IhsAdke.com

पशु पार में निवासियों को आकर्षित करने के तरीके

पशु क्रॉसिंग में, ग्रामीण समय के साथ स्वाभाविक रूप से गांव छोड़ देंगे। चूंकि कुछ जानवर गांव छोड़ते हैं, अन्य लोग इसमें प्रवेश करते हैं। यद्यपि यह प्रक्रिया स्वाभाविक रूप से होती है, बस किसी भी गेम की तरह, आप किसी कारण के लिए किसी विशेष निवासी से छुटकारा पा सकते हैं। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए कई रणनीतियों को लागू किया जा सकता है, लेकिन पता होना चाहिए कि परिणाम की गारंटी नहीं है और प्रक्रिया काफी यादृच्छिक हो सकती है। कुछ मामलों में, विशेष निवासी की अनदेखी करना काम कर सकता है, दूसरों में, समाधान हर समय निवासी से बात करना है हालांकि, यदि आप वास्तव में किसी निवासी (या दूसरे को आकर्षित) करना चाहते हैं, तो इस प्रक्रिया को थोड़ी सी सुगम बनाने के कुछ तरीके हैं।

चरणों

विधि 1
एक निवासी बनाना गांव छोड़

पशु क्रॉसिंग चरण 1 में ले जाना ग्रामीणों को ले जाने वाली छवि शीर्षक
1
समय पर यात्रा समय यात्रा में समय चक्र का दुरुपयोग होता है, भविष्य में दो दिन की यात्रा करता है और फिर लौटता है, जिससे खेल की प्राकृतिक प्रक्रिया को गति मिलती है। इस तरह, आप प्राकृतिक चक्र को ट्रिगर करेंगे जिससे जानवरों को गांव छोड़ने का मौका मिलेगा।
  • सावधान रहें, क्योंकि समय यात्रा के अन्य परिणाम हैं। उदाहरण के लिए, आप एक निवासी से छुटकारा पा सकते हैं जो गांव छोड़ने के लिए नहीं चाहते थे, खासकर यदि आप निवासियों के कार्यों पर ध्यान नहीं देते हैं कि कौन जाने के बारे में है
  • निवासियों की स्थिति की जांच करने के लिए, उनमें से प्रत्येक से बात करें, अधिमानतः एक से अधिक बार किसी विशेष निवासी से बात करने के लिए "ए" दबाएं ऐसा हो सकता है कि वह समाचार लाता है या उल्लेख करता है कि कोई व्यक्ति आगे बढ़ने वाला है
  • याद रखें, किसी भी निवासी को बनाने का प्रयास करने से पहले गांव छोड़ो, यह महत्वपूर्ण है कि कम से कम आठ लोग वहां पहले से ही रह रहे हैं। यही है, अगर आपने खेल शुरू कर दिया है, तो आपको कुछ दिनों तक इंतजार करना होगा जब तक किसी को छुटकारा पाने की कोशिश करने से पहले आबादी स्वाभाविक रूप से बढ़ जाती है।
  • पशु क्रॉसिंग चरण 2 में ग्रावर्स टू मूव में शीर्षक वाली छवि
    2
    उन्हें अनदेखा करें यह विधि काफी आसान है। बस उन स्थानीय लोगों की उपेक्षा करें जो आपको गाँव से बाहर जाने के लिए चाहते हैं। उनसे बात न करें - खेलना और सामान्य रूप से प्रगति रखें। यदि रणनीति काम करती है, तो एक और निवासी इस तथ्य का उल्लेख करेगा कि कोई व्यक्ति आगे बढ़ने की सोच रहा है।
    • सावधान रहें: जब आप सुनते हुए कि वह चल रहा है, निवासी से बात करते हैं, तो वह अपना मन बदल लेगा और गांव में रहने का फैसला करेगा, चाहे आप क्या कहें।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप विशेष रूप से एक निवासी के लिए रूढ़िवादी हैं और ध्यान नहीं दिया है, तो "गुड लक!" विकल्प को "आप कौन हैं?" द्वारा प्रतिस्थापित किया जाएगा, रहने के लिए
  • पशु क्रॉसिंग चरण 3 में ग्रामीणों को ले जाना शीर्षक वाला चित्र
    3
    ग्रामीणों से बात करें बहुत। यद्यपि यह रणनीति पिछली रणनीति के विपरीत है, गाँव के सबसे अच्छे दोस्त के रूप में अभिनय करने से वह गांव से बाहर निकलना चाहते हैं। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए, निवासी को एक दिन में कई बार बात करने के लिए बस "ए" दबाएं। किसी अन्य निवासी से ज्यादा उससे बात करने की कोशिश करें।
  • विधि 2
    गांव में एक नए निवासी को आकर्षित करना




    पशु क्रॉसिंग चरण 4 में ग्रामीणों को स्थानांतरित करने के लिए शीर्षक वाले चित्र
    1
    एक निवासी भर्ती जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, अगर गांव में आठ ग्रामवासियों की तुलना में कम है, तो अधिक स्वाभाविक रूप से दिखाई देगा। हालांकि, आप ग्रामीणों के समुदाय में शामिल होने या शिविर का निर्माण करके विशिष्ट वर्णों की भर्ती कर सकते हैं।
  • पशु क्रॉसिंग चरण 5 में ग्रावर्स टू मूवमेंट का शीर्षक
    2
    शिविर सेट करें यदि आप करते हैं, तो कुछ जानवर कभी-कभी गांव में जाते हैं और रहने के लिए राजी हो जाते हैं।
    • यह शिविर आपकी सार्वजनिक परियोजनाओं की सूची पर एक उपलब्ध वस्तु है। बस अपने महापौर की अध्यक्षता में बैठें और सूची से शिविर का विकल्प चुनें।
    • इकट्ठे होने के बाद शिविर को पूर्ववत नहीं किया जा सकता है, इसलिए ध्यान से अपने स्थान का चयन करें!
  • पशु क्रॉसिंग चरण 6 में ग्रामीणों को ले जाना
    3
    समय पर यात्रा यदि आप गांव में जाने के लिए एक विशिष्ट निवासी चाहते हैं, तो समय यात्रा भी एक उपयोगी स्रोत हो सकती है। आपको हर दिन गांव में जाना चाहिए जब आपको लगता है कि एक नए निवासी आने वाला है
    • आपको एक प्रकाशन के लिए देखना चाहिए कि एक नया निवासी गाँव में आने वाला है। प्रकाशन में विशेष निवासी का नाम शामिल होगा यदि यह निवासी आप चाहते हैं वह चरित्र है, बधाई, बस सामान्य रूप से खेलना जारी रखें। यदि यह निवासी आप नहीं चाहते हैं, तो समय पर वापस जाएं, खेल को पुनः लोड करें, और आने वाले बारे में ग्रामीणों का नाम शायद बदल जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको पता चला कि एक विशेष निवासी गांव छोड़ने के बारे में है और आप उसे नहीं ले जाना चाहते हैं, तो उससे बात करने की कोशिश करें। निवासी से बात करते समय, "न जाना!" विकल्प चुनें
    • जितनी करीब आप निवासी की प्रस्थान तिथि के लिए होते हैं, उतना ही उससे मिलने की संभावना, चाहे आप उसे क्या कहते हैं।
    • निवासी से बात करने के बारे में जाने पर, वह आपको अपनी प्रस्थान की तारीख के बारे में सूचित करेगा। वह पैकिंग शुरू कर देंगे और निर्दिष्ट तिथि पर गांव को छोड़ देगा।
    • एक निवासी के प्रस्थान के कुछ दिन बाद, एक और गांव में पहुंच जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com