IhsAdke.com

पशु क्रॉसिंग में ट्रेडमार्क कैसे करें: नया पत्ता

कई पशु पार करने वाले खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ "स्वैप" ग्रामीणों को इंटरनेट पर मुड़ते हैं इस मुद्रा का मतलब क्या है? असल में, यदि आपके शहर के निवासियों में से एक ने जाने का निर्णय लिया है, तो उसके साथ बात करके आपको क्या पता चल जाएगा, किसी अन्य खिलाड़ी को उसे "अपनाना" करना संभव है जाहिर है, अपने शहर में रहने के लिए चरित्र को समझना भी संभव है यदि आपको पता चला कि वह पहले से जाना चाहता है (इसके लिए आपको बार-बार खेलने की जरूरत है) अगर आप एक हफ्ते से अधिक समय तक नहीं खेलते हैं, तो संभव है कि निवासी पहले ही कुछ दिनों में चलने की सोच रहे हों और अपने मन को बदलने के लिए उसे समझना अधिक कठिन होगा। यदि आप परिवर्तन को ध्यान नहीं देते हैं, तो इसे दूसरे खिलाड़ी के साथ स्वैप करें!

चरणों

भाग 1
जानने की जरूरत क्या है

एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 1 में व्यापार ग्रामीणों का शीर्षक
1
शहर के निवासियों की संख्या की गणना करें। व्यापार को पूरा करने के लिए आपके पास दस से कम निवासियों का होना चाहिए। यह शहर द्वारा उत्तीर्ण निवासियों की अधिकतम संख्या है और अधिकतम क्षमता में परिवर्तन संभव नहीं है।
  • एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 2 में ट्रेड विलेजर्स शीर्षक वाली छवि
    2
    इंटरनेट कनेक्शन की जांच करें ऑनलाइन विनिमय करने के लिए, आपको अपने डिवाइस (2DS या 3 डी एस) को इंटरनेट से कनेक्ट करना होगा
  • भाग 2
    निवासी को देते हुए

    एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 3 में ट्रेड विलेजर्स शीर्षक वाले चित्र
    1
    ग्रामीण भाग्य का शुभकामनाएं। जब भी आप खेल में एक पात्र ("ए" बटन दबाकर) से बात करते हैं, तो एक मौका है कि वह कहेंगे कि वह दूसरे शहर में जाने की सोच रहा है। अगर आपको कोई दिक्कत नहीं है, तो उस विकल्प का चयन करें, जिसे आप परिवर्तन के साथ अच्छे भाग्य चाहते हैं।
    • संदेश हमेशा अलग होंगे, लेकिन सौभाग्य का विकल्प हमेशा दूसरा होता है पहला व्यक्ति निवासी को स्थानांतरित करने के लिए मनाए जाने की कोशिश करेगा
  • एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 4 में व्यापार ग्रामीणों का शीर्षक चित्र
    2
    परिवर्तन की तारीख की जांच करें। जब आप स्थानांतरित करने की योजना बनाते हैं तो निवासी आपको यह बताएगा इससे पहले कि आप परिवर्तन कर सकें, उस तारीख को सहेजें।
    • जैसे ही गांव वालों को इससे चीजें पैक करना शुरू हो जाता है, आपको पता चल जाएगा कि स्विच बनाने का समय है।
  • भाग 3
    एक्सचेंज का आयोजन

    एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 5 में ट्रेड विलेजर्स शीर्षक वाले चित्र
    1
    अन्य खिलाड़ियों के साथ डील करें यदि आप किसी दोस्त के साथ निवासी को बदलना चाहते हैं, तो प्रक्रिया बहुत सरल है, आपको एक्सचेंज के बारे में आम सहमति पर पहुंचना होगा। यदि आप किसी को गेम में व्यापार करने के लिए नहीं जानते हैं, तो कुछ संभव विकल्प हैं
    • पशु क्रॉसिंग को समर्पित कई साइटें हैं, लेकिन यह जानना अच्छा है कि प्रत्येक के पास अपने नियम हैं उदाहरण के लिए, Reddit में पशु क्रॉसिंग के निवासी स्वैप्स को समर्पित एक उप-रेडडिट है। खेल समुदाय, दुर्भाग्य से, ज्यादातर अंग्रेजी में है



  • एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 6 में ट्रेड गांव वालों का शीर्षक चित्र
    2
    ऑनलाइन ट्रेडिंग में बुद्धिमान रहें परिवर्तन पूरा करने के लिए, अन्य खिलाड़ी को आपके शहर पर जाना चाहिए। यात्रा के दौरान, वह पेड़ों को काट सकता है, छेद खोदता है और पूरी साइट पर गड़बड़ कर सकता है।
    • कुछ व्यापारिक स्थलों में स्कोरिंग सिस्टम हैं, इसलिए आप केवल सावधान और सम्मानजनक खिलाड़ियों के साथ व्यापार करते हैं। ज्यादातर एक्सचेंजों को बिना परेशानी होती है, लेकिन सावधान रहना अच्छा है।
  • भाग 4
    अन्य खिलाड़ी की यात्रा प्राप्त करना

    पशु क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 7 में व्यापार ग्रामीणों का शीर्षक
    1
    अपना सबमिट करें मित्र कोड. आदान-प्रदान के लिए, निवासी को प्राप्त करने वाला व्यक्ति अपने शहर की यात्रा करना होगा। ऐसा करने के लिए, इसे पास करना आवश्यक है मित्र कोड मुख्य मेनू में स्थित आपके सिस्टम का
  • एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 8 में व्यापार ग्रामीणों का शीर्षक चित्र
    2
    व्यक्ति को पोर्टर बंदर से बात करने के लिए कहें दूसरे खिलाड़ी को शहर के ट्रेन स्टेशन, नक्शे के उत्तर के बाईं तरफ जाना चाहिए मुख्य सड़क. जब आप पोर्टर बंदर से बात करने के लिए "ए" बटन दबाते हैं, तो आपको चुनना होगा दूर शहर देखें (दूर के शहर में जाएं)। तब वह अपने दर्ज करना चाहिए मित्र कोड.
    • जल्द ही, दूसरे खिलाड़ी आपके शहर में आ जाएगा!
  • एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 9 में ट्रेड विलेजर्स शीर्षक वाली छवि
    3
    दूसरे खिलाड़ी को फिर से स्थानांतरित गांव वाले से बात करने के लिए कहें। चरित्र कहता है कि उसके पास अभी तक कोई निश्चित गंतव्य नहीं है और वह उसे स्थानांतरित करने के लिए आमंत्रित करने में सक्षम होगा। बातचीत के विकल्प चरित्र के अनुसार भिन्न होते हैं।
    • निवासी जल्दी ही बदल जाएगा और दूसरे खिलाड़ी द्वारा प्राप्त होगा।
  • एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 10 में ट्रेड विलेजर्स शीर्षक वाली छवि
    4
    रिवर्स प्रक्रिया करें अपने शहर के निवासी को बधाई देने के लिए किसी के लिए खोज करते हुए, देखें कि किसी भी खिलाड़ी के पास एक निवासी है जिसे आप ढूंढ रहे हैं। प्रश्न में चरित्र का स्वागत करने के लिए व्यापार और अपने शहर पर जाएं।
    • याद रखें, एक निवासी प्राप्त करने के लिए, आपके पास शहर में दस से कम निवासियों का होना आवश्यक है। एक चरित्र को अपने शहर में जाने के लिए समझना असंभव है, अगर उसकी क्षमता अधिकतम पर है
  • एनिमल क्रॉसिंग_ न्यू लीफ चरण 11 में व्यापार ग्रामीणों का शीर्षक चित्र
    5
    नए चरित्र का आनंद लें! बदलते समय ठीक से चुनें यह गाइड आपको खिलाड़ियों के बीच स्विच करने के लिए सिखाता है, लेकिन प्रक्रिया हमेशा इस तरह से काम नहीं करती है। कुछ लोग बस शहर के निवासियों को छोड़ देते हैं, जबकि अन्य कुछ घंटों के लिए उन्हें बेचते हैं। आप तय करते हैं!
    • यदि आपने स्विच किया था, तो अब आपके पास शहर में एक नया निवासी है। अगर वह बस एक निवासी से छुटकारा पाता है जिसे वह पसंद नहीं करता, तो वह भी ठीक है। पता है कि अब आपका शहर आपके चेहरे पर अधिक है!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com