IhsAdke.com

निवासी ईविल 6 में गेम को कैसे रोकें

निवासी ईविल 6, कैंपॉम द्वारा विकसित और प्रकाशित प्रसिद्ध मताधिकार का छठा गेम है। ऑनलाइन गेम-स्टाइल गेम में रोकना संभव नहीं है जिसमें खिलाड़ी किसी भी समय गेम में शामिल हो सकते हैं। कार्य करने के विराम के लिए, आपको एक ऑफ़लाइन अभियान शुरू करना होगा।

चरणों

भाग 1
आरंभ करना

  1. 1
    गेम खोलें
    • पीसी पर: निवासी ईविल 6 गेम आइकन पर डबल-क्लिक करें, जो कवर पर दिखाई देने वाला "6" है। यह आपको खेल के "स्वागत" स्क्रीन पर ले जाएगा।
    • PS3 और Xbox 360 के लिए: कंसोल में गेम डिस्क को सम्मिलित करके खेल को खोलें, और फिर कंसोल पैनल में मेनू खोलना।
  2. 2
    स्क्रीन पर इंगित बटन दबाएं। यह आपको मुख्य मेनू पर ले जाएगा
  3. 3
    मोड चयन स्क्रीन दर्ज करें "खेल खेलें" चुनें और आपको खेल मोड चयन स्क्रीन पर ले जाया जाएगा। यह वह जगह है जहां आप एकल साहसिक या सहकारी के बीच चुन सकते हैं। एक बार ऐसा किया जाने के बाद, आपको अभियान पसंद स्क्रीन पर ले जाया जाएगा।

भाग 2
ऑफ़लाइन बजाना

  1. 1



    चरित्र का चयन करें अभियान चयन मोड में, उस कहानी का अध्याय चुनें जिसे आप खेलना चाहते हैं। यह पूरा होने के बाद, गेम आपको कुछ विकल्प चुनने की अनुमति देगा।
  2. 2
    ऑफ़लाइन चलाएं "नेटवर्क विकल्प" विकल्प में, आप दिशात्मक कुंजी को दाहिनी ओर दबा सकते हैं और नेटवर्क को ऑफ़लाइन पर स्विच कर सकते हैं।
  3. 3
    खेल शुरू करो ऐसा करने के लिए बस मेनू के नीचे जाएं और "प्रारंभ गेम" पर क्लिक करें। खेल आपके लिए उपलब्ध पहले से बचाने के बिंदु पर लोड और शुरू होगा।

भाग 3
खेल रोकें

  1. 1
    लोड करने के लिए खेल की प्रतीक्षा करें एक बार जब आप ऐसा कर लेंगे, तो आपको अपना चरित्र तीसरे व्यक्ति के परिप्रेक्ष्य में दिखाई देगा।
  2. 2
    खेल रोकें जब आपको खेल को रोकना होगा, तो "प्रारंभ करें" दबाएं खेल रुक जाएगा, जिससे आप चीजों का इस्तेमाल कर सकते हैं और अपने चरित्र के बिना विकल्प चुन सकते हैं, दुश्मनों द्वारा चोट लगी है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com