लेड के साथ अगर आप अच्छी तरह से पेटीक्रीन्हा हैं
  • पिक्चर एंटाइटल सुपर हाट करें और एक गर्मी में अमीर देखो 6
    6
    सस्ते गहने के लिए देखो जो आपके व्यक्तित्व को दर्शाता है महिला लड़कियों, आप एक गुलाबी हीरा दिल लटकन के साथ एक हार के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आप गहने बनाना पसंद करते हैं? कुछ ऐसा करें जो आपको मुस्कान बनाता है क्या आप खेल पसंद करते हैं? क्यों अपनी टीम के बैज को लटकन के रूप में नहीं बनाते? क्या आप हिप्पी की तरह महसूस करते हैं? कैसे एक सनक या चमड़े की एक रस्सी के बारे में एक फूल के आकार में लकड़ी के एक लटकन के साथ? यदि आप एक पेटीचिह्न हैं, मोती का उपयोग करें यदि आप लोकप्रिय लड़की स्टीरियोटाइप हैं, ब्रेसलेट पहनें। हमेशा झुमके पहनें हमेशा एक बूंद बाली और एक कंकड़ है सृजनशील और सभी चीजों में से कुछ को सब कुछ का उपयोग करने और इसे अपने चेहरे पर बना देने के लिए कुछ है।
  • पिक्चर एंटाइटल सुपर हॉट बनें और एक गर्मी में अमीर देखो 7
    7



    महंगे कपड़ों के फैशन में रहें Style.com जैसी साइटों पर जाएं और ब्रांडेड कपड़ों के संग्रह ब्राउज़ करें कपड़े पहनने के तरीके तलाशें। जैकेट के कुछ हिस्सों में या पोशाक में ब्रोच लगाए जा रहे हैं? यह जरूरी नहीं कि आपको खरीदने की ज़रूरत है शायद आपके पास एक कपास कोट है जो आपकी जांघ पर जाती है? हो सकता है कि आप इसे पहनने वाले मॉडल की तरह ही घुटने के ऊंचे जूते के साथ पहन सकते हैं और सिर्फ काले पैन्टीज़ को फिशनेट स्टॉकिंग्स के साथ जोड़ सकते हैं। या शायद इस तरह कपास जैकेट, लेकिन एक शराब रंग का बेल्ट के साथ? जूते और रंगों को अपने तरीके से बदलें हमेशा शैलियों के भीतर रहें वर्तमान में, चमकीले रंग फैशन हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त है!
  • पिक्चर एंटाइटल सुपर हॉट बनें और एक गर्मी में अमीर देखो 8
    8
    एक पेशेवर सुई और धागा बनें आपके पास कुछ है जो आपसे प्यार करता था, लेकिन अब आप इसे पसंद नहीं करते हैं? कुछ ऐसे स्टैंप हैं जिन्हें बहुत से स्टैप काटा जा सकता है और एक स्कार्फ में बदल सकता है, जिसे बेल्ट के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। कुछ बहुत नरम अधिक बनावट जब अधिक रंगीन कपड़े का इस्तेमाल किया कमा सकते हैं, या आप एक बार देख कि तुम्हारा चेहरा है के लिए एक गहरे लहज़े के लिए एक टेप का इस्तेमाल कर सकते हैं। कपड़े की दुकान पर जाएं और अतिरिक्त सामान के लिए कम अनुभाग देखें। मूल रंगों में एक पुराने कैनवास स्नीकर जूते के लिए रिबन या कॉस्ट्यूम गहने के साथ बदल सकते हैं। आप एक पुराने शर्ट जो अब आप फिट बैठता है, लेकिन आप उस पर विवरण प्यार करते हैं, तो इसे काट और एक हेम किनारों बनाने के ... तुम एक सफेद या काले रंग की दौड़ में बदल सकते हैं। पहाड़ियों में आप सस्ते टी-शर्ट और टैंक टॉप स्वेटर खरीद सकते हैं, और एक 10-टुकड़ा स्वेटर 60-टुकड़ा स्वेटर की तरह दिख सकता है। सिलाई में विरोधाभासों जोड़ें, एक गहरे रंग या हल्के रंग के कपड़ों की सिलाई के लिए एक अनूठा स्वरूप बनाने के लिए पुराने पैंट या तीन साल की शर्ट फिर से सबसे सस्ता तरीका है।
  • पिक्चर एंटाइटल सुपर हॉट बनें और एक गर्मी में अमीर देखो 9
    9
    अपने बालों में कम से कम एक चीज़ बदलें रोशनी बनाओ अगर आप कर सकते हैं लंबे, सुंदर परतों में बालों को काटें। इसे अधिक समय तक चालाक रखें, लेकिन हर दो सप्ताह कर्ल कर दें। नरम और चमकदार बाल रखें एक अच्छी गुणवत्ता शैम्पू और कंडीशनर के साथ वैकल्पिक दिनों पर धो लें इसे हर सुबह और हर रात ब्रश करें लहरें, सीधे, आधा लट, ब्राइड्स, फ्रैंच ब्रेड, टॉनीटेल की तरफ, उच्च चोटी, इत्यादि की केशविन्यास बनाएं। यदि आप फ्रिंज करना चाहते हैं, तो फ्रिंज का उपयोग करें!
  • पिक्चर एंटाइटल सुपर हॉट बनें और एक गर्मी में अमीर देखो 10
    10
    त्वचा को साफ करें सुनिश्चित करें कि यह सुपर साफ, स्पष्ट और नरम है दैनिक त्वचा देखभाल आहार रखें यदि आप 13 वर्ष से कम हो, तो अपना चेहरा दिन में दो बार धो लें और बाद में इसे गीला करें। सप्ताह में दो बार छूटना और सप्ताह में एक बार एक चेहरे का सामना करना पड़ता है। अगर आप 13 या अधिक उम्र के हैं, तो दिन में दो बार अपनी त्वचा को धो लें, टोन करें और मॉइस्चराइज करें। सप्ताह में दो बार छूटना और सप्ताह में एक बार एक चेहरे का सामना करना पड़ता है। दोनों उम्र के लिए, सप्ताह में एक बार या हर दूसरे सप्ताह में एक स्पा दिन खर्च करना सुनिश्चित करें आराम से स्नान करें, एक मैनीक्योर और पेडीक्योर बनाएं, चेहरे और मालिश करें
  • पिक्चर एंटाइटल सुपर हॉट बनें और एक गर्मी में अमीर देखो 11
    11
    एक व्यायाम दिनचर्या है सप्ताह में 5 से 7 दिन का व्यायाम करें एरोबिक्स सप्ताह में 3-4 दिन और मांसपेशियों की प्रशिक्षण सप्ताह में 2-3 दिन करो। अपने आप को दैनिक रूप से भी बढ़ाएं नाच, वॉलीबॉल या मादा एस्पोर जैसी सेक्सी खेल बनाएं।
  • पिक्चर एंटाइटल सुपर हॉट बनें और एक गर्मी में रिच देखें 12
    12
    एक अच्छा व्यक्तित्व है सिर्फ इसलिए कि आप अच्छे दिखते हैं इसका यह अर्थ नहीं है कि आप एक अच्छे इंसान हैं आपको आउटगोइंग, इश्कबाज और आराध्य होने की आवश्यकता है। हर कोई आपको प्यार करना चाहिए, भले ही आपने पिछले वर्ष में लोकप्रिय नहीं हो। यदि आपके पास पिछले साल खराब प्रतिष्ठा थी, तो आप इसे सही लोगों से जुड़कर बदल सकते हैं। आप सबसे अच्छा हो सकता है की कोशिश करो
  • पिक्चर एंटाइटल सुपर हॉट बनें और एक गर्मी में अमीर देखो 13
    13
    सही स्कूल की आपूर्ति खरीदें यह बहुत पसंद नहीं है, लेकिन वे वास्तव में एक अंतर कर सकते हैं। सामग्री की एक सूची बनाओ नीले या गुलाबी जैसे नरम रंगों में संख्या 2 पेंसिल खरीदें। अच्छे ब्रांडों के मुद्रांकित फ़ोल्डर्स खरीदें। यदि आप महंगे ब्रांड नहीं खरीद सकते हैं या अगर आपको उन्हें पसंद नहीं है, फूलों, पट्टियों, पोल्का डॉट्स आदि के साथ सुंदर फ़ोल्डर्स खरीदें। शॉक गुलाबी, सफेद, नीले या हरे जैसे रंगों में नोटबुक खरीदें बाइंडरों में सुंदर प्रिंट होना चाहिए। विषय के आधार पर आपके सभी सामग्रियों पर लेबल रखें प्रत्येक कहानी के लिए एक अलग रंग मार्कर का उपयोग करें पुस्तक कवर, पेन, मार्कर, कैंची या गुलाबी, सफेद, नीले, हरे या अन्य उज्ज्वल रंग जैसे रंगों में कुछ भी प्राप्त करें। सुनिश्चित करें कि आपका प्रिंट पोल्का डॉट्स, फूल, पट्टियों, प्लेड इत्यादि के साथ प्यारा है। एक ठोस रंग बैग खरीदें ताकि हर कोई इस पर हस्ताक्षर कर सके। सुनिश्चित करें कि इसमें छोटे पक्ष हैं और एक मेल खाने वाला लंच बॉक्स जो उसमें फिट बैठता है। अपनी कोठरी में अपनी अधिकांश सामग्री रखें सुनिश्चित करें कि आपकी कोठरी अच्छी तरह से सजाया गया है
  • युक्तियाँ

    • अपने सभी कपड़े अंदर बाहर धो लें यह उन्हें अच्छी तरह से साफ कर देगा और रंगों को जीवित रखेगा।
    • ब्रांडेड कपड़े एक ट्रेंडी देखने के लिए और सुंदर दिखने और अमीर दिखने के लिए आवश्यक नहीं हैं। अगर यह आपके लिए अच्छा लग रहा है, तो आप सभी की ज़रूरत है यदि आप ब्रांडेड आइटम खरीद सकते हैं, तो सुनिश्चित करें कि ऐसा कुछ है जो आप हैंडबैग या जूते जैसे बहुत उपयोग करेंगे आप सस्ते स्थानों पर समान शैली पा सकते हैं। अमीर को देखने के लिए आपको इतना पैसा खर्च करने की ज़रूरत नहीं है

    चेतावनी

    • अमीर और सुंदर होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि फंस गया और मतलब।
    • बाहर देखो! लड़कों को लार हो जाएगा!
    • यह जरूरी नहीं कि आपको लोकप्रिय बनायेगा आप लोग ईर्ष्या कर सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com