IhsAdke.com

पशु क्रॉसिंग में आप की तरह ग्रेसी कैसे करें - नया पत्ता

ग्रेसी, साथ ही साथ क्रेजी रेड और कैटरीना, एक ऐसा चरित्र है जो समय-समय पर गेम पशु क्रॉसिंग: ए न्यू लीफ में अपने शहर का अन्तराल दौरा करता है। वह एक जिराफ फैशन विवाह है जो शैली की उसकी भावना के बारे में बहुत चिंतित है। जब आप उसे ढूंढ लेते हैं, वह आपके संगठन का मूल्यांकन करेंगे और आपको बताएंगे कि आप स्टाइलिश हैं या नहीं। स्टाइलिश होने के नाते उसे आप की तरह बनाने का रहस्य है

चरणों

भाग 1
आरंभ करना

  1. 1
    अपनी सुविधा स्टोर को अपग्रेड करें ग्रेसी के लिए आपके शहर की यात्रा करने के लिए आपको एक आवश्यकता होती है: आपकी सुविधा स्टोर तीसरे अद्यतन में होनी चाहिए, होम सेंटर
    • होम सेंटर (टी.आई.वाई) प्राप्त करने के लिए, आपने स्टोर में 50,000 घंटियां बिताए हों और सुपर टीटी नामक दूसरे अद्यतन को प्राप्त होने वाले दिन से 21 दिन इंतजार किया। जैसे ही आपके पास टी.आई. होगा, ग्रेसी आपसे मिलने में सक्षम होंगे।
    • हालांकि, अनुग्रह की यात्रा दुर्लभ होती है, इसलिए आप उसे ढूंढने से पहले एक लंबे समय तक प्रतीक्षा कर सकते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप इसे याद नहीं करेंगे, हर दिन खेलते हैं और शहर के चारों ओर के क्षेत्र देखेंगे!
  2. 2
    कपड़े के विभिन्न विषयों को जानें चूंकि ग्रेसी केवल आप को पसंद करेगा यदि आप उसकी फैशन जांच पास करते हैं, तो आपको अलग-अलग कपड़ों के विषय में पता होना चाहिए कि वह आपको पहनने के लिए कहेंगे। कपड़े दस विभिन्न विषयों की हो सकते हैं: बुनियादी, प्यारा, ऐतिहासिक, प्रतिष्ठित, आकर्षक, आधुनिक, आधिकारिक, अलंकृत, रॉक एन `रोल, या स्पोर्टी।
    • सामान्य ज्ञान का पालन करना अक्सर आसान होता है, यह जानने के लिए कि एक दिया गया वस्त्र किस विषय का है
  3. 3
    विरोधाभासी विषयों को जानें कुछ विषयों में दूसरों के साथ संघर्ष हो सकता है यदि ग्रेसी आपको मूल विषय का पालन करने के लिए कहता है और आप कुछ बुनियादी रॉक एन रोल, या अन्य बुनियादी कपड़ों के साथ आकर्षक दिखा रहे हैं, तो यह मुठभेड़ के रूप में गिना जाता है नीचे परस्पर विरोधी विषयों की एक सूची है:
    • रॉक एन `रोल और मूल विषय के साथ आकर्षक संघर्ष।
    • सुंदर थीम के साथ कुछ भी मतभेद नहीं है
    • ऐतिहासिक विषय के साथ कुछ भी मतभेद नहीं है
    • प्रतिष्ठित विषय के साथ कुछ भी मतभेद नहीं है
    • आकर्षक थीम के साथ आधिकारिक और बुनियादी संघर्ष
    • आधुनिक थीम के साथ कुछ भी मतभेद नहीं है
    • आधिकारिक थीम के साथ स्पोर्टी, रॉक एन `रोल और आकर्षक संघर्ष।
    • अलंकृत थीम के साथ कुछ भी मतभेद नहीं है
    • रॉक एन `रोल थीम के साथ आधिकारिक और बुनियादी संघर्ष
    • स्पोर्टी थीम के साथ आधिकारिक संघर्ष
  4. 4
    अतिरिक्त कपड़े बंद करो एक बार ग्रेसी ने आपको एक विषय दिया है, तो आप योजना बना सकते हैं कि वह उसकी स्क्रीन पर कैसे जाए। इसके लिए, हाथ में कई कपड़े विकल्प उपलब्ध होना बहुत उपयोगी है। आप घर के फर्श पर अतिरिक्त कपड़े रख सकते हैं, या अलमारियाँ में रख सकते हैं, घर को साफ-सुथरा छोड़ने के लिए।

भाग 2
कपड़ों के विषय की जांच कैसे करें

  1. 1
    कपड़े के विषय देखें इससे पहले कि आप कपड़े, सामान या जूते खरीद लें, आप उस संगठन की थीम क्या है, इस पर युक्तियां हो सकती हैं सक्षम सिस्टर स्टोर के अंदर, जब आप "ए" दबाकर कपड़ों की वस्तु पर क्लिक करते हैं, लेकिन इससे पहले कि आप कोई भी संवाद विकल्प चुनते हैं, तो मेबल आपको कपड़े पर टिप्पणी करेंगे
    • एक उदाहरण के रूप में, वह कह सकती है, "रैली टैंक का स्पोर्टी खिंचाव अच्छा है, है ना?", जहां "स्पोर्टी" विषय है और "रैली टैंक "आइटम का नाम यह आपके द्वारा क्लिक किए जाने पर निर्भर करता है।



  2. 2
    उपसाधन थीम देखें ऐबल साइस्टर स्टोर के सामान के हिस्से में, आपको लेबल को विषय बताए जाने से पहले आइटम को साबित करना होगा। एक बार जब आप आइटम का प्रयास कर रहे हैं, तो यह कहेंगे, "ओह वाह, यह [विषय] आप पर बहुत अच्छा लग रहा है।" तब आपके पास आइटम खरीदने का विकल्प होता है या नहीं।
    • आप इसे बंद करने और "ए" को दबाकर एक सहायक साबित कर सकते हैं।
  3. 3
    जूते को देखो किक की दुकान के अंदर, आपको केवल आइटम के करीब रहने और "ए" दबाएं, और किक कहेंगे, "[थीम की फैन] देखो?"

भाग 3
आप की तरह ग्रेसी बनाना

  1. 1
    चलो Gracie अपने देखो मूल्यांकन जैसे ही ग्रेसी शहर के दौरे के रूप में, "ए" दबाकर उसे उससे बात करें वह आपको बताएगी कि वह आपकी नजर का मूल्यांकन करेगी। वह फिर से एक यादृच्छिक विषय चुनता है। विषय आपके संवाद में नीले अक्षर के द्वारा दिखाया जाएगा।
    • एक उदाहरण के रूप में, यह "इसे मूल रखें" कह सकता है बुनियादी नीले रंग में होगा, यह दर्शाता है कि यह वह विषय है जिस पर वह आपकी पहचान करेगा।
    • आपके कपड़े आपके द्वारा पहने हुए सभी चीज़ों से बना है: पैंट / स्कर्ट और शर्ट, या पोशाक, मोज़े, जूते और किसी टोपी और सामान। यहां तक ​​कि अगर आप अपने मोजे नहीं देख सकते हैं, वे मूल्यांकन में गिनती करते हैं।
  2. 2
    अपने कपड़े सवारी जैसे ही आप विषय को जानते हैं, आपको थीम के फिट होने के रूप में कपड़े के कई टुकड़े ढूंढने और उपयोग करने का प्रयास करना चाहिए।
    • यदि आप केवल इस विषय का उपयोग करके एक पोशाक को नहीं इकट्ठा कर सकते हैं, तो आप इसे अन्य विषयों के साथ पूरक कर सकते हैं, जब तक विषयों में कोई संघर्ष नहीं होता। केवल इस विषय पर कपड़े के अधिकांश टुकड़े होने की ज़रूरत नहीं है, न कि सभी।
  3. 3
    Gracie पर वापस जाओ जैसे ही आप Gracie थीम के निकटतम कपड़े पहना रहे हैं, उसे फिर से बात करें वह तब आपके कपड़ों के मूल्यांकन के विषय के अनुसार मूल्यांकन करेगी।
    • एक बार जब आप उसे रेटिंग दे देते हैं, तो यह आपके नुक्किंग स्टोर अपग्रेड को अपग्रेड करने की दिशा में गिना जाएगा, और ग्रेसी आपको स्टाइलिश होने के लिए फर्नीचर या कपड़े देगा।
    • आपको उसके परीक्षण से गुजरने के लिए तीन मौके मिलेगी। यदि आप तीन बार विफल हो जाते हैं तो अगली बार जब तक ग्रेसी शहर का दौरा न करे, आपको इंतजार करना होगा। इसके अलावा, यदि आप आधी रात से पहले परीक्षा नहीं दे सकते, तो ग्रेसी निकल जाएगा और आपको उसकी अगली यात्रा तक इंतजार करना होगा।

युक्तियाँ

  • यदि ग्रेसी कहता है कि आप चार बार स्टाइलिश हैं, तो आप डिपार्टमेंट स्टोर (चौथे और आखिरी अपडेट) को अपने होम सेंटर ("टीटी मार्ट" की सुविधा स्टोर के तीसरे अद्यतन) को अपग्रेड कर सकते हैं। इसके अलावा, ग्रेटी टीटी एम्पोरियम के तीसरे मंजिल पर एक स्टोर खोलेंगे
  • विभिन्न विषयों के कपड़े खरीदने रखें ताकि आप हमेशा ग्रेसी के दौरे के लिए तैयार हों!
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com