IhsAdke.com

पशु पार करने में 5 सैबल कपड़े कैसे प्राप्त करें - नया पत्ता

पशु क्रॉसिंग में: न्यू लीफ, सेबल और मैबल (सैबल की बहन) समर्थ बहनों की दुकान है - वे कपड़े बेचते हैं (टी-शर्ट, कपड़े, पैंट)। सैबल पृष्ठभूमि में दुकान के बाएं कोने में सिलाई मशीन के पीछे है, जबकि मेबल स्टोर के माध्यम से चलता है। समर्थ बहनों पर कपड़े खरीदना बहुत आसान है, लेकिन सबसे बड़ी आवश्यकता में पर्याप्त घंटियाँ हैं।

चरणों

एनिमल क्रॉसिंग_ से नई लेफ स्टेप 1 में सेबल से 5 शर्ट प्राप्त करें
1
प्रत्येक दिन स्टोर इन्वेंट्री की जांच करें सक्षम बहनों हर दिन अलग टुकड़े की पेशकश करेगा यदि आप सोमवार देखते हैं और कुछ भी पसंद नहीं करते हैं, तो मंगलवार को वापस आएँ। ये कपड़े नहीं पहनते हैं जो आप पसंद नहीं करते हैं।
  • स्टॉक की जांच करने के लिए, बस स्टोर दर्ज करें। सभी कपड़े पुतलों पर होंगे।
  • एनिमल क्रॉसिंग_ से नए पत्ते चरण 2 में सैबल से 5 शर्ट प्राप्त करें
    2
    कपड़े की कोशिश करो यदि आप परिधान के बारे में संदेह रखते हैं, तो जाएं और "ए" दबाएं यह मेबल के साथ एक संवाद शुरू करेगा - विकल्प चुनें जो कहता है कि आप कपड़े धोने (दूसरा विकल्प) चाहते हैं।
    • कपड़ों की कोशिश करते हुए कभी-कभी आपको यह पता चलता है कि आइटम वास्तव में क्या है।



  • एनिमल क्रॉसिंग_ से नए पत्ते चरण 3 में सैबल से 5 शर्ट्स प्राप्त करें
    3
    कपड़े खरीदें, अगर आप चाहें 5 कपड़ों को पाने का वास्तविक तरीका सिर्फ 5 कपड़ों को खरीदना है जो आप पसंद करते हैं। सैबल आपको पूरे गेम में कपड़े नहीं देता।
    • जब आपको एक सूट मिल जाए, तो उसे बंद करो और "ए" दबाएं, मेबल के साथ बातचीत शुरू करें इस बार, विकल्प चुनें जो कहता है कि आप इसे खरीदना चाहते हैं (पहली पसंद)। जब तक आपके पास पर्याप्त घंटियां हों, तब तक आप मेबल के लिए घंटियां उपज लेंगे और कपड़े आपके इन्वेंट्री में दिखाई देंगे (या, अगर आपने पहले संगठन की कोशिश की है, तो आपके पास इसका उपयोग करने का विकल्प होगा)।
    • कपड़ों की कीमत बदलती है- अधिकतम 200 घंटियाँ हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त पैसा है।
  • एनिमल क्रॉसिंग_ से नई लेफ स्टेप 4 में सैबल से 5 शर्ट्स प्राप्त करें
    4
    कपड़ों का स्वाद दोहराएं और जिन्हें आप पसंद करते हैं उन्हें खरीदने के लिए दोहराएं। यह खोजने और खरीदने के रूप में आसान है! अपने अलमारी को अलग रखने और मौसम के अनुकूल होने के लिए कपड़ों के विभिन्न टुकड़ों को एकत्रित करना जारी रखें।
  • युक्तियाँ

    • एक मजेदार नोट: जब आप खेल शुरू करते हैं, तो अगर आपका चरित्र गर्मियों के दौरान लंबे आस्तीन या लंबी मोज़े पहन रहा है, तो सुबह जब वह घर छोड़ता है, तो वह अपना चेहरा चूर चलेगा, यह इंगित करता है कि वह ठीक से कपड़े पहने नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com