IhsAdke.com

पशु क्रॉसिंग से अपने शहर को कैसे रखें

"पशु पार: नई पत्ता" एक खेल के लिए Nintendo 3DS मताधिकार अन्य खेल का एक ही सूत्र इस प्रकार है: आप जानवरों से एक पूरी तरह से बसे हुए शहर को मिलता है, इस बार महापौर बन गया। अब यह सुनिश्चित करना आपका कर्तव्य है कि शहर को पनपती हो। इस के लिए, आप पानी के लिए हर दिन अपने नागरिकों से बात करते हैं और मातम और फूलों का शहर रखने की जरूरत है।

चरणों

विधि 1
आपके नागरिकों से बात करना

आपका पशु क्रॉसिंग टाउन चरण 1 बनाए रखने वाले चित्र का शीर्षक
1
समझे कि महापौर के रूप में आपको सभी नागरिकों से बात करने की जरूरत है हर किसी के साथ बात करने की आवश्यकता है कि आप अपने शहर (दुकानों, घरों, सड़क, आदि) के सभी क्षेत्रों की जांच करें जब तक कि आप प्रत्येक नागरिक से मिलकर बात नहीं करें।
  • प्रत्येक व्यक्ति से कैसे बात करनी है, निम्न चरणों में वर्णित है।
  • आपका पशु क्रॉसिंग टाउन चरण 2 बनाए रखने वाले चित्र का शीर्षक
    2
    किसी से बात करने के लिए "ए" बटन दबाएं एक नागरिक से बात करने के लिए, तुम सिर्फ उनके करीबी हो सकता है और `ए` बटन दबाने की जरूरत। आप के साथ या (जैसे एक फावड़ा के रूप में) एक उपकरण के बिना एक निवासी से बात कर सकते हैं, लेकिन अगर तुम गलत दूरी की गणना, उसे बात करने के बजाय एक फावड़ा के साथ टकराने के अंत हो सकता है, इसलिए जब एक उपकरण पकड़े चलने सावधान रहना होगा।
  • आपका पशु क्रॉसिंग टाउन चरण 3 बनाए रखने वाले चित्र का शीर्षक
    3
    निर्णय लें कि क्या आप निवासी से पूछना चाहते हैं कि वह कैसा है या अगर वह "जाने दें" विकल्प चुनना चाहता है एक निवासी से बात करते समय, वह आपको पहले नमस्कार करेंगे और फिर आपके पास दो विकल्प होंगे: उससे पूछें कि वह कैसा है या सिर्फ नमस्कार कहें।
    • दूसरा विकल्प वार्तालाप समाप्त करेगा, जो उस दिन उस नागरिक से बात करने के बाद भी गिना जाएगा, लेकिन आप उसके और मित्र बनने का अवसर खो देंगे।
  • आपका पशु क्रॉसिंग टाउन चरण 4 बनाए रखने वाले चित्र का शीर्षक
    4
    यदि आप द्वितीय विकल्प को गलती से चुनते हैं, तो कृपया पुन: प्रयास करें अक्सर "इसे जाने" के साथ जवाब देने से नागरिक प्रतिक्रिया करेगा जैसे कि आपने उसे तुच्छ किया है, लेकिन पशु पार करने वाले पात्रों को जल्दी से माफ कर देते हैं यदि आप गलती से ऐसा करते हैं, तो आप "ए" को फिर से दबाकर एक नया वार्तालाप प्रारंभ कर सकते हैं। इस बार, उससे पूछें कि वह कैसा है और ऐसा कैसे होगा जैसे कुछ भी नहीं हुआ।
  • आपका पशु क्रॉसिंग टाउन बनाए रखने के नाम पर चित्र चरण 5
    5
    एक कार्य पूरा करने के लिए तैयार रहें यदि कोई निवासी इसके लिए पूछता है। कभी-कभी, जब कोई निवासी पूछता है कि वह कैसा है, तो वह कुछ दिनों के बारे में जवाब देंगे कि उसका दिन कैसा चल रहा है दूसरी बार, वह आपको एक एहसान पूछेंगे
    • नागरिक विभिन्न एहसान के लिए पूछ सकते हैं: वे, फल, कीट या मछली का एक प्रकार प्राप्त करने के लिए आप से पूछना या किसी भी आइटम एक और नागरिक से उधार वापस जाने के लिए आप पूछ सकते हैं। कार्य अपेक्षाकृत सीधा कर रहे हैं, और यदि आप भूल जाते हैं आप करना था क्या, आप वापस जाएँ और निवासियों कि वह क्या था पूछा पूछ सकते हैं।
  • आपका पशु क्रॉसिंग टाउन बनाए रखने के नाम पर चित्र चरण 6
    6
    समझें कि अगर आप चाहें तो अनुरोध अस्वीकार कर सकते हैं। यद्यपि यह सलाह दी जाती है कि जब आप नागरिकों की स्वीकृति और पुरस्कारों को बढ़ाने के लिए कार्य कर सकते हैं, तो आप इनकार कर सकते हैं यदि आप नहीं कहते हैं, तो गावानी निराश दिखाई देगा, लेकिन दोहराते हुए, पशु पार करने वाले पात्रों को तुरंत माफ कर दो और नाराजगी नहीं रखेंगे।
  • विधि 2
    आदेश को बनाए रखने के लिए बागवानी का उपयोग करना

    आपका पशु क्रॉसिंग टाउन बनाए रखें
    1
    मादा खींचने के लिए "वाई" दबाएं। पशु क्रॉसिंग पर तलवार खींचने के लिए आपको उन सभी के पास खड़ा करना और "वाई" दबाएं। इससे चरित्र को झुकना होगा और जमीन से घास निकालना होगा।
    • यदि आप लंबे समय तक नहीं खेलते हैं, तो आपके शहर में कई मातम हो जाएंगे और आपको ऐसा करने में अधिक समय बिताना पड़ सकता है।
  • आपका पशु क्रॉसिंग टाउन बनाए रखने वाला नाम शीर्षक चित्र 8
    2
    समझें कि आपके पास मातम की मात्रा नागरिकों की संतुष्टि को प्रभावित कर सकती है। वे मातम पसंद नहीं करते वे फूलों और पेड़ों के द्वारा बनाए गए सुंदर दृश्यों को खराब कर देते हैं। यदि आप अकेले मातम छोड़ दें, तो निवासियों की संतुष्टि कम हो जाएगी।
  • आपका पशु क्रॉसिंग टाउन बनाए रखें
    3
    नागरिकों को खुश रखने के लिए शहर के फूलों को अच्छी तरह से स्नान करें आप और स्थानीय दोनों लोग पौधे और पानी के फूलों में सक्षम हैं। हालांकि, वे सभी फूलों को खुश रखने में सक्षम नहीं होंगे। जब फूल को पर्याप्त पानी नहीं मिलता है, तो यह सूखना शुरू हो जाएगा और भूरे रंग का रंग बदल जाएगा। यह पशु संतुष्टि भी कम हो जाती है
  • आपका पशु क्रॉसिंग टाउन बनाए रखें
    4
    इन्वेंट्री में पानी का चयन कर सकते हैं। यदि आपके पास पानी नहीं है, तो एक को कैसे प्राप्त करें यह जानने के लिए विधि 3 पर जाएं। यदि आपके पास पानी है, तो आप अपने चरित्र की सूची खोलने के लिए "एक्स" दबा सकते हैं। वहां, पानी को आइकॉन मिल सकता है और इसे खींचकर और अपने चरित्र के आइकन पर छोड़कर इसे टीम बनाओ।
    • वैकल्पिक रूप से, आप पानी पर एक बार क्लिक कर सकते हैं और अपने चरित्र को पानी पकड़ कर सकते हैं बनाने के लिए लैस विकल्प चुन सकते हैं।
  • आपका पशु क्रॉसिंग टाउन बनाए रखने वाले चित्र का शीर्षक चरण 11
    5



    पानी के साथ फूलों को गीला कर सकते हैं अपने चरित्र को उपकरण धारण करने के साथ, उसे पोजिशन करें ताकि वह फूल के करीब खड़ी हो। जब वह स्थित है, तो "ए" बटन दबाएं बटन कार्रवाई को सक्रिय करेगा और आपका चरित्र फूल को पानी देगा।
    • दोबारा, यदि आपके पास पानी नहीं है, तो एक पाने के लिए अगले अनुभाग को पढ़िए।
  • विधि 3
    एक पानी मिल रहा है

    आपका पशु क्रॉसिंग टाउन बनाएगा शीर्षक 12 चित्र
    1
    समझें कि आपको पानी पाने के लिए अपने सचिव से बात करनी होगी। आप एक पानी इसाबेल, महापौर के सचिव के साथ कर सकते हैं लेने के बार-बार कैसे शहर में रहने के लिए पर सलाह के लिए पूछने के लिए और उसके बाद कार्य वह उसे सौंपा प्रदर्शन करने के लिए कर सकते हैं। आप देखेंगे कि अगले कुछ चरणों में Isabelle कैसे पूछें।
    • अपने शहर को बनाए रखने और नागरिकों को खुश करने में सक्षम होने के लिए खेल में यह जल्दी करने की कोशिश करें
  • अपने पशु क्रॉसिंग टाउन को बनाए रखने के नाम पर चित्र चरण 13
    2
    इसाबेल खोजें आप इसे शहर के हॉल में पा सकते हैं, जो आपके नक्शे के आधार पर निश्चित स्थान पर होगा। आपके शहर का नक्शा डीएस के नीचे की स्क्रीन पर है। बैंगनी भवन आइकन के लिए नक्शा खोजें, जो शहर के हॉल का प्रतिनिधित्व करता है।
  • आपका पशु क्रॉसिंग टाउन बनाए रखने के नाम पर चित्र कदम 14
    3
    सलाह के लिए इसाबेल से पूछें उससे बात करने के लिए, आपको उस काउंटर पर जाने की जरूरत है जहां वह पीछे है। एक हरे रंग की कालीन है जहां आप ऊपर रह सकते हैं - एक बार, वार्तालाप शुरू करने के लिए "ए" दबाएं।
    • इसाबेल तब पूछेगा कि क्या वह कुछ भी आपकी सहायता कर सकती है। "यहां रहने के लिए सलाह" के साथ उत्तर दें
  • आपका पशु क्रॉसिंग टाउन बनाए रखने के नाम पर चित्र चरण 15
    4
    एसाबेल आपको प्रदान किए गए कार्यों को पूरा करें इसाबेल आपको काम के रूप में सलाह देगा। पहले कार्य के लिए, यह आपको एक लेटरहेड (एक उपभोज्य वस्तु जो आपकी इन्वेंट्री पर जाती है) देगा और यह सुझाव देगी कि आप किसी को एक पत्र भेजें आगे बढ़ो और पत्र भेजने और कार्य को पूरा करने के लिए कागज का उपयोग करें। आप जो लिखते हैं या किसके पास भेजते हैं उससे कोई फर्क नहीं पड़ता
  • आपका पशु क्रॉसिंग टाउन रखें
    5
    अगर आपको पता है कि एक पत्र कैसे लिखना है, तो आगे सलाह के लिए इसाबेल से पूछें यदि आपको पत्रों को भेजने के बारे में अधिक जानने की ज़रूरत है, तो इसाबेल आपको समझाएगा - आपको बस यही करना है उससे पूछना यदि नहीं, तो आप उसे फिर से बात कर सकते हैं और नई सलाह मांग सकते हैं। इस बार वह शंखों के बारे में बात करेगी और आपको आसानी से उससे एक लेने के लिए कहेंगी। ऐसा करने के लिए, समुद्र तट पर जाएं और एक शंख पकड़ो, इसके करीब हो और फिर "वाई" दबाएं।
    • उसकी सूची में शैल के साथ इसाबेल पर लौटें - वह बहुत खुशी होगी और आप उन गैर-मूल फलों की एक टोकरी देंगे जो आप पौधे लगा सकते हैं। यदि आप एक फावड़ा ले रहे हैं, तो यह बताएगा कि पेड़ों को कैसे लगाया जाएगा।
    • किसी भी फल को लगाने के लिए, फावड़ा से लैस करें और फिर उस जमीन का एक क्षेत्र ढूंढें जिसे आप पसंद करते हैं जब आपको आदर्श जगह मिल जाए, तो अपने फावड़ा के छेद को खोदने के लिए "ए" दबाएं। फिर इन्वेंट्री पर जाएं और आप जो फल चाहते हैं उसे ढूंढें। फल पर एक बार क्लिक करें और "बरी" विकल्प का चयन करें, जिसका अर्थ है कि दफनाना। यह अंकुर को प्रकट करने के लिए कारण होगा, और कुछ दिनों में एक पूर्णतया पेड़ होगा जो हर रोज़ उस फल का तीन उत्पादन करता है।
  • आपका पशु क्रॉसिंग टाउन बरकरार रखने वाला चित्र शीर्षक 17
    6
    सलाह के लिए फिर से पूछें अगर आप अपने साथ एक फावड़ा नहीं ले रहे हैं यदि आपके पास पिछले चरण में उल्लिखित फल को फेंकने के लिए एक फावड़ा नहीं है, तो आप सलाह के लिए इसाबेल से फिर से पूछ सकते हैं और वह पूछेगी कि क्या आप कीड़े को पकड़ने या पकड़ने में रुचि रखते हैं दिए गए उत्तर आपके अगले कार्य को निर्धारित करेंगे।
    • यदि आपके पास पहले से एक उपकरण है और दूसरे (उदाहरण के लिए एक मछली पकड़ने की छड़ी, लेकिन एक शुद्ध नहीं), तो उस कार्य का चयन करना बेहतर है जिसके लिए आप तैयार हैं।
    • हालांकि, अगर आपके पास कोई उपकरण नहीं है या आप अन्य चाहते हैं, तो आप इसाबेल से फिर से बात कर सकते हैं। उसे बताओ कि आपके पास छड़ी या नेट नहीं है, और वह आपको 500 घंटों के लिए एक बेच देगा, जो मानक कीमत है।
  • आपका पशु क्रॉसिंग टाउन चरण 18 बनाए रखने वाले चित्र का शीर्षक
    7
    मछली या कीड़े ले लो अगर आप मछली पकड़ने का चुनाव करते हैं, तो इसाबेल आपको तीन अलग-अलग प्रकार की मछलियों को लेने के लिए कहेंगे। यह आपको समझाएगा कि कैसे मछली को अगर आप नहीं जानते यदि आप कीड़े लेने का फैसला करते हैं, तो वह आपको तीन अलग-अलग प्रकार के कीड़ों को लेने के लिए कहेंगे। फिर, अगर आपको नहीं पता कि वह आपको एक संक्षिप्त व्याख्या कैसे देगी।
    • जब आपने तीन प्रकार की मछलियों या कीट पकड़े हैं, तो आप इसाबेल के सभी कार्यों को पूरा कर लेंगे। वह आपको पानी से इनाम देगा और विचार करें कि आप आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं।
    • जब आपके पास पानी मिलता है, तो अपने पौधों को पानी भरने का तरीका जानने के लिए विधि 2 पढ़ें।
  • विधि 4
    नियमित रूप से आपका शहर की जांच करना

    अपने पशु क्रॉसिंग टाउन को बनाए रखने के नाम पर चित्र चरण 1 9
    1
    समझे कि आपके शहर को नियमित रखरखाव की आवश्यकता है पशु पार करने के लिए एक मांग खेल हो सकता है। यदि आप नियमित रूप से अपने शहर की यात्रा नहीं करते हैं, तो मातम आपके शहर को ले जाएगा और ग्रामीणों को पता होगा कि आप कहां हैं।
    • इसके अलावा, यदि आप अक्सर खेल नहीं कर रहे हैं, तो आप अपने शहर को बेहतर बनाने के अवसरों को याद करेंगे।
  • आपका पशु क्रॉसिंग टाउन चरण 20 बनाए रखने वाले चित्र का शीर्षक
    2
    ध्यान रखें कि आपके पशु प्राणी के शहर में वास्तविक जीवन की एक ही तारीख और समय है। पशु पार करने पर, समय आपके लिए चलता है उसी तरह चलता है। इसका मतलब यह है कि यदि आपके 3DS की वर्तमान तिथि और समय है, तो यह वह तारीख और समय है जो आपके गेम शहर में होगा।
    • यदि आपके 3DS का अलग-अलग समय और दिनांक है, तो आपके शहर का पशु क्रॉसिंग उस तिथि और समय के साथ भी होगा।
  • आपका पशु क्रॉसिंग टाउन बनाए रखने के लिए शीर्षक शीर्षक वाला चित्र चरण 21
    3
    अपना शहर रखने के लिए हर दिन कम से कम 10 या 15 मिनट बिताने का प्रयास करें। 10 से 15 मिनट तक आपके शहर को हर दिन के लिए अच्छी तरह से देखभाल करने के लिए पर्याप्त समय है। उस समय के दौरान, आप मातम खींचकर अपने सभी पड़ोसियों से बात करें।
    • ग्रामीणों से कैसे बात करें, विधि 1 में वर्णित है, जबकि बागवानी विधि 2 और 3 में है।
  • युक्तियाँ

    • फलों को आप पौधे बेचते हैं शहर के सुधार के लिए शहर के रखरखाव से बाहर जाने के लिए, आपको घंटी की आवश्यकता होगी (खेल मुद्रा), कई घंटियाँ नकद जल्दी प्राप्त करने का एक आसान तरीका फल लेने के लिए है जब तक कि आप अपनी इन्वेंट्री भरें और फिर री-टेल, शहर के रीसाइक्लिंग स्टोर पर जाएं। यह एक गुलाबी रीसाइक्लिंग प्रतीक के रूप में दर्शाया गया है। आप अल्पाका से बात कर सकते हैं जो वहां काम करता है, कह रही है कि आप बेचना चाहते हैं, और वह एक अच्छे मूल्य के लिए आपके हाथों से कुछ भी ले जाएगा।
    • खेल में नई चीजों की कोशिश करो स्वाभाविक रूप से हर दिन खेलते हुए और स्थानीय अर्थव्यवस्था में भाग लेते हुए (री-टेल में चीजों को बेचने और मेन स्ट्रीट पर दुकानों में चीजें खरीदना), आप देखेंगे कि आपका शहर स्वाभाविक रूप से विकसित होगा नए निवासियों का आगमन होगा और शहर सुधार के लिए सड़क पर होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com