IhsAdke.com

कैसे Minecraft ग्रामीणों द्वारा शोषण होने से बचें

माइनक्राफ्ट ग्रामवासी वस्तुओं, भट्टियां और गेहूं का एक उत्कृष्ट स्रोत हैं, और आप उनके साथ व्यापार कर सकते हैं! यहां कुछ सरल युक्तियां दी गई हैं जो उन्हें आपकी भोलापन का दुरुपयोग करने के बिना करने देती हैं:

चरणों

विधि 1
बुनियादी ज्ञान

शीर्षक में छवि से बचने के लिए रेंप ऑफ रिप्प ऑफ गेलुज़र्स इन माइनक्राफ्ट चरण 1
1
ग्रामीणों से मिलो गांवों के चारों ओर घूमने वाले ग्रामीणों को लाइब्रेरियन (सफेद पोशाक), याजकों (बैंगनी), किसान (भूरे रंग में) और कसाई (काले रंग में) हो सकते हैं। खेल के संशोधित संस्करण में, दर्जी (सफेद में) और सामान्य ग्रामवासी हैं (हरे रंग में)।
  • शीर्षक में छवि से बचने के लिए रियाद बंद होने से ग्रामीणों में Minecraft चरण 2
    2
    पता है कि आप क्या बाजार चाहते हैं बहुत से लोग गेम मैप का पता लगाते हैं और पहले गांव वाले को देखकर खत्म हो जाते हैं, लेकिन यह अप्रभावी है। आइटम के फ़ोकस पर ध्यान दें: अगर आपने कोई पुस्तक लिखी है, तो उसे लाइब्रेरियन को बेच दें! यदि आप जादू की वस्तुओं की तलाश कर रहे हैं, तो एक पुजारी की तलाश करें (हालांकि यह अपने आप पर वस्तुओं का मोहभंग करना बेहतर है)
  • शीर्षक वाली छवि, टायर 3 में ग्रामीणों द्वारा रिप्प ऑफ होने से बचें
    3
    नींबू खोजें ग्रामीण लोग उन्हें धन के रूप में उपयोग करते हैं, और खेल में हर लेनदेन एक या अधिक पन्ना के लिए एक आइटम है। वे 4 और 32. के बीच ऊंचाई में हिल्स चरम और चरम हिल्स एज में पाया जा सकता हालांकि, पन्ने हीरे की तुलना में दुर्लभ हैं, हालांकि आप चरम हिल्स में पैन करने के लिए। इसलिए सबसे अच्छी बात यह है कि उन्हें बातचीत करना है। आप पन्ने का एक अच्छा राशि जमा होने पर, आप इस तरह के जीन का, जादू किताबें और हीरा कवच के रूप में निर्माण करने के लिए मुश्किल दुर्लभ वस्तुओं, खरीद सकते हैं - सबसे आम sale- के लिए इस तरह के रूप सांसारिक वस्तुओं बातचीत कर रहे आइटम के इस प्रकार के साथ ग्रामीणों को खोजने के लिए दुर्लभ है रोटी और कांच
  • चित्र शीर्षक से ग्राइंडर्स इन माइनक्राफ्ट चरण 4 में रिप्प ऑफ होने से बचें
    4
    अपमानजनक कीमतों के लिए देखें ग्रामीणों के साथ व्यापार करने की प्रथा के साथ, खिलाड़ी कीमतों को देखने की प्रथा को खो सकता है कभी-कभी ग्रामीणों ने उभरने के लिए जो आम वस्तुओं के लिए एक पन्ना चिराग लगाते हैं: पत्थर, धातु, फावड़ा कुछ गांववाले एक हीरे के लिए चार पन्नों का प्रभार लेते हैं, जो भी अत्यधिक है। ग्रामीणों द्वारा लगाए गए मूल्यों के विशाल बहुमत अतिरंजित हैं - और इससे भी ज्यादा जब यह दुर्लभ और महत्वपूर्ण वस्तु जैसे कि हीरा कवच, चेन मेल या एक जादू किताब के लिए आता है।
  • विधि 2
    आपके मुनाफे को बढ़ाने के लिए एक रणनीति

    यह विधि 1.7 के मानेक्राफ्ट के बाद के संस्करणों में काम नहीं करता है, क्योंकि व्यापार और खेती के तंत्र को काफी संशोधित किया गया है।




    शीर्षक वाले चित्र में ग्राइंडर्स में मिनेक्राफ्ट चरण 5 में रिप्प ऑफ होने से बचें
    1
    एक ग्रामवासी खोजें, जो वस्तु-उत्पादित वस्तुओं में ट्रेड करता है: कागज, किताबें या गेहूं
  • चित्र शीर्षक से ग्राइंडर्स इन माइनकेयर चरण 6 में रिप्प ऑफ होने से बचें
    2
    एक अच्छी तरह से जलाया हुआ घर या छेद में सीमित गांव छोड़ें इस तरह आपको कोई परेशानी नहीं मिलेगी और ज़ोंबी द्वारा उसे मारने का खतरा नहीं होगा।
  • शीर्षक वाले चित्र में खेमे के लोगों द्वारा रिंग आउट होने से बचें चरण 7
    3
    संसाधनों की खेती या खेती करें और जब संभव हो तो उन्हें फसल डालें (या मौजूदा रोपण या खेती से उन्हें फसल)। केवल सात लेनदेन के लिए पर्याप्त जमा करें
  • शीर्षक वाली छवि को टाउनशिप में मिटानेवाले ग्रामीणों द्वारा रिप्प ऑफ होने से बचें
    4
    उस जगह पर जाएं जहां गाँव फंस गया है और प्राप्त वस्तुओं को बातचीत कर रहा है। आइटम को सात बार बातचीत करने के बाद, ग्रामीण व्यक्ति एक और आइटम का व्यापार करेगा।
  • शीर्षक में छवि से बचने के लिए रियाद बंद होने से ग्रामीणों में Minecraft चरण 9
    5
    यदि गांव में बड़ी आबादी है या अच्छी सुरक्षा है, तो गांव वालों को मार डालो। मुट्ठी, तीरों या औषधि का प्रयोग न करें, जो आयरन गोलसे का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं, जीव जो हारना बहुत कठिन हैं ग्रामीण के मृत होने के बाद, एक नया बच्चा गाँव में खड़ा होगा, जो अच्छे व्यवसाय के अवसरों की पेशकश कर सकता है।
  • 6
    यदि यह असंभव है एक गांव के सभी ग्रामीणों के साथ अच्छा व्यापार करने के लिए, जनसंख्या का 1/4 मारने (के बाद से सवाल में गांव में अच्छी तरह से आबादी वाले है और प्राकृतिक सुरक्षा है)। शेष 3/4 खेले जाने तक खेलेगा, जब तक कि गांव वालों की संख्या सामान्य नहीं हो जाती। कम से कम एक नए व्यक्तियों को अच्छे व्यापारिक अवसरों की पेशकश करनी चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com