IhsAdke.com

कितना पैसा खर्च किए बिना शैली है

सस्ते खरीदना एक कला माना जा सकता है एक बार जब आप इसे महारत हासिल करते हैं, तो आपकी अलमारी सुंदर और सस्ती कपड़ों से भरा होगी जो आपके अद्वितीय व्यक्तित्व और शैली को व्यक्त करते हैं। कम बजट पर खरीदने के कई तरीके हैं, और यह जानने के लिए कुछ प्रयोग करना जरूरी हो सकता है कि आपके व्यापार का कौन सा तरीका सबसे अच्छा है।

चरणों

विधि 1
इकोनोमी स्टोर में खरीदना

छवि स्टाइलिश बिना खर्च किए गए धन का एक बहुत बड़ा कदम चरण 1
1
खुदरा दुकानों पर दुकान जब आप ब्रांडेड कपड़ों और सस्ती कीमतों पर वर्तमान फ़ैशन चाहते हैं तो खरीदारी करने के लिए ये सर्वोत्तम स्थान हैं। आम तौर पर, वे स्टेशन से कपड़े बेचते हैं और एक विशाल विविधता प्रदान करते हैं। चूंकि ये स्टोर अपनी इन्वेंट्री को बार-बार नवीनीकृत करते हैं, इसलिए यह देखने के लिए एक अच्छा विचार है कि हर नए या नया क्या है।
  • इन दुकानों के कुछ उदाहरण हैं सीए, रियाचुएलो और रेनर। आप उन्हें ब्राजील के कई शहरों में पा सकते हैं, और आप यह भी पता कर सकते हैं कि इंटरनेट पर आपके पास सबसे नजदीक कौन है।
  • जब एक बड़ा ब्रांड डिपार्टमेंट स्टोर या खुदरा स्टोर पर बेच सकता है, तो इससे अधिक आइटम का उत्पादन होता है, इसलिए उन्हें छूट पर बेचा जाएगा। ये बचत तब ग्राहकों को भेजी जाती हैं इस तरह से आप इस प्रकार के स्टोर पर पैसा बचा सकते हैं।
  • पूर्ण कीमतों वाले डिपार्टमेंट स्टोर के पास निर्माताओं को उत्पाद लौटने का विकल्प होता है, जब वे अच्छी तरह से नहीं बेचते, लेकिन खुदरा स्टोर की कीमतें पूर्ण हैं इस कारण से, उन्हें स्टॉक में सब कुछ बेचना चाहिए। इससे इन स्टोरों की कीमतें अविश्वसनीय रूप से कम हो जाती हैं
  • छवि स्टाइलिश बिना बिताए पैसे का एक बहुत बड़ा कदम चरण 2
    2
    बचत दुकानों में जाओ बचत दुकानों में खरीदारी पैसे बचाने और अद्वितीय कपड़े खोजने का एक शानदार तरीका है। यह सबसे अधिक किराने का सामान के रूप में ग्लैमरस अनुभव नहीं है - बचत स्टोर गंदे, धूल और भीड़ वाले हो सकते हैं। हालांकि, यदि आप कुछ समय बिताने के लिए सावधानीपूर्वक बिताने को तैयार हैं, तो आप कुछ जवाहरात पा सकते हैं।
    • फ्लिया मार्केट किसी अन्य प्रकार की दुकान या दुकान खिड़की से सस्ता है। आप कम कपड़े उपलब्ध पा सकते हैं, लेकिन उपलब्ध भागों अद्वितीय और सस्ती हो जाएगा।
    • बचत दुकानों में खरीदारी करने से आप अपनी अलमारी में कुछ अन्य फैशनेबल युगों को शामिल कर सकते हैं। अच्छा फैशन कालातीत है और कुछ विंटेज टुकड़े जोड़कर आपके संग्रह को और भी सुशोभित करेगा।
  • छवि स्टाइलिश व्यर्थ बिना एक बहुत पैसा मनी चरण 3
    3
    एक आउटलेट स्टोर पर जाएं आउटलेट स्टोर्स पिछले पट्टियों या कम पट्टियों वाले मौजूदा मौसमों से कपड़ों को उपलब्ध कराता है। और यद्यपि पहले से ही छूट लागू है, आउटलेट स्टोर में बस्तियों भी हैं I पहले से ही छूट वाले आइटम के निपटारे का मूल्य आपको अधिक शैली की बचत करने का एक शानदार मौका देता है।
    • जब आप आउटलेट स्टोर में प्रवेश करते हैं, तो आपको सुंदर दुकान खिड़कियां मिलेंगी, जैसे कि पारंपरिक खुदरा दुकानों में। इन टुकड़ों को खरीदने के बजाय, सर्वोत्तम मूल्य प्राप्त करने के लिए डिस्काउंट अनुभाग पर जाएं।
    • आउटलेट दुकानों में आमतौर पर आपको खोज और प्रयोग के पूरे दिन की आवश्यकता होती है और इसलिए खरीद के लिए पर्याप्त समय अलग करना अच्छा है।
    • आउटलेट स्टोर पर कुछ "रिबेट" उतने अच्छे नहीं होते हैं जितने दिखते हैं कर्मचारियों के शब्द को पूरी तरह स्वीकार न करें - विज्ञापन के बावजूद, शर्ट सामान्य से केवल $ 4.00 सस्ता हो सकती है।
  • छवि स्टाइलिश व्यर्थ बिना खर्च के बहुत सारे पैसे चरण 4
    4
    छूट अनुभाग में रहें जब भी आप किसी स्टोर में प्रवेश करते हैं, तो सीधे छूट अनुभाग पर जाएं यह आपके पसंदीदा स्थानों में से एक बन गया है। अपने पसंदीदा स्टोर और दूसरों को आप आमतौर पर दर्ज नहीं करते पर जाएं। जितने भी स्थानों पर आप मिलते हैं, भाग्यशाली आपको मिलता है। अधिकांश डिपार्टमेंट स्टोर में आम तौर पर साल भर में महान सौदों होते हैं, और इनमें से अधिकतर मॉल में पाए जाने वाले छूट के एक या दो भाग होते हैं आप इन जगहों पर रहना सीखेंगे, वे वास्तव में एक अद्वितीय पड़ोस हैं।
    • रियायती वस्तुओं के लिए वापसी नीति पर ध्यान दें क्योंकि वे अक्सर अलग होते हैं।
    • सस्ती पसंद करने और डिस्काउंट वर्गों के लिए सीधे चलने के लिए शर्मिंदा मत हो। पैसा बचाओ यह बुद्धि का संकेत है
  • छवि स्टाइलिश व्यर्थ बिना खर्च के बहुत सारे पैसे चरण 5
    5
    सस्ते कपड़े ऑनलाइन खरीदें जब आप एक विशिष्ट ऑब्जेक्ट की तलाश में होते हैं तो इंटरनेट सबसे अच्छी जगह है। नियमित पृष्ठों पर डिस्काउंट अनुभागों के अतिरिक्त, ऐसे कई पेज हैं जो प्रचारक कपड़े और ओवर-स्टॉक आइटम में विशेषज्ञ हैं। आप इन छोटे ज्ञात पन्नों को सिर्फ थोड़ा शोध के साथ ही खोज सकते हैं
    • स्टोर्स की तुलना करें कई आभासी स्टोरों में उपलब्ध उत्पादों की कीमतों की तुलना करने के लिए ऐसे पृष्ठों का उपयोग करें जैसे कि Buscapé.com.br।
    • सीखना किस आकार के लिए पूछना एक परीक्षण और त्रुटि प्रक्रिया हो सकती है पहले अपने खुद के उपायों को लेने के लिए आवश्यक है खरीदने के लिए सबसे कठिन चलते रहने से पहले टी-शर्ट और जूते जैसे आसान कपड़े से शुरू करें, जैसे कि कोट, या अप्रत्याशित रूप से, जैसे जीन्स और सामान्य पैंट। कभी भी जींस और साधारण पैंट ऑनलाइन खरीदें, जब तक कि आपने पहले मॉडल की कोशिश नहीं की, अच्छे निर्णय करने के लिए याद रखें।
    • नि: शुल्क शिपिंग! इस सुविधा की पेशकश करने वाले पृष्ठों को देखें कभी-कभी आपके पास एक निश्चित राशि खर्च करने के बाद माल ढुलाई मुक्त होती है और इसलिए ध्यान देना ज़रूरी है कि आपको पैसा खर्च करने के साथ कितना खर्च करना चाहिए और स्मार्ट होना चाहिए।
    • सुरक्षित रहें कोई महत्वपूर्ण जानकारी देने से पहले सुनिश्चित करें कि शॉपिंग पृष्ठ सुरक्षित है इंटरनेट पर उत्पादों के लिए खरीदारी करते समय प्रसिद्ध स्टोर्स पर रहें अपने क्रेडिट कार्ड बिलों की जांच करने के लिए यह सुनिश्चित करें कि वे केवल वैध खरीदारियां शामिल करें
  • विधि 2
    पुराने कपड़े बदलने

    छवि स्टाइलिश व्यर्थ बिना खर्च के बहुत सारे पैसे चरण 6
    1
    खुदरा स्टोरों में नए लोगों के लिए अपने पुराने कपड़े स्वैप करें ऐसे पुराने टुकड़ों से छुटकारा पाने का यह एक शानदार तरीका है कि आप अब उपयोग नहीं करते हैं और उन्हें नए लोगों के साथ प्रतिस्थापित करते हैं जिन्हें आप प्यार करेंगे। आमतौर पर, आपको नकदी से आपके शॉपिंग वाउचर पर उच्च मूल्य मिलेगा।
    • याद रखें कि प्रत्येक खुदरा स्टोर में एक अलग नीति है और विभिन्न कपड़ों के प्रकारों के लिए दिखता है। ऐसा मत सोचो कि उनमें से कोई नहीं चाहता है कि आपके कपड़े इंगित करें कि कोई भी नहीं होगा
  • छवि स्टाइलिश व्यर्थ बिना खर्च के बहुत सारे कदम 7
    2
    खुदरा स्टोरों में अपने कपड़े बेचना यदि आपके पास ब्रांडेड कपड़ों या सामान (धूप का चश्मा, जूते, स्कार्फ, टोपी आदि) हैं, जो आपको अधिक मूल्य के हैं, तो उन्हें फिर से बेचना है। इस प्रकार की दुकान आमतौर पर बचत दुकानों से अधिक महंगा है, लेकिन पारंपरिक खुदरा से अभी भी सस्ता है इसी तरह, आप आमतौर पर कपड़ों से पैसे की खरीदारी के लिए उच्च मूल्य प्राप्त करेंगे।
    • ऑनलाइन खुदरा स्टोर भी हैं इन विकल्पों में, आप अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ कपड़े बेच सकते हैं या व्यापार कर सकते हैं।
    • विचार करने के लिए एक अन्य विकल्प अपने कपड़ों को मर्सकोलाइवर या ओएलएक्स जैसे पृष्ठों पर बेचना है। यह केवल तब सिफारिश की जाती है जब कपड़े ब्रांडेड होते हैं और अच्छी गुणवत्ता में होते हैं।
    • यदि आपके पास कपड़ों के साथ बेचना है, तो गैरेज की बिक्री करने पर विचार करें। कुछ मित्रों को इकट्ठा करो और पता करें कि हर कोई इस बाजार को एक साथ बनाना चाहता है।
  • इट स्टाइलिश बेनिफिशिंग अ लॉट ऑफ़ मनी स्टेप 8
    3
    बचत या दान करने के लिए अपने कपड़े दान करें दान के लिए दान पुराने कपड़ों को छोड़ने का एक बढ़िया तरीका है (कुछ मामलों में आप कर टूट सकते हैं) इस तरह, आप अलमारी खाली कर सकते हैं और नए कपड़ों के लिए जगह बना सकते हैं। कुछ बचत दुकान भी उपहार के रूप में एक्सचेंज प्रदान करते हैं और इसलिए जब कपड़े का दान देना है तब पूछना महत्वपूर्ण है।
  • छवि स्टाइलिश व्यर्थ बिना खर्च के बहुत सारे कदम 9
    4
    पुराने कपड़े नवीनीकृत करें यदि आपके पास सिलाई की क्षमता है - या कैंची की एक जोड़ी भी - पुराने कपड़ों के लिए एक नया उद्देश्य दें। यदि आपके पास अच्छे पैंट हैं जो कमर पर अच्छी तरह से सेवा करते हैं, लेकिन पैर दबा रहे हैं, उन्हें काट लें और उन्हें शॉर्ट्स में बदल दें! पुरानी स्वेटर को पर्स में बदलने के लिए भी तरीके हैं
    • ट्यूटोरियल के लिए इंटरनेट पर खोज करें कि पुराने कपड़े का नया चेहरा कैसे देना है। थोड़ा खोज के साथ, आप आसानी से रचनात्मक विचार और चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका पा सकते हैं। प्रारंभ करने के लिए एक अच्छी जगह Pinterest पेज है
  • छवि स्टाइलिश व्यर्थ बिना खर्च के बहुत सारे पैसे 10
    5
    दोस्तों के साथ कपड़े का एक बदलाव करें अपने सपने की अलमारी पाने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि इसे अक्सर अद्यतन करें उन कपड़ों से छुटकारा पाएं जो आप नियमित रूप से उपयोग नहीं करते हैं और उन्हें नए लोगों के साथ प्रतिस्थापित करते हैं। अपने दोस्तों को कपड़े और सामान लाने और एक सामूहिक सौदा बनाने के लिए कॉल करें। आप अपने कपड़े से छुटकारा पायेंगे और बिना किसी कठिनाई के नए आइटम प्राप्त करेंगे।
  • विधि 3
    खरीद के दौरान स्मार्ट निर्णय करना




    इट स्टाइलिश बेनिफिशिंग अ लॉट अ लॉट ऑफ मनी स्टेप 11
    1
    एक खर्च बजट सेट करें और उसे छड़ी दें कम पैसे के साथ खरीदारी मुश्किल हो सकती है - खासकर जब आप इसे सभी चाहते हैं हालांकि, यदि यह घमंड करना संभव नहीं है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप बजट बनाएं। अपने वित्त के बारे में पारदर्शी रहें एक बजट के बाद आपको जरूरी चीजें प्राप्त करने की अनुमति मिलेगी जो आपके अलमारी की जरूरी होनी चाहिए - जीन्स, बुनियादी टॉप, जूते, आदि। ऐसा करने के बाद, आपको पता चल जाएगा कि क्या आप उन खूबसूरत एड़ी के जूते खरीद सकते हैं जो आप खिड़की में देख रहे थे।
    • यदि आप एक बजट बनाते हैं, तो आपको उन उत्पादों को खरीदने की संभावना कम होगी जो आपको वास्तव में आवश्यकता नहीं हैं।
    • ऑनलाइन खरीदारी करते समय, एक मूल्य फ़िल्टर का उपयोग करें यदि आप महंगे से बचना चाहते हैं, तो आप कम पैसे खर्च करने की संभावना रखते हैं।
  • छवि स्टाइलिश व्यर्थ बिना खर्च के बहुत सारे पैसे 12
    2
    मौसम से बाहर खरीदें मौसम के बाहर खरीदारी थोड़ा अलमारी के साथ अपनी अलमारी सामान देने का एक शानदार तरीका है आपके पास क्या है की सूची ले लो और निर्धारित करें कि आपको अगले साल क्या चाहिए। इसलिए, इन स्टेशन खरीद के संबंध में एक बजट बनाएं जुलाई में कार्यकारी सूट, जुलाई के अंत में ठंड के लिए कॉट्स और जूते, और फरवरी में तैरनेवाला या गर्मियों के कपड़े के रूप में मूल्यवान वस्तुओं को खरीदें। मंजूरी पर इन कपड़े खरीदना आपको पैसे बचाने में मदद मिलेगी और आपके पास अगले वर्ष के लिए सब कुछ तैयार होगा।
  • छवि स्टाइलिश व्यर्थ बिना खर्च के बहुत सारे पैसे 13
    3
    रुझानों के पीछे मत आना यहां तक ​​कि अगर आप महंगे ब्रांडेड भागों के खेल से बचते हैं, तो फैशन के बाद भी एक महंगा आदत है। जैसा कि रुझान बहुत बदलते हैं, उनके साथ चलना आपकी बचत को पोंछ कर सकता है, हालांकि यह अपेक्षाकृत सस्ता है, जब आप फैशन प्रवृत्तियों के इस पीछा को छोड़ना और शैली पर ध्यान केंद्रित करना पसंद करते हैं, तो आप बुनियादी टुकड़ों और कुछ फैशन उपसाधनों पर एक तेज नज़र डालने के लिए सक्षम होते हैं जो आंखों से अलमारी कूद कर देगा। इसके अलावा, शैली पर अपना ध्यान केंद्रित रखने से आपको उन भागों में निवेश करने का समय मिलता है जो कई सालों तक रहेगा।
    • यदि आप कुछ फैशन आइटम चाहते हैं जो आप दुर्लभ अवसरों पर पहनेंगे, तो डिस्काउंट डिवीजनों और आउटलेट स्टोर पर जाएं। इस तरह, आप असहनीय वस्तुओं पर आपके पूरे कपड़े बजट खर्च नहीं करेंगे।
  • छवि स्टाइलिश विद बिताए बिना एक बहुत पैसा मनी चरण 14
    4
    विशेष रूप से शुष्क होने वाले कपड़े खरीदने से बचें क्या यह कश्मीरी ऊन, पॉलिएस्टर पैंट या रेशम की एक जोड़ी से बना एक स्वेटर है, इस प्रकार की विशेष प्रकार के सफाई के बारे में पता होना हर महीने धोने के साथ उच्च व्यय से बचा सकता है। विशिष्ट रूप से सूखी धोने के उत्पादों को लंबे समय तक रहने के लिए अधिक खर्च होता है। इसके बजाय, परिधान में निवेश को अधिकतम करने के लिए उच्च-गुणवत्ता वाले, निम्न-रखरखाव वाले चीजों का चयन करें।
  • छवि स्टाइलिश व्यर्थ बिना खर्च के बहुत सारे पैसे चरण 15
    5
    धीरज रखो यह शुरुआत में एक धीमी प्रक्रिया है जब तक आप अपने पसंदीदा स्टोर नहीं खोजते हैं, यह एक तुच्छ और अनावश्यक खोज की तरह लग सकता है फिर भी, महान कपड़े पर पैसे बचाने के लिए एक सबसे पुरस्कृत अनुभव बन सकता है। कपड़े खरीदना जीवन का एक महत्वपूर्ण पहलू नहीं है, लेकिन जो कपड़े आप प्यार करते हैं और अपने शरीर में सेवा पहनते हैं उन्हें अपने आत्मसम्मान और सामान्य मूड में बड़ा फर्क पड़ता है। आपको हमेशा छूट अनुभाग से खरीदने की ज़रूरत नहीं है (हालांकि आपको इसे छोड़ने का कठिन समय होगा), लेकिन आप अविश्वसनीय कीमतों पर अब भी महान कपड़े पा सकेंगे।
  • छवि स्टाइलिश विद बिताए बिना एक लोट ऑफ मनी चरण 16
    6
    वेतन नकद नकद भुगतान करके, क्रेडिट कार्ड से नहीं, आप शारीरिक रूप से यह देख पाएंगे कि आप कितना खर्च कर रहे हैं। जब आप वास्तव में देख सकते हैं कि आपके पास कितना पैसा है, तो आप खर्च के संबंध में शायद अधिक रूढ़िवादी होंगे। इसके परिणामस्वरूप आप क्या खरीद सकते हैं आप की जरूरत है और उन लोगों की नहीं जो केवल चाहते हैं.
    • क्रेडिट कार्ड का उपयोग करना आपके खर्च को पार करने का आसान तरीका है जब आप नहीं देख सकते कि आप कितना खर्च कर रहे हैं, पैसा कुछ ठोस और वास्तविक होने के बजाय एक विचार बन सकता है यह खतरनाक हो सकता है अगर आप बजट को छोडने की कोशिश कर रहे हों
  • विधि 4
    अपनी शैली बनाना

    छवि स्टाइलिश व्यर्थ बिना खर्च के बहुत सारे पैसे 17
    1
    थोड़ा खर्च करके स्टाइलिश दृश्यों को दोहराएं बहुत खर्च किए बिना आप महंगे स्वाद ले सकते हैं प्रेरित होने के लिए, अपने सपने की दुकानों की खिड़कियों के माध्यम से टहलने या पत्रिकाओं और फैशन ब्लॉग्स पढ़ें। उन चीजों को चुनें, जो आपकी आंखों को पकड़ते हैं और खरीदारी करते समय समान आइटम ढूंढते हैं।
    • कई सस्ते ब्रांड महान ब्रांडों की प्रतिलिपि की नकल करते हैं और इसलिए आपको संभवतः डिस्काउंट स्टोर्स या आउटलेट स्टोर्स में मिल रहे हैं। अक्सर, ये स्टोर प्रसिद्ध ब्रांडों की बहन लाइनों की पेशकश करते हैं।
    • फैशन पत्रिकाएं और ब्लॉग आम तौर पर महंगे कपड़ों के लिए सस्ते प्रतिस्थापन प्रदान करते हैं। इन प्रकाशनों को देखकर, आपको लगता है कि कई सस्ती विकल्प केवल एक क्लिक दूर हैं। कुछ शैली प्राप्त करने और विचारों को खरीदने के लिए ब्राउज़ करना प्रारंभ करें
  • छवि स्टाइलिश व्यर्थ बिना खर्च के बहुत सारे कदम 18
    2
    अलमारी में कुछ क्लासिक टुकड़े शामिल करें ये ऐसे हैं जो कभी शैली से बाहर नहीं होते और हमेशा असाधारण होते हैं। आम तौर पर, वे जैकेट, हैंडबैग, जूते और सूट या कपड़े शामिल हैं। आपको इन भागों में थोड़ी अधिक निवेश करना चाहिए, क्योंकि इन्हें कई सालों से फिर से उपयोग किया जा सकता है।
    • एक या दो कोट खरीदें (चमड़े का जैकेट और ऊपर सभी काफी स्टाइलिश टुकड़े हैं)।
    • एक अच्छी गुणवत्ता की हैंडबैग शैली से बाहर नहीं जाती है किसी भी समय इसका उपयोग करने के लिए बहुमुखी रंग (काला, त्वचा, भूरा आदि) में एक व्यावहारिक मॉडल चुनें।
    • जूते के कुछ जोड़े लें जो सब कुछ के साथ अच्छी तरह से हो: एक अच्छी जोड़ी स्कर्ट, जूते, और ऊँची एड़ी वाले जूते (या पुरुषों के जूते)। एक अच्छी जोड़ी के जूते में थोड़ा और पैसा निवेश करने से उन्हें एक से अधिक सीज़न तक चलने की अनुमति मिलती है, और आपकी अलमारी के अधिकांश टुकड़ों से मेल खाती है।
    • थोड़ा काली पोशाक में निवेश करें काली पोशाक किसी भी महिला की अलमारी में एक नींव है और क्लासिक भी तुम्हारा में होना चाहिए। एक मॉडल ढूंढें जिसे आप पसंद करते हैं और वह और आप अनगिनत तरीके से गहनों और फुटवियर को बारीक करके जोड़ सकते हैं।
    • पुरुषों के लिए, एक अच्छा, अच्छी गुणवत्ता वाले सूट में निवेश करना महत्वपूर्ण है जो लंबे समय तक भुगतान करता है। आपके पास हमेशा एक मॉडल होगा जो अच्छी तरह से कार्य करता है और कभी भी शैली से बाहर नहीं होगा
  • छवि स्टाइलिश विद बिताए बिना एक लोट ऑफ़ मनी चरण 1 9
    3
    अपनी अलमारी में कुछ बहुमुखी मूल टुकड़े रखें। बुनियादी टुकड़ों का लाभ यह है कि वे सब कुछ मैच करते हैं। उनमें से कुछ को अपने संग्रह में रखते हुए थोड़ा धन के साथ स्टाइल की कला को कम किया जाएगा, क्योंकि आपके पास हमेशा एक महान पोशाक की नींव होगी।
    • अच्छी तरह से सेवा करते जींस की अच्छी जोड़ी खरीदें यदि यह अच्छी गुणवत्ता का है तो यह कई सालों तक खत्म हो जाएगा और कई अलग-अलग विकल्पों के साथ जोड़ा जा सकता है।
    • इसके अलावा ठोस काले या सफेद रंग में कुछ टॉप मिल - छोटी आस्तीन, कछुए / लंबी आस्तीन, और खोदा। ये रंग सब कुछ से मेल खाते हैं और आसानी से किसी भी स्थिति में उपयोग किया जा सकता है। इसके अलावा, वे जीन्स, नियमित पैंट, स्कर्ट या शॉर्ट्स के साथ जोड़ सकते हैं।
    • काले पैंट की एक अच्छी जोड़ी आपकी अलमारी को बहुत बढ़ाएगी। एक मॉडल खरीदें जो आपके शरीर को अच्छी तरह से सूट करता है और आप कई अलग-अलग शैलियों को बना सकते हैं।
  • छवि स्टाइलिश व्यर्थ बिना खर्च के बहुत सारे पैसे चरण 20
    4
    नए परिवर्धन के साथ पुराने कपड़े नवीनीकृत करें नए कपड़े खरीदने के बजाय, नए टुकड़ों, गहने या जूते वाले पुराने लोगों को अपग्रेड करें अपने पसंदीदा जींस को पकड़ो और एक चमकदार ब्लाउज (आदर्श मंजूरी पर खरीदा) के साथ इसमें नया जीवन साँस लें। या, अपने पुराने स्वेटर को एक पेंसिल स्कर्ट या हल्के पैंट के साथ एक नया रूप दें अच्छी तरह से चुने गए आइटम खरीदना प्राचीन टुकड़े एक पूरी तरह से नया रूप दे देंगे।
  • युक्तियाँ

    • एक एकल ब्रांड पर ध्यान केंद्रित करने से बचें, या इससे आपको अधिक पैसा खर्च करने के लिए मजबूर किया जाएगा और यह बचत स्टोर या डिस्काउंट स्टोर से कपड़े खरीदने में अधिक कठिन होगा।
    • कुछ बचत स्टोर और दूसरे हाथ के कपड़े स्टोर केवल नकद या डेबिट स्वीकार करते हैं
    • कूपन खोजने की कोशिश करने के लिए हमेशा सलाह दी जाती है
    • एक अत्याधुनिक दुकान पर जाएं यदि आप कुछ ऐसी चीज़ों में आते हैं जो आप वास्तव में चाहते हैं, तो बहुत कम मूल्यों पर समान उत्पादों के लिए इंटरनेट और दुकानों पर गौर करें।
    • मॉडरेशन में खरीदें जब कीमत सही है, तो यह कहना मुश्किल नहीं है फिर भी, अपने आप से पूछिए, "क्या मैं इसे नियमित रूप से उपयोग करूँगा? मुझे इसकी ज़रूरत कहाँ है?" यदि आप इनमें से किसी भी प्रश्न का जवाब नहीं देते हैं, तो आपको शायद आइटम की आवश्यकता नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com